IhsAdke.com

लीन ओपिनियन की तरह

आप पूरी तरह से आपकी मदद करने या नए लोगों से मिलने के लिए पतला देखना चाहते हैं यह कई मायनों में किया जा सकता है, दोनों कपड़े पहनते हैं जो आपके शरीर के लिए अधिक उपयुक्त हैं, और आहार और व्यायाम के माध्यम से स्वस्थ हो रहे हैं। पतला और स्वस्थ दिखने के लिए सीखने के लिए नीचे पढ़ें

चरणों

विधि 1
अपने शरीर को संजोएगा

लुक स्कीनी चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
आपके शरीर के प्रकार के लिए पोशाक सुनिश्चित करें कि आप अपने शरीर के प्रकार के लिए सबसे अच्छा संगठन पहन रहे हैं। प्रत्येक के आकार है सभी का सबसे अच्छा नज़र रखने के लिए, आपको एक परिधान पहनना सुनिश्चित करना चाहिए जो उसके प्राकृतिक आकार को मानते हैं। यह आपको स्वाभाविक रूप से पतला दिखाई देगा आपके शरीर का जो भी प्रकार आपके लिए सूट का सूट पहनने के लिए याद रखता है बड़ा और ढीले कपड़े आप फुलर देखो, आपके शरीर की परवाह किए बिना कर देगा।
  • सर्किल: यह तब होता है जब आप पेट के चारों ओर वजन हासिल करते हैं लेकिन अन्य स्थानों पर इतना नहीं। शरीर के प्रकार के साथ, पेट को छिपाने के दौरान छाती और पसलियों को तेज करना सबसे अच्छा होता है। उन कपड़ों को पहनें जो पेट के आसपास के इलाके में पराजित हो रहे हैं, लेकिन अन्य जगहों में एक बेहतर ट्रिम है। एक उदाहरण एक निश्चित कमर के साथ एक स्वेटर होगा और फिर एक पतली जीन्स के साथ ढीला होगा।
  • आयत: यह तब होता है जब आपके पास कूल्हों, कमर और कंधे होते हैं जिनके पास एक ही चौड़ाई है। इस प्रकार के शरीर के साथ, आप घटता होने की छाप पैदा करना चाहते हैं। इससे आपकी कमर छोटी दिखाई देगी। कपड़ों को पहनें जो कि कमर पर एक तंग फिट हैं लेकिन नीचे चौड़ी हो। एक संगठन का एक उदाहरण टक्सएडो प्लस होगा जिसमें बेल्ट और एक गोल स्कर्ट होगा।
  • त्रिभुज: इस प्रकार का शरीर एक है जब आपके पास व्यापक कंधे होते हैं, लेकिन संकीर्ण कूल्हों। हालांकि आपका शरीर स्वाभाविक रूप से पतली दिखता है, फिर भी आप उन कपड़ों को पहनना चाहते हैं जो आपको अधिक कूल्हे की उपस्थिति देते हैं। यह आपके कंधों को संकुचित दिखाई देगा। जम्पीड शर्ट से बचें और फुलर स्कर्ट देखें।
  • घंटागण: इस प्रकार के शरीर में एक संकीर्ण कमर शामिल है, लेकिन व्यापक कूल्हों और बड़े बस्ट इस प्रकार के शरीर के साथ, अपनी कमर पर जोर देना और अपने ऊपरी और निचले अंग को आनुपातिक रखने के लिए सबसे अच्छा है। पतला जीन्स या स्कर्ट वाला एक तंग ब्लाउज इस शरीर के प्रकार के साथ अच्छा लगेगा और बेल्ट आपके ठीक कमरलाइन पर जोर देने के लिए महत्वपूर्ण टुकड़े हैं।
  • नाशपाती: ऐसा तब होता है जब आपके पास एक छोटा कमर और बस्ट होता है, लेकिन व्यापक कूल्हों। इस प्रकार के शरीर के साथ, ध्यान रखना और आपके शरीर के ऊपरी हिस्से में मात्रा जोड़ने और निचले आधे से अधिक जोर देना बेहतर होता है। यह एक अधिक संतुलित रूप तैयार करेगा जो आपके ठीक कमर को ध्यान केंद्रित करेगा। कपड़ों का एक उदाहरण अच्छी तरह से चिह्नित कंधे और सीधे पैंट के साथ जैकेट नहीं होगा ..

विधि 2
प्रसाधन सामग्री के साथ ट्रिक्स का उपयोग करें

छवि स्कीनी चरण 2 नामक चित्र देखें
1
मेकअप पहनें श्रृंगार का इस्तेमाल गहरे देखने या अपने चेहरे की बेहतरीन विशेषताओं पर जोर देने के लिए किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, इसका उपयोग गाल के नीचे छाया बनाने के लिए किया जा सकता है (पूर्ण चेहरे को पतला दिखाना) या होंठ को हल्का हल्का करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है (गोल घूमने से ध्यान खींचकर) इन विधियों को विशेषज्ञता और अभ्यास की आवश्यकता होती है, लेकिन बहुत प्रभावी हो सकती है
  • अधिक मेकअप पहनने के लिए सावधान रहें, क्योंकि यह आपको एक प्लास्टिक और कृत्रिम रूप दे सकता है। आधार और छिपकर का उपयोग करें मामूली अधिक प्राकृतिक रंग चुनें क्योंकि बहुत ही हल्के रंग और बहुत उज्ज्वल रंग मोटे होंगे। अपने कपड़े, बाल और त्वचा के पूरक रंगों का उपयोग करने के लिए भी ध्यान रखना।
  • लुक स्कीनी चरण 3 नाम की छवि
    2
    एक तन जाओ आपके शरीर पर छाया या हाइलाइट पर ज़ोर देना या बनाने के लिए तन लें। यह आपको पतला और सख्त दिखता है। क्योंकि छाया और हाइलाइट्स कपड़ों पर नियंत्रण करना मुश्किल है (और इसलिए काले रंग का उपयोग करके समस्या क्षेत्रों को छिपाने में मदद करता है), आप कमाना उत्पादों के कुशल उपयोग के साथ आसानी से अपनी त्वचा की छाया और डाला को नियंत्रित कर सकते हैं।
    • इसे ज़्यादा मत करो दाग को रोकने के लिए सनस्क्रीन कैसे लागू करें और सावधानी बरतने में सावधानी बरतें। आप एक कृत्रिम नारंगी देखो नहीं करना चाहेंगे लक्ष्य कुछ छाया बनाने और हाइलाइट करना है, जिसका अर्थ है कि समग्र रूप से एक बहुत ही गहरे रंग का रंग लेने में मदद नहीं मिलेगी।
    • आप कमाना क्लिनिक पर जा सकते हैं यदि आपके पास कमाना के साथ ज्यादा अनुभव नहीं है अपने आप पर एक तन खर्च करना कठिन हो सकता है और यह जानने के लिए समय ले जाता है कि छाया और हाइलाइट्स कहां से हैं। देखें कि एक प्रोफेशनल कैसे यह पहले भी कोशिश करता है कि आप पहले भी कोशिश करें।
  • विधि 3
    स्टाइल रणनीति का उपयोग करें

    छवि स्कीनी चरण 4 नामक छवि
    1



    सहायक का उपयोग करें सामान एक दुबला दिखने के लिए महत्वपूर्ण हैं ये टुकड़े कुछ अतिरिक्त पाउंडों की उपस्थिति को कम कर सकते हैं या आपको अधिक लंबे समय तक रहने वाले उपस्थिति दे सकते हैं जो आपको अनुपातिक रूप से पतले दिखेंगे। याद रखें कि एक बेहतर गुणवत्ता वाले आइटम आमतौर पर खराब गुणवत्ता वाले आइटम की तुलना में बेहतर काम करते हैं।
    • शरीर को आकार देने वाले पट्टियों का प्रयोग करें वे आपको पहने हुए गांठों को वितरित करने में मदद करेंगे वे आपको बहुत कमजोर दिखाई देंगे जब खरीदते हैं, तो याद रखें कि उन्हें उचित फिट बनाने के लिए बनाया गया है। वे कपड़े और स्कर्ट के नीचे बेहतर दिखते हैं लेकिन पतलून के नीचे पहना जा सकता है। वे आपके शरीर के प्रकार के आधार पर सहायता प्रदान करने के लिए विभिन्न रूपों में भी आते हैं।
    • ब्रा पहनें जो अच्छे दिखती हैं कई महिलाएं गलत आकार वाले ब्रा पहनती हैं यदि वे बहुत छोटे हैं, तो वे लंपट बना सकते हैं जो आपको फुलर दिखेंगे। एक बहुत बड़ी ब्रा पहनने सिल्हूट sagging जो आपके कमर बड़ा लग जाएगा छोड़ देंगे। उपयुक्त आकार में एक ब्रा आपको पतली दिखती है और इससे भी अधिक आरामदायक है
    • कूदो का उपयोग करें ऊँची एड़ी के जूते अपने पैरों और अपने शरीर के रूप में एक पूरे लग लंबे समय तक। यह अधिक लम्बी उपस्थिति आपके शरीर को आनुपातिक पतले दिखाई देगा। ऊँची एड़ी के जूते भी कई महिलाओं के एक आसन और अधिक उठाया बट है अच्छी तरह से रंगीन जूते पतले पैर पर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं और अपने पेट से ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।
    • उचित गहने या आभूषण का उपयोग करें लम्बे हार लंबे समय तक दिखने वाला लग सकता है जो आपको छलांग लगाने की तरह दिखता है, जैसे कि छलांग का उपयोग करना। बड़ी या चौड़ी झुमके से बचें, अगर आपके पास चौड़े या चौड़े चेहरे होते हैं, जिससे यह आपके चेहरे को फुलर दिखता है।
    • एक बेल्ट पहनें यदि आपके पास कमर है जो आपके शरीर के दूसरे भाग से छोटा होता है, तो इस पर बल देना एक संपूर्ण विचार है कि एक संपूर्ण रूप से पतला दिखना है। बेल्ट आपकी कमर पर जोर देने के लिए महान हैं वे कपड़े पहनने वाले कपड़े के साथ सबसे अच्छा फिट बैठते हैं, इस पर निर्भर करते हुए वे व्यापक या संकीर्ण हो सकते हैं।
  • लुक स्कीनी चरण 5 नाम की छवि
    2
    रंग का प्रयोग करें और बुद्धिमानी से मुद्रित करें हमारे कपड़े पर रंग और प्रिंट बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं कि लोग हमारे शरीर को कैसे देखेंगे। आप यह जान सकते हैं कि मानव आँख किस प्रकार शरीर और शरीर के आकार के लिए सही रंग और आकृतियों का चयन करके एक पतला दिखने का काम करता है।
    • ब्लैक व्यू जब आप काला पहनते हैं, तो आप दूसरों की क्षमता को अपने कपड़ों पर छाया देखने को कम करते हैं। छाया को देखते हुए हमारी आंखें गहराई मानती हैं, इसलिए ऐसा करने से गांठों की उपस्थिति कम हो जाती है और एक दुबला सिल्हूट पैदा होगा। सावधान रहें कि इसे काला में ज़्यादा न करें क्योंकि यह एक निराशाजनक रूप की झलक भी दे सकता है।
    • चमकदार रंगों का उपयोग करें कूलर भागों से ध्यान खींचकर आप अपने शरीर के दुबले हिस्से पर जोर देने के लिए ज्वलंत रंग का उपयोग कर सकते हैं। एक रंग का बेल्ट छोटे कमर पर जोर दे सकता है या चमकीले रंग का ब्लाउज छोटे कूल्हों से ध्यान आकर्षित कर सकता है।
    • पट्टियों को बुद्धिमानी से चुनें धारियों की दिशा के आधार पर धारदार या मोटे तौर पर दिख सकते हैं। ऊर्ध्वाधर पट्टियाँ एक लंबी नज़र बना सकती हैं, जबकि क्षैतिज पट्टियाँ एक व्यापक रूप देते हैं। अपने शरीर के कुछ हिस्सों पर क्षैतिज पट्टियों से बचें जो आप दुबला दिखना चाहते हैं इसके बजाय, रणनीतिक संतुलन के लिए उनका उपयोग करें, उदाहरण के लिए संकीर्ण कूल्हों को व्यापक रूप से देखो (और अब भी आपकी कमर पतली दिखती हैं) पैंट या लेगिंग पर ऊर्ध्वाधर पट्टियां पहनें जिससे कि आपके पैर लंबे और दुबले लगते हैं।
    • बुद्धि के साथ पोल्का डॉट्स और अन्य प्रिंट्स चुनें प्रिंट मज़ेदार और मोहक हो सकते हैं, लेकिन उन्हें देखभाल के साथ चुना जाना चाहिए पोल्का डॉट्स ध्यान आकर्षित करते हैं, इसलिए इसका उपयोग उन क्षेत्रों में करें जिन्हें आप जोर देना चाहते हैं। बड़ा प्रिंट भी एक बड़ा स्वरूप बनाते हैं, इसलिए उन क्षेत्रों में छोटे प्रिंट का उपयोग करें, जिन्हें आप स्लिमर देखना चाहते हैं।
  • स्कीनी चरण 6 देखें
    3
    ध्यान दें कि आप उसे कहाँ चाहते हैं जैसा कि उन हिस्सों से बताया गया है जहां उन्होंने शरीर के आकार की बात की थी, लोगों का ध्यान उनकी शक्तियों को निर्देशित किया जाना चाहिए। रंग और प्रिंट, श्रृंगार, बाल और जूते के उपयोग सहित आप विभिन्न तरीकों का उपयोग करने के लिए ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
    • बोल्ड रंग और बोल्ड प्रिंट का उपयोग करें। जैसा कि ऊपर है, रंग और पैटर्न आपके आस-पास के लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। अपनी सबसे अच्छी सुविधाएं, जैसे स्लिम कमर, सुंदर पैर और बड़े स्तनों पर जोर देने के लिए इसका प्रयोग करें। चमकीले रंग का बेल्ट पतली कमर पर ध्यान आकर्षित कर सकता है एक फ्लैट मुद्रित ब्लाउज अच्छे अनुपात के ऊपरी भाग पर ध्यान आकर्षित कर सकता है। सुपर रंगीन उच्च ऊँची एड़ी के जूते सुंदर पैर प्रदर्शित कर सकते हैं ध्यान से अपने शरीर के लिए सही रंग और पैटर्न चुनें रंगों को आपकी त्वचा टोन, आंखों और बालों के प्राकृतिक रंगों के साथ-साथ अपनी स्वयं की शैली को व्यक्त करने के लिए चुना जाना चाहिए।
    • सावधानी से अपने केश विन्यास चुनें आपके बालों में आपके चेहरे पर नज़र डालना काफी महत्वपूर्ण होगा, इसलिए एक बाल शैली का चयन करें जो आपकी ताकत पर जोर देती है। सीधे किनारों से बचें, क्योंकि क्षैतिज रेखा आपके चेहरे को व्यापक बना देगा। ठोड़ी पर कटौती से बचें, क्योंकि यह ठोड़ी पर ध्यान आकर्षित करेगा साइड फ्रिंज और लंबी परतों का उपयोग करें, क्योंकि वे आपके चेहरे की चौड़ाई से ध्यान खींचकर एक पतली उपस्थिति बनाते हैं।
  • विधि 4
    दुबला हो जाओ

    छवि स्कीनी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    स्वस्थ रहें वजन कम करके आपको पतली दिखना चाहिए। देखें कि यह आपके लिए सबसे अच्छा है और सिर्फ आगे बढ़ो और यह वाकई कुछ है जो आप चाहते हैं। वजन कम करना और स्वस्थ रहने के लिए एक लंबी और चुनौतीपूर्ण प्रक्रिया है और अगर आपको बेहतर महसूस करना है, तो किसी और के लिए ही इसका सामना करना चाहिए। तुम्हारी खुशी सबसे महत्वपूर्ण है!
    • सही खाएं वजन कम करने की बात आती है, लेकिन यह सच है: स्वस्थ भोजन अपना वजन कम करने का सबसे अच्छा तरीका है। कैलोरी ही आपके शरीर को ऊर्जा हासिल करने और स्टोर करने का तरीका है, इसलिए बहुत सावधान रहें अधिकांश लोग ऊर्जा की मात्रा के लिए बहुत सारे कैलोरी का उपभोग करते हैं क्योंकि वे खाने वाले खाद्य पदार्थों में बहुत सी चीजें होती हैं जो उनके शरीर की जरूरत नहीं होती है और बहुत कम चीजें हैं जिन्हें वे वास्तव में ज़रूरत हैं जब आपको पर्याप्त पोषक तत्व प्राप्त नहीं होते हैं, तो आप थका हुआ और भूख महसूस करते हैं क्योंकि आपके शरीर में ईंधन की जरूरत नहीं होती है। स्वस्थ, संतुलित भोजन खाने से आपको कम भूख लगने लगता है और आपके शरीर को दिन के माध्यम से प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। चिप्स, मिठाई और सोडा जैसे छोटे पोषक तत्वों वाले खाद्य पदार्थों से बचें ये खाली कैलोरी हैं जो आपके शरीर से कुछ नहीं करते हैं और केवल आपके वजन को बढ़ाने के लिए काम करते हैं।
    • बाहर काम करते हैं। विशेष रूप से जब आप आकार से बाहर नहीं होते हैं, लेकिन व्यायाम पहले से ही स्वस्थ रहने के लिए बहुत मदद करता है यह सुनिश्चित करने में मदद करता है कि आपके द्वारा कैलोरी की मात्रा आपके शरीर को दिए गए दिन पर ऊर्जा की मात्रा के समान होती है। यह भी जटिल होना जरूरी नहीं है बस तथ्य यह है कि एलेवेटर के बजाय अधिक चलना या अधिक सीढ़ियों का उपयोग पहले से ही मदद करेगा। अपनी गतिविधि के स्तर को बढ़ाने के लिए पूरे दिन छोटे तरीके ढूंढें सुबह खाने पर खाने से पहले खाने के लिए इंतजार करते समय और कुछ मिनटों के कुरकुरी के दौरान आप स्क्वॉश कर सकते हैं, इससे बहुत मदद मिलेगी।
  • स्कीनी चरण 8 देखें
    2
    कभी भूख न जाए आपको अपने शरीर पर कुछ वसा चाहिए! यह गर्म रहने की बात नहीं है फैट हमारे शरीर को पोषक तत्वों को संग्रहीत करता है, जो कि वितरित या अवधि के दौरान जब हम खा नहीं करते हैं या जब हम (बीमारी या भोजन की कमी के कारण) नहीं खा सकते हैं हमारे शरीर के कामकाज को बनाए रखने के लिए हमें खाद्य पदार्थों में पोषक तत्वों की आवश्यकता है, इसलिए अपने आप को भूखा नहीं करना महत्वपूर्ण है भूख से बचने से आपको थका होगा और इससे आपको बीमार महसूस होगा।
    • स्वस्थ नाश्ता खाएं स्वस्थ खाने के दौरान अपने आप को पूर्ण रखने के लिए और वह अभी भी अपना वजन कम करने में मदद करता है, दिन भर में स्नैक्स खाती है जो पोषक तत्वों में उच्च होती है, लेकिन खराब वसा में कम होती है। यह सबसे अच्छा काम करता है यदि आप ऐसे खाद्य पदार्थ पाते हैं जो प्रोटीन में उच्च होते हैं क्योंकि प्रोटीन आपको अधिक ऊर्जा देगी ताजा सब्जियां, फलों, कॉटेज पनीज या पागल स्वस्थ नाश्ता हो सकते हैं।
    • भूख से मर भी उथल-पुथल है जब हम लंबे समय तक नहीं खाते हैं या हमारे शरीर को खिलाने के लिए पर्याप्त भोजन नहीं लेते हैं, तो हमारे चयापचय में परिवर्तन होता है हमारे शरीर में कमी या परिस्थितियों के जवाब के रूप में लगातार भूख लग जाती हैं जहां भोजन दुर्लभ है। इसके बाद अधिक पोषक तत्वों को संग्रहित करने के लिए अधिक वसा बनाकर प्रतिक्रिया होगी
  • 3
    एक विशेषज्ञ से परामर्श करें एक विशेषज्ञ की मदद लेने में कुछ भी गलत नहीं है अपने शरीर के लिए स्वस्थ स्तर क्या है यह जानने के लिए आप अपने चिकित्सक के साथ अपने वजन के बारे में बात कर सकते हैं। आप स्वस्थ खाने के लिए और अपनी आवश्यकताओं के लिए अपने आहार को तैयार करने के अच्छे तरीके खोजने के लिए एक आहार विशेषज्ञ से बात कर सकते हैं। आप व्यक्तिगत ट्रेनर से बात कर सकते हैं कि यह जानने के लिए कि सर्वोत्तम व्यायाम कब और कैसे प्राप्त किया जाए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com