IhsAdke.com

छोटे स्तन वाले होने की लागत का सामना कैसे करें

क्या आपको लगता है कि कभी-कभी लोग आप पर गौर करते हैं क्योंकि आपके पास छोटे स्तन होते हैं?

चरणों

एक फ्लैट चेस्ट चरण 1 के साथ डील के शीर्षक वाला चित्र
1
पता है कि आपके साथ कुछ भी गलत नहीं है! यदि आपके पास छाती कम है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपने विकसित नहीं किया है या आपको कोई बीमारी है। छोटे बस्ट के पीछे सबसे आम कारण यह है कि आपके पास छोटे शरीर की संरचना है या बहुत फिट है। वास्तव में, जो बहुत व्यायाम करते हैं, उनके पास छोटे स्तन होते हैं। लेकिन कभी भी अधिक स्तन रखने के लिए मोटापा रखने की कोशिश मत करो क्योंकि वह स्वस्थ नहीं है।
  • एक फ्लैट चेस्ट चरण 2 के साथ डील के शीर्षक वाले चित्र
    2
    स्वीकार करें कि यह छोटे स्तनों के लिए एक परिवार की सुविधा हो सकती है जब आपकी उम्र थी तो क्या आपकी मां को थोड़ी सी मूर्तियाँ मिलीं? यह हो सकता है कि आप जीने के रूप में कार्य कर सकें।
  • एक फ्लैट छाती चरण 3 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    अगर आपके पास कोई समस्या है तो अपने डॉक्टर से पूछें आप इस तरह के आहार (इसके गंभीर रूप में) के रूप में खाने में अनियमितता से ग्रस्त हैं, तो आप छोटे स्तन हो जाते हैं। लेकिन अगर आप वास्तव में एनोरेक्सिक थे तो आप शायद "वज़न टू लोज़ वेट" पेज की तलाश करेंगे। यह गंभीर है, लेकिन अगर आप कम वजन वाले हैं और आप इसे जानते हैं, तो अपने डॉक्टर से बात करें
    • आपके पास कुछ हार्मोनल असंतुलन हो सकता है यदि आप चिंतित हैं, तो अपने डॉक्टर से बात करें।
    • दवा आपके छोटे बस्ट का कारण हो सकता है यदि आप अभी भी गोली (गर्भनिरोधक) की तरह कुछ दवा ले रहे हैं, यह वास्तव में बढ़ती से अपने शरीर को रोका जा सकता है फिर, अगर आप चिंतित हैं तो अपने डॉक्टर से बात करें
  • एक फ्लैट चेस्ट चरण 4 के साथ डील के शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक लाभ के रूप में अपना रास्ता देखने के लिए प्रयास करें - छोटे स्तनों, शारीरिक गतिविधि के लिए और अधिक व्यावहारिक हैं कम चोट से ग्रस्त हैं,, sagging पसीना या अन्य परेशानी, समस्याओं वापस करने के लिए योगदान नहीं देते हैं और अधिक संवेदनशील तथ्य यह है कि तंत्रिका है की वजह से निपल्स हो सकता है कम। उनके कैंसर का कम जोखिम भी हो सकता है और जांचना आसान है। इसके अलावा, याद रखें कि हर प्रकार की महिला किसी के द्वारा आराधना की जाती है बस के रूप में वहाँ पुरुषों के लिए जो अधिक मोटा महिलाओं और अन्य पुरुषों के लिए जो अत्यंत गोरा बालों के लिए आकर्षित कर रहे हैं पसंद करते हैं कर रहे हैं, वहाँ पुरुषों के लिए जो छोटे स्तनों के युवा रूप की तरह कर रहे हैं। चूंकि आपको ब्रा की ज़रूरत नहीं है, इसलिए आप उस दृश्य का आनंद ले सकते हैं (जो कि अधिकांश पुरुष भी सराहना करते हैं)।
  • एक फ्लैट छाती चरण 5 के साथ डील के शीर्षक वाले चित्र
    5



    यदि आप अपने स्तनों को बड़ा दिखाना चाहते हैं, तो fillers बहुत प्रभावी हैं
  • एक फ्लैट छाती चरण 6 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    यदि आप बच्चों का निर्णय लेते हैं, तो आपके स्तन गर्भावस्था के दौरान बढ़ेंगे यह प्राकृतिक विकास स्थायी हो सकता है
  • एक फ्लैट छाती चरण 7 के साथ डील के शीर्षक वाले चित्र
    7
    यदि आप अपने स्तनों को बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं, तो याद रखें कि दवा लगातार आगे बढ़ रही है। जब तक आप अपना निर्णय लेते हैं, तब तक प्रत्यारोपण से बेहतर विकल्प हो सकता है किसी भी मामले में, स्तनों को विस्तारित करने और कई डॉक्टरों से परामर्श करने के लिए सभी संभावित तरीकों की जांच करें। याद रखें कि प्लास्टिक सर्जन पैसे के लिए इस क्षेत्र में हैं
  • एक फ्लैट छाती चरण 8 के साथ डील के शीर्षक वाले चित्र
    8
    अन्यथा सोचो अधिकांश लड़कियों एक बड़ा छाती के लिए अजीब लग रहा है: वे देखा जाता है और कभी कभी भी उपहास, और वे तंग ब्रा और पहनने के लिए असहज पहले की है। बड़े स्तन वाले अधिकांश लड़कियां आपको ईर्ष्या करते हैं
  • एक फ्लैट छाती चरण 9 के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर
    9
    अपने बचपन का आनंद लें आजकल बच्चों को मानसिक रूप से बहुत तेजी से बढ़ता है और यह बहुत अस्वस्थ है इसके बारे में सोचो: आप अब भी टी-शर्ट पहन सकते हैं जो अन्य लड़कियों के लिए बहुत छोटा होगा, जब आपको हिट हो जाए तो आपको उस भयावह दर्द का सामना नहीं करना पड़ेगा और यदि आप झटका चाहते हैं तो आप आसानी से तंग पुरुषों के शर्ट में फिट हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप अपने स्तनों के आकार का कोई फर्क नहीं पड़ता। जीवन का आनंद लें
    • अपनी छाती के आकार के बारे में चिंता मत करो अपनी प्रतिभा पर ध्यान दें आपका पतला शरीर, अपने संपूर्ण पिछड़े वर्गों, दोस्तों और परिवार के लिए अपनी दयालुता! लोगों को आप का मजाक है क्योंकि अपने बस्ट के आकार की, वे शायद दूसरे की प्रतिभा आप ईर्ष्या और जो आपके पास नहीं है कि खोजने की कोशिश कर रहे हैं और कहा कि नहीं भी महत्वपूर्ण है !!!
    • अपने आप को रहो लोग महान व्यक्ति को देखेंगे कि आप हैं और आप अपने शरीर के द्वारा न्याय नहीं करते हैं।
    • शर्मिंदा महसूस न करें लोग ध्यान देंगे
    • सुनिश्चित करें कि आप दाहिनी ब्रा का सही आकार पहन रहे हैं और अपने माता-पिता से इस बारे में बात करें।

    चेतावनी

    • यदि आपके पास एक प्रेमी है जो कहता है कि आपके स्तन बहुत छोटे हैं तो यह इसके लायक नहीं है! उसे बताओ कि आप कोई ऐसा व्यक्ति पाएंगे जो आपको अंदर के लिए सम्मान देता है!
    • सर्जरी जाने का एक अच्छा तरीका नहीं है, विशेष रूप से एक युवा उम्र में। और यह हो सकता है कि आपको यह स्वीकार करना पड़े कि आपका शरीर आपका शरीर है और इसे बदलना नहीं चाहिए। प्लास्टिक सर्जरी में भी कई जोखिम और जटिलताएं हो सकती हैं, इसलिए एक कठिन निर्णय लेने से पहले सावधानी से सोचें!
    • महत्वपूर्ण: यदि आपके पास कोई भी स्वास्थ्य समस्या है तो इंटरनेट समाधान का पता लगाने का स्थान नहीं है! केवल एक योग्य चिकित्सक आपको यह बता पाएगा कि आपको समस्या है या नहीं। यह सभी स्वास्थ्य समस्याओं के लिए सच है और यह बहुत महत्वपूर्ण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com