IhsAdke.com

कैसे 40 की शैली में ड्रेस अप करने के लिए

1 9 40 के दशक के फैशन में कई क्लासिक तत्व शामिल हैं, जिन्हें आप एक आधुनिक अलमारी में शामिल कर सकते हैं। आप युद्ध के दौरान 1 9 40 के दशक की तरह कपड़े पहन सकते हैं या 1 9 40 के दशक के अंत की दुनिया की शैली को अपनाने के बाद भी कर सकते हैं। आपको बस अपने अलमारी में कुछ जरूरी चीजों को जोड़ना है और उन्हें कैसे पता चलेगा। आप कुछ ही मिनटों में एक पुरानी शैली में शानदार लगेंगे!

चरणों

विधि 1
1 9 45 से पहले

पिक्चर का शीर्षक अमेरिकी पोशाक में 1 9 40 के फैशन चरण 1
1
अनुकूलन करना सीखें यहां कुछ प्रवृत्तियों हैं जिन्हें युद्ध के दौरान सामग्रियों के राशन से सीधे प्रभावित किया गया था।
  • अपनी अलमारी के पुराने हिस्सों का पुन: उपयोग करें दोनों पुरुषों और महिलाओं पुन: उपयोग पुनः समायोजन और कपड़े 1930 से बचे मौजूदा रुझान के साथ रखने के लिए, महिलाओं को 30 के दशक की क्लासिक कम लटका रखा सिल्हूट एक और अधिक प्राकृतिक फिट करने के लिए कमर पर, आकर्षक बदल दिया है। म्यान पहले की तुलना में भी बड़ी थी! इसके अलावा, घर पर के रूप में अधिक पुरुषों की भर्ती की थी अधिक महिलाओं को कपड़े वे चड्डी और स्वेटर और जैकेट अधिक सबसे अधिक सक्रिय जीवन वे लेना पड़ा से निपटने के लिए हमेशा की तरह में बाहर छोड़ दिया गया बदल गया।
  • उपयोगिता। कम कपड़े का उपयोग करना पाया गया था उत्पादन। कम बटन, कम pleats और कम zippers इस्तेमाल किया गया। महिलाओं की स्कर्ट सलाखों को कपड़े बचाने के लिए उठाया गया था और वेशभूषा उचित कटौती करने के लिए और थोड़ा सजाने के साथ कम हो गई थी। पहली बार, थोक में महिलाओं ने काम पर सुरक्षा बढ़ाने के लिए पैंट पहनना शुरू कर दिया। संगीतकार और अपराधी दल के सदस्यों Zoot सूट बड़े पहनी थी और अच्छी तरह से डिजाइन, लेकिन अधिकांश पुरुषों खरीद सकता है बदलाव के सूट आस्तीन पर बटन के बिना लुढ़का पैंट, और उसकी जेब में कोई पैच, और लघु जैकेट और संकरा पैंट Chainless। निहित किए गए निषेध किए गए थे और छेड़ने वाले सूटों को रास्ता दे दिया था।
  • शांत टन का उपयोग करें सैन्य वर्दी में भूरे और हरे डाईओं को भारी मात्रा में पहना जा सकता था। एक परिणाम के रूप में, लोकप्रिय प्रयोग के लिए गहरे भूरे, भूरे, सफेद और बेज रंग के कपड़े उपलब्ध थे। उज्ज्वल नीयन रंग 1 9 40 के दशक के कपड़े पर प्रकट नहीं हुए क्योंकि रासायनिक रंगों का अभी तक उपयोग नहीं किया गया था।
  • अपनी अनावश्यक अंडरवियर छोड़ दें युद्ध के दौरान रबड़ के राशन के कारण टेप दुर्लभ थे। जवाब में, ज्यादातर महिलाओं के स्कर्ट और पैंट में एक लोचदार कमर था, जो फास्टनरों की आवश्यकता नहीं थी और विभिन्न आकारों में फिट हो सकता था। ग्रेट डिप्रेशन के तनाव के दौरान पुरुषों के बीच शर्ट के नीचे टी-शर्ट फैशन के बाहर थे, खासकर जब क्लार्क गेबल फिल्म में दिखाई दी यह एक रात हुआ 1 9 34 में एक बिना
  • रचनात्मक रहें संभवतया युद्ध के दौरान युक्तिसंगत सबसे प्रतिष्ठित आइटम पैंटाहोज था नायलॉन के रूप में ज्यादा रेशम के बाद दुर्लभ हो गया, महिलाओं को एक से थोड़ा गहरे रंग में अपने पैरों पेंट और पैर की पीठ में कस्टम सिलाई आकर्षित करने के लिए अब तक जो मोजे इस्तेमाल किया द्वारा प्रकट करने के लिए काले रंग की तरल आईलाइनर पहनी थी ।
  • अमेरिकन 1 9 40 के दशक में फ़ैशन चरण 2 में ड्रेस नाम वाली चित्र
    2
    युद्ध के सिल्हूट के साथ खेलते हैं। कैसे स्कर्ट और महिलाओं के कपड़े कपड़े को बचाने के लिए छोटे होते हैं, पैर जल्दी 40. इसके अलावा की महिला की आकृति का सबसे प्रमुख और वांछनीय विशेषता के रूप में उभरा है, पुरुषों और महिलाओं के कपड़े के रूप में धर्मी कटौती में शामिल हो गए शरीर के दौरान, कंधे पैड दोनों लिंगों के लिए लोकप्रिय हो गए हैं, सिल्हूट में रुचि बढ़ाने के एक तरीके के रूप में।
  • पिक्चर का शीर्षक अमेरिकी पोशाक में 1 9 40 के फैशन चरण 3
    3
    जूते पहनें जो युद्ध काल में फिट होते हैं। क्योंकि रबर गायब है, लकड़ी की ऊँची एड़ी के जूते और मंच ऊँची एड़ी के जूते महिलाओं के बीच लोकप्रियता हासिल की है। चमड़े के जूतों पर पैसे बचाने के लिए, झलक-पैर की उंगलियों के जूते और कठपुतली जूते अनुकूलन बन गए हैं गैर-स्किड जूते और उपयोगिताओं, महिलाओं के लिए एक व्यावहारिक रोजमर्रा की पसंद थीं जो कारखानों में काम करते थे।
  • पिक्चर का शीर्षक अमेरिकी पोशाक में 1 9 40 के फैशन चरण 4
    4
    बालों को अधिक ध्यान दें। बावजूद पुरुष बाल कटाने बहुत चिकनी उपस्थिति और जेल रहने के वे 30 के दौरान था - या लोग भर्ती हुए सैनिकों के लिए स्क्रैप - महिलाओं के लिए एक रास्ता कपड़ा राशन के बावजूद, फैशनेबल रहने के लिए के रूप में केशविन्यास पहनी थी। बाल कटाने महंगे थे और छोटे बाल नौकरी से जोड़ना मुश्किल थे, लंबी किस्में फैशनेबल थीं।
    • 1 9 40 के दशक में टोपी बाजार पर यूरोपियों का वर्चस्व रहा, महिलाओं ने छोटे टोपी का पालन करना शुरू किया या बस उन्हें पहनना न पड़े। जटिल हेयरस्टाइल - जैसे कि जीत रोल, कर्ल या रेट्रो शैली की लहरें - लोकप्रिय थे, जैसे कि रिबन, तीरा और अन्य अलंकरण थे।
  • अमेरिकन 1 9 40 के फैशन चरण 5 में ड्रेस में शीर्षक वाला चित्र
    5
    श्रृंगार के साथ एक कठिन शैली को एक स्त्री स्पर्श दें। बोल्ड मेकअप एक और आउटलेट था जिसमें महिलाओं को सादा कपड़ों के लिए एक स्त्री का नजारा दिखाना पड़ा। आंखों का मेकअप ऊपरी पलक पर मस्करा और आलिलिनर के साथ ही वस्तुतः बनी रहे। धनुषाकार भौहें अधिक प्राकृतिक हो गईं, लेकिन अभी भी एक कट्टर था जो केवल चिमटी और मॉडलिंग के साथ पहुंचा जा सकता था। लिपस्टिक के बाहर लिपस्टिक को भरने के लिए अभी भी सामान्य था, विशेष रूप से एक चिकनी धनुष के लिए ऊपरी होंठ की वक्रता को नरम करना। उस समय कोरल गुलाबी या फायर-लाल जैसी कमान के रूप में उज्ज्वल लिपस्टिक रंग टेंगी लिपस्टिक, जो आपकी त्वचा टोन के अनुसार रंग बदलता है, वह अभी भी खरीद के लिए उपलब्ध है। नाखूनों का रंग आम तौर पर महिलाओं की लिपस्टिक के रंग से मेल खाती है।
  • पिक्चर का शीर्षक अमेरिकी पोशाक में है 1 9 40 के फैशन चरण 6
    6
    सामान जोड़ें दस्ताने कम 40 साल की एक महिला की तुलना में वे 1930 में थे (और कम से कम यह होगा, फिर से, 50 के दशक में) की शैली को पूरा करने के लिए आवश्यक थे, लेकिन यह एक बुनियादी मद था। बैग और पर्स फैशनेबल भी थे। पुरुषों के लिए, से झुके हुए फेडोरा टोपी पसंदीदा विकल्प था।
  • विधि 2
    1 9 45 के बाद

    1
    सफलता के लिए कपड़े 1 9 45 के बाद युद्ध के बाद दुनिया की समृद्धि की तरह, फैशन अधिक व्यापक और कृपालु बन गया। इस प्रवृत्ति के कुछ उदाहरण यहां दिए गए हैं
    • "न्यू लुक" संग्रह की नकल करें ईसाई डायर "न्यू लुक" संग्रह, 1 9 47 में जारी किया गया था, युद्ध काल की अशिष्ट शैली का प्रत्यक्ष जवाब था। वह एक चुन्नटदार जैकेट एक चिह्नित कमर और peplum के साथ लगे (एक छोटे स्कर्ट व्यापक कूल्हों और संकीर्ण कमर पर बल) एक स्कर्ट है कि पर्याप्त लंबाई था, लगभग एड़ियों के लिए पर, और परतों की बहुलता शामिल था। , पैर की तलाश में युद्ध के समय में के रूप में करने के बजाय, न्यू लुक संग्रह बस्ट और एक hourglass आकार में कूल्हों पर बल दिया। शैली आमतौर पर एक टोपी, गहने, दस्ताने और एक पर्स या बटुए के साथ पूरा किया गया था और रंगों की एक किस्म में आया था
      पिक्चर का शीर्षक अमेरिकी पोशाक में 1 9 40 के दशक में फैशन चरण 7 बुलेट 1
    • एक रेट्रो लंबी पोशाक पहनें यह विशिष्ट कॉकटेल पोशाक,, रोजमर्रा की शैली की तुलना में अधिक सुंदर और पूर्ण पोशाक की तुलना में कम औपचारिक अनौपचारिक रात्रिभोज के लिए 1940 के अंत में लोकप्रिय हो गया है या जो पहले शुरू कर दिया। महिलाओं के लिए, यह मध्य बछड़ा या घुटने लंबाई में हेम है कि एक लो-कट चोली, एक छोटी बोलेरो या एक मोटा स्कर्ट tulle या शिफॉन के साथ प्रबलित के रूप में तत्वों को शामिल के साथ शानदार कपड़ों के कपड़े पहने हुए था। इसके अलावा, छलांग उच्चतम थे और मंझला छलांग कम लोकप्रिय हो गया।


      पिक्चर का शीर्षक अमेरिकी पोशाक में 1 9 40 के दशक में फैशन चरण 7 बुलेट 2
    • अवधि के लिए उचित उपयुक्त चुनें पुरुषों की पोशाक फिर युद्ध के बाद उदारतापूर्वक स्टाइल की गई, लंबी पैंट, कंधे पैड, और छेदा जैकेट के साथ। सूट के साथ बड़े लैपल्स और साहसी सामान जो पत्रिका द्वारा प्रचारित किए गए थे साहब जैसे "सुडौल शैली" रंग बेहद सुरुचिपूर्ण और शांत बने रहे, इसके साथ ही सले ग्रे सबसे ज्यादा लोकप्रिय रहा।
      पिक्चर का शीर्षक अमेरिकी पोशाक में 1 9 40 के दशक में फैशन चरण 7 बुलेट 3
  • अमेरिकन 1 9 40 के फैशन चरण 8 में ड्रेस नाम वाली चित्र
    2
    जटिल अंडरवियर वापस लाएं। युद्ध के बाद और व्यापक स्कर्ट के आगमन के साथ, संरचनात्मक अंडरवियर फिर से की जरूरत थी। ब्रेसिज़ मिश्र स्टॉकिंग्स पकड़ करने के लिए इस्तेमाल किया गया, पट्टियाँ वांछित "तोरण थोड़ा कमर" प्राप्त करने के लिए मदद की है और पेटीकोट कभी कभी स्कर्ट को भरने के लिए आवश्यक थे। महिलाओं पैंट और शॉर्ट्स कि युद्ध के दौरान मज़ा आया था देने के लिए अनिच्छुक थे और उन्हें न्यायपूर्ण, अधिक स्त्रैण कटौती के साथ रखा। खेल ब्लाउज और जैकेट पुरुषों के लिए फैशन थे।
  • पिक्चर का शीर्षक अमेरिकी पोशाक में 1 9 40 के फैशन चरण 9
    3
    ढीला केशविन्यास युद्ध की लंबी ताले के जवाब में, महिलाओं के फिर से अपने बालों को छोटा कट और कर्ल रखा और एक किनारा गयी। आदमी "गीला" मलहम या जेल का उपयोग करने का एक स्वरूप के साथ बाल पहना था और उसके माथे से वापस कंघी, या यहाँ तक कि एक गुच्छा के साथ।
  • पिक्चर का शीर्षक अमेरिकी पोशाक में है, 1 9 40 के फैशन चरण 10
    4
    मेकअप के साथ स्त्री शैली को पूरा करें युद्ध के दौरान कम साहसी होंठ के अपवाद के साथ, युद्ध के दौरान मेकअप बना रहा। युद्ध के समय की विकृत वक्रता के बजाय, होंठों के प्राकृतिक आकार के बाद रेखा और रंग का पालन किया गया। इसके अलावा, ग्लेज़ पर चमकदार रंग महिलाओं के बीच लोकप्रिय हो गए हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक अमेरिकी पोशाक में 1 9 40 के फैशन चरण 11
    5
    चश्मे लगाओ "बिल्ली का बच्चा" मॉडल फ़्रेम के साथ चश्मा 1 9 47 में शुरू किए गए थे और जब से बहुत स्टाइलिश हैं चश्मा महिलाओं के लिए "बिल्ली की आंख" की तरह अधिक बन गए हैं
  • पिक्चर का शीर्षक अमेरिकी पोशाक में 1 9 40 के फैशन चरण 12
    6
    खेलों के पक्ष में जैसा कि मध्यवर्गीय अवकाश के लिए अधिक समय का आनंद लेना शुरू कर दिया, खेल की फैशन एक लोकप्रिय तत्व बन गई।
  • पिक्चर का शीर्षक अमेरिकी पोशाक में 1 9 40 के फैशन चरण 13
    7
    हवाईयन थीम चुनें लड़कों वापस घर पर थे और वे स्मृति चिन्ह के साथ आए थे। इससे फैशन और हवाईयन सजावट की लोकप्रियता बढ़ गई है। हवाईयन थीम्ड पार्टियां युद्ध के दौरान फिल्म सितारों के बीच लोकप्रिय थीं और अब बाकी दुनिया इस प्रवृत्ति के करीब थी। उष्णकटिबंधीय प्रिंट सभी विविधताओं में आया था। हवाईयन शर्ट दोस्तों के पिछवाड़े में बारबेक्यू पर एक पसंदीदा थे
  • युक्तियाँ

    • आपके पास 1 9 40 के दशक से वस्तुओं का पता लगाने में परेशानी हो सकती है क्योंकि यह कई दशकों पहले था। किसी कंपनी का पता लगाने की कोशिश करें जो पुराने शैलियों पर अपने डिजाइनों का आधार बनाते हैं या कट और सीम के माध्यम से भागों को फिर से बनाने के लिए अपने कौशल में सुधार करते हैं।
    • याद रखें, यह सिर्फ इसलिए नहीं कि एक कपड़ों 40 से है कि किसी भी समय पहनने के लिए आपके लिए उपयुक्त है। हालांकि, वर्तमान फैशन हमें कई विकल्पों को गठजोड़ करने की अनुमति देता है, इसलिए आपका अपना फैशन रेफ़री होना चाहिए।
    • खुद को प्रेरित करें 1 9 40 के दशक की फिल्मों से प्रेरणा लीजिए। एडिथ हेड, ओलेग कैसिनी, क्रिस्चियन डायर, क्रिस्टोबल बालेनेगागा, मैडेलीन वीननेट और कोको चैनल जैसी अवधि के लोकप्रिय स्टाइलिस्टों के लिए देखो।
    • पुस्तकों और सिलाई पैटर्न जैसे वास्तविक 1 9 40 के आइटम प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन नीलामी, बचत स्टोर या अचल संपत्ति खोजें
    • अपने सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें क्योंकि कई मेकअप शैलियों का एक निश्चित प्रकार के चेहरे के साथ सबसे अच्छा मिलान होता है, और कुछ को अपनी अनूठी "शैली" में शामिल करने से पहले इसे ध्यान में रखना चाहिए।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com