IhsAdke.com

कैसे एक Hooters लड़की बनने के लिए

संयुक्त राज्य अमेरिका में और 27 देशों में 400 से अधिक शहरों में हूटर रेस्तरां नेटवर्क मौजूद है। वह लगभग 17,000 लड़कियों को रोजगार देती है, प्रसिद्ध "हिटर्स गर्ल" वे वेटर्रेस और रिसेप्शनिस्ट हैं और कंपनी के मज़ेदार माहौल को बढ़ावा देने के लिए और महिलाओं की कामुकता पर अपना ध्यान केंद्रित करने के लिए काम पर रखा है। "गर्ल हूटर" का रोजगार उस क्षेत्र में अन्य नौकरियों से कुछ अलग है। उदाहरण के लिए, वे एक ऐसी वर्दी पहनते हैं जो कंपनी ब्रांड छवि को व्यक्त करने के लिए आदर्श समझती है इसके अतिरिक्त, लड़कियों को बहुत सारे व्यायाम करना चाहिए, लगातार उपस्थित रहना चाहिए और सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखना चाहिए। अब जानें कि "गर्ल हूटर" कैसे बनें

चरणों

एक हूटर गर्ल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
भोजन व्यवसाय में अनुभव प्राप्त करें यदि आप एक रेस्तरां में या एक कॉफी शॉप में एक या दो साल के लिए काम करते हैं, तो आपको नकद रजिस्टर का उपयोग करके, समूहों में काम करने और भोजन देने में पर्याप्त अनुभव मिलेगा। बिल्कुल सख्ती से जरूरी नहीं, कुछ इकाइयों को काम पर रखने में एक महत्वपूर्ण कारक के रूप में अनुभव मिलता है।
  • एक हूटर गर्ल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    आवश्यक न्यूनतम आयु तक पहुंचें अल्कोहल पेय पदार्थों की सेवा के लिए न्यूनतम आयु के बारे में कानूनों के मुताबिक, न्यूनतम आयु अलग-अलग स्थानों पर भिन्न होती है। जिस इकाई पर आप काम करना चाहते हैं उसे ढूंढें।
  • एक हूटर गर्ल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    बहिर्मुखी हो जाओ हुटर लड़कियों को उनके बदलाव के दौरान सकारात्मक, मजेदार और बहिर्मुखी होना चाहिए। अगर आपको अजनबियों के साथ बातचीत में परेशानी हो रही है या आप बहुत से लोगों के बीच में असहज महसूस करते हैं, शायद यह वह काम है जिसे आप पसंद नहीं करते हैं
  • एक हूटर गर्ल चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    आवश्यक भौतिक प्रकारों का निरीक्षण करें हूटर की अमेरिकी साइट पर रोजगार के लिए आदर्श भौतिक प्रकार सूचीबद्ध हैं। यदि आप दैनिक रूप से प्रपत्र रखते हैं, तो आप स्थिति के लिए एक मजबूत उम्मीदवार होंगे।
  • एक हूटर गर्ल चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक आकर्षक, फिर भी पेशेवर संगठन बनाएं, नजदीकी हुटर यूनिट पर जाएं और उपलब्ध पदों के बारे में पूछें। नौकरी के लिए आवेदन करना चाहिए व्यक्ति में सबसे बढ़ते घंटे के पहले या बाद में फिर से शुरू करें
    • यदि आप मूल हूटर यूनिट (केवल संयुक्त राज्य में इकाइयां हैं) पर काम करना चाहते हैं, तो आपको साक्षात्कार की व्यवस्था करने के लिए भर्ती से संपर्क करना होगा। Chicagoland सुविधा पर काम करने के लिए, [email protected] को लिखें। ताम्पा बे सुविधा पर काम करने के लिए, [email protected] पर लिखें।
  • एक हूटर गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र



    6
    साक्षात्कार के लिए तैयार हो जाओ यहां तक ​​कि अगर प्रत्येक इकाई साक्षात्कार आयोजित करती है, तो वे आपको आपके अनुभव, व्यक्तित्व और शौक के बारे में पूछने की संभावना रखते हैं। साक्षात्कार के दौरान, भर्ती का मूल्यांकन किया जाएगा कि आपके पास नौकरी के लिए व्यक्तित्व और उपस्थिति की आवश्यकता है या नहीं।
  • एक हूटर गर्ल चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अगर आपको रिक्ति के लिए चुना जाता है तो 52-पृष्ठ मैनुअल पढ़ें। इस पुस्तिका में वर्दी, कंपनी की नीति और पालन करने के नियमों के बारे में जानकारी है हूटर के कर्मचारियों के लिए नियम बहुत सख्त हैं, इसलिए सभी को ध्यानपूर्वक पढ़ें।
  • एक हूटर गर्ल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    एक बयान पर हस्ताक्षर करें, जिसमें कहा गया है कि आप जानते हैं कि कभी-कभी आप अनुचित टिप्पणियां सुन सकते हैं। बयान में वाक्यांशों जैसे निम्नलिखित हैं: "मैं एतद्द्वारा स्वीकार करता हूं कि ... इस काम के माहौल में मजाक और insinuations सुनना आम बात है।"
  • पिक्चर शीर्षक से एक होूटर्स गर्ल चरण 9
    9
    अपनी वर्दी खरीदें आपको एक वर्दी मिल जाएगी, लेकिन आपको अपनी उपस्थिति की स्वच्छता बनाए रखने के लिए अतिरिक्त खरीदना होगा। शर्ट, शॉर्ट्स, मोजे और स्नीकर्स की कीमत लगभग 25 डॉलर है यदि एक दिन के काम के दौरान गंदा हो जाता है तो आपको कपड़े धोने की जगह लेनी होगी।
  • एक हूटर गर्ल चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    10
    एक गर्ल हूटर के योग्य दिखते रहें पुस्तिका में बाल देखभाल, श्रृंगार, व्यायाम और त्वचा देखभाल की एक महत्वपूर्ण सूची है यदि आप नौकरी पर बने रहना चाहते हैं तो यहां कुछ महत्वपूर्ण युक्तियां दी जानी चाहिए:
    • हूटर गर्ल को बाल स्वस्थ और प्राकृतिक रखना चाहिए यह सलाह दी जाती है कि हर 6 या 8 सप्ताह के दौरान बाल को काट दें और यदि वे बहुत ही स्वाभाविक बनें तो केवल तालों को बनाये। आपको अपने बालों को एक पार्टी के लिए बाहर जाना या फोटो शूट की तैयारी करना चाहिए। अपने बालों को हमेशा अपने कंधे पर गिरने दें, लेकिन अपना चेहरा कभी नहीं ढंकें यह गीला बालों के साथ काम करने की अनुमति नहीं देता है।
    • हूटर गर्ल को बहुत अधिक पानी पीना चाहिए और एक स्वस्थ आहार बनाए रखना चाहिए ताकि त्वचा हमेशा सुंदर हो। यदि त्वचा पर कोई लक्षण दिखाई देते हैं, तो त्वचा विशेषज्ञ पर जाएं सुबह और रात में अपना चेहरा धोने के लिए सलाह दी जाती है, और एक मॉइस्चराइज़र और हल्का पावडर का उपयोग करें।
    • हूटर गर्ल को एक श्रृंगार पहनना चाहिए जो उसके प्राकृतिक सुंदरता पर केंद्रित हो। आदर्श रूप से, आधार का उपयोग करें, हल्का हल्का, कांच का एक परत eyelashes और एक प्राकृतिक छाया या eyeliner के लिए। बहुत मेकअप से बचें
    • फिटनेस बनाए रखने के लिए हूटर गर्ल को सप्ताह में कम से कम 3 बार काम करना चाहिए। वर्दी की आवश्यकता है कि लड़की हमेशा आकार में है अभ्यास खेल, हल्के वजन उठाना, योग करना, पाइलेट करना और सक्रिय होना।
  • एक हूटर गर्ल चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    11
    अपनी पाली पर काम का एक अच्छा स्तर रखें रेस्तरां में काम करने के लिए एक अनुसूची उपलब्धता की आवश्यकता होती है, क्योंकि काम का समय बदल सकता है एक जीवंत और सक्रिय कर्मचारी बनें क्योंकि इससे आपको नौकरी पर अधिक समय लगेगा और आपकी युक्तियों को भी बढ़ाया जा सकता है।
  • आवश्यक सामग्री

    • पाठ्यक्रम
    • साक्षात्कार के लिए उपयुक्त कपड़े
    • ग्राहक सेवा में अनुभव
    • एथलेटिक उपस्थिति
    • त्वचा की देखभाल / मेकअप
    • व्यायाम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com