IhsAdke.com

कैसे एक Hipster के रूप में कार्य करने के लिए

हिपस्टर्स उनकी व्यक्तित्व, रचनात्मकता और कला की प्रशंसा के लिए प्रसिद्ध हैं। कुछ निंदक और प्रेतवादितापूर्ण व्यवहार करते हैं, जबकि अन्य आदर्शवादी और अभिनव हैं। यदि आप इस तरह के रूढ़ात्मक व्यवहार का पालन करना चाहते हैं, तो आप कुछ शैली युक्तियों को छू सकते हैं, नई रुचियों का पीछा कर सकते हैं, और अपना खुद का दर्शन विकसित कर सकते हैं। और अधिक जानने के लिए इस लेख को पढ़ें!

चरणों

विधि 1
हिपस्टर के रूप में ड्रेसिंग करना

ह्यू फन ऑन ए मॉल शीर्षक से चित्र चरण 17
1
मॉल पर खरीदारी न करें हिपस्टर्स नई और विभिन्न शैलियों और ब्रांडों की खोज करना चाहते हैं, जैसे कि बचत स्टोरों की जगहों को पसंद करना। मॉल बहुत ही हैं मुख्य धारा और प्राधिकरण संबंधों से जुड़ा हुआ है, और कोई हिपस्टर जो जन-उत्पादित उत्पादों को खरीदने का भुगतान करता है।
  • याद रखें कि आपकी शैली किसी विशिष्ट प्रकार तक सीमित नहीं हो सकती है या किसी भी स्टोर में खरीदी जा सकती है। बहुत प्रसिद्ध और कुलीन टुकड़े से बचें
  • स्थानीय दुकानों पर खरीदारी करें ऐसे क्षेत्र से कलाकारों के व्यवसाय का अन्वेषण करें जहां आप रहते हैं, जैसे कि बचत स्टोर और जैसे लेबल पढ़ें और पूछें कि किन भागों को यह जानने के लिए कहां गए थे कि वे कहां से आए हैं।
  • पट टूगेट आउटरीज़ चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    गर्व के साथ अपनी शैली प्रदर्शित करें यहां तक ​​कि अगर आप कुछ पहनना चाहते हैं जो आरामदायक और आराम से दिखता है, तो उस शैली पर गर्व हो जिस पर आप निर्माण कर रहे हैं। दुर्लभ टुकड़े या सामान जो अच्छी तरह से बनाए जाते हैं, लेकिन कुछ विवरण के साथ खोजें। उन ब्रांडों और डिजाइनरों को जानें, जो आपके पसंदीदा दिखने लगते हैं।
    • निवेश करने के लिए डरो मत कई हिपस्टर्स उन उत्पादों को खरीदते हैं जो महंगे दिखते हैं, लेकिन वे हस्तनिर्मित, स्थानीय या दुर्लभ हैं - जो उच्च मूल्य की छाप देता है। इस बारे में पता करें और निवेश करने के लिए आपको क्या करना चाहिए।
  • चित्र रेट्रो और अनोखा चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक पुरानी और रेट्रो शैली को अपनाना आप उन हिस्सों को उठा सकते हैं जो बचपन या पिछले दशकों से भी पीछे हैं। बचत दुकानों पर खरीदारी करें और हर चीज से प्रेरणा लेना जो उदासीन है यदि आप चाहें, तो प्रेरणा के लिए अपने माता-पिता या दादा-दादी की कोठरी में जाएं।
    • ऐसा लगता है कि ऐसा करने के लिए यह काम है ऐसा मत करो। मूल नियम यह है कि प्रत्येक हिपस्टर का पालन करना अनौपचारिक और आराम से दिखाना है, जैसे कि उसे देखो के बारे में परवाह नहीं है।
  • छवि शीर्षक: 856002 7
    4
    कई फ्लेनल्स का उपयोग करें फलालैन किसी भी hipster के लिए बुनियादी सामग्री है, चाहे ढीले या दर्जी बनाया। इसके अलावा, इसे बाकी के दृश्यों से मिलान करने की आवश्यकता नहीं है गुणवत्ता वाले टुकड़ों को खोजने के लिए स्थानीय बचत दुकानों पर जाएं।
    • पुरुषों और महिलाओं के साथ या बिना किसी भी रंग की आस्तीन या किसी भी रूप के साथ flannels पहन सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक टाई ए स्कार्फ अराउंड द नेक चरण 35
    5
    ऊतक के साथ गर्दन को सुरक्षित रखें कोई भी पैटर्न, रंग, आकार और आकार चुनें। यह इस सहायक के साथ स्टाइलिश और गर्म हो सकता है, बिना इसे वर्ष के ठंडे मौसम में बदल दिया। किसी दूसरे टुकड़े के साथ दुपट्टा मैच के लिए जानें
  • हैस गर्ल स्गाग चरण 6 नामक चित्र
    6
    जैकेट पहनो कॉलेज. यहां तक ​​कि अगर आप कभी भी खेल नहीं खेला है और आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो आप इस तरह की एक जैकेट पहन सकते हैं जिससे एक रोचक विद्यार्थी दिखें।
  • पिक्चर शीर्षक विनम्र और आकर्षक (लड़कियों) चरण 11
    7
    कई कार्डिगन पहनें आप विभिन्न आकार, रंग, प्रिंट और शैलियों के टुकड़े चुन सकते हैं। उन्हें किसी भी दुकान में खरीद लें, लेकिन कुछ पुराने विलासिता खोजने के लिए पहले बचत दुकानों पर जाना सुनिश्चित करें।
  • पट टूगेट आउटटीज़ चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    आरामदायक जूते पहनें कई हिपस्टर्स जैसे चक टेलर कनवर्ज़ जूते और ऑक्सफ़ोर्ड काले या भूरे रंग के जूते जो किसी भी रूप से मेल खाते हैं। इसके अलावा, जूते पहनते हैं जो थोड़ा पहना दिखते हैं
    • आप प्लेयड या रंगीन प्रिंट के साथ स्नीकर्स पहन सकते हैं। वैन जैसी ब्रांड बातचीत के अच्छे विकल्प हैं, जब तक कि वे रेट्रो या पहनाते हैं।
  • पटकथा पहनी गीक ठाठ शैली (लड़कियों के लिए) चरण 4
    9
    विडंबना के स्पर्श के साथ स्वेटर पहनें स्वेटर हिपस्टर्स के बीच एक और लोकप्रिय टुकड़ा है। इसमें बहुत ही ग्राफिक प्रिंट होने चाहिए, जिसमें ऐसी चीजों की छवियां होती हैं, जिन्हें आम तौर पर मज़ा नहीं माना जाता है: बिल्ली के बच्चे, यूनिकॉर्न आदि। आप वाक्यांशों या विडंबना शब्दों के साथ कुछ भी उपयोग कर सकते हैं
  • चित्र कर्ताएं चरण 15 प्राप्त करें
    10
    अपने पैरों के आकार को दिखाने के लिए पतला जींस पहनें आदर्श इस शैली के कई टुकड़े खरीदना है, लेकिन कम से कम ग्रे पतली जीन्स की एक जोड़ी का प्रयास करें। कोई रहस्य नहीं है: ये पैंट सिर्फ वज़न के पंखों के आकार के आकार में फिट होते हैं।
  • एक स्कूल वर्दी पहने हुए व्यक्ति की तरह चित्रित शीर्षक चित्र 17
    11
    दिलचस्प सामान के साथ अपनी पैंट सजाने। आकर्षक बेल्ट और बक्से पहनें, जैसे पुराने सीट बेल्ट। आप ब्रेकडर पहन सकते हैं, जो किसी भी रूप से मेल खाते हैं
  • विधि 2
    हिप्स्टर व्यवहार को अपनाना

    शीर्षक वाला चित्र, एक हैट चरण 16 चुनें
    1
    सिर के लिए सही सहायक खरीदें हिपस्टर्स अक्सर दो प्रकार के हेडवियर पहनते हैं: टोपी और फेडोरा टोट्स बुना हुआ कैप खरीदें और अधिमानतः ग्रे रंग में फेडोरा के लिए, उन्हें किसी भी शराब की भठ्ठी पर खरीदना यदि आप चाहें, तो आप टोपी के विवरण भी जोड़ सकते हैं, ऐसी शर्मिंदगी।
  • चित्र शीर्षक इमो हेयर चरण 17 प्राप्त करें
    2
    एक भावनाएं शैली में बाल कट (महिलाओं के लिए) फ्रिंज या हिप्पी प्रेरित कटौती महिलाओं के साथ लोकप्रिय हैं लंबे समय तक, स्तरित यार्न छोड़ने, बदले में, एक आराम और आरामदायक देखो बनाता है
  • अपने सिर पर लहरें प्राप्त करें शीर्षक 1 चित्र
    3
    अपने बालों को अच्छे से प्राप्त करें (पुरुषों के लिए) कई हिपस्टर्स अपने बाल निर्दोष छोड़ना पसंद करते हैं। इसके लिए आपको कई उत्पादों का उपयोग करना पड़ सकता है हेअर से एक बहुत स्पष्ट विभाजन बनाने के लिए कहें जो आपके सिर के आकार से मेल खाता है। 1 9 50 और 1 9 60 के दशक में अपने आप को प्रेरित करें
  • ग्रेश फेशियल हेयर चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    दाढ़ी बढ़ने दें एक तरह से, हिपस्टर्स दाढ़ी और मूंछों के पुनर्निर्माण के लिए जिम्मेदार हैं। यह एक लकड़ी का दाढ़ी या अधिक परिभाषित मिश्या हो, यह विवरण उन लोगों में बहुत आम है, जो शैली को अपनाने वाले हैं।
  • छिपे हुए दिखने वाला चश्मा (महिला के लिए) शीर्षक चित्र 9
    5
    चश्मा पहनें यहां तक ​​कि अगर आपको न आंख की समस्याएं हैं, तो ये सामान बहुत स्टाइलिश हैं। विंटेज या "बेवकूफ" देखने के लिए मोटी, काले फ्रेम चुनें
    • आप पुल क्षेत्र या कुछ हिस्सों में प्लास्टिक के हिस्सों के साथ ग्लास भी पहन सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से आराध्य चरण 11
    6
    अपने आप को रहो यह कोई विशेष नियम नहीं है जब यह शैली hipster की बात आती है आपको आराम से तैयार करना होगा और अपने व्यक्तित्व को स्पष्ट करना होगा। यह जानने के लिए समय बर्बाद मत करो कि क्या है या स्वीकार्य है। जो कुछ भी आपको खुश करता है उसे करो।
  • विधि 3
    नए हितों की तलाश में

    एक बाइक चरण 8 पर शिफ्ट गियर्स शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    एक निश्चित बाइक खरीदें। ये बाइक भी हिपस्टर्स द्वारा लोकप्रिय थे आप भौतिक या वर्चुअल स्टोर में एक को खरीद और कस्टमाइज़ कर सकते हैं। याद रखें कि वे सामान्य बाइक से अलग हैं, क्योंकि उनके पास केवल एक गियर है और ब्रेक नहीं है
  • फ़्लिक ए सिगरेट चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    धुआं लक्जरी सिगरेट। हिपस्टर्स जैसे मर्लबोरो और लकी स्ट्राइक जैसे अधिक प्रसिद्ध ब्रांड लौंग सिगरेट भी अच्छे विकल्प हैं बस टकसाल उत्पादों से बचें
  • चित्र सेट अप आपका आईपैड चरण 2
    3
    ऐप्पल उत्पादों का उपयोग करें जब तकनीक की बात आती है, तो हिपस्टर्स ब्रांडेड सब कुछ पसंद करते हैं: आईफोन, आईपैड, मैकबुक इत्यादि।
  • स्पॉट अ नकली वेरा ब्राडली पर्स चरण 7 नामक चित्र
    4
    चीजों को जारी रखने के लिए एक क्रॉस बैग का उपयोग करें इन हैंडबैग पैसे, सेल फोन और अन्य उपयोगी उत्पादों को ले जाने के लिए महान हैं एक भौतिक दुकान पर या निकटतम दुकान पर इंटरनेट पर एक खरीदें (यदि आप कुछ पुराने चाहते हैं)
  • चित्र शीर्षक जीवन का आनंद लें चरण 2



    5
    संगीत का आनंद लें केवल स्वतंत्र कलाकारों को सुनें गुमनाम बैंड जानने का प्रयास करें या जो दृश्य का हिस्सा नहीं हैं मुख्य धारा. कई शो पर जाएं और पॉडकास्ट भी सुनें।
    • संगीत समारोहों पर जाएं और यदि संभव हो तो इसके बारे में बात करने के लिए एक ब्लॉग बनाएं।
  • एक व्यावसायिक फोटोग्राफर चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    6
    फोटोग्राफी का अध्ययन करना शुरू करें सौन्दर्य फोटोग्राफी - और, सामान्य रूप से, संपूर्ण रूप से फोटोग्राफिक अभ्यास - हिपस्टर्स के साथ बहुत लोकप्रिय है जो रचनात्मक होना चाहते हैं। अंधेरे कमरे से पकड़ लें और जानें कि फिल्मों को कैसे प्रकट करें और सेपिया और नकारात्मक टन कैसे बनाएं।
    • Instagram उन लोगों के लिए एक महान सामाजिक नेटवर्क है जो स्वयं फोटोग्राफी के माध्यम से व्यक्त करना चाहते हैं आप एक ब्लॉग बनाने और अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए भी टम्ब्लर और वर्डप्रेस का उपयोग कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक चित्रित फिल्म 3 में एक दृश्य का विश्लेषण
    7
    फिल्म का अध्ययन शुरू करें प्रत्येक hipster वृत्तचित्र और विदेशी फिल्मों प्यार करता है अध्ययन सिद्धांत और सिनेमाई सौंदर्यशास्त्र यदि आप चाहें, तो कुछ सामाजिक समस्या के बारे में एक लघु फिल्म (उपन्यास या अन्यथा) का निर्माण करने का प्रयास करें
    • क्लासिक काले और सफेद फिल्मों में प्रेरणा के लिए देखो फ़िशय लेंस का उपयोग करें और विभिन्न शूटिंग तकनीकों का प्रयास करें।
  • डिज़ाइन क्लॉथ स्टेप 1 नाम वाली छवि
    8
    टाइपोग्राफी का अध्ययन करना शुरू करें अपने आप को टाइपोग्राफिक प्रिंटिंग और विभिन्न तकनीकी पहलुओं से परिचित कराएं, जैसे सेरिफ़्स हिपस्टर्स के बीच इस अभ्यास की कला और सौंदर्यशास्त्र बहुत लोकप्रिय है।
  • बर्ड कैट्स स्टेप 1 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    9
    जानवरों को बचाव में मदद करें यदि आपके पास समय और स्थान है, तो नस्ल के एक पिल्ला खरीदने के बजाय बचाए गए पिल्ला को अपनाना। इसके अलावा, अन्य जानवरों को बनाने पर विचार करें, जैसे बिल्लियों।
  • एक होमियोपैथिक प्रैक्टिशनर_होमोएपथ चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
    10
    वैकल्पिक चिकित्सा के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें होमियोपैथी हिपस्टर्स के बीच बहुत लोकप्रिय है। अपना मन खोलें और पता करें कि इन अपरंपरागत प्रथाओं के बारे में क्या संभव है। बेहतर स्वास्थ्य निर्णय लेने के लिए पर्याप्त जानकारी ढूंढने का प्रयास करें
  • विधि 4
    भोजन को समायोजित करना

    एक शाकाहारी चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    1
    बार-बार स्थानीय रेस्तरां उस क्षेत्र में उगाए गए और विपणन किए गए उत्पादों के आधार पर एक आहार बनाने की कोशिश करें जहां आप रहते हैं। स्थानीय व्यापार (किसान, कन्फेक्शनर्स, शेफ, आदि) का समर्थन करने में सहायता करें ब्लॉगों का पालन करें, पत्रिकाएं पढ़ें और विशेषज्ञों से बात करें कि आज के खाना पकाने में क्या गर्म है
  • कॉलेज के चरण 15 में खाएं स्वस्थ चित्र वाला चित्र
    2
    शाकाहारी या शाकाहारी भोजन का आनंद लेना शुरू करें अपनी खाने की आदतों को नाटकीय ढंग से बदलना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आप स्वस्थ विकल्प ढूंढ सकते हैं और धीरे-धीरे संक्रमण कर सकते हैं। भोजन खरीदने के दौरान शाकाहारी या शाकाहारी विकल्प चुनें
    • खाना अच्छा खाना मसालेदार व्यंजनों जैसे कई हिपस्टर्स बस पता है कि आप अगर रोधी इन मसालों को सब कुछ जोड़ने से पहले मौका नहीं लें और अच्छे के लिए गोताखोरी से पहले इसे आज़माएं।
  • छवि शीर्षक: 591775 1
    3
    कॉफी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें जबकि हिपस्टर, आप कई कॉफ़ी की दुकानें और कैफे देख सकते हैं। पता करें कि आपके पसंदीदा प्रकार क्या हैं विभिन्न तरीकों से पेय पदार्थ तैयार करें और ऐसा करें।
    • फ्रांसीसी प्रेस में तैयार कॉफी हिपस्टर्स के साथ बहुत लोकप्रिय है।
  • पेंगुइन के सभी चित्रों का प्रयोग करते हुए ब्यू बीयर शीर्षक से चित्र 17
    4
    घर का बना बियर है प्रसिद्ध और लोकप्रिय ब्रांडों से भी बचें वेटर से पूछें कि वह क्या पेशकश कर सकता है या स्थानीय बाजार या वितरक के पास जा सकता है यह जानने के लिए कि क्या कोई कानूनी है पता करें कि आपके व्यक्तिगत स्वाद के साथ सबसे अच्छा क्या काम करता है
  • स्लो फूड मूवमेंट चरण 4 में शुरू होने वाला इमेज
    5
    ऑर्गेनिक या हस्तनिर्मित उत्पादों को चुनें चीज, मांस, ब्रेड आदि चुनें जो कि एक और अधिक प्राकृतिक उत्पादन प्रक्रिया पार कर चुके हैं स्थानीय बाजारों में जाओ और पाक ब्लॉग्स को पढ़ो ताकि आप जितना जानकारी प्राप्त कर सकें।
  • विधि 5
    हिपस्टर दर्शन का विकास करना

    चित्रित होना एक अच्छा संगीतकार चरण 5
    1
    अपने आप को संगीत द्वारा निर्देशित करने दें एक संगीत पक्ष के साथ हिपस्टर्स केवल विशिष्ट कलाकारों को सुनते हैं और जो भी लोकप्रिय हैं उससे बचें। यदि आपके पास एक बहुत ही अजीब स्वाद है, तो आप सोचते हैं कि आप "चयनात्मक" हैं और हमेशा नए गायक और बैंड की खोज करने के लिए आप क्या कर सकते हैं, आप पहले से ही एक प्राकृतिक hipster हो सकता है
    • आप विनाइल रिकॉर्ड पर संगीत सुनना पसंद कर सकते हैं और विषय पर एक तरह के विशेषज्ञ बन सकते हैं। विभिन्न बैंडों में भाग लेना और अनुभव ध्वनियों और शैली का आनंद लेना भी अच्छा संकेत हैं।
  • एक अख़बार चरण 2 पढ़ें शीर्षक वाला चित्र
    2
    राजनीति में रूचि रखें राजनीतिक हिपस्टर्स कुछ विषयों पर वकील के कारण या विशिष्ट राय रखते हैं। यदि आप उस व्यक्तित्व को अपनाना चाहते हैं, तो स्थानीय, राष्ट्रीय और वैश्विक राजनीतिक परिदृश्य में होने वाली सभी चीजें जानिए सूचित और अपने आप को जब भी आप की आवश्यकता को व्यक्त रखें।
    • गति और राजनीतिक कारणों के लिए खोज करें कि हिपस्टर्स अधिक जानने के लिए अधिवक्ता हैं
  • पिक्चर शीर्षक एक्सप्रेस खुद चरण 14
    3
    रचनात्मकता का दुरुपयोग कलात्मक हिपस्टर्स स्वयं को विभिन्न माध्यमों से अभिव्यक्त करना चाहते हैं: कविता, पेंटिंग, फोटोग्राफी आदि।
    • कलात्मक हिपस्टर्स व्यक्तित्व व्यक्त करना चाहते हैं। इसके लिए, वे टैटू बनाते हैं, छेदों पर डालते हैं, बालों को रंगते हैं
    • अक्सर, हिपस्टर्स को रचनात्मक लोगों के रूप में देखा जाता है उनमें से बहुत से सृजन, जैसे डिज़ाइन, वेटर्स, लेखकों, आदि से जुड़ी नौकरियां हैं। आप फ्रीलान्स काम भी कर सकते हैं या निजी परियोजनाओं के लिए धन जुटाने के लिए भी कर सकते हैं।
    • कई हिपस्टर्स एक ही चंचल स्थानों पर जाते हैं जब वे कुछ बनाना चाहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से आराध्य चरण 6
    4
    एक ही समय में एक प्यारा और अजीब व्यक्तित्व को अपनाना। आप मोटे फ्रेम के साथ चश्मा पहन सकते हैं और उदाहरण के लिए, विज्ञान कथा फिल्मों के साथ पोस्टर रूम की दीवारों को भर सकते हैं। अभिनेत्री ज़ूय डेस्नासेल जैसी मशहूर हस्तियों से प्रेरित हो जाओ
    • आपकी उंगली पर एक मूंछें टैटू रखने या वैकल्पिक शर्ट पहनने में भी अच्छा है।
  • चित्र शीर्षक 1040 9 6 6
    5
    समान लोगों के साथ रहने के लिए आओ अन्य हिपस्टर्स ढूंढें शायद वहां एक विशिष्ट पड़ोस या शहर का क्षेत्र है जो कि केवल ऐसे लोगों द्वारा अक्सर जाता है अपने साथ अपने आप को परिचित कराएं और देखें कि उन्हें क्या प्रेरणा मिली।
    • समान लोगों को खोजने के लिए सोशल नेटवर्क एक्सप्लोर करें आप डिस्को, कैफे, आर्ट गैलरी आदि में भी जा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक 604027 4
    6
    अधिकारियों से सवाल सामाजिक कारणों से जुड़े या राजनीतिक मुद्दों के बारे में पूछताछ करें। हिपस्टर्स अपनी सामाजिक भूमिका को मानते हैं और समुदाय में सकारात्मक बदलावों को बढ़ावा देना चाहते हैं। जब आवश्यक हो तो अपने विचारों का बचाव करें
  • छवि का शीर्षक सामाजिक मीडिया से उपयोग करें राजनीतिक परिवर्तन का चरण 1
    7
    मीडिया में शामिल हो जाओ हिपस्टर्स मीडिया के बारे में सब कुछ जानते हैं। आप क्षेत्र में कैरियर बनाना शुरू कर सकते हैं या एक विश्लेषणात्मक आंख विकसित कर सकते हैं - जब तक आप अपने जीवन में मीडिया की भूमिका को समझते हैं।
    • सामाजिक नेटवर्क पर एक मजबूत उपस्थिति विकसित करें और ब्लॉग और अन्य रोचक वेब पेज पढ़ें। संगीत या सिनेमा जैसे कानूनी विषयों पर अन्य हिपस्टर्स के साथ संवाद में भाग लें
  • बिह हाप्स्टर (किशोर लड़के) चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    विडंबना की भावना विकसित करना अपनी शैली में विडंबना शामिल करें और अपने होने का तरीका। व्यंग्य से बात करें, विडंबनापूर्ण वाक्यांशों के साथ कपड़े पहनें, सामाजिक नेटवर्क पर पोस्ट करें, आदि। इस तरह के व्यवहार के लिए आदर्श संदर्भों को समझने का प्रयास करें।
  • चित्र शीर्षक हिप हॉप चरण 12
    9
    अन्य उप-संस्कृतियों से कुछ अपनाना आप हिप हॉप, स्केटबोर्डिंग या ड्रेसिंग या बर्ताव की शैलियों को शामिल कर सकते हैं। कोई विशिष्ट नियम नहीं हैं पता करें कि आपको सबसे दिलचस्प कौन सा लगता है और संभावनाएं तलाशना शुरू करें।
  • लिंग और लिंग के बीच अंतर को समझें शीर्षक चरण 1
    10
    लिंग के रूढि़यों से चिपक न दें अगर आप एक आदमी हैं, तो कपड़े पहनना और महिलाओं से जुड़ी बातें करने से डरो मत। रिवर्स भी सच है: यदि आप एक औरत हो, तो पुरुषों से जुड़े शैलियों और रूचियों को अपनाने से डरो मत।
    • उदाहरण के लिए: महिलाएं ढीले प्लेड शर्ट पहन सकती हैं और बियर की तरह, जबकि पुरुषों चड्डी पहन सकती हैं और गहने और सहायक उपकरण बना सकती हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने पक्ष में विडंबना का उपयोग याद रखें
    • जब आपको इसकी ज़रूरत नहीं होती तब भी व्यंग्यात्मक बनें।
    • अगर कोई आपको अपनी संगीत, फिल्म और साहित्यिक प्राथमिकताओं के बारे में कुछ पूछता है, तो "मैं भी यहां तक ​​कि" आप गिनती है, परन्तु तुम नहीं समझोगे। "
    • हमेशा कहें कि आप पहले से ही कुछ जानते थे एक्स इससे पहले कि वह इतना प्रसिद्ध हो गया
    • अगर आपको स्टारबक्स जैसी जगहों पर कॉफी मिल रही है, तो ग्लास पर लोगो को कवर करें और कहें कि आप उत्पाद को और अधिक वैकल्पिक कॉफी शॉप में खरीदा है - या लोग आपको गंभीरता से नहीं लेेंगे
    • अपने मित्रों को खोजते हुए वैकल्पिक बैंड दिखाएं।
    • यदि संभव हो, एक शाकाहारी बनें.

    चेतावनी

    • लोग आपसे चिढ़ या थक गए हो सकते हैं
    • यदि आपका व्यवहार सुसंगत नहीं है, तो लोगों को यह पता चल जाएगा कि आप बार को मजबूर कर रहे हैं जब यह हिपस्टर की तरह दिखने की कोशिश करता है।
    • तुम भी दोस्तों को खो सकते हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (21)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com