IhsAdke.com

कैसे बस्ट कम करने के लिए

बस्ट के आकार को कम करने के लिए कई कारण हैं। बड़े स्तन समय के साथ गंभीर समस्याएं पैदा कर सकते हैं, जिसमें पीठ दर्द, गरीब आसन और साँस लेने में समस्याएं शामिल हैं। इसके अलावा, बड़े स्तनों को भविष्य में और अधिक झंकार होने की प्रवृत्ति होती है। यदि बड़े स्तनों के कारण आपको समस्याएं आ रही हैं और आप बदलना चाहते हैं, तो अपने बस्ट के आकार को कम करने के तरीके जानने के लिए पृष्ठ स्क्रॉल करें

चरणों

चित्रित करें आपका बस्ट चरण 1 कम करें
1
कार्डियोवास्कुलर वर्कआउट्स को दैनिक करें स्तन मूल रूप से वसा से बने होते हैं, इसलिए आपकी छाती को कम करने का सबसे प्रभावी तरीका व्यायाम से वसा जलाने के लिए होता है।
  • चलने, जॉगिंग, तैराकी, साइकिल चलाना, या कुछ खेल करना, चाहे वसा जलाने के लिए आने पर अधिकांश कार्डियोवैस्कुलर गतिविधियों का सकारात्मक प्रभाव पड़ता है।
  • व्यायाम जो विशेष रूप से छाती क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करना शामिल करना सुनिश्चित करें। Abdominals, धक्का अप और वजन उठाने व्यायाम के अच्छे उदाहरण हैं जो आपकी छाती की मांसपेशियों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कम टोंड बस्ट होता है।
  • चित्रित करें आपका बस्ट चरण 2 कम करें
    2
    अपना आहार बदलें चूंकि स्तन ऊतक मूल रूप से वसा है, चूंकि यह आहार कम वसा कम है, यह एक अच्छा विचार है याद रखें, आपको कम खाने की जरूरत नहीं है, बस कम वसा खाने के लिए। कम खाने से अन्य समस्याएं हो सकती हैं जो बस्ट की कमी को ढंकते हैं।



  • चित्र का शीर्षक कम करें आपका बस्ट चरण 3
    3
    गोलियों को कम करने के लिए गोलियां लेने पर विचार करें आज उपलब्ध कुछ हर्बल गोलियां और हर्बल पूरक हैं जो सैद्धांतिक रूप से स्तनों में आकार और कोशिकाओं की मात्रा को लक्षित करते हैं। हालांकि, ऐसी गोलियों को रोकने के लिए हमेशा एक चिकित्सक से बात करें ताकि आपकी जिंदगी खतरे में डाल सकें।
    • यद्यपि एक स्तन कमी की गोलियां केवल प्राकृतिक अवयवों के लिए बनाई जाती हैं, लेकिन आपको इसे लेने से पहले एक योग्य डॉक्टर की तलाश करनी चाहिए। प्राकृतिक अवयव भी अन्य दवाओं के साथ संघर्ष कर सकते हैं, या आप उन्हें एलर्जी हो सकता है।
  • चित्र का शीर्षक कम करें आपका बस्ट चरण 4
    4
    पिछले मामले में कमी सर्जरी करें। सर्जरी बस आपके स्तनों से फैटी टिशू को हटा रही है चयनित तकनीक कई मानदंडों के अनुसार भिन्न होती है, जैसे ऊतक वितरण, त्वचा की थकावट आदि। शल्य चिकित्सा चुनने से पहले अपने चिकित्सक से बात करें, क्योंकि आप अपने लिए सबसे अच्छा निर्धारित करने के लिए आकलन करना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको यकीन नहीं है कि कोई व्यायाम कम करने में मदद करेगा, तो निजी ट्रेनर से संपर्क करें।

    चेतावनी

    • जब आप अपने बस्ट के आकार को कम करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे धीरे-धीरे करते हैं अचानक परिवर्तन से टोंड की मांसपेशियों में कमी, सामान्य त्वचा में सगना त्वचा और अधिक सगना स्तनों में कमी आ जाएगी। प्रति सप्ताह 0.9-1.4 किलो से अधिक नहीं खोना कोशिश करें।
    • गर्भनिरोधक शरीर में हार्मोन को रिहा करके काम करते हैं, और ये हार्मोन स्तनों को बढ़ा सकते हैं। यदि आप गोलियां ले रहे हैं और आप नहीं रोकना चाहते हैं, वैकल्पिक विकल्प के बारे में अपने डॉक्टर से बात करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com