IhsAdke.com

आपके स्तनों के साथ पागल होने वाले पुरुषों के साथ कैसे व्यवहार करें

पुरुषों के स्तनों में अधिक रुचि हो सकती है और कई लड़कियां उस तरह का ध्यान नहीं चाहती यदि आप पुरुष ध्यान के साथ असहज हैं, चाहे आपकी नौकरी, स्कूल या निजी जीवन या सामान्य रूप में विशिष्ट स्थानों पर, आपके पास उनके हित को पुनर्निर्देशित या अतिक्रमण करने के लिए कई विकल्प हैं।

चरणों

विधि 1
सामान्य में

चित्र शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ पागल हुए हैं चरण 1
1
पर ध्यान न दें। खासकर अगर किसी अजनबी से ध्यान देने से उसके स्तनों पर टिप्पणी की जाती है - तो इसे अनदेखा करना और इसे जाने देना सबसे अच्छा है।
  • 2
    यदि कोई आपके स्तनों में अत्यधिक रुचि दिखाता है, तो विषय को बदल दें और अपने शरीर या किसी यौन विषय का उल्लेख करने से मना कर दें।
    • कुछ ऐसी चीज़ों के बारे में बात करें जो सप्ताह के अंत में मौसम, खेल या आपके टॉक पार्टनर की तरह कुछ भी नहीं पसंद करती है - यह आपको अपना ध्यान देने से मिटा सकता है
      चित्र शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तन चरण 2 बुलेट 1 के साथ निषिद्ध हैं
    • आप बस उस व्यक्ति से कहकर वार्तालाप को हटा सकते हैं, जिनके साथ आपके स्तनों पर ये सभी ध्यान आपको असुविधाजनक बना देता है। एक साधारण वाक्यांश जैसे "क्या आप मुझे असुविधाजनक बना रहे हैं, क्या हम कुछ और बात कर सकते हैं?" मई काम
      चित्र शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तन चरण 2 बुलेट 2 के साथ पेस्ट कर चुके हैं
  • 3
    अपने शरीर की भाषा से अवगत रहें अपनी हर चाल पर संदेह करने की स्थिति में पुलिस को मत रखो, लेकिन ध्यान दें कि आप अपने आप को कैसे पेश करते हैं
    • यदि आप देखते हैं कि आपका सबसे निरंतर आंदोलन आगे बढ़ने या अपने हाथों को पार करने के लिए है, तो पता है कि यह आपके स्तनों पर ध्यान खींचती है
      चित्र शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 3 बुलेट 1
    • सावधान रहें जब खुद को सार्वजनिक रूप से कम कर दिया जाए, क्योंकि इससे पुरुष अपनी गर्दन को देखने की इजाजत देता है - इसके अतिरिक्त, आपको अपने पीछे की ओर अनावश्यक ध्यान दिया जाएगा।
      चित्र शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जिन्हें आपके स्तन चरण 3 बुलेट 2 के साथ दिमाग किया गया है
  • 4
    अपने स्तनों को सार्वजनिक रूप से दिखाने की कोशिश न करें पता है कि कुछ कपड़े आपके छाती को दिखाते हैं और यदि आप उस ध्यान से सहज नहीं हैं, तो अपनी अलमारी को बदलना सबसे अच्छा है।
    • आपको अपने पैरों को सिर से पैर तक कवर करने, लंबे समय तक स्कर्ट और उच्च गर्दन वाले शर्ट पहनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन पता है कि कम कटौती स्वेटर अधिक ध्यान देने योग्य हैं। बहुत कम गर्दन के साथ ब्लाउज और सीधे शर्ट आमतौर पर अधिक ध्यान आकर्षित करते हैं।
      चित्र शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 4 बुलेट 1
    • ध्यान रखें कि आप केवल एक स्वेटर पहन कर इस ध्यान के लिए नहीं पूछ रहे हैं जो नेकलाइन दिखाता है।
      चित्र शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जिन्हें आपके स्तन चरण 4 बुलेटलेट 2 के साथ निषिद्ध है
    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद के लिए तैयार हों यदि आपको आत्मविश्वास महसूस हो रहा है, तो इससे पहले कि आप अपने स्तनों को नोट करेंगे, इससे अधिकांश लोग इस पर गौर करेंगे।
      चित्र शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जिन्हें आपके स्तन चरण 4 बुलेट 3 के साथ भ्रमित किया गया है
  • विधि 2
    अपने निजी जीवन में




    चित्र शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो अपने स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 5
    1
    यदि आप अपने साथी के साथ कैसे व्यवहार करते हैं और अपने स्तनों के बारे में बात करते हैं, तो उसके साथ असहज महसूस करते हैं, या उसके बारे में सम्मान के साथ एक ईमानदारी से वार्तालाप करें और इसके बारे में कि आप किस तरह का इलाज करना चाहते हैं
    • ईमानदारी से रहें अपने साथी को बताएं कि आप क्या चाहते हैं यदि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है, तो ईमानदारी से और इस चर्चा के लिए खुला। उसे अपने दिमाग को पढ़ने की उम्मीद मत करो एक सरल वाक्यांश जैसे कि "जब आप मेरे स्तनों पर बहुत ध्यान देते हैं तो मुझे अपमानित महसूस होता है" आप अपनी भावनाओं और उम्मीदों को प्रदर्शित करने के लिए बच सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 6
    2
    अगर आपको अभी भी वह आपके साथ व्यवहार करने में असहज महसूस करता है, तो यह आपके जैसे मूल्यों के साथ किसी और को ढूंढने का समय हो सकता है।
  • विधि 3
    कार्यालय या स्कूल में

    चित्र शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो अपने स्तनों के साथ जुनूनी हैं 7
    1
    जिस तरह से आप पोशाक पहनते हैं वह कार्यालय और कक्षा में अनावश्यक ध्यान से बचने के लिए महत्वपूर्ण है। आप अपने स्तनों पर अधिक ध्यान देने के बिना सुंदर और पेशेवर देख सकते हैं। पालन ​​करने के लिए एक अच्छा नियम है: जो भी आप बार में पहनते हैं, नाइट क्लब या पार्टी में काम या स्कूल के लिए उपयुक्त नहीं है
  • चित्र शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 8
    2
    ध्यान हटाने के लिए तैयार हो जाओ जब आप सह-कार्यकर्ता या कक्षाएं अपने स्तनों पर बारीकी से ध्यान देते हैं, तो इसका इस्तेमाल करने के लिए एक वाक्य तैयार करें। आप कह सकते हैं, "आप मुझे असुविधाजनक बना रहे हैं बंद करो, कृपया। "
  • चित्र शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो अपने स्तनों के साथ जुनूनी हैं 9
    3
    सुरक्षित बातचीत के विषय पर रहें यह ध्यान से बचने के लिए सहकर्मियों या रूममेट्स के साथ आपकी बातचीत पर नजर रखने के लिए बहुत परेशान हो सकता है, लेकिन यदि आप साहसी विषयों से बचते हैं - यह एक अच्छा विचार है, चाहे आपके स्तनों पर ध्यान दिए बिना भी।
  • चित्र शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तनों के साथ पागल होते हैं 10
    4
    अपने पर्यवेक्षक या एक विश्वसनीय शिक्षक, एक सलाहकार, या स्कूल नर्स से बात करें। यदि स्थिति नियंत्रण से बाहर हो जाती है, तो यह किसी और के लिए हस्तक्षेप करने का समय है। देखें कि क्या आपके स्कूल या कार्यस्थल में यौन उत्पीड़न के खिलाफ उपाय हैं इस चरण का उपयोग केवल तभी करें जब आप स्थिति से निपटने में नहीं कर सकते- आम तौर पर, इन परिस्थितियों से दूसरों को उलझाए रखने के बजाय शुरुआत से बचाना बेहतर होगा
  • युक्तियाँ

    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको याद रखना चाहिए कि आपको अपने स्वरूप में शामिल होने वाले प्रकार के ध्यान पर सीमाएं लगाने का अधिकार है। अनियंत्रित प्रशंसकों को उस ध्यान को पसंद न करने के लिए माफी मांगने न दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com