IhsAdke.com

कैसे एक सूट बटन को

एक अच्छी तरह से सिलेंडर सूट किसी भी अच्छी तरह से कपड़े पहने आदमी की अलमारी का एक अनिवार्य हिस्सा है। उपलब्ध सूट की कई अलग-अलग शैलियों हैं - कुछ क्लासिक हैं और कभी भी शैली से बाहर नहीं होते हैं, जबकि अन्य नवीनतम रुझानों का उत्पाद होते हैं। आप आमतौर पर पहनने वाले कपड़ों के बावजूद, यह समझना महत्वपूर्ण है कि ऐसे कुछ नियम हैं जो सूट को कैसे पहना जाना चाहिए। विशेष रूप से, बटन सूट के पूर्व निर्धारित तरीके हैं

चरणों

चित्र शीर्षक बटन एक सूट चरण 1
1
सूट की अपनी शैली चुनें जिस कफ़लिंक योजना का आपको पालन करना चाहिए, वह उस प्रकार के सूट पर निर्भर करेगा जो आप पहन रहे हैं। जैकेट सेंट्रल लॉक के साथ उपलब्ध हैं, जहां दो फ्लैप्स और एक छेदा शैली के बीच एक संकीर्ण ओवरलैप होता है, जिसमें दो फ्लैप और दो पंक्तियों के बीच एक बड़ा ओवरलैप होता है। सेंट्रल क्लोजर के साथ पैलेट्स में एक, दो, तीन या चार बटन होंगे छिद्रित जैकेट में आम तौर पर छह बटन होते हैं, जिसमें केवल एक या दो बटन होते हैं, जिनके बटन को सक्षम किया जा सकता है।
  • चित्र शीर्षक बटन एक सूट चरण 2
    2
    बटन एक केंद्रीय एक बटन बंद जैकेट। यदि आपकी जैकेट में केवल एक बटन है, तो जब तक आप खड़े रहें तब तक इसे बटन दबाएं। जैसा कि आप बैठते हैं, इसे खोलना है, इसलिए यह अजीब तरह से नहीं होता है
  • चित्र शीर्षक बटन एक सूट चरण 3
    3
    बटन एक दो बटन केंद्रीय बंद जैकेट। यह जैकेट की सबसे सामान्य शैलियों में से एक है, और यह एक बहुत ही कालातीत डिजाइन का प्रतिनिधित्व करता है। जैसा कि आप बैठते हैं, जैकेट को खोलने के लिए इसे अधिक इंद्रधनुषी पोशाक के लिए अनुमति देते हैं नीचे बटन कभी भी बटन नहीं- ऐसा करने से जैकेट को कमर के चारों ओर ठीक से ढकने से रोक दिया जाएगा।
  • चित्र शीर्षक बटन एक सूट चरण 4
    4



    तीन या चार बटन के साथ एक केंद्रीय लॉक जैकेट बटन। एक तीन बटन जैकेट के साथ, हमेशा मध्य बटन बटन और वैकल्पिक रूप से शीर्ष बटन। दोबारा, जब आप बैठते हैं तो अपने कपड़े को खोलें। कभी भी नीचे बटन नहीं बटन - कुछ तीन बटन सूट में, छेद हमेशा बटन के साथ संरेखित नहीं करेगा। चार बटन वाली जैकेट में, आधे पकड़ में हमेशा से दो बटन दबाएं, यदि आप चाहें शीर्ष बटन, और कभी नीचे बटन नहीं बटन। खटखटाना जब नीचे बैठे हुए हैं।
  • चित्र शीर्षक बटन एक सूट चरण 5
    5
    एक बटन पर एक छह बटन के साथ एक थ्रेडेड जैकेट बटन इस प्रकार के जैकेट में छह दृश्यमान बटन हैं जिनमें से केवल एक ही है जो बाहर पर बटन लगाया जा सकता है। आंतरिक घुंडी (यदि कोई है) को बटन से प्रारंभ करें, जिसे कभी-कभी "लहरा" कहा जाता है फिर, बटन को केवल बाहरी बटन चालू किया जा सकता है। खड़े या बैठे होने पर इन बटनों को बंद कर दें। एक छिद्रित जैकेट, अगर सज्जित हो, तो नीचे बैठे समय बटन दबाए जाने पर भी अच्छी तरह से कपड़ा चाहिए - यह आपको बैठने की ज़रूरत होने पर अंदर के बटन में आने से रोक देगा।
  • चित्र शीर्षक बटन एक सूट चरण 6
    6
    बटन दो में दो बटन के साथ एक लड़ी पिरोया जैकेट इस प्रकार के जैकेट में दो बटन होते हैं जिन्हें बटन पर लगाया जा सकता है। आंतरिक बटन को बटन द्वारा प्रारंभ करें उसके बाद, बस शीर्ष के बाहर बटन। खड़े या बैठे हुए इन बटनों को फंसे छोड़ दें कुछ मामलों में, आप केवल नीचे बटन को बटन चुन सकते हैं, लेकिन दोनों को एक ही समय में कभी भी बटन नहीं लगाया जाना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक बटन एक सूट चरण 7
    7
    अपने निहित बटन, यदि लागू हो यदि आप अपने जैकेट के साथ बनियान पहने हुए हैं, तो बटन उन सभी के सबसे कम लेकिन
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके सूट में आस्तीन पर बटन हैं, तो उन्हें हर समय बटन दबाया जाना चाहिए।

    आवश्यक सामग्री

    • सूट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com