IhsAdke.com

कैसे अपने स्तनों को देखो बड़ा देखो

स्तनों में बहुत कम या कोई मात्रा के साथ संपन्न होने के लिए निराशा होती है, खासकर जब अधिक उन्नत स्तन वाले महिलाओं के साथ रहना। लेकिन उन्हें पट्टियों का उपयोग करने के लिए बड़ा लगाना आसान है बढ़ती हुई मात्रा के अतिरिक्त, यह समर्थन पद्धति आपको ब्लाउज, कपड़े और पीठ के निचले हिस्से के साथ चौग़ा पहनने की अनुमति देती है।

चरणों

विधि 1
वॉल्यूम बनाना

चित्र अपने स्तनों को टेप करने के लिए उन्हें बड़ा कदम 1 देखो
1
पट्टी के चार खंडों को काटें। मेडिकल पट्टियाँ, या पट्टियाँ, सबसे ज्यादा संकेत हैं, हालांकि चिपकने वाली टेप या ऊतक भी फिट हैं। रजत टेप एक और संभव विकल्प है, हालांकि संवेदनशील त्वचा वाले लोगों के लिए जोखिम भरा है सभी क्षेत्रों को आपकी छाती की चौड़ाई से थोड़ा छोटा होना चाहिए। शायद केवल तीन खंडों की आवश्यकता है, लेकिन चारों को सावधानी के तौर पर कट जाना चाहिए।
  • चित्र अपने स्तनों को टेप करने के लिए उन्हें बड़ा कदम 2 देखो
    2
    पहला खंड रखें अपने दाहिने हाथ का प्रयोग करके, बाएं स्तन के बाहरी आधार के माध्यम से पहले टुकड़ा की टिप की स्थिति शुरू करें इस सेगमेंट को आधे रास्ते पेस्ट करें एक बार किया, यह सुनिश्चित करने के लिए कि पट्टी अच्छी तरह से चिपक गई है, दोनों हाथों से शरीर के खिलाफ इसे दबाएं।
  • चित्र अपने स्तनों को टेप करने के लिए उन्हें बनाने के लिए बड़ा कदम 3 देखो
    3
    टेप की दूसरी तरफ ट्रंक लें बाएं हाथ से, पहले से ही शरीर से चिपके टेप के हिस्से को आराम करो और अपने दाहिने हाथ से दूसरे छोर को खींचें जहां तक ​​यह जाता है। अपने बाएं हाथ से टेप का समर्थन करना बंद करो और बाएं स्तन के लिए जितनी संभव हो उतनी ही सही स्तन लाने के लिए इसका इस्तेमाल करें। अब बाएं स्तन के नीचे बाकी टेप को गोंद करें और इसे कस कर रखें।
  • चित्र अपने स्तनों को टेप करने के लिए उन्हें बड़ा कदम 4 देखो
    4
    दूसरा खंड लें उसी प्रक्रिया का पालन करें, लेकिन इस बार दाहिने ओर से शुरू करें दूसरे सेगमेंट के निचले आधे हिस्से को पहले, और ऊपरी आधे से ऊपर आच्छादित करना चाहिए। दूसरे के खिलाफ एक स्तन दबाने के अलावा, टेप की स्थिति यह आपके स्तनों को उनको समोच्च बढ़ाकर उठाने में मदद करता है।
  • चित्र अपने स्तनों को टेप करने के लिए उन्हें बड़ा कदम 5 देखो
    5
    तीसरे खंड का उपयोग करें इसका कार्य केवल अन्य दो टुकड़ों को बेहतर सुरक्षित रखना है। शरीर के बाईं तरफ टेप का प्रारंभिक 1.2 सेमी गोंद, दूसरे छोर को दाहिनी तरफ खींचें और इसे गोंद करें। यदि टेप के तीसरे टुकड़े को समाप्त करने के पहले दो छोर को कवर नहीं किया जाता है, तो इसे चौथा खंड के साथ सुदृढ़ करें
  • चित्र अपने स्तनों को टेप करने के लिए उन्हें बड़ा कदम 6 देखो
    6
    केंद्र में टेप की एक पतली पट्टी रखो। स्तन समोच्च को बेहतर ढंग से चित्रित करने के लिए, पट्टी का एक छोटा सा टुकड़ा कट, 5 सेमी से बड़ा नहीं एक हाथ के तर्जनी और अंगूठे के साथ, पट्टियों के बंडल (स्तनों के नीचे, उनके बीच की जगह) के मिडपॉइंट को दबाएं, और दूसरे हाथ से संकुचित भाग के चारों ओर टेप के इस छोटे टुकड़े को लपेटें कि यह बाकी की तुलना में संकरा है
  • विधि 2
    स्तन आंदोलन को उठाने या कम करने के लिए पट्टियाँ का उपयोग करना

    चित्र अपने स्तनों को टेप करने के लिए उन्हें बड़ा कदम 7 देखो
    1
    ट्रंक की चौड़ाई के मुकाबले कोई बड़ा हिस्सा नहीं छूएं। इस प्रकार की पट्टी का आकार एक वास्तविक ब्रा के समान है। चार खंड आधार बनाते हैं, जो शेष दो खंडों द्वारा समर्थित हैं, जो हैंडल के रूप में कार्य करते हैं। यह आपके स्तनों का समर्थन करने का एक शानदार तरीका है, जब आप उस टुकड़े का उपयोग करते हैं जो आपकी पीठ को उजागर करेगा इसके अलावा, यह पिछले विधि की तुलना में ट्रंक से कम है, और बड़े नेकलाइन वाले भागों के लिए संकेत दिया गया है।
  • चित्र अपने स्तनों को टेप करने के लिए उन्हें बड़ा कदम 8 देखो
    2
    टेप का पहला टुकड़ा गोंद। पसलियों के आधार के ठीक ऊपर बाएं स्तन के निचले कोने में पहली टिप रखो इसे दोनों हाथों से त्वचा के खिलाफ दृढ़ता से कस लें इस टिप को अपने बाएं हाथ से दृढ़ता से दबाएं



  • चित्र अपने स्तनों को टेप करने के लिए उन्हें बड़ा कदम 9 देखो
    3
    छाती के दूसरी तरफ टेप ले लो। एक बार पहली टिप चिपक जाती है, बाईं ओर दाएं स्तन को आगे बढ़ाने के लिए अपने बाएं हाथ का उपयोग करें जब स्तनों में वांछित मात्रा होती है, तो टेप के दूसरे छोर को दाएं तरफ ले जाओ।
  • चित्र अपने स्तनों को टेप करने के लिए उन्हें देखो बड़ा कदम 10
    4
    पहले टेप के दूसरे टुकड़े को रखें इस बार, दाएं स्तन के नीचे टिप संलग्न करें जबकि अभी भी स्तन एक दूसरे के करीब और वांछित मात्रा के साथ, टेप के इस टुकड़े को थोड़ा नीचे से पहले थोड़ा पकड़ो। टेप वांछित स्थिति में स्तनों को पकड़ने के लिए पर्याप्त होना चाहिए।
  • चित्र अपने स्तनों को टेप करने के लिए उन्हें बड़ा कदम 11 देखो
    5
    स्तनों का समर्थन करने के लिए टेप का उपयोग करें अब आप पट्टियों को बनाने जा रहे हैं, जिनके सुझावों को आपके कंधों पर चलाने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन कॉलरबोन्स के ठीक नीचे ही हो सकते हैं। टेप का एक टुकड़ा लें और इसे बाएं स्तन के नीचे रखें इसे ऊपर की तरफ खींचें, कॉलरबोन पर दूसरे छोर को लगाए। दाएं तरफ ही करो पट्टियाँ स्तनों का समर्थन करते हैं और उन्हें बड़ा दिखाई देती हैं
  • चित्र अपने स्तनों को टेप करने के लिए उन्हें बड़ा कदम 12 देखो
    6
    पट्टियों के अन्य टुकड़ों के साथ पूरे ढांचे को सुदृढ़ करें। आपके द्वारा अलग किए गए अन्य खंडों का उपयोग करना, स्तनों को अधिक सहायता दें: छोरों को सुदृढ़ करें, भागों के बीच किसी भी दरार को बंद करें और कस के दृढ़ता से कस लें।
  • विधि 3
    पट्टियां निकालना

    चित्र अपने स्तनों को टेप करने के लिए उन्हें बड़ा कदम 13 देखो
    1
    उन्हें गर्म पानी में भिगोएँ एक शॉवर लेना या गर्म पानी की एक टब में आने से टेप को पकड़ने में मदद मिलेगी। जिनके पास बाथटब उपलब्ध नहीं है या जिनको स्नान नहीं करना है, वे गीले तौलिया के साथ पानी लागू कर सकते हैं। बस गुनगुने पानी में तौलिया सोखें, और अपने पेट पर पड़ी, पट्टियों पर रखो। इसे हटाने की प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाना चाहिए।
  • चित्र अपने स्तनों को टेप करने के लिए उन्हें देखो बड़ा कदम 14
    2
    पट्टियां धीरे-धीरे ले लो। धीरे-धीरे और ध्यान से शरीर से चिपकने वाले को निकालने के लिए आवश्यक है। इसे बहुत तेज़ी से खींचकर, आप अपनी त्वचा को चोट पहुंचाने का जोखिम अपनाते हैं - तब भी जब आप मलस्टर्स या खेल पट्टियां चिपकाते हैं, जो कि मानव त्वचा के लिए तैयार हैं, सावधानीपूर्वक खींचना महत्वपूर्ण है एक हाथ से टेप को खींचो और त्वचा को बचाने के लिए दूसरे का उपयोग करें, हमेशा सावधान रहना न करें कि इसे अतिरंजना न करें।
  • चित्र अपने स्तनों को टेप करने के लिए उन्हें देखो बड़ा कदम 15
    3
    बाल तेल का उपयोग करें यदि हटाने बहुत जटिल है, त्वचा पर तेल लगाने, जो गोंद और त्वचा के बीच संबंध को नरम करते हैं एक कपास की गेंद को तेल में भिगोएँ और इसे त्वचा और टेप के बीच अंतरिक्ष में फैलाएं क्योंकि इसे हटा दिया गया है।
  • युक्तियाँ

    • किसी को मदद करने के लिए आप चीजों को आसान बना सकते हैं।
    • रिबन के बीच की दरारें नहीं छोड़ें, जो स्तनों के सिल्हूट में अनियमितताओं का निर्माण कर सकता है।

    चेतावनी

    • निपल्स पर टेप न रखें, जो हटाने के दौरान घायल हो सकता है
    • ट्रंक के पूरे परिधि का बैंड न देखें यदि पट्टियां बहुत तंग हैं तो यह सांस लेने में बाधा डाल सकता है।
    • चक्कर आना, चोट या धुंधला त्वचा पर टेप न डालें

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com