IhsAdke.com

कैसे महिला को सभी पुरुषों को देखना चाहते हैं

हर किसी के आस पास पड़ोस में सबसे ज्यादा वांछनीय लड़की की अच्छी छवि है: वह सुंदर है, वह अजीब है, वह नाटक नहीं है, और कुछ समय पहले वह लड़कों के बैंड पर चाल चल रही थीं- लेकिन अब उन्हें उनके द्वारा प्रतिष्ठित किया गया है। यह एक प्राकृतिक मिठास है जो हर किसी के लिए स्पष्ट है जैसे ही चेहरे देता है यदि आप इस नज़रिए को फिर से बनाना चाहते हैं, तो मेकअप में अपना हाथ नहीं लें, कपड़े पहनें जो आराम से और उत्तेजक हो, और अपने बालों को थोड़ा लहराती करें।

चरणों

विधि 1
श्रृंगार

चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाजे को देखो चरण 1
1
चेहरे की नींव की एक हल्की परत को लागू करने वाला त्वचा रंग सजातीय छोड़ दें। आधार का उद्देश्य त्वचा के रंग को नियमित करने के लिए विच्छेदित क्षेत्रों को कवर करना है। बहुत ही सामान्य मात्रा में एक तरल या पाउडर आधार का उपयोग करके इस लक्ष्य को प्राप्त करने का प्रयास करें।
  • एक ब्रश या स्पंज के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करें।
  • चूंकि आपका लक्ष्य प्राकृतिक होना है, आधार को मोटी, आटा के परत पर लगाने से बचें।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाज़े को देखो चरण 2
    2
    अपने आइब्रो का ख्याल रखना चूंकि आपको सूक्ष्मता की तलाश करना चाहिए, उस आकर्षक, अंधेरे रूपरेखा को बनाने के बजाय अपने आइब्रो को सीधे करने के लिए सीमित करें। एक रोशनी भरें, जहां आपको इसकी आवश्यकता है, और दिलचस्प धनुष को आकर्षित करने के लिए ब्रश का उपयोग करें।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाजे को देखो चरण 3
    3
    काजल के एक विचारशील परत को लागू करें मस्करा के साथ अपने lashes cramming के बजाय, बस एक विपरीत बनाने के लिए, एक प्रकाश कोट पोंछ काजल की एक छोटी परत उत्तेजक और नंगे, विहीन चेहरे के बीच एक दिलचस्प मध्य जमीन बनाता है।
    • भूरे रंग का मस्करा (या सिर्फ एक बरौनी बढ़ाने) का उपयोग करें ताकि एक नरम कंट्रास्ट बन सके।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाजे की तलाश चरण 4
    4
    गायों के बक्से पर थोड़ा लाल पहनें। सूक्ष्म स्वर में गुलाब या आड़ू बहुत स्वाभाविक हैं जैसे-जैसे आप मुस्कुराते हैं, चक्कर इशारों में गालियां लगाते हैं, और फिर इसे एक मेकअप ब्रश के साथ अपनी त्वचा में मिश्रण करने के लिए इसे लागू करें, जो एक प्राकृतिक, कोमल टोन बनाएगा।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाजे को देखो चरण 5
    5
    एक प्रकाशक के साथ एक उज्ज्वल देखो बनाएँ छोटे, गोल ब्रश का प्रयोग करके, नाक के पीछे कुछ चरणों में प्रकाशक को लागू किया जाता है, गाल की हड्डियों के शीर्ष, पट और ऊपरी होंठ के बीच के अवकाश और भौहों के नीचे। एक नरम साफ ब्रश के साथ प्रकाशक मिक्स करें। प्रकाशक चेहरे को आकर्षक, चमकीले स्वरूप देता है।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाज़े की तलाश चरण 6
    6
    अपने होठों के प्राकृतिक रंग के बगल में एक मलाईदार लिपस्टिक का प्रयोग करें। जो मूल चाहते हैं वह सबकुछ एक प्यारा गुलाबी के होंठ का उपयोग करेगा जो उसके होठों से मेल खाती है। अपनी उंगली का प्रयोग, मुंह में लिपस्टिक फैलाएं, केंद्र में अधिक उदार और होठों के कोनों में अधिक उदार।
    • पाले सेओढ़े, काले या उज्ज्वल चमकदार लिपस्टिक से बचें जो तीव्र और कृत्रिम दिखते हैं
  • विधि 2
    पोशाक

    चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाजे की तलाश में कदम 7
    1
    शर्ट को टी शर्ट पर ओवरलैप करें उस छोटे टी-शर्ट में आप पहनना चाहते हैं जो एक ढीले ढाले स्वेटर के नीचे अच्छा लग सकता है यह संयोजन कामुक और शोक संतप्त के बीच संतुलन बनाता है कि पड़ोस में सबसे प्रतिष्ठित लड़की इतनी स्वाभाविक रूप से प्राप्त कर सकती है
  • चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाज़े की तलाश चरण 8
    2
    एक बुद्धिमान और बहुमुखी सोने की चेन का उपयोग करें। चमकदार, चमकदार गहने से छुटकारा पाएं और एक साधारण वस्तु का चयन करें, जो आप पहनते हैं, उसके साथ संगत। क्या अधिक है, एक सूक्ष्म गहना आपको अधिक आराम से दिखता है, लेकिन साथ ही, यह आपके नज़र में एक सुंदर जोड़ है।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाज़े की तलाश चरण 9
    3
    एक गर्म और नाजुक रंग पोशाक पहनें नाजुक, गर्म रंगीन गुलाबी और कैनरी पीले रंग के कपड़े पहनने वाला एक मिठाई, शराबी लग रहा है। गर्मियों और शाम की बैठकों के दौरान निडरता से उनका उपयोग करें।
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को अगले दरवाजे की तलाश करें चरण 10



    4
    स्नीकर्स और पैंट की एक जोड़ी के साथ एक ढीली स्वेटर पहनें। शीतकालीन, उस कुच्छ और आरामदायक दिखने के साथ परेड के लिए एकदम सही समय है: बस अपने पसंदीदा जींस को सभी सितारे की एक जोड़ी और एक बड़े, आरामदायक स्वेटर के साथ संयोजित करें।
    • एक बैंडना पहने हुए इस रूप में एक निश्चित चतुराई लाएंगे।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाज़े की तलाश चरण 11
    5
    अपने आप को सरल और आरामदायक सामान पर सीमित करें पड़ोस में सबसे वांछनीय लड़की मीठा, सरल है, एक आरामदायक शैली है - विशेषताओं को सामानों में परिलक्षित करना होगा। Keds, एक ठोस रंग स्कार्फ और एक चमड़े के हाथ बैग और सरल डिजाइन की एक जोड़ी पहनें बहुत ऊँची एड़ी, प्रसिद्ध ब्रांड आइटम, और बहुत आकर्षक मुद्रण और रंगों से बचें।
  • विधि 3
    हेयरस्टाइल

    चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाज़े को देखो चरण 12
    1
    धो और हालत बाल ऑइली बालों को हर दिन धोया जाना चाहिए - प्रत्येक दो दिनों में एक बार सामान्य। शैम्पू के बाद एक कंडीशनर का उपयोग करें और, यदि आपके बालों को बहुत सूखा है, स्नान के अंत में क्रीम पीएं एक महीने में एक या दो बार एक गहरी जलयोजन लें।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाज़े की तलाश चरण 13
    2
    बाल सूखी इससे पहले कि आप इसे साफ-सुथरा से पहले पूरी तरह से अपने बाल सूखा लेंगे जब दोनों के लिए समय होता है, तो तौलिया के साथ इसे सूखा जाना चाहिए या इसे हवा में सूखा देना चाहिए। हेयर ड्रायर का उपयोग करें यदि आप जल्दी में हैं
  • चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाज़े की तलाश चरण 14
    3
    एक थर्मल रक्षक का उपयोग करें बाल पर किसी भी गर्मी उत्पादक साधन का उपयोग करने से पहले, जैसे कि बेबीलिस, उस पर थोड़ी गर्मी-छिड़काव स्प्रे फैलता है छोटे तालों में बालों को विभाजित करें और एक बार में इसे स्प्रे करें, बालों से करीब 6 इंच रखिए। उत्पाद को सूखा करने के लिए पांच मिनट की प्रतीक्षा करें
  • चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाजे देखो चरण 15
    4
    बड़ी, नाजुक लहर बनाने के लिए फ्लैट लोहे का उपयोग करें। बालों की लंबाई के बारे में 1/3 के बालों में लोहे को रखो, और इसे एक बार घुमाए ताकि उसके चारों ओर बाल लपेटें। एक बार किया, फ्लैट लोहे को थोड़ी देर तक खींच कर जब तक कि बाल पूरी तरह से जारी न हो जाए। एक सूक्ष्म, आकर्षक और सरल केश बनाने के लिए बालों के दौरान इस प्रक्रिया को दोहराएं।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाजे को देखो चरण 16
    5
    धीरे से अपने हाथों के साथ कर्ल की व्यवस्था अपने बालों को कर्लिंग करने के बाद, अपनी उंगलियों को लगभग 10 ~ 15 सेकंड के लिए कर्ल में चलाएं, जो उन्हें प्राकृतिक रूप दे देंगे। बहुत देर हो या आक्रामक न हो: यह रिपल्स को पूर्ववत कर सकता है या अपने बाल को विहीन कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक वाला लड़की अगले दरवाजे की तरफ देखो 17
    6
    कर्ल को ठीक करने के लिए laque का उपयोग करें अब जब आपके बालों में आप चाहते हैं, लेस को पकड़ कर अपने सिर से 10 इंच ले जा सकते हैं, इसे पूरे बाल कोट को एक निरंतर आंदोलन के साथ फैलाना। फीता सुनिश्चित करता है कि केश प्रत्येक दिन तक रहता है।
  • चित्र शीर्षक वाली लड़की को अगले दरवाजे की तलाश करें चरण 18
    7
    मोड़ और चेहरे पर गिरने वाले बाल दबाना सिर के सामने से एक बाती अलग करें, जो लाइन के करीब है जहां आप बाल बांटते हैं। इसे टिल्ट करें, इसे अपने सिर के पीछे खींचना और इसे स्टेपल के साथ जकड़ें - जो आपके चेहरे पर गिरने से आपके बाल रखता है और अभी भी एक सुंदर विस्तार है।
  • युक्तियाँ

    • नियमित रूप से व्यायाम करना आपकी त्वचा को स्वस्थ और चमकदार रखने का एक स्वाभाविक तरीका है
    • बहुत मुस्कान मुस्कुराहट संक्रामक होते हैं और यहां तक ​​कि सबसे ज्यादा चार्ज वाले वायुमंडलों को राहत मिल सकती है।

    चेतावनी

    • व्यक्तित्व और सबसे इच्छित लड़की की नज़र रखने के दो अलग अलग चीजें हैं यदि आप चाहते हैं होना जैसे उसे, उसके व्यवहार को थोड़ा बदलना पड़ सकता है: मीठा, बुद्धिमान और मैत्रीपूर्ण बनें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com