IhsAdke.com

कैसे ठीक पोशाक के लिए

क्या आप दैनिक तय किए जाने की कोशिश कर रहे हैं? यह गाइड आपको अपने अलमारी और अपने दैनिक रूप में विचार करने के लिए कुछ बिंदु देगा।

चरणों

भाग 1
पृष्ठभूमि का काम

  1. 1
    पता लगाएं कि आप पर क्या अच्छा लग रहा है सभी अलग-अलग होते हैं, और अलग-अलग त्वचा के टोन, बालों के रंग, और शरीर के आकार के विभिन्न प्रकार के कपड़े से पूरित होते हैं। आपके सबसे अच्छे दोस्त या आपकी मूर्ति के साथ क्या अच्छा है, आप पर अच्छा नहीं लग सकते, और इसके विपरीत। संभावनाओं के लिए खुला होने की कोशिश करो!
  2. 2
    कुछ "सुरक्षित" रंग ढूंढें ये रंग हैं जो आपके लिए अच्छे दिखते हैं, और आप बिना चिंता के उपयोग कर सकते हैं। आपकी त्वचा की टोन के आधार पर यह अलग किया जाएगा, और ऑनलाइन मार्गदर्शिका या प्रश्नावली आपको यह पता लगाने में सहायता कर सकती है कि आपके लिए कौन सा रंग सही है। यहां कुछ सामान्य विचार हैं:
    • अपनी कलाई में नसों को देखो यदि आपके पास एक हरे रंग की टोन है, तो आपकी त्वचा की टोन एक पीला आधार है। यदि वे नीले दिखते हैं, तो आपकी त्वचा की टोन एक गुलाबी आधार है
    • पीले रंग की टोन के लिए गर्म रंगों की कोशिश करें इसमें शामिल हैं: लाल, पीले, नारंगी, भूरे और हरे या पीले नीले पेस्टल रंगों से बचें
    • एक गुलाबी त्वचा टोन के लिए शांत रंगों की कोशिश करें इसमें शामिल हैं: सफ़ेद, पेस्टल, और फ़िरोज़ा नीला, नीलमणि नीला, पन्ना हरी, आदि जैसे रंगों।
  3. 3
    आपके शरीर का प्रकार निर्धारित करें लोगों को आम तौर पर शरीर के प्रकारों में वर्गीकृत किया जा सकता है, क्योंकि प्रत्येक प्रकार का प्रकार कुछ प्रकार के कपड़ों के साथ बेहतर होता है यहां बुनियादी शरीर प्रकार हैं:
    • नाशपाती: कूल्हों और जांघों के चारों ओर अधिक वजन लेना पड़ता है, लेकिन कमर, बस्ट और कंधे के आसपास स्लिमिंग
    • सेब: बस्ट और कमर के चारों ओर अधिक वजन लेना पड़ता है, लेकिन कूल्हों और जांघों के माध्यम से स्लिम होता है।
    • घंटागण: फुलर कूल्हों और बस्ट के साथ पतले कमर।
    • केले या आयत: बस्ट, कमर और कूल्हों की चौड़ाई लगभग बराबर होती है।
  4. 4
    अपने शरीर के उन क्षेत्रों का मूल्यांकन करें जो आपको दिखाने के लिए असुविधा महसूस करते हैं उदाहरण के लिए, आप अपने पैरों के ज्यादा दिखाने में सहज नहीं हैं, या आप अपने पेट के क्षेत्र को पहचान, जब कपड़े खरीदने ध्यान में रखना, और लघु स्कर्ट या ब्लाउज कि पेट क्षेत्र में बहुत तंग कर रहे खरीदने से बचने के लिए पसंद नहीं है, तो ।

भाग 2
डिस्कवर आपका स्टाइल क्या है

  1. 1
    कुछ योजना बनाओ अगर आप को अभी भी पता नहीं है कि खरीदारी की जा रही है समय बचाने के लिए और एक अच्छा दुकान, कुछ लोकप्रिय कपड़ों की दुकानों जहाँ आप खरीद की साइटों को देखने के खोजने की कोशिश मॉल के माध्यम से चालू रखने के लिए तनाव से बचने के लिए, और देखें कि वे क्या पेशकश करते हैं। यदि आप अपनी वेबसाइट पर जो दिखाते हैं और प्रस्तुत करते हैं, उन्हें पसंद नहीं है, तो संभवतः आपको यह पसंद नहीं लगेगा कि अगर आप स्टोर में व्यक्ति में जाते हैं दूसरी तरफ, यदि आप शेयर में कई सामानों को बिल्कुल पसंद करते हैं, तो आप खरीदने के लिए बाहर जाने पर पहले वहां जाना चाहिए, और यह बहुत समय बचाएगा।
    • कुछ लोकप्रिय कपड़ों की दुकान हैं: मारिसा, हिरिंग, सीए, रेनर, रियाचुएलो, ज़रा आदि।
  2. 2



    लिखो कि आप क्या पसंद करते हैं साइटों को देखते समय, त्वरित नोट करें कि किस प्रकार के कपड़े आपकी आंखों को पकड़ते हैं कुछ रंग, आकार और शैली के विचार होने से आपको खरीदारी की प्रक्रिया को तेज़ी से करने में सहायता मिल सकती है, क्योंकि आप जानना चाहते हैं कि आप क्या चाहते हैं।
    • उपरोक्त अनुभाग में आपके शरीर के प्रकार के लिए आपको मिली सिफारिशों के साथ इन नोटों की तुलना करें याद रखें, सब कुछ है कि अभी तक केवल किया गया है मदद करने के लिए करना है - अगर कुछ आप कुछ है कि आप का उपयोग करना चाहिए, अपने आप को विकल्प बनाने के लिए स्वतंत्र लग रहा है के साथ संघर्ष का उपयोग करना चाहते।
  3. 3
    एक सौदा खोजें जब आप अपने नोट्स को देख रहे हैं, तो अच्छी कीमतों के साथ स्टोर की तलाश शुरू कर लें, अगर आप पैसे के मूल्य पर विचार कर रहे हैं। बड़े और सस्ता स्टोर्स, जैसे सीए और रेनर, में बहुत सारे कपड़े होते हैं जो कुछ कपड़े ढूंढते हैं जो आप पर अच्छा लगते हैं, वे श्रमसाध्य हो सकते हैं। समय बचाने के लिए और आपको क्या जरूरत है यह जानने के लिए जब आप इन स्थानों (या किसी अन्य स्थान पर) की खरीदारी करते हैं, तो आप क्या चाहते हैं, यह जानने के लिए यह एक अच्छा विचार है

भाग 3
दर और अपनी अलमारी अपडेट करें

  1. 1
    सभी बकवास निकालें यदि आपने पिछले दो वर्षों में कुछ नहीं किया है, तो इससे छुटकारा पाएं अगर कुछ भी आपके फिट होने के करीब नहीं है, तो मुफ़्त मिलें दान करें, कुछ दोस्त, बिक्री दें, कोई फर्क नहीं पड़ता - आपको अपने वार्डरोब में जगह को मुक्त करके गड़बड़ी को हटाने और उन चीजों को रखने के लिए उपयोग करने की जरूरत है जो आप उपयोग करेंगे।
  2. 2
    पता लगाएँ कि आपके कपड़े की आवश्यकता क्या है यहां तक ​​कि अगर आप जींस से प्यार करते हैं, अगर आपके पास पहले से ही दस जोड़े हैं, तो जीन्स खरीदना आपकी सर्वोच्च प्राथमिकता नहीं होनी चाहिए। बेशक, प्रत्येक श्रेणी से आपको कितना ज़रूरी चाहिए, यह आपकी दैनिक जीवन शैली के आधार पर अलग होगा। सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त आइटम पर्याप्त संख्या में हैं:
    • ब्लाउज
    • शर्ट
    • जैकेट
    • स्वेटर
    • जीन्स
    • शॉर्ट्स
    • जूते / टेनिस (प्रत्येक में कम से कम एक: कसरत, आकस्मिक, काम और पर्व)
    • आरामदायक कपड़े और स्कर्ट (महिलाओं के लिए)
    • औपचारिक सूट
  3. 3
    खरीदें कि आपको क्या चाहिए! दोबारा, सबसे अच्छी शैली वाले शैलियों को खोजने के लिए अधिक महंगे, उच्च-गुणवत्ता की दुकान वाली खिड़कियां जाने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है एक बार जब आप चीजों के प्रकार के बारे में सोचते हैं, तो सबसे सस्ती दुकानों पर जल्दी और कुशलता से जाएं
  4. 4
    बाध्यकारी खरीदारी से बचें इंटरनेट की उपयोगिता के साथ, प्यारे उत्पादों जो स्टोर में महंगे हैं, ऑनलाइन अविश्वसनीय कीमतों के लिए मिल सकते हैं। इसके अलावा, अन्य ब्रांडों के समान उत्पादों को काफी कम कीमतों पर देखा जा सकता है। यदि आपको कुछ ऐसा लगता है जिसे आप बिल्कुल प्यार करते हैं, तो खरीदने से पहले थोड़ा शोध करें। निशुल्क बाज़ार या कुछ सम्मानित और प्रसिद्ध वस्त्र बिक्री साइट के सौदों की तलाश करें, या Google के खोज में खोजशब्दों का उपयोग करके समान उत्पादों की तलाश करें। आप शायद बहुत से धन बचाएंगे

युक्तियाँ

  • अगर आपको नहीं पता कि कहां से शुरू करना है, तो करीबी दोस्त से परामर्श करें जो लोग आपको अच्छी तरह से जानते हैं और जो आप को अक्सर देखते हैं, शायद उनके बारे में एक विचार होगा कि आपके लिए क्या अच्छा काम करेगा।
  • उन चीजों को न पहनें जो आपको अनावश्यक असुविधाजनक छोड़ देते हैं यदि आप मंच के जूते से नफरत करते हैं, तो उन्हें पहनना नहीं है। अगर आपको अच्छा नहीं लगता है, तो आप ठीक नहीं होंगे, और इसके ठीक विपरीत।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com