IhsAdke.com

हाई स्कूल में कैसे बचें (लड़कियों)

ठीक है, तो आप सिर्फ हाई स्कूल में आते हैं या फिर भी, आप दूसरे स्कूल में हाई स्कूल करना शुरू कर देंगे? कोई बात नहीं, यह लेख एक लड़की होने के बारे में है और स्कूल में उन वर्षों तक जीवित है, सभी नाटक, कड़ी मेहनत और बिल्कुल उपन्यास के माध्यम से जा रहा है!

चरणों

सर्विवे हाई स्कूल (लड़कियों) चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
दोस्त बनाएं आइए शुरुआत में शुरू करते हैं, और दोस्तों शायद हाई स्कूल में एक लड़की की सबसे महत्वपूर्ण बात हो सकती है! सही मित्रों को बनाना भी ज़रूरी है, इसलिए ऐसे लोगों को ढूंढें, जो आपके समान हितों को साझा करते हैं, जैसे सप्ताह के एक दिन में समान रंगों को मिलाते हैं, या प्रतिभाओं में भाग लेने के लिए समान गीतों की तरह दिखें! कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, स्वयं किसी के लिए मत बदलो! ऐसे कई लोग हैं जो आपके लिए अच्छे दोस्त हो सकते हैं, इसलिए धीरज रखो।
  • चित्रित सर्विवे हाई स्कूल (लड़कियों) चरण 2
    2
    अपना होमवर्क करो! मानो या न मानो, हर परीक्षा का उच्च विद्यालय के दौरान महत्व है, और आप पीछे नहीं रहना चाहते हैं! हाई स्कूल में अच्छी तरह से पाने के लिए कुछ अच्छी युक्तियां स्कूल के दिनों से पहले काफी आराम पाने के लिए, होमवर्क करते रहें, शिक्षक प्रश्न पूछें (शर्मिंदा न करें!) और हमेशा अपने ग्रेड पर नज़र रखें!
  • चित्रित सर्विवे हाई स्कूल (लड़कियों) चरण 3
    3
    आप एक प्रेमी या प्रेमिका चाहते हैं या नहीं के बारे में सोचें वे आपके लिए अद्भुत हो सकते हैं, या वे आपको पीड़ित कर सकते हैं दुर्भाग्य से, यह कहने का कोई रास्ता नहीं है कि कैसे एक अच्छा प्रेम जीवन है, लेकिन इस मामले में सबसे अच्छी सलाह को समान आयु और व्यक्तित्व होना चाहिए। किसी का ध्यान आकर्षित करने के लिए बस पोशाक या अलग तरह से काम न करें - अपने आप बनें और वे आपके पास आएँगे। एक और महत्वपूर्ण मुद्दा है: चिपचिपा मत बनो! दिन के दौरान किसी को कई बार फोन न करें या संदेश न भेजें यदि आप शायद ही उस व्यक्ति के नाम को जानते हों लोग नाराज लड़कियों से नफरत करते हैं, जैसा कि आप उन्हें नफरत करते हैं, भी। अंत में, खेल खेलना एक विश्वसनीय रणनीति नहीं है - अनुकूल होने के नाते आमतौर पर सबसे अच्छा विकल्प होता है
  • सर्वीव हाई स्कूल (लड़कियों) चरण 4 नामक चित्र



    4
    नाटक से बचने की कोशिश करें, लेकिन इसके साथ सौदा करें हे भगवान, नाटक शायद यह किशोर के जीवन का सबसे कठिन हिस्सा है। जब आप हाई स्कूल में होते हैं, लोग ऊब जाते हैं और अप्रिय बातें कह सकते हैं, और यह सब नाटक से बचने का सबसे आसान तरीका यह है कि इन टिप्पणियों या अफवाहों में भाग न लेना और न भागना। यदि आपके लिविंग रूम में लड़की भद्दा जूतों में है, तो उस टिप्पणी को अपने लिए बचाएं और हर किसी को नहीं बताएं। जितना अधिक आप दूसरों का न्याय करेंगे, उतना ही वे आपको न्याय करेंगे, और आप एक लड़ाई में भी समाप्त हो सकते हैं। विनम्र रहें और याद रखें कि केवल आप ही स्वयं हो सकते हैं, और यह एक प्रसन्नता है कि कोई भी आप से दूर नहीं जा सकता है!
  • सर्विवे हाई स्कूल (गर्ल्स) नामक चित्र शीर्षक चरण 5
    5
    सिर्फ इसलिए कि आपके दोस्तों में शामिल नहीं हो, पार्टी करना न हो। त्योहार, ड्रग्स, शराब ... यह सब भ्रम में समाप्त होता है पार्टियों और सप्ताहांत किशोर स्वर्ग हैं, लेकिन यदि आप सावधान नहीं हैं, तो आप एक दुःस्वप्न में समाप्त कर सकते हैं तो याद रखो कि जब आप पीड़ित हैं, नशे में नशे में या नशे की लत अवैध है और किसी दूसरे व्यक्ति के जीवन को हानि पहुँचाता है सिर्फ इसलिए कि अन्य लोग कुछ चीज़ें करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वे शांत या ठंडा हैं, लेकिन सिर्फ इतना ही कि वे खुद को बेवकूफ और हानिकारक कुछ करने का जोखिम रखते हैं। आंकड़े बताते हैं कि कई किशोर मर्दों के द्वारा चलाए जा रहे कार दुर्घटनाओं में मर जाते हैं, या हानिकारक पदार्थों के आदी होने पर भी समाप्त होते हैं इस बारे में सबसे अच्छी सलाह है: मुसीबत से बाहर रहना और समझदार होना आपका भविष्य आपके हाथों में है, उसे भाग न दें!
  • सर्विवे हाई स्कूल (लड़कियों) चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    किसी को भी शर्मिंदा होने की कोशिश न करें क्योंकि आप किसी के साथ यौन संबंध रखते हैं या आप कुंवारी हैं। शरीर आपका, बिल्ली है, और आप निर्णय लेते हैं! बस सुरक्षित रहें, कंडोम और अन्य गर्भनिरोधक का उपयोग करें इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति को आप से सम्मान करना चाहते हैं, और बाकी शेष है
  • युक्तियाँ

    • किसी भी गतिविधि के लिए टीम / समूह / क्लब में शामिल हों जो आपकी रूचि रखते हैं आप कुछ स्पोर्ट्स टीम में शामिल हो सकते हैं, जयजयकार बन सकते हैं, बैंड में शामिल हो सकते हैं या नौकरी भी प्राप्त कर सकते हैं!
    • यदि आपका स्कूल वर्दी की मांग नहीं करता है, तो बहुमुखी कपड़े पहनें। कुछ अच्छे उदाहरण रंगीन टॉप, कायरता टी-शर्ट, जीन्स, विस्तृत पैंट, जैकेट, हुडियां आदि हैं।
    • मज़ा लो, लेकिन समझदार हो।

    चेतावनी

    • आप एक व्यक्ति के रूप में हैं और किसी को भी आपको अन्यथा समझाने नहीं देना चाहिए के लिए वफादार रहें
    • आवेग पर किसी के साथ यौन संबंध न हो (सिर्फ इसलिए कि आप इसे इस समय चाहते हैं) या क्योंकि आप सोचते हैं कि आपको व्यक्ति पसंद है। नब्बे प्रतिशत समय आपको चोट लगी, आप अकेले ही गर्भवती हो जाएंगे, कुछ एसटीडी के साथ या यह पूरे स्कूल की बात होगी।
    • आपके पास कम दोस्त हैं, बेहतर है दोस्ती में मात्रा की तुलना में गुणवत्ता अधिक महत्वपूर्ण है, क्योंकि समर्पण और प्रतिबद्धता के अतिरिक्त, दोस्ती विकसित करने में समय लगता है। मित्रों को आपकी पढ़ाई और अपने आप पर ध्यान देने के लिए पर्याप्त समय देना चाहिए, इसलिए दयालु और देखभाल वाले दोस्त चुनें

    आवश्यक सामग्री

    • कपड़े जो आपके व्यक्तित्व और आपके शरीर से मेल खाते हैं! यदि कपड़े तंग या चौड़े हों, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता: जो भी आपको अच्छा लगता है उसका उपयोग करें
    • स्कूल की आपूर्ति! किसी को भी ऐसे लोगों को पसंद नहीं है, जो हर समय उधार ली गई सामग्री रखते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com