IhsAdke.com

एक कंट्री गर्ल कैसे बनें

क्या आप टेलर स्विफ्ट, कैरी अंडरवुड, केल्ली पिकलर, या मिरांडा लैम्बर्ट को नोटिस करते हैं? क्या आप जानना चाहेंगे कि यह वास्तव में एक देश की लड़की है? एक देश की लड़की होने के नाते एक मानसिकता और शैली की पूर्णता का एक संयोजन होता है, हालांकि दो देश की लड़कियां एक समान नहीं हैं। एक देश की लड़की होने का क्या मतलब है उसके करीब आने के लिए इन सरल चरणों का पालन करें!

चरणों

भाग 1
दिखावट

एक देश लड़की चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
बाल देखो! देश की लड़कियों को ब्रेड्स, वॉल्यूम और बुन्स से प्यार है आपके बाल लंबे, घुंघराले और प्राकृतिक होना चाहिए, अधिमानतः। घुंघराले / लहराती पसंद कर रहे हैं, लेकिन अगर यह चिकनी है, तो यह ठीक भी है। देश की लड़कियों को भूरा बाल, या लाल, या गोरा (जो भी उनके प्राकृतिक रंग) चाहते हैं। शहर की लड़कियों के लिए गुलाबी, बैंगनी, धातु और चांदी छोड़ दो!
  • एक देश लड़की चरण 2 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    जूते पहनें हर देश की लड़की को आपके बूट की जरूरत है! विशेष रूप से आपके लिए बने या अपने स्थानीय स्टोर में कुछ खरीद लें हर देश की लड़की को अपने चमड़े का बूट शिकार करना पड़ता है और उसकी सवारी, शो या काम के लिए दोनों की एक जोड़ी होती है।
  • एक देश लड़की चरण 3 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    अच्छा स्वच्छता का अभ्यास करें जब देश की लड़कियों को काम नहीं कर रहा है और गंदे हो जाते हैं, तो आप यह शर्त लगा सकते हैं कि वे "साफ" हैं सिर्फ इसलिए कि वे काम करते हैं और पसीना का मतलब यह नहीं है कि जब सूरज निकल जाता है तो वे एक ट्यूलिप की तरह गंध नहीं कर सकते। नियमित रूप से नहाने के लिए, अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें, और फ्लॉस को मत भूलें। दुर्गन्ध का प्रयोग करें और पुष्प, गर्मी या नरम सुगंध का सिर्फ एक छिड़का।
  • एक देश लड़की कदम 4 शीर्षक चित्र
    4
    अपने न्यूनतम और प्राकृतिक श्रृंगार का उपयोग करें आपको झूठी ध्वनि नहीं चाहिए बस ताजा और खूबसूरत यदि आपको एक प्रकाश कवरेज की आवश्यकता है, तो रंगीन आधार के कुछ बूँदें भारी बिना देखे आपकी त्वचा चिकनी होंगी
    • डार्क सर्कल ताजा नहीं दिखता है, इसलिए लाश लाइन के पास एक हल्का पर्दा लागू करें, यदि आपके पास है। सुरक्षित करने के लिए शीर्ष पर एक छोटा सा पाउडर फैलाएं
    • अपने लेश को जोर दें यदि आप स्वाभाविक रूप से अंधेरे और लंबे समय तक लहराते हैं, तो यहां पर रोकें। यदि नहीं, तो भूरे रंग का काजल के 1 से 2 परत केवल ऊपरी छिद्रों पर लागू करें।
    • अपने चेहरे के सेब पर एक तटस्थ ब्लश लागू करें गाल पर अपने माथे, नाक और ठोड़ी पर धूम्रपान करने के बाद ब्रश में क्या बचा है का उपयोग करें
    • अपने होंठ पर एक तटस्थ या स्पष्ट होंठ चमक के साथ देखो समाप्त करें (कोई चमक, कृपया)।
  • भाग 2
    गतिविधियों

    एक देश लड़की कदम 5 शीर्षक चित्र
    1
    बहुत समय बाहर खर्च करें। देश की लड़कियों को टीवी देखने और कंप्यूटर पर अपना जीवन व्यतीत नहीं करना पड़ता! वे कड़ी मेहनत करते हैं, और वे किसी कारण के लिए काम करते हैं जब वे नहीं हैं, तो वे दोस्तों के साथ बाहर हैं, लापरवाह, या सिर्फ सूरज में झूठ बोल रही है, कुछ विटामिन डी हो रहा है!
    • कई देश के लड़कियां खेतों पर काम करती हैं इसका अर्थ है घास का संग्रह, गायों को दुग्ध करना, बाड़ का निर्माण करना, मवेशी तैनाती करना। आपको देश होने के लिए खेत में रहने की जरूरत नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से मदद करता है।
    • जब वह काम नहीं कर रही है, तो ग्रामीण इलाके की लड़की बस एक पैदल चलने के लिए, एक बार के पास रहने या सिर्फ बाहर रहने का आनंद ले सकती है। देश की लड़कियां काफी आत्मनिर्भर हैं, जिसका मतलब है कि वे बहुत ज्यादा तकनीक के बिना और दूसरों की मदद के बिना काम करना सीखते हैं।
    • अधिकांश देश की लड़कियों को शिकार, निशान, मछली, घोड़े पर सवारी करना, पिकअप की सवारी करना और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि नृत्य! ये चीजें हैं जो कि किशोर जो दक्षिण में रहते हैं "सभी" सप्ताहांत की तरह करते हैं
  • एक देश लड़की कदम 6 शीर्षक वाला चित्र
    2
    खेल में जानें और भाग लें देश की लड़कियों को आमतौर पर फुटबॉल देखने और खेलने की तरह होता है, और जितनी बार वे घोड़ों को पसंद करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि वे स्त्रैण हो सकते हैं! स्त्रीत्व वास्तव में आपके देश की लड़की के व्यवहार का पूरक है। देश की लड़कियों को भी बहुत ही स्त्री हो सकती है, और जब वे सामान पहनते हैं, तो वे उज्ज्वल और गुलाबी चीजें भी चुनते हैं।
    • फुटबॉल के साथ जुड़ें देश की लड़कियों को उनके "फुटबॉल", विशेष रूप से कॉलेज फुटबॉल पसंद है खेल को देखने और यह सुनिश्चित करें कि आपकी पसंदीदा टीम (टीमों) कौन सी है! यदि आपके पास एक नहीं है, तो केवल घरेलू टीम के लिए जय हो।
    • कुछ पारंपरिक खेलों का आनंद लेने के लिए जानें कॉर्नहोल, घोड़े की नाल पिच, और स्टॉक कार रेसिंग, कुछ नाम करने के लिए, कई देश की लड़कियों के लिए एक विशेष जगह पकड़ो।



  • एक देश लड़की चरण 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    कभी भी जमीन पर कदम रखने का अवसर मना नहीं करते देश की लड़कियों को भी मेहनती हैं और गंदे होने के लिए डर नहीं। बाहर जाओ और लॉन घास काटना या कार के साथ अपने पिता की मदद, आदि।
  • एक देश लड़की चरण 8 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    पशुओं को प्यार करना सीखना कई पालतू जानवर हैं अच्छे देश के कुत्तों में खूनी कुंडियां, कोनहाउंड, रिटिवर, चरवाहा कुत्तों और कोलों हैं, कुछ का नाम। असल में कोई भी कुत्ता जो बड़ा है
    • सिर्फ एक होने के लिए जानवर न लें आप एक पालतू जानवर है करने के लिए निर्णय लेते हैं, जानते हैं उनकी जिम्मेदारी उसे का ख्याल रखना और उसे वयस्कता में मार्गदर्शन करने के, के रूप में वह शराबी और नरम नहीं रहता जैसे ही नहीं जा रहा है।
    • कुत्तों में महान शिकार साथी हैं यदि आप टर्की, पेट्रिज, बत्तख या बटेर का शिकार करना चाहते हैं, तो अपने परिवार को आपकी सहायता करने के लिए शिकार कुत्ते को मनाने के बारे में सोचें। यह कुत्ते के लिए पुरस्कृत है और आपको एक शिकार साथी प्रदान करता है
  • एक देश लड़की चरण 9 नामक चित्र का शीर्षक
    5
    शिक्षित रहें स्कूल जाना और अच्छी शिक्षा पाने का प्रयास करें। जानवरों के राज्य के बारे में सब कुछ भी सीखें। कम से कम पांच पहाड़ों, झीलों या खेतों का नाम जानिए यदि आप देश के बाहर करियर, अध्ययन जीव विज्ञान, कृषि (खेत), प्राणीशास्त्र (जानवरों) या समुद्री जीव विज्ञान का पीछा करना चाहते हैं।
    • देश की लड़कियों को ओपेरा के बारे में कुछ नहीं पता है या "परिष्कृत" होना चाहिए, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि वे मूर्ख हैं। वास्तव में, देश की लड़कियों के बहुत व्यावहारिक ज्ञान हैं और प्रकृति से बहुत जुड़ाव है। उथले या मूर्ख न हो क्योंकि आपको लगता है कि आपको पता है कि यह एक देश जैसा है - वास्तव में नहीं।
    • एक देश की लड़की की शिक्षा का हिस्सा जानना है कि चीजें कैसे काम करती हैं यह कार्बोरेटर की स्थापना, संयंत्र संकर है, या बस कैसे एक आदर्श स्टेक तैयार करने के लिए, एक "चालाक देश" हो पता है कि क्या सब कुछ आप के आसपास है कि और उसकी कार्यप्रणाली के बारे में पता करने के लिए है।
  • भाग 3
    रवैया

    एक देश लड़की चरण 10 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    अपने शिष्टाचार देखें "हां, मैडम" और "नहीं, स्वामी" हमेशा आपकी शब्दावली में होना चाहिए, जितना "कृपया" और "धन्यवाद"। यदि आपकी यह वास्तविक आवाज़ नहीं है तो उच्चारण के साथ बात न करें - यह झूठी ध्वनि और संभवत: अपमान करेगा अलास्का लड़की एक अलाबामा लड़की के रूप में देश के रूप में हो सकती है, यहां तक ​​कि उच्चारण के बिना।
  • एक देश लड़की कदम 11 शीर्षक शीर्षक चित्र
    2
    देश के संगीत को प्यार करना सीखो टेलर स्विफ्ट, जोश टर्नर, टिम मैकग्रॉ, विली नेल्सन, जॉनी कैश, केल्ली पिकलर, टोबी कीथ, जेसन Aldean, कैरी अंडरवुड, ल्यूक ब्रायन, और एलन जैक्सन, इन नामों में से आप सभी को पता होना चाहिए।
    • लाइव संगीत सुनने और दोस्तों के साथ घूमने के लिए शानदार जगहें दिखाई देती हैं। देश के संगीत की तरह महसूस करने के लिए कुछ शोों पर जाने की कोशिश करें और करीब रहते हैं।
  • एक देश लड़की चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने आप को होने में विश्वास रखें देश लड़कियों अच्छी तरह से शिक्षित कर रहे हैं, पॉलिश, और अगर generalizarmos- जा रहा आसान है, लेकिन वे बकवास बर्दाश्त नहीं करते और निश्चित रूप से के रूप में वे कर रहे हैं बातें बताने के लिए डर नहीं। अपने विश्वासों पर भरोसा करना और उनका समर्थन करना सीखो।
    • विश्वास कई देशों की लड़कियों के लिए एक आधारशिला है, लेकिन ऐसा होना जरूरी नहीं है। कई देश की लड़कियां वफादार भक्त हैं जो हर रविवार को चर्च जाते हैं और उनकी मण्डली के साथ एक मजबूत रिश्ता है। यदि यह आप है, तो यह महान है - जो आप कर रहे हैं वह करते रहें यदि यह आप नहीं है, तो आपको ऐसा महसूस न करें कि आपको इसे लागू करने की आवश्यकता है अपने आप को और अच्छी चीजें आ जाएगा
    • देश की लड़कियों ने अपने लड़कों का सम्मान किया है, लेकिन वे उन्हें कुछ का फायदा नहीं उठाने देते। देश की लड़कियों मिठाई, संवेदनशील, निस्वार्थ हैं लेकिन वे बदले में अपने पुरुषों से वफादारी और सम्मान की मांग करते हैं
  • एक देश लड़की कदम 13 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    एक देश लड़की होने पर गर्व होना आप पर भरोसा करें कि आप कौन हैं और आप कहां से आए हैं लोग उस सम्मान का आदर करेंगे अगर लोग कहते हैं, "मैं देश से नफरत करता हूं," परेशान न हो या परेशान न हो, परन्तु अच्छा हो और कृप्या करें ताकि दूसरों को आपके खिलाफ कुछ नहीं होगा। यदि आप पाते हैं कि आप इसे नीचे डाल रहे हैं, फिर भी अच्छी तरह से कार्य करने की कोशिश करें, लेकिन कठोर मत बनो।
    • देश की लड़कियां चमकदार, उज्ज्वल, मजबूत, उत्साही और व्यावहारिक हैं। क्या अधिक है, देश की लड़कियों को मज़ा और खेलने से प्यार है, खासकर अगर वे रेत, पानी और कुछ समुद्र तट कुर्सियों के साथ एक सूर्यास्त में हैं
    • विनम्र हो जाओ अहंकारी मत बनो किसान दयालु, दयालु और उदार हैं बदले में किसी चीज की उम्मीद किए बिना दूसरों को देना। लोगों को संदेह का लाभ देकर अभ्यास करना।
    • मज़ा और मजेदार हो यदि आप ठीक हैं तो हास्य निश्चित रूप से आपको खुश रख सकता है थोड़ी देर में एक मजेदार मजाक कहो! और समय के बारे में अपने बारे में किसी को बताने में डर नहींें - इससे पता चलता है कि आप खुद को इतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं
    • साहसी रहें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com