IhsAdke.com

इंडी कैसे बनें (लड़कियों के लिए)

इंडी लड़कियों सराहनीय हैं। उनकी उदार शैली, उनकी अनोखी संगीत वरीयताएँ, और उनकी साहसी रवैया महान विशेषताएं हैं जो आज की दुनिया में दुर्लभ लगते हैं। बहुत से लोग आप पर आश्चर्यचकित हो सकते हैं क्योंकि अन्य लड़कियों से उनके अंतर के कारण, लेकिन यह एक मजबूत, स्वतंत्र महिला होने की कुंजी है

चरणों

एक अच्छा संगीतकार चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
1
स्वतंत्र और व्यक्तिगत रहें इंडी लोग व्यक्तिपरक हैं आपके बारे में हर चीज के बारे में जागरूक रहें उदाहरण के लिए, अगर आपको कट्टर लोक पसंद हैं, तो Google पर खोज करें और कई कट्टर लोक बैंड को ढूंढने की कोशिश करें और आप इस शैली के बारे में सीख सकते हैं। स्वयं होने के नाते इंडी होने की मुख्य विशेषता है अगर आप फुटबॉल पसंद करते हैं, तो कोशिश करें! अन्य लोगों के बारे में चिंता न करें, क्योंकि यह आपके सपनों का पीछा करने या स्वतंत्र होने में आपकी मदद नहीं करेगा। इंडी होने का मतलब यह नहीं है कि आप अपने स्कूल की गतिविधियों में भाग नहीं ले सकते। यह सब इस पर निर्भर करता है कि आप उन्हें पसंद करते हैं या नहीं। यदि आप तैरना चाहते हैं, तो तैराकी टीम में शामिल होने का प्रयास करें। जिन गतिविधियों का आप आनंद लेते हैं, उनमें भाग लेना न करें, क्योंकि किसी को उन्हें पसंद है। इसके अलावा, किताबें पढ़िए जिन्हें आपको नहीं लगता कि बहुत से लोग जानते हैं - पुरानी कॉमिक्स जैसी चीजें, रोलिंग स्टोन्स और बीट्स की जीवनी - कुछ भी! या यदि आप किसी भी असामान्य श्रृंखला की सिफारिश करते हैं, और यदि आप चाहें, तो अपने स्थानीय लाइब्रेरियन से पूछें, अपने दोस्तों को बताएं!
  • चित्रित होना एक फैशनस्टा 10 कदम
    2
    अपने कपड़े पहनो और अपनी खुद की शैली बनाएं इंडी का मतलब सिर्फ एक स्वतंत्र शैली है आपको किसी लोकप्रिय शैली की प्रतिलिपि नहीं करनी चाहिए या किसी भी प्रवृत्ति को फिट करने का प्रयास करना चाहिए। यदि आप ऐसी दुकान में कुछ देखते हैं जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं, तो इसे खरीदें! प्रसिद्ध ब्रांड खरीदने के लिए यह एक अच्छा विचार नहीं है हर किसी से अलग होने के साथ पागल मत बनो कपड़े खरीदने के लिए अच्छा विकल्प हैं थ्रिवेट स्टोर, गेराज बिक्री आदि। यदि मूल रूप से देखा गया है, लेकिन मूल होने के साथ व्यंग्य नहीं बनें आप क्या पहनते हैं के बारे में बहादुर रहो। हर कोई इसे पसंद नहीं करेगा, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि आप आनंद लेते हैं! याद रखें कि आप अपेक्षाकृत कम कीमत के लिए बचत दुकानों और बचत दुकानों में कुछ बहुत ही बढ़िया चीजें पा सकते हैं!
  • अपनी खुद की त्वचा चरण 6 में आराम से रहें
    3
    बाल बढ़ने की कोशिश करो और इसे प्राकृतिक छोड़ दें घुंघराले या लहराती बाल बहुत इंडी और साथ ही फ्रिंज हैं। आप बैंड का उपयोग कर सकते हैं या बाल डाल सकते हैं, लेकिन हमेशा इसे थोड़ा अजीब छोड़ दें।
  • पंक पॉप चरण 8 नाम वाली तस्वीर
    4
    सामान किसी भी प्रकार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं उदार गहने की एक अविश्वसनीय सरणी रखने के बिना इंडी माना जाता है! यदि आप बहुत अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपना स्वयं का सामान खुद बना सकते हैं सोने के कंगन, झुमके, अंगूठियां और शायद कुछ गुदगुदी में निवेश करें।
  • अपनी खुद की त्वचा चरण 18 में आरामदायक रहें चित्र
    5
    स्मार्ट हो इंडी लड़कियों अच्छे और मजेदार हैं जैसा कि वे व्यक्तिगत रूप से निर्धारित करते हैं, वे दूसरों के व्यक्तित्व का भी सम्मान करते हैं। लोग जिस तरह से आप कपड़े पहनते हैं या जो सुनते हैं उसका विरोध कर सकते हैं, लेकिन एक इंडी होने के लिए एक महत्वपूर्ण कुंजी यह है कि आप जो चाहते हैं और आप कौन हैं। जब आप लोगों के साथ बाहर जाते हैं, तो अपनी राय व्यक्त करने या वार्तालाप में भाग लेने से डरो मत। चुटकुले बनाओ ताकि वे किसी को अपमान न करें! मज़े करो और मज़ा लो!



  • एक उबेर अनूठी इंडी सीन किशोर कदम 5 नाम वाली तस्वीर
    6
    एक मूल या कलात्मक शौक खोजने की कोशिश करें अगर आप काफी अच्छा महसूस न करें तो कला कक्षाओं में शामिल हों फोटोग्राफी, बागवानी, पेंटिंग, या पुरानी किताबें पढ़ने में कोर्स करें
  • चित्र शीर्षक से अध्ययन मार्गदर्शक तैयार करें चरण 8
    7
    स्मार्ट हो इंडी लड़कियों स्मार्ट हैं वे जो वे में रुचि रखते हैं पीछा, भले ही ऐसा कुछ है जो अपने दोस्तों के साथ लोकप्रिय नहीं है आप सभी प्रतिभागियों में एक प्रतिभाशाली या 100% औसत नहीं है, बल्कि अपनी शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करें और कम से कम अच्छे ग्रेड प्राप्त करने का प्रयास करें! अज्ञानी मत बनो और कभी काम न करें जैसे कि आप स्कूल के बारे में परवाह न करें, सिर्फ शांत होने के लिए।
  • चित्रित किया गया इंडी (लड़कियों के लिए) चरण 8
    8
    ऐसे लोगों को ढूंढें जो आपको कलात्मक रूप से प्रेरित करते हैं आप इन लोगों से अपने विचार प्राप्त कर सकते हैं। कुछ इंडी हस्तियों Christofer आकर्षित किया है, Zooey Deschanel और एलिसन Sudol ।
  • शिव संवेदनशील त्वचा चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपना ख्याल रखना और अपने शरीर का ख्याल रखना! सनस्क्रीन पहनें (तन की त्वचा बहुत मुख्यधारा है, इसलिए तन की कोशिश न करें), व्यायाम करें और अच्छी तरह से खाएं
    • फिटनेस बनाए रखने में आपकी सहायता करने के लिए एक व्यायाम खोजें इंडी लड़कियों के विशाल बहुमत पुराने या रेट्रो बाइक हैं, जो इसके अलावा पर्यावरण में मदद करता है!
  • आपकी विद्यालय में एक विद्रोही के रूप में ज्ञात छवि चरण 1
    10
    प्यार संगीत इंडी लड़कियों के लिए संगीत बहुत महत्वपूर्ण है अपने पसंदीदा शैली के अतीत की खोज करें, और अपने एमपी 3 पर सुनने के लिए कई तरह के गाने हैं। आपको संगीत में "इंडी" माना जाने वाला ऐसा ही नहीं करना है फिर, इंडी अपनी स्वतंत्र शैली की तुलना में कुछ और नहीं है, इसलिए अगर कोई गीत आपको अच्छा करता है, तो शैली जो भी हो, शर्मिंदा न हो!
  • युक्तियाँ

    • कभी वाक्यांशों का प्रयोग न करें जैसे "यह समलैंगिक है" या "यह मंद है" इंडीज का सम्मान सभी, और इन बयानों का कोई सम्मान नहीं दिखा।
    • अपने व्यक्तित्व की सीमाओं का अन्वेषण करें आप क्या पसंद है और इसे का पीछा पाओ! अपने आप को समझना दूसरों को समझने और अपने विकल्पों में स्वतंत्र होने की कुंजी है।
    • यदि आपको लगता है कि पुराने किताबें उबाऊ हैं, तो अजीब नामों या कवरों के साथ उपन्यासों को पढ़ने का प्रयास करें। वे आमतौर पर सबसे अच्छी किताबें हैं! स्टीफन किंग के उपन्यास अच्छे डरावनी कहानियां हैं, और जब से पच्चीस वर्ष की उम्र में शायद ही कोई व्यक्ति जानता है कि वह कौन है, वह एक अच्छा विकल्प है।
    • खुले दिमाग और आशावादी रहें खुशी संक्रामक है, और बहुत से लोग आपको उस रवैये के लिए पसंद करेंगे।
    • यदि आप एक अपार्टमेंट में अकेले रहते हैं, तो आप इंडी होने के पहले ही एक कदम आगे हैं। लेकिन आप indie हो सकते हैं चाहे आप जहां रहते हों। प्राचीन vases और विदेशी सजावटी वस्तुओं का पता लगाएं फ़्रेम फ़ोटो, और पुरानी तस्वीरें खरीदें जिन्हें आप फ्रेम करना पसंद करते हैं फ़्रेम वाले फ़ोटो की एक दीवार बनाएं और बाकी की दीवारों को रिक्त छोड़ दें। यदि आप पोस्टकार्ड की तरह चीजें एकत्र करते हैं, तो आप उन्हें अपने दर्पण या कोठरी के दरवाजे में कहीं भी रख सकते हैं।
    • लड़कियों की तरह बहुत सारे लोग हैं जो स्वयं हैं और बहुत मज़ेदार हैं!
    • 90 के दशक और ब्रिटपोप की रॉक भी संगीत की महान शैली है जिसमें एक इंडी वाइब है।
    • यदि आपको अच्छे कपड़े या शर्ट नहीं मिल पा रहे हैं, तो अपना एक ऑनलाइन मॉडल बनाएं!
    • एक खुशबू खोजें - इंडी लड़कियों को गंध नहीं बदबू आती है
    • यदि आपके पास नए कपड़े खरीदने या बनाने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है, तो आप एक पुराने शर्ट के आसपास के बटन को सीवन कर सकते हैं या आस्तीन पर तलना कर सकते हैं।
    • बहुत से बाहर निकलने की कोशिश करो। नए लोगों से मिलो ताकि वे आपको अन्य जगहों पर आमंत्रित करें, और अपने दोस्तों को पार्क या समुद्र तट पर ले जाएं। अपने साथ एक कैमरा लाओ जहां आप जाते हैं। इंडी लड़कियां मिलनसार हैं, इसलिए हर सप्ताहांत माइस्पेस पर घर पर न रहें। लेकिन सुनिश्चित करें कि जब आप छोड़ दें तो सनस्क्रीन पहनें
    • अगर आप एक अपार्टमेंट में अकेले रहते हैं, तो इंडी बनना बहुत आसान होगा आप बैंड के शोध में बहुत समय बिता सकते हैं, और कपड़े और सजाने वाली वस्तुओं की योजना बना सकते हैं और बना सकते हैं!

    चेतावनी

    • ऐसी चीजें न करें जो आपको सिर्फ इंडी बनना पसंद नहीं हैं! जब यह बात आती है, इंडी सिर्फ एक और लेबल है बस आप जो प्यार करते हैं, आनंद लें- यदि आप कुछ भी जानते हैं, तो आपके लिए बेहतर है।
    • बहुत से लोग सोचते हैं कि कॉफी पीने और धूम्रपान करने से आपको अधिक इंडी दिखाई देगा। यदि आप धूम्रपान नहीं करते या कॉफी नहीं पीते हैं, तो बस इंडी होने की शुरुआत नहीं करें धूम्रपान बहुत खतरनाक है और यह हर कोई नहीं जो कॉफी पसंद करता है इंडी "स्वतंत्र" का संक्षिप्त नाम है, इसलिए स्वतंत्र रहें!
    • यदि कोई आपके स्वाद पर सवाल उठाता है, तो इसे बधाई के रूप में देखें अगर ऐसा होता है, तो यह इसलिए है क्योंकि आपने मुख्यधारा की शैली से स्पष्ट रूप से खड़ा किया है, जिसका अर्थ है कि आप सही रास्ते पर हैं!
    • यदि आपको "इंडी" माना जाने वाला कुछ नहीं पसंद है, तो आपको इसे पसंद करने के लिए खुद को बाध्य करने की आवश्यकता नहीं है।
    • कभी कहें "मैं बहुत ही इंडी हूं" - ये बेवकूफ है और लोगों को आप में कैसे दिलचस्पी नहीं है कि आप इंडी कैसे हैं आपको अपने कपड़े और रवैया अपनाए जाने चाहिए!
    • किसी भी समस्या या झगड़े में मत हो इंडी लड़कियों को एक दूसरे के प्रति बहुत सम्मान मिलता है कृत्रिम रूप से कार्य करें, और अन्य लोग आपको इस तरह से व्यवहार करेंगे।
    • किसी को भी आपको नीचे मत डालो यदि आप अपनी शैली पसंद करते हैं, तो इसके साथ रहें और अद्वितीय बनें।
    • सिर्फ इसलिए कि कोई आपकी रुचि का सवाल करता है, इसका यह मतलब नहीं है कि वे आप का अपमान कर रहे हैं। हर कोई एक राय है, इसलिए दूसरों का सम्मान करें और वे अंततः आपके सम्मान करेंगे
    • अलग होने के साथ पागल मत बनो आप बस इतना ही अलग होने की इच्छा के समान हैं बस अपने आप हो यह होना सबसे अच्छा तरीका है
    • यदि आप लोगों को बताते हैं कि आप इंडी होने की कोशिश कर रहे हैं, तो लोग आपको बीमार महसूस करेंगे। यदि आपको कहना है, तो बस कहें कि आप मूल होने की कोशिश कर रहे हैं।
    • लोगों को "पॉसर्स" से कॉल न करें अगर आपको किसी ने कहा, ठीक है तो आप बुरा महसूस करेंगे?
    • घबराओ मत बनो और न सोचें कि आप किसी और से बेहतर हैं क्योंकि आप इंडी हैं। इस तरह से कार्य करना पूरी तरह विरोधी-इंडी है! यह तथाकथित हिपस्टर्स का विशिष्ट व्यवहार है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com