IhsAdke.com

Instagram पर एक हिपस्टर कैसे बनें

आप उस खिंचाव को पार करना चाहते हैं हिपस्टर

पर इंस्टाग्राम, लेकिन यह कैसे करना है पता नहीं है? Instagram पर एक hipster रवैया मास्टर करने के लिए जानें और आप सुंदर और प्रेरणादायक तस्वीरें का एक अच्छी तरह से संरचित पृष्ठ होगा।

चरणों

विधि 1
एक खाता सेट करना

एक इंस्टामेप हिपस्टर चरण 1 नामक चित्र का शीर्षक
1
उपयोगकर्ता नाम चुनें आपके नाम का एक परिवर्तन, पहली और आखिरी ( "cbrito" कार्लोस ब्रिटो) या एक विभाजक ( "carlos_brito") के रूप में एक अंडरस्कोर का उपयोग कर के साथ कुछ का चयन करने के लिए प्रयास करें। तुम भी स्वर ( "crlsbrt") बनाम ( "cvrlvs_brvtv") के साथ हटाने या बदलने के लिए उन्हें करने के लिए प्रयास कर सकते हैं।
  • एक प्रचलित नाम का उपयोग करें या जुनून या शौक के साथ अपना नाम जोड़ दें। यदि आप खाना बनाना पसंद करते हैं और कई चित्र पोस्ट करना चाहते हैं, तो "कार्लस चेफ" जैसी कुछ चीज़ें काम कर सकती हैं
  • एक नाम चुनें जो गाया जाता है या लोगों के मन में रहने के लिए अनुष्ठान का उपयोग करता है।
  • बहुत ही प्यारा या बचकाना नाम से "यूनिकॉर्न_ऑक्सॉक्सॉक्सो" से बचें
  • एक इंस्टामेप हिपस्टर चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक जीवनी लिखें कुछ शब्दों में अपने या अपने खाते का वर्णन करने की कोशिश करें। केवल कुछ चीजें सूचीबद्ध करें जो आपके जीवन में वास्तव में महत्वपूर्ण हैं। उदाहरण के लिए: "कॉफी / फोटोग्राफी / माई डॉग चार्ली" या "एक्सप्लोरर, ड्रीमर एंड राइटर" यदि आप एक ब्लॉग, ट्विटर, टम्बलर या अन्य पेज पर लोगों को देखना चाहते हैं तो एक लिंक जोड़ें।
    • Instagram पर कई हिपस्टर्स शहर या देश की पहचान करते हैं जहां वे प्रोफ़ाइल में रहते हैं। "जबाइटीबाल में रहने वाले सिरेमिक कलाकार, सपा" आप बस यह दिखाना चाहते हैं कि आप कहाँ पैदा हुए थे और कुछ नहीं।
    • उस उद्धरण के बारे में सोचने की कोशिश करें जो आपको प्रेरणा प्रदान करता है या आपके व्यक्तित्व को सारांशित करता है यह हास्यास्पद या व्यावहारिक हो सकता है किसी फिल्म, किताब या गीत की रेखा के बारे में सोचो जो आपके जीवन से संबंधित है या कुछ मूर्खतापूर्ण श्लोक भी लिखते हैं।
  • चित्रित करें एक Instagram Hipster चरण 3 रहो
    3
    अपना प्रोफ़ाइल चित्र चुनें। एक ऐसी तस्वीर चुनें जो आपको अपने प्राकृतिक वातावरण में या एक सुंदर जगह में दिखाती है यदि आपके पास पहाड़ों में एक झील के सामने खुद की एक तस्वीर है, तो ठीक उसी तरह का उपयोग करना चाहिए जो आपको करना चाहिए। इसे अधिक हवा देने के लिए छवि का संतृप्ति लो विंटेज.
    • यदि आप एक लड़की हैं, तो अपने आप को टोपी या टोपी के साथ स्टाइलिश करें सामान्य धूप का चश्मा पहनें, चाहे वे साधारण हों या धूप का चश्मा (यदि फ़्रेम फ़्रेम होते हैं, बेहतर अभी तक)। यदि संभव हो तो आपके बाल ढीले और लहराए हुए हों, या आप एक लोकप्रिय कोक का चयन कर सकते हैं और टोपी भूल सकते हैं। एक अच्छी तरह से बने श्रृंगार का उपयोग करना याद रखें - अपने होठों पर एक हड़ताली रंग पहनना एक अच्छा विकल्प है
    • यदि आप एक बच्चा हैं, तो आप प्रोफ़ाइल फ़ोटो पर कैप की शुरुआत कर सकते हैं। चश्मा और दाढ़ी एक हैं चाहिए. इसके अलावा एक फलालैन शर्ट या शैली पहनें विंटेज.
  • विधि 2
    आरंभ करना

    चित्रित करें एक Instagram Hipster चरण 4 होना शीर्षक
    1
    Instagram पर हिपस्टर वर्दी से मिलें इंस्टाग्राम पर हिपस्टर के लिए आवश्यक कपड़ों के आइटम शामिल हैं: एक टोपी, एक रेट्रो बैग, एज़्टेक प्रिंट, फलालैन कपड़े, ऊनी मोजे के साथ लंबी पैदल यात्रा के जूते और, ज़ाहिर है के साथ एक कंबल, जींस पतला.
    • अपने चश्मे मत भूलना बड़े प्लास्टिक फ्रेम मॉडल, रे-बान वायफेयर और गोल धूप का चश्मा की कोशिश करें। आइटम को प्राथमिकता दें विंटेज बड़े पैमाने पर टैग के स्थान पर और कार्डिगन, स्वेटर और जैकेट की परतों का उपयोग करें।
    • महिलाओं को लेगिंग, सुंदर कपड़े की एक जोड़ी में भी निवेश करना चाहिए विंटेज और गर्मी या "अबा" टोपी
  • एक इंस्टाग्राम हिपस्टर चरण 5 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    हैशटैग और इमोजी का उपयोग जानबूझकर करें शूटिंग हैशटैग शुरुआत में अधिक अनुयायियों को प्राप्त करने में भी मदद कर सकती हैं, लेकिन, उन्हें कुछ हद तक पहले से ही मिला है, स्वयं को प्रतिबंधित करने के लिए सबसे अच्छा है हैशटैग लोकप्रिय हिपस्टर्स में # आंटेंटिको, #vivafolk, #exploremais, #deondeestou, #culture और #familia शामिल हैं इन उदाहरणों का इस्तेमाल किया जाता है और अन्य हिपस्टर्स द्वारा शोध किया जाता है जो इस दर्शकों के उद्देश्य से प्रकाशनों के ध्यान को भी पकड़ते हैं।
    • अपने खुद के हैशटैग का आविष्कार करने का प्रयास करें, जिसका उपयोग अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा किया जा सकता है, जैसे कि # निम्नलिखित प्रकाश
    • किसी कैप्शन के बजाय इमोजी के संयोजन का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • एक Instagram Hipster कदम 6 बी शीर्षक
    3
    अपना स्तर बढ़ाएं selfies. कभी नहीं, कभी नहीं, "बतख की चोंच" के साथ। यह एक बदसूरत छवि है और, निश्चित रूप से, बिल्कुल नहीं हिपस्टर। जब भी संभव हो, जब तक आपकी तस्वीर लेने के लिए किसी अन्य व्यक्ति से पूछें selfies थोड़ी सा अफसोस लग सकता है या ध्यान से रहित
    • यदि आप पोस्ट करते हैं तो सेल्फी, यह दिलचस्प होना चाहिए अपने चेहरे का केवल एक हिस्सा दिखाने का प्रयास करें या नाटकीय फ़िल्टर का उपयोग करें
  • एक इंस्टाग्राम हिपस्टर चरण 7 नाम वाली तस्वीर
    4
    दिन में एक बार पोस्ट करें आपको एक पंक्ति में 15 फ़ोटो वाले अनुयायियों को डूब नहीं करना चाहिए, लेकिन उनमें से प्रत्येक पर एक चिह्न बनाना महत्वपूर्ण है। अपनी सबसे अच्छी और सबसे प्रभावशाली तस्वीरें चुनें, उन्हें ध्यान से संपादित करें और एक या दो प्रति दिन से अधिक राशि में पोस्ट करें
    • छोटी यात्रा से चित्रों को पोस्ट करने की सीमा को बढ़ाते हुए, उदाहरण के लिए, यह बहुत अधिक समय तक चलने के लिए प्रकट होने के अतिरिक्त लाभ प्रदान करता है। लोगों को आश्चर्य होगा कि आप हर समय कैसे यात्रा कर सकते हैं - "आपको काम या अध्ययन नहीं करना है?"
    • जितना संभव हो उतने चखने, टिप्पणियां और दृश्य प्राप्त करने के लिए पोस्ट करने के लिए सबसे अच्छा समय खोजने के लिए Iconosquare या SimplyMeasured जैसी निःशुल्क सेवा का उपयोग करें।
  • विधि 3
    चुनना क्या पोस्ट करना है




    एक इंस्टाग्राम हिपस्टर चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    प्रकृति में जाओ और राष्ट्रीय उद्यानों का भ्रमण करें हिपस्टर्स की कई तस्वीरें प्राकृतिक दुनिया की महिमा का आनंद लेते हुए, परिदृश्य के लोगों को दिखाती हैं। गोली खुद के क्षेत्र में कॉफी बनाने, एक पहाड़ की चोटी पर एक precipício- पर हवा में पैरों के साथ neblina- के साथ खड़े या सिर्फ एक झरना के आधार पर खड़े asteca- एक प्लेड पैटर्न में लिपटे, पीछे की ओर मुड़े कैमरे के लिए - ये कुछ तस्वीरें हैं जो अनुयायियों को जीवन का आनंद लेने के लिए प्रेरणा देंगे।
    • अपने क्षेत्र में सुरम्य परिदृश्य खोजें या अन्य Instagram उपयोगकर्ताओं द्वारा टैग किए गए पास के स्थानों की जांच करें।
  • एक Instagram Hipster चरण 9 बीतने वाला चित्र
    2
    रंगीन दीवारों या दीवारों के सामने चित्र लें किसी दोस्त से सड़क कला के सामने खड़े होने के लिए कहें, जैसे चमकीले रंग के साथ पेंट की दीवार। फोटो को कमर या पूर्ण शरीर से कैप्चर करके इसे केन्द्रित करें अपने तापमान (या गर्मी) को समायोजित करके और उसके संतृप्ति को बढ़ाकर छवि के रंग को हाइलाइट करें। फ़िल्टर को अनदेखा करें
    • फोटो के लिए असामान्य दीवार के कागज़ात या दीवारों को भी देखें
    • दीवार के सामने कुछ पकड़े हुए हाथ की एक तस्वीर लें, जैसे कि आइसक्रीम या अनानास
  • चित्रित करें एक Instagram Hipster चरण 10 होना शीर्षक
    3
    कुछ न्यूनतम चित्र तैयार करें महान रोशनी के साथ एक कैफेटेरिया पर जाएं और फोम आर्ट, आपके क्रोइसैन और अखबार के अख़बार के साथ आप पढ़ रहे हैं (इन वस्तुओं के ऊपर से तस्वीरों के लिए महत्वपूर्ण है)। या, रसीली पौधों के अपने संग्रह की एक तस्वीर ले लीजिए जो सावधानीपूर्वक एक सुंदर व्यवस्था में व्यवस्थित होती है।
    • "सफेद पृष्ठभूमि पर फ़ोटो" को आज़माएं किसी वस्तु को सामने या एक सफेद दीवार पर रखें यदि प्रकाश बहुत अच्छा नहीं है, तो छवि का तापमान या गर्मी कम करें और इसके एक्सपोजर में वृद्धि करें।
    • इसी प्रकार के रंगीन फूलों या शरद ऋतु के पत्तों का संग्रह व्यवस्थित करें, जो धीरे-धीरे लाल से पीले रंग में जाते हैं उन्हें एक पंक्ति या ग्रिड में रखें, फ़ोटो लें और रंगों को अच्छी तरह से उजागर करने के लिए इसे संपादित करें।
  • एक इंस्टाग्राम हिपस्टर चरण 11 नाम वाली तस्वीर
    4
    तस्वीर अच्छी तरह से निजीकृत छोड़ दें इन विचारों के साथ शुरू करना अच्छा है, लेकिन अगर आप चीजें हैं जो आपसे प्यार करते हैं और जो आपके जीवन में महत्वपूर्ण हैं तस्वीरें ले रहे हैं, तो अन्य लोग उस पर प्रतिक्रिया देंगे इन युक्तियों को अपने भयानक फ़ोटो के लिए एक कदम के रूप में उपयोग करें।
    • यदि आप फ़ोटोग्राफ़ी में शुरुआत करते हैं, तो एक कोर्स के लिए साइन अप करें और उचित फ़ोटो तैयार करने के लिए बुनियादी चरणों के बारे में जानें, जैसे कि फ़्रेमिंग और प्रकाश उचित।
  • विधि 4
    फ़िल्टर और ऐप्स का उपयोग करना

    एक Instagram Hipster कदम 12 Be शीर्षक
    1
    तुरंत वीएससीओ एप्लिकेशन डाउनलोड करें एचपीस्टर फोटो के लिए वीएससीओ ऐप सबसे ज़रूरी संपादन अनुप्रयोग है कई फिल्टर और छवि के साथ खेलने के विभिन्न तरीकों के साथ, आप वास्तव में पेशेवर परिणाम प्राप्त कर सकते हैं वीएससीओ अपने स्वयं के मंच, वीएससीओ ग्रिड भी प्रदान करता है, जिसमें आप अपनी तस्वीरों को साझा कर सकते हैं।
    • हैशटैग # वीएसएसओ का उपयोग करें जब भी आपने वीएससीओ के साथ एक फोटो संपादित किया हो। कई लोग इस हैशटैग की तलाश करते हैं और अपनी तस्वीरों में इसे कम से कम कुछ अजनबियों को सुनिश्चित करते हैं।
  • एक Instagram Hipster चरण 13 के शीर्षक से चित्र
    2
    तस्वीरों को ढंकने और कोलाज बनाने के लिए तस्वीर सिलाई का उपयोग करें। आप कई अलग-अलग फ्रेम का चयन कर सकते हैं, जिससे आप एक एकल चित्र में एकाधिक फोटो आयोजित कर सकते हैं। आप अपने दांतों को सफेद करने या दांतों से दाग को हटाने के लिए इसका इस्तेमाल भी कर सकते हैं। सेल्फी एकदम सही है।
  • एक इंस्टाग्राम हिपस्टर चरण 14 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    बनाने के लिए हर दिन का उपयोग करें timelapses. क्या आप कभी भी उन वीडियो में से एक करना चाहते थे, जो दिखाते हैं कि समय के साथ आपका चेहरा कैसे बदल गया है? हर दिन ऐसा करने के लिए एकदम सही ऐप है एक करें सेल्फी हर दिन और रोज़ उन्हें संरेखित करें और उन्हें .jpg छवि में परिवर्तित करें। यदि आप प्रतिबद्धता के प्रति सच्चाई रखते हैं, तो यह एक साल का प्रोजेक्ट बन सकता है - या कई परियोजनाएं - जो कई तन्हें प्राप्त करेंगे
  • चेतावनी

    • अपने फोन नंबर या पते को उन लोगों को न दें जो आप वास्तविक जीवन में नहीं मिले हैं, या अजनबियों से मिलते हैं। यह आपके और दूसरों के लिए खतरनाक हो सकता है
    • वास्तविक जीवन या ऑनलाइन में दूसरों को कभी भी दुर्व्यवहार न करें दरअसल 1000 से ज्यादा की संख्या में बदमाशी से उत्पन्न होने वाली कई आत्महत्याएं हैं। बदमाशी को रोकने में मदद करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com