IhsAdke.com

कैसे रॉक शो के लिए उचित तरीके से पोशाक (लड़कियों के लिए)

क्या आप एक लड़की हैं और आप अपने पहले रॉक शो में जा रहे हैं? संभवतः आपके सिर में बहुत संदेह है लेकिन निराशा मत करो! आराम करो और इन युक्तियों पर एक नज़र डालें

चरणों

एक रॉक कॉन्सर्ट में लड़कियों के लिए ड्रेस और लिक्विड की तरह शीर्षक वाले चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
तैयार हो जाओ हालांकि यह आखिरी घंटे में सब कुछ छोड़ने के लिए एक अच्छा विचार की तरह लगता है, इस आम गलती से बचने से बचें। इससे पहले या उससे पहले की रात, आप जो भी पहनना चाहते हैं, अपनी अलमारी में अन्य विकल्पों की तुलना करें और अंतिम विकल्प तय करें। बैंड के अनुसार, जो आप देखेंगे, कुछ के लिए आरामदायक और एक ही समय स्टाइलिश खोजने के लिए सबसे अच्छा है।
  • रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए) चरण 2 के अनुसार पोशाक और लुक की तरह चित्र देखें
    2
    एक आकस्मिक शैली का उपयोग करें आप किसी काले टी-शर्ट और जींस या शॉर्ट्स के साथ गलत नहीं जा सकते एक बैंड शर्ट पहनने से बचें जो आप देखेंगे (यह आपको एक जुनूनी पंखे या शो में एक नौसिखिया की तरह दिखेंगे)। इसके बजाय, कुछ दोस्तों से जुड़ें और कस्टम बैंड टी-शर्ट बनाएं। वे आपके प्रयास को पहचान सकते हैं, और ऐसा भी लगेगा जैसे आपने रात के संगठन के बारे में कड़ी मेहनत की है।
  • पिक्चर शीर्षक और पोशाक जैसा आप रॉक कॉन्सर्ट में हैं (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    परतों का उपयोग न करें कोई बात नहीं, मौसम क्या है, (यदि आप एक संलग्न स्थान पर हैं तो) जब बहुत सारे प्रशंसकों के कूदने के बीच में आप को मिटा दिया जाता है तो यह बहुत गर्म हो जाएगा। सर्दियों के दौरान, भीड़ की गर्मी भी अच्छी हो सकती है, लेकिन गर्मियों के दौरान घर के अंदर एक शोच हो सकता है। रोशनी (लेकिन पारदर्शी) कपड़े का उपयोग करने की कोशिश करें और बहुत मोटी कपड़े से बचें।
  • एक रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए) चरण 4 में पोशाक और लिक्विड की तरह दिखें चित्र
    4
    अपने अच्छे कपड़े पहनना मत अगर शो कट्टर है तो वे गंदे, पसीने से और भी फाड़े हो सकते हैं कुछ खूबसूरत और स्टाइलिश पहनें, लेकिन $ 200 जींस पहनें जो आपने खरीदा था।



  • रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए) चरण 5 के अनुसार पोशाक और लुक की तरह चित्र देखें
    5
    ठोस जूते आवश्यक हैं। नंबर एक नियम जूते या स्नीकर्स के अलावा कुछ भी नहीं पहनना है चप्पल, सैंडल, उच्च ऊँची एड़ी के जूते या खुले जूते एक बड़ी गलती है। रास्ते से बाहर निकलने और बुलबुले पैदा करने के अलावा, कुछ लोग (अनुभवी जाने वाले) अपने पैरों पर उद्देश्य पर कदम सिर्फ आप को देखने के लिए गिर जाते हैं।
  • रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए) चरण 6 के अनुसार पोशाक और लुक की तरह चित्र देखें
    6
    सामान को बांटना कुछ लोग सामानों को अतिरंजित करते हैं जब वे शो में जाते हैं - इस गलती से बचने का प्रयास करें। बड़े छल्ले आपको और आपके आस-पास के लोगों को जब वे कूद रहे हैं, बड़े हारें घुमावदार, लोगों को हिला सकते हैं या यहां तक ​​कि टूट भी सकते हैं। बड़ी झुमके एक बुरे विचार हैं (आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह रात को फटा हुआ कान के साथ समाप्त करना है) एक साधारण शैली रखें लट, बुना या रबड़ फिटिंग अच्छा विकल्प हैं वे किसी को चोट नहीं पहुंचेगी और किसी भी संगठन के साथ अच्छे दिखेंगे।
  • रॉक कॉन्सर्ट (लड़कियों के लिए) चरण 7 के अनुसार पोशाक और लिक्विड की तरह चित्र देखें
    7
    एक साधारण मेकअप करें (जब तक कि यह एक भारी रॉक शो नहीं है, जहां मजबूत श्रृंगार एक ही होना चाहिए शैली है)। जैसा कि आप कम से कम चार या पांच घंटे के लिए वहां रहेंगे, मूल आधार पर मेकअप रखने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए। यह उस पर निर्भर करता है कि आप वहां क्या पाएंगे, जब तक कि आपको कुछ धब्बा न लगे। जब तक आप अपनी जगह खोना नहीं चाहते हैं, तब तक आपको सुधारने के कई अवसर नहीं मिलेगा। इसके अलावा, वह आप के रूप में छोड़ दूँगा इसलिए, यदि आप श्रृंगार का उपयोग करने जा रहे हैं, तो निविड़ अंधकार का उपयोग करें।
  • पिक्चर का शीर्षक और देखो जैसे आप रॉक कॉन्सर्ट में हैं (लड़कियों के लिए) चरण 8
    8
    अपने लंबे बाल बाँधो यदि आपके पास लंबे बालों (कंधे से नीचे) हैं तो इसके साथ रबर बैंड बांधा या ले जाने के लिए सबसे अच्छा है। शो की पहली छमाही में, यह इतना गर्म नहीं होगा, लेकिन बाद में आप अपने बाल टाई करना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप गीतों को नहीं जानते हैं, गाते हैं या गाना नहीं लगता सभी बैंड के गीतों को नहीं जानना ठीक है
    • अपना रास्ता तैयार करें, आप जितना चाहें कार्य करें. और मजे लेने और लाइव संगीत का आनंद लें। आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले संगीत को लेकर बैंड का आनंद लें
    • यदि आप स्नीकर्स पहन रहे हैं, तो फीता पर एक डबल फीता बांधें। सबसे बुरी बात को अपने जूते टाई करने के लिए नीचे झुकाव है।
    • यदि आप बैंड को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो इससे पहले कि आप जानते हैं कि यह सब क्या है, कुछ गाने सुनें। क्या आप देखेंगे की कम से कम एक विचार है
    • शो से पहले बहुत सारे पानी और साथ ही पीयें। इसलिए आप कमजोरी के कारण निर्जलीकरण और संभावित बीमारी से बचें। सब के बाद, आप खाने के बिना बहुत समय बिताने जा रहे हैं।
    • चिल्लाओ, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो। इसके अलावा, भीड़ में एकमात्र व्यक्ति कूद और चिल्लाओ मत हो भीड़ के ताल का पालन करें

    चेतावनी

    • मोश गड्ढों में कूदना बहुत खतरनाक हो सकता है और पहली बार जाने वालों के लिए अनुशंसित नहीं हो सकता है। यदि आप बाहर निकलना चाहते हैं, तो इसमें मत देना अगर कोई आप पर एक हाथ थप्पड़ मारता है, तो आप की तरह काम नहीं करते चोट लगी है। पर्याप्त छोड़ें! यह थका है, लेकिन इसके लायक है अगर आप एक मश गड्ढे से चिपके रहते हैं और बाहर निकलना चाहते हैं, तो धीरे धीरे अपने सिर को बारी करें और बाहर निकल जाएं।
    • यदि आप पहली बार किसी शो में जा रहे हैं: चाहे आप कितना आगे बढ़ना चाहते हैं, धक्का मत करो. आप एक हंगामा पैदा कर सकता है लोगों को जमीन पर धकेल दिया जाता है, कुचला हुआ और चोट लग जाती है। इसके अलावा, आप अक्सर नियमित नियमित परेशान कर सकते हैं। लेकिन अगर आप आगे बढ़ने के लिए बहुत ज्यादा चाहते हैं तो शो से कम से कम चार घंटे पहले पहुंचें। शो में शामिल होने और लोगों को कतार में धकेलने के लिए उचित नहीं है घंटे.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com