IhsAdke.com

कैसे एक hipster किशोरी हो

आप, एक किशोरी के रूप में, स्वाभाविक रूप से आपकी "शैली" की तलाश में हैं। जैसा कि आप पहले से ही दूसरों का अनुभव कर चुके हैं, अब सबसे अच्छा प्रयास करने का समय है हिपस्टर, सभी शैलियों की तरह, कुछ लोगों को पसंद है और दूसरों के द्वारा नफरत है यदि आप एक hipster बनना चाहते हैं, बस इस गाइड का पालन करें

चरणों

एक किशोर हिपस्टर चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
चलो कपड़े से शुरू करें स्कूल में हर किसी के रूप में आप एक ही जीन्स और होलीस्टर टी-शर्ट पहनने वाले एक असली हिपस्टर नहीं हो सकते यह मूल होना चाहिए। हिपस्टर्स नीले, काले और भूरे रंग में अपने पतले जीन्स (चाहे आप पुरुष या महिला हो) के लिए प्रसिद्ध हैं बैंड शर्ट पहने हुए एक अच्छा विकल्प है, खासकर अगर कोई भी उन लोगों के बारे में कभी नहीं सुना है। सर्दियों में शरद ऋतु और कोट में कार्डिगन देखें प्लेड शर्ट सभी साल के लंबे विकल्प हैं। जूते के लिए, सबसे अच्छे ब्रांड, कन्वेर्स, वैन, डॉक मार्टें या क्लासिक स्नीकर हैं। और ज़ाहिर है, सबसे महत्वपूर्ण कछुआ गोल चकाचौंध या काले बेवकूफ रिम है।
  • हिपस्टर्स अपने विंटेज और अलग शैली के लिए जाना जाता है। कुछ पुरानी कपड़े पाने के लिए, स्थानीय बचत स्टोर या ऑनलाइन स्टोर देखें।
  • गर्मियों के दौरान, हिपस्टर्स धूप का चश्मा पहनते हैं। विशेष रूप से मार्गर और एविएटर मॉडल पर रेयॉन।
  • एक किशोर हिपस्टर चरण 2 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    हिपस्टर्स भी उनके अद्वितीय दृष्टिकोण के लिए काफी प्रसिद्ध हैं। वे बहुत व्यंग्यपूर्ण होते हैं और सीधे सवालों के जवाब देने से शर्म करते हैं, बदले में एक व्यंग्यात्मक और कुछ हद तक असभ्य प्रतिक्रिया देते हैं। वे भी आराम कर रहे हैं चाहे जो भी हो, साथ ही आराम से और उन लोगों के अनुकूल हों जो उनके अनुकूल हैं
  • एक किशोर हिपस्टर चरण 3 शीर्षक वाली तस्वीर
    3



    संगीत आपके hipster जीवन शैली के लिए बेहद महत्वपूर्ण होगा मुझे पता है कि यह मुश्किल हो रहा है, क्योंकि आप पूरी तरह से मुख्यधारा हैं, लेकिन यह समय है कि लेडी गगा, कैटी पेरी और ब्रूनो मंगल ग्रह को छोड़ दें और इंडी बैंड से एल.पी. एकत्र करना शुरू करें। वास्तव में, कई उत्कृष्ट इंडी बैंड हैं, आपको उन्हें पता करने की आवश्यकता है कि उन्हें कहां खोजें। ध्वनि को बेहतर ढंग से जानने के लिए अक्सर स्थानीय शो या संगीत स्टोर में जाएं अंत में, विकिपीडिया पर जाएं और "इंडी बैंड सूची" की खोज करें
    • इंडियन संगीत ब्लॉग्स जैसे एमियोजो इंडी और 505 इंडी पेंडोरा और लास्ट एफएम जैसी साइटें ऐसे गीतों को ढूंढती हैं जिन्हें आप अपनी खोज बार में डालते हुए कलाकार, शैली या गीत के आधार पर पसंद कर सकते हैं। नॉन इंडियन, एडवर्ड शार्प और द मेगनेटिक ज़ीरोस, द रामोनेस या गर्ल्स जैसी कलाकारों की खोज करने का प्रयास करें।
  • एक किशोर हिपस्टर चरण 4 नाम वाली तस्वीर
    4
    यदि आप हिपस्टर समुदाय में स्वीकार करना चाहते हैं, तो आपको एक कलात्मक शौक की आवश्यकता होगी अधिकांश हिपस्टर्स गहरी और कलात्मक लोग हैं पीछा करने के लिए कई अलग-अलग कला हैं फोटोग्राफी, ड्राइंग या पेंटिंग में रुचि हो सकती है या कहानियों या कविताओं के लेखक हो सकते हैं। आप एक गिटार या पियानो भी खेल सकते हैं ये सभी कला अच्छे विकल्प हैं हिपस्टर्स भी विषयों जैसे कि दर्शन और साहित्य में व्यस्त हैं। वे ज्यादातर क्लासिक्स पढ़ने से प्यार करते हैं।
  • एक किशोर हिपस्टर चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    पर्यावरण के साथ अनुकूल बनें हिपस्टर्स रीसायकल करते हैं और बर्बाद नहीं करते हैं, साथ ही प्रकृति का आनंद ले रहे हैं और इसे हमेशा अच्छा रखना चाहते हैं। इनमें से ज्यादातर शाकाहारी या शाकाहारी भी हैं, इसलिए यह अनुशंसा की जाती है कि यदि आप एक सच्चे hipster बनना चाहते हैं तो आप भी हो। यह केवल आपके पतले जीन्स में फिट होने के लिए हमेशा पतली रहने के लिए अच्छा नहीं होगा, लेकिन जानवरों को क्रूरता के खिलाफ विरोध के रूप में भी सेवा देगा।
  • युक्तियाँ

    • कविता या कला पर चर्चा करने के लिए स्थानीय कॉफी की दुकानों में अन्य हिपस्टर्स के साथ बाहर जाएं इससे आप को और भी ज्यादा कूल्हे दिखेंगे।
    • अपने आप को रहो बस ऐसे किसी व्यक्ति की कोशिश करना बंद करो जो आप नहीं हैं।
    • काले और सफेद में फिल्में देखें यदि आप एक बच्चा हैं, युद्ध फिल्में और विज्ञान कथा देखें यदि आप एक लड़की हैं, तो 50 के दशक या उससे भी पुराने रोमांस फिल्में देखें। एक अच्छी युद्ध वाली फिल्म है, जिसमें "कोई नई शुरुआत नहीं है" गुड साइंस फिक्शन फिल्म "द ब्लैक लैगून मॉन्स्टर" और "वैम्पायर ऑफ़ सोल्स" हैं।
    • कार की बजाए एक पुरानी बाइक है। कम लागत के अलावा, यह पर्यावरण के लिए बेहतर है।
    • एक सच इंडी फिल्म में मुख्यधारा के कलाकार नहीं हैं
    • बहाना है कि आप गरीब हैं किसी कारण के लिए, हिपस्टर्स थोड़ी धन के साथ बाहर जाना पसंद करते हैं।

    चेतावनी

    • कभी भी किसी को यह पाठ पढ़ा न बताएं यह आपको एक पहेली की तरह दिखाई देगा।
    • अपने आप को एक हिपस्टर मत कहते हैं, और अगर कोई आपको कहता है कि, आप नहीं कह रहे हैं
    • अप्रिय मत हो और लोगों पर अपने विचारों को आगे बढ़ाने की कोशिश मत करो, बेशक, आप अपने दोस्तों को खोना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com