IhsAdke.com

गैंगस्टर कैसे बनें

क्या आपको कॉस्टयूम पार्टी के लिए गैंगस्टर के रूप में तैयार करना चाहिए या बस एक गैंगस्टर लाइफस्टाइल को अपनाना चाहिये? इस चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका में विधियां आपको आरंभ करने में सहायता कर सकती हैं।

चरणों

विधि 1
1920 की गैंगस्टर प्रेमिका (कल्पना)

एक गैंगस्टर लड़की चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
अवधि के अनुसार पोशाक। ज्यादातर वेशभूषा 1 9 20 से 30 के दशक तक लोकप्रिय फैशन पर आधारित होती है। समय पर महिलाओं के कपड़ों के लिए लोकप्रिय सिल्हूट एक अनिश्चित कमर के साथ ढीला था। कई किनारे वाले सीधे कपड़े भी लोकप्रिय थे। तटस्थ रंग फैशनेबल थे, जैसे लाल, मूंगा, हरा, पीला, और गहरा नीला देखें कि आप अपने स्थानीय वेशभूषा दुकान पर क्या पा सकते हैं।
  • एक गैंगस्टर लड़की चरण 2 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    श्रृंगार और हेयरस्टाइल रेट्रो करें 1 9 20 के दशक में मेकअप फैशन में आया था। महिलाओं को लाल होंठ और धुंघे हुए आंखें थीं। केशविन्यास के लिए, उन्हें कर्ल लगाने की कोशिश करें यदि आपके बाल लंबे हैं या वक्रित युक्तियों के साथ सीधे तारों की तलाश करते हैं, यदि वे छोटे हैं
  • बेग ए गैंगस्टर गर्ल चरण 3 नामक चित्र
    3
    फिट सामान का उपयोग करें काले और लाल मछली के मोज़ा और उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ अपने देखो समाप्त करें और उपयुक्त सामान जोड़ें। आधे या एक मोटी एशियाई शैली के कंगन में एक गाँठ में बनी एक लंबी मोती का हार का प्रयोग करें। अपने माथे पर एक चमकदार बांदा डालना या अपने बालों को अच्छी तरह से संयोजित करें अतिरिक्त प्रभाव के लिए, एक पंख बोआ का उपयोग करें और एक छोटे से खिलौना हथियार जांघ के लिए तंगी।
  • विधि 2
    20 की महिला गैंगस्टर (काल्पनिक)

    एक गैंगस्टर गर्ल चरण 4 नाम वाली तस्वीर
    1
    अवधि के पुरुषों के कपड़े दर्जी 1 9 20 के दशक की एक महिला को एक महिला को पारंपरिक रूप से सेट करें क्लासिक धारीदार सूट की तरह कुछ के साथ शुरू करो काले जूते और एक सुरुचिपूर्ण टाई और टोपी जोड़ें
  • एक गैंगस्टर लड़की चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    एक नाटकीय मेकअप और हेयरस्टाइल बनाओ जैज एज की महिलाओं की तरह लाल होंठ और धुएँ के रंग का आंखों का उपयोग करें। अपने बाल को एक तंग रोटी में रखें (टोपी को बेहतर रखें) या तरंगों में इसका इस्तेमाल करने की कोशिश करें।
  • एक गैंगस्टर गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सामान जोड़ें यदि आपके सूट में छाती की जेब होती है, तो एक चमकदार दुपट्टा डाल दीजिए लैपेल को एक चमकदार फूल जोड़कर उसे एक स्त्री का प्रभाव दें। यदि आप जैकेट को बंद करने की योजना बना रहे हैं, तो शर्ट पर ब्रेसिज़ डाल दें।



  • विधि 3
    आधुनिक गैंगस्टर जीवन शैली

    एक गैंगस्टर लड़की चरण 7 नाम वाली तस्वीर
    1
    रंगों को जानें अधिकांश आधुनिक गिरोहों के प्रत्येक सदस्य के लिए विशिष्ट रंग हैं। सुनिश्चित करें कि आप किसी रंग का उपयोग नहीं करते हैं जो गलती से प्रतिद्वंद्वी गिरोह को गलत संदेश भेजता है।
  • एक गैंगस्टर लड़की चरण 8 नाम वाली तस्वीर
    2
    बुद्धिमत्ता के साथ जूते पहनें आपको चलना पड़ सकता है, इसलिए सैंडल और ऊँची एड़ी पहनना न करें। जूते चुनें जो आपको आसानी से चलाने के लिए अनुमति देता है और थोड़ी देर बाद असुविधाजनक न हो।
  • एक गैंगस्टर लड़की चरण 9 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    अपनी अलमारी को अलग करें अपने दिन में विभिन्न शैलियों के माध्यम से आज तक जाएं। कंधे पर तंग फिटिंग टी-शर्ट, बटन शर्ट, बच्चा दिखता है, और टी-शर्ट उपयुक्त हैं। जींस और स्कर्ट के लिए, यह ढूंढें कि आपके लिए क्या सबसे अच्छा है और उपयोग करें।
  • एक गैंगस्टर लड़की चरण 10 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    साहसी सामान जोड़ें। अपने विश्वास को दिखाने के लिए बड़े सामान का उपयोग करें गैंबस्टर के सामान्य सामान बैंडना, घेरा बालियां, धूप का चश्मा, हार और बड़े रिंग हैं।
  • एक गैंगस्टर लड़की चरण 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    अपने बालों का उपयोग करने के बारे में सोचें अपने बालों को कंघी करने के बावजूद, यह आपके दृष्टिकोण को दर्शाता है। पता है कि छोटे मारियां पीछाकर्ताओं द्वारा उठाई जा सकती हैं
  • एक गैंगस्टर लड़की चरण 12 नाम वाली तस्वीर
    6
    विश्वास छोड़ो लोगों को सीधे आँखों में देखो और अपनी मुद्रा को सीधे रखें इससे पता चलता है कि आप निर्भय और नियंत्रण में हैं।
  • चेतावनी

    • एक गिरोह के सदस्य के रूप में ड्रेसिंग गलत पड़ोस में खराब अनुभव हो सकती है। आप भी पुलिस द्वारा हस्ताक्षर किए जाएंगे और रोक दिए जाएंगे, सवाल उठाएंगे और यहां तक ​​कि खोज की जाएगी या केवल कुछ ही बुरे पल हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com