IhsAdke.com

कैसे अपने बड़े स्तनों के साथ सौदा करने के लिए

"बिग" एक काफी सापेक्ष शब्द है। आप वर्तमान में अपने स्तनों पर विचार कर सकते हैं क्योंकि वे यौवन, वजन बढ़ाने या सर्जिकल प्रक्रिया के कारण अचानक हो गए हैं। आप उन्हें "औसत आकार" या उन अन्य लोगों के साथ तुलना करते समय देख सकते हैं जो आप सड़क पर देखते हैं। भले ही आप उन्हें महान क्यों मानते हैं, कुछ ऐसी तकनीकें हैं जो स्थिति से निपटने में आपकी सहायता कर सकती हैं।

चरणों

विधि 1
उपयुक्त ब्रा का उपयोग करना

बिग स्तनों के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 1
1
पता करें कि ब्रा का पहनना शुरू करने का समय कब है यौवन के दौरान स्तनों का विकास आमतौर पर खोज का समय होता है और कुछ लोगों के लिए, डर लगता है, लेकिन चुप हो, क्योंकि यह सामान्य है। ज्यादातर लड़कियां ब्रा पहनने लगती हैं जब स्तन बढ़ने लगते हैं और ब्लाउज के माध्यम से दिखाई देते हैं। आपको निश्चित रूप से उपयुक्त ब्रा मिलेगी क्योंकि सबसे विविध शैलियों और आकारों में मॉडलों हैं - सबसे महत्वपूर्ण हमेशा सही आकार की ब्रा पहनना है। ब्रा का मुख्य कार्य स्तनों को समर्थन और संरक्षण देना है, लेकिन वे भी कवरेज देते हैं और कपड़े के नीचे शरीर को अच्छी तरह से आकार देते हैं।
  • बिग स्तनों के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2
    2
    अपनी पहली ब्रा खरीदें उपयुक्त ब्रा खोजना - कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना पुराना है - मज़ा और हताशा का एक मिश्रित अनुभव हो सकता है जूतों की तरह, ब्रा की मानकीकृत आकार हैं, लेकिन वे निर्माता के अनुसार बदलते हैं - इसलिए आपको कुछ टुकड़ों तक प्रयास करने की आवश्यकता हो सकती है जब तक कि आप सही ब्रा न मिलें।
  • बिग ब्रिक्स के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 3
    3
    एक पेशेवर माप बनाओ हालांकि घर पर ब्रा के आदर्श आकार को मापना संभव है, नीचे पहनने के कपड़ा की दुकान की तलाश करें और एक पेशेवर से बात करें ताकि वह आपकी मदद करे, खासकर अगर आप पहली ब्रा खरीद रहे हों जब आप दुकान पर आते हैं, तो एक विक्रेता से बात करें और उन्हें बताएं कि आप मापन करना चाहते हैं। वह आपको ड्रेसिंग रूम में ले जायेगी और दो उपाय करेगी: छाती और बस्ट। पहला उपाय मणिकिन का है, और दूसरा "कप" का है। अधिक जानकारी के लिए, क्लिक करें यहां.
    • पुतली का आकार स्तनों के नीचे, छाती के चारों ओर खींचा जाता है और ब्रा का आकार निर्धारित करता है।
    • बस्ट की माप स्तनों पर ली जाती है और कप का आकार, या उभारता है।
  • बिग स्तनों के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 4
    4
    संभव के रूप में कई ब्रा की कोशिश करो माप के बाद, सलाहकार आपके लिए कई विकल्प पेश करेगा बहुत बड़े स्तनों वाली महिलाओं के लिए, माप सिर्फ शुरुआती बिंदु है, क्योंकि अंत में, क्या मायने रखता है फिट है कभी-कभी आप ब्रा की कोशिश करते हैं और महसूस करते हैं कि यह तुरंत सही है अन्य स्थितियों में, यह सुनिश्चित करना मुश्किल है
  • बिग स्तनों के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    तय करें कि आप जो ब्रा का अनुभव कर रहे हैं वह आपके लिए सही है। यह जानना अक्सर मुश्किल होता है कि आप प्रयोग कर रहे ब्रा उपयुक्त हैं या नहीं चिंता मत करो, ये सब होता है! इस पर विचार करने के लिए कुछ चीजें हैं:
    • क्या ब्रा कप स्तनों पर धीरे से फिट होता है? यदि कोई अंतर है, तो ब्रा शायद बहुत बड़ी है यदि स्तनों को कप में तंग मिलता है, तो ब्रा छोटी होती है।
    • क्या ब्रा पुल शरीर के करीब रहती है? पुल, भाग के बीच ब्रा कप, छाती की हड्डी के करीब रहना चाहिए। अगर यह आराम से फिट नहीं है, तो ब्रा बहुत बड़ी या बहुत छोटी है।
    • किनारों और पीठ की पीठ का फर्श पर सीधे और समानांतर है? ब्रा बैंड चाहिए हमेशा सीधा खड़े रहो, कभी पीठ में न झुकना। ब्रा के पीछे कंधे के ब्लेड के नीचे आरामदायक होना चाहिए।
    • कंधे पट्टियाँ कस रहे हैं? ब्रा का समर्थन पट्टियों की तुलना में कप पर अधिक निर्भर होना चाहिए, इसलिए यदि वे अपने कंधों को दबाए हुए हैं, तो यह एक संकेत है कि ब्रा सही आकार नहीं है।
    • हुप्स क्या आराम से हैं? हुप्स मत करो त्वचा को चुटकी, कसकर या बाहर रहना चाहिए। उनके घटता स्तनों के निचले हिस्से के आकार के लिए उपयुक्त होना चाहिए।
    • क्या आपके स्तन सुंदर लगते हैं? स्तनों के मध्य भाग को कोहनी और कंधों के बीच होना चाहिए, आगे इंगित करना, किनारे या नीचे नहीं।
    • क्या ब्रा किसी भी स्थिति में आरामदायक है? क्या आपके स्तनों में असुविधा महसूस किए बिना चलने, बैठकर और अपने हथियार ले जाना संभव है? क्या यह ब्रा पट्टियों के नीचे उंगली चलाने के बिना संभव है? अगर सभी तीन सवालों के जवाब हां हैं, तो आपको एक आदर्श ब्रा मिल गई है।
  • बिग स्तनों के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 6
    6
    एक स्पोर्ट्स ब्रा खरीदें यदि सामान्य ब्रा पर्याप्त नहीं थे, तो क्या आपको अभी भी खेल के बारे में चिंता करने की ज़रूरत है? शांत रहें, नीचे दी गई युक्तियों का पालन करें और खेल ब्रा की पसंद चुप हो जाएगी। ऐसे मॉडल का विचार खेल के दौरान स्तनों के आंदोलन को रोकने के लिए है, कभी भी परेशानी पैदा करने के बिना स्पोर्ट्स ब्रा का माप सामान्य ब्रा के समान है - अब आप अपने मापन की खोज कर चुके हैं, बस आप चाहते हैं ब्रा की तरह चुनें!
    • संपीड़न या एनकॅप्सुलेशन? संपीड़न ब्रा नाम का सुझाव देते हैं: महत्वपूर्ण आंदोलन को रोकने के लिए वे शरीर के खिलाफ स्तन के ऊतकों को संक्षेप करते हैं, लेकिन आमतौर पर केवल उन लोगों के लिए काम करते हैं जिनके स्तन छोटे होते हैं या कम प्रभाव वाले व्यायाम करते हैं। दूसरी तरफ, स्पोर्ट्स ब्रैस के कन्फेक्शन में बड़े आकार के बालों को समायोजित कर सकते हैं और उन्हें अभी भी पकड़ सकते हैं।
    • वाइड हैंडल या तैराक? तैरने वाले मॉडल में पीठ के साथ पट्टियां जुड़ी होती हैं, अधिक समर्थन देने और कंधों से गिरने से उन्हें रोकने के लिए। दूसरी तरफ, विस्तृत पट्टियाँ, कंधों पर स्तनों के वजन को बेहतर ढंग से वितरित करती हैं।
    • शीर्ष या आम अकवार? टॉप-टाइप स्पोर्ट्स ब्रा टी-शर्ट की तरह दिखते हैं - आपको उन्हें अपने सिर पर रखना होगा क्योंकि वे कपड़े के बने होते हैं, आकार या फिट में कोई भी समायोजन करना संभव नहीं है। दूसरी तरफ, नियमित रूप से कढ़ाई वाले खेल ब्रा बड़े स्तनों के लिए आदर्श होते हैं क्योंकि वे ज्यादा समर्थन देते हैं।
  • बिग स्तनों के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 7
    7
    अपने स्तनों के आकार के अनुसार पोशाक बड़े स्तनों के साथ सुंदर ढंग से पोशाक करना मुश्किल हो सकता है। जब यह टी-शर्ट खरीदने की बात आती है, तो अधिक से अधिक लोगों की तलाश करें क्योंकि वे ट्रंक को लंबा करने में मदद करते हैं और कमर उपस्थिति को कम करते हैं, और अधिक संतुलित लगन बनाते हैं। आस्तीन ¾ एक ही प्रभाव के रूप में वे स्तनों से ध्यान आकर्षित करने में मदद करते हैं। स्तनों के आकार के आधार पर, बहुत पतले हुक का उपयोग करने से बचें और स्तनों को बढ़ाने के लिए गहरी वी-गर्दन की तलाश करें।
  • विधि 2
    दैनिक आधार पर बड़े स्तनों के साथ व्यवहार करना




    बिग स्तनों के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 8
    1
    बढ़ती स्तनों के बारे में मिथकों को अनदेखा करें दुर्भाग्य से, वहाँ हैं बहुत स्तन विकास और शल्यचिकित्सा प्रक्रियाओं के बिना अपने आकार को नियंत्रित करने की क्षमता के बारे में आविष्कार वाली कहानियां नियंत्रण नहीं कर सकते जब और जैसे स्तनों का विकास और आकार में परिवर्तन। स्तनों को बढ़ने या कम करने के लिए कोई व्यायाम नहीं होता है, क्योंकि वे मूल रूप से वसा और दूध के नलिकाएं बनाते हैं, न कि मांसपेशियों में। सो रही चेहरा नीचे मत करो स्तनों पर किसी भी प्रभाव का कारण बनता है - सबसे अधिक हो सकता है, यदि वे संवेदनशील होते हैं, तो असुविधा होती है। स्तनों को बढ़ाने या घटाने के लिए ब्रा भी कुछ भी नहीं कर सकती, भले ही आप सोते समय इसका उपयोग करें (जो आवश्यक नहीं है)।
  • बिग ब्रिक्स के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 9
    2
    अपने शरीर पर गर्व हो! लंबे समय तक स्तनों के विकास को छिपाना संभव नहीं है, और आपको भी कोशिश नहीं करनी चाहिए! लोग अपने विकास को ध्यान में रखते हैं और आप शायद इस बारे में चिंतित होंगे कि वे आपके बारे में क्या सोचेंगे। इस तरह की चिंता सामान्य है, लेकिन आपको अपने सिर को गर्म करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए!
    • इंटरनेट पर या टीवी विज्ञापनों में, आपको सड़क पर दिखाई देने वाली लड़कियों के साथ खुद की तुलना न करें। आपको ऐसा कोई नहीं दिखना चाहिए जो इसे खुद नहीं करता! मॉडल और अभिनेत्री कई शल्यचिकित्सा प्रक्रियाओं और कंप्यूटर संशोधनों के माध्यम से जाने के लिए वे देखो पाने के लिए है। अपनी सुंदरता पर भरोसा करें!
    • याद रखो कि आप कितना सुंदर हैं, आप क्या कहते हैं! सौंदर्य भीतर से आता है और आपको याद रखना होगा कि हर दिन
    • ऐसी भावनाएं सामान्य हैं और आपको उन्हें महसूस करके खुद का न्याय नहीं करना चाहिए। भले ही आप भावनाओं के झुंड के माध्यम से जा रहे हैं, फिर भी आपको सावधान रहना होगा कि इससे आपके स्वास्थ्य पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। अच्छी तरह से खाएं, आराम करें, और अक्सर व्यायाम करें यदि आप इन बातों में से कोई भी करने में असमर्थ हैं, तो अपने माता-पिता या मनोवैज्ञानिक से यथाशीघ्र बात करें।
  • बड़े स्तनों के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 10
    3
    चिढ़ाओ से निपटने का तरीका जानें किशोरावस्था एक जटिल चरण है: इसमें शरीर को विकसित करना शुरू हो जाता है और हमारे पास दुनिया में फिट होने की अधिक धारणा है। यौवन कई भौतिक परिवर्तनों का कारण बनता है और आपको सामान्य के बारे में चिंतित करता है या नहीं क्या आपके माता-पिता को यह याद नहीं है कि वह चरण किस तरह जैसा था और आप के समान परिवर्तनों के माध्यम से जाना क्या है? आनंद लें और उन्हें स्मरण करें कि आपके साथ क्या हो रहा है अजीब नहीं है और उन्हें इसके बारे में चुटकुले नहीं करना चाहिए। यदि आप स्कूल में चुटकुले और टिप्पणियों से पीड़ित हैं, तो याद रखें कि जो भी ऐसी चीजें करता है वह अक्सर अपने शरीर से असुरक्षित होता है। टिप्पणियां आमतौर पर ईर्ष्या या भय से प्रेरित होती हैं
    • प्रेरणा देने के लिए किसी को ढूंढें, यह एक बहन, चाची या शिक्षक हो। ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जो रूढ़िवादी का पालन न करें और अपने शरीर से खुश रहें।
  • बिग स्तनों के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 11
    4
    गर्दन में दर्द का ख्याल रखना बड़े स्तन कर सकते हैं दर्द का कारण है, लेकिन यह एक सीधा कारण और प्रभाव की स्थिति नहीं है। स्तनों का आकार नहीं है जो दर्द का कारण बनता है, लेकिन अवचेतन कार्यों जो आप उनके आकार के कारण करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने स्तनों से शर्मिंदा हैं, तो आप उन्हें छिपाने के लिए आधे मुरझाए चल सकते हैं। गरीब मुद्रा में गर्दन का दर्द हो सकता है कुछ मामलों में, आसन आत्मविश्वास की कमी के कारण नहीं होता है, लेकिन स्तनों के वजन से होता है। दोनों मामलों में, गर्दन का दर्द, पीठ दर्द और, चरम मामलों में, गर्भाशय ग्रीवा के अनुशासन में हो सकता है। उपरोक्त समस्याओं के अलावा, एक अनुपयुक्त ब्रा का उपयोग दर्द का कारण भी हो सकता है। कंधे पट्टियों के साथ एक ब्रा पहने हुए अपनी मुद्रा को मजबूत करता है और बहुत दर्द का कारण बनता है
    • अपने स्तनों को प्यार करने से आपको बेहतर स्थिति बनाए रखनी होगी।
    • उचित ब्रा का उपयोग करके ऊपर की कई समस्याओं को हल कर सकते हैं।
    • स्तन प्रत्यारोपण रखने से ऊपर बताई गई कुछ समस्याएं पैदा हो सकती हैं। इससे पहले कि आप शल्यचिकित्सा में अपने स्तनों को बड़ा करें, इसके बारे में सोचें
  • बिग स्तनों के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 12
    5
    स्तन कैंसर के जोखिम का आकलन करें यदि आपके स्तनों को वजन के सामान्य लाभ की वजह से बड़ा हो गया है, तो स्लिमिंग समस्या को हल कर सकती है। महिलाओं को जो 18 वर्ष की आयु के बाद 15 से अधिक किलो और रजोनिवृत्ति से पहले प्राप्त होती है, रजोनिवृत्ति के बाद स्तन कैंसर के विकास की संभावना 40 प्रतिशत अधिक होती है। अतिरिक्त वसा शरीर में एस्ट्रोजन का उत्पादन बढ़ाता है, यही कारण है कि वे कैंसर की संभावना को बढ़ाते हैं। वज़न आमतौर पर शारीरिक गतिविधि की कमी से जुड़ा होता है, जो बदले में कैंसर का खतरा भी बढ़ाता है।
    • अपने जोखिम को समाप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है रजोनिवृत्ति से पहले वजन कम करना या तुरंत इसके आरंभ होने के बाद
    • कैंसर के जोखिम को कम करने और वजन कम करने के लिए, एक सप्ताह के लिए मध्यस्थ शारीरिक गतिविधि करें, सप्ताह में पांच बार करें।
  • बिग स्तनों के साथ डील शीर्षक चित्र 13 कदम
    6
    मानसिक स्वास्थ्य का ख्याल रखना बड़े या असमान स्तनों की उपस्थिति जैसे विकारों या कम आत्मसम्मान खाने जैसी समस्याएं हो सकती हैं। स्तनों का दृश्य प्रभावित होता है यह बहुत अधिक है विश्वास! दुर्भाग्य से, स्तन में दृश्य समस्याओं से जुड़े कोई भी भौतिक दुष्प्रभाव नहीं हैं, जो उन्हें चिकित्सा वाचाएं द्वारा कवर होने से रोकता है। सर्जिकल प्रक्रियाओं के माध्यम से "समस्याओं" को सही करने से मानसिक स्वास्थ्य में महत्वपूर्ण सुधार हो सकता है।
    • तथ्य यह है कि स्तन शारीरिक समस्याओं का कारण नहीं है उनके द्वारा किए गए मनोवैज्ञानिक समस्याओं के अस्तित्व को कम नहीं होता है। आप के लिए उपलब्ध शल्यचिकित्सा के विकल्प जानिए
  • बिग ब्रिक्स के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 14
    7
    जानें कि कब और कैसे स्तन दर्द का इलाज करना दर्द, जिसे मस्तूलिया भी कहा जाता है, सभी महिलाओं में स्तन आकार के बावजूद हो सकता है। यह स्तनों में संवेदनशीलता, जलन और संपीड़न पैदा कर सकता है, विभिन्न स्तरों की गंभीरता पर। सौभाग्य से, दर्द आमतौर पर कैंसर की तरह अधिक गंभीर समस्याएं नहीं दर्शाते हैं। मस्तिष्क आमतौर पर हार्मोन, स्तन आकार और संरचना, पिछले आघात (जैसे सर्जरी) और दवाओं के उपयोग (जैसे गर्भ निरोधकों, प्रजनन उपचार, एंटीडिपेंटेंट्स आदि) के कारण होता है।
    • यदि आप दर्द के बारे में चिंतित हैं, तो डॉक्टर से परामर्श करें। पेशेवर समस्या के कारण की जांच के लिए मैमोग्राम या अल्ट्रासाउंड कर सकता है।
    • संभव उपचार में शामिल हो सकते हैं: विरोधी भड़काऊ दवाएं, हार्मोन थेरेपी, दवाओं के खुराक में कमी जिससे समस्या पैदा हो सकती है, संपीड़ित हो सकता है, कैफीन की खपत में कमी, आहार में परिवर्तन, आदि हो सकता है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (17)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com