IhsAdke.com

कैसे Beyoncé की तरह एक शरीर है करने के लिए

2010 में, बेयन्स नेल्स ने 6 ग्रामियों को जीता, एक रिकॉर्ड स्थापित किया। न केवल उसकी संगीत प्रतिभा है, वह भी सुंदर है, अच्छी तरह से toned और जगह में घटता के साथ। कुछ लोग यह भी कहते हैं कि उसके पास एक संपूर्ण शरीर है अगर बैयन्से की आकृति और सुंदरता उसे प्रेरणा देती है, तो उसके कुछ ऐसे निर्देश हैं जो उसे उसकी तरह लग रहे हैं।

चरणों

बिओनस स्टेप 1 की तरह एक बॉडी प्राप्त करें
1
एक अच्छी फ़ीड रखें बेयोंस खाद्य पदार्थ है कि आप ऊर्जा देने के लिए पसंद करती: फल तरह बातें, पनीर या बादाम कवरेज के साथ दही के साथ जिंजरब्रेड दलिया Beyonce meals- छोड़ नहीं आम तौर पर तीन भोजन दो नाश्ते के साथ बीच-बीच में करना महत्वपूर्ण है। फलों और सब्जियों, साबुत अनाज और प्रतिदिन मछली के दो सर्विंग्स के बहुत खा लो।
  • बहुत पानी पीना
  • नमक और किसी भी प्रकार की बकवास के साथ मीठा भोजन को हटा दें। समय-समय पर कुछ जंक खा लो, बस इसे अति न करें - लेकिन सब के बाद पूर्ण द्वारा हटा नहीं देते, बहुत बेयोंस, कि "हैम्बर्गर, पिज्जा कुरकुरा, सभी ... जब मैं बुरा हूँ, मैं भी हूँ" कुछ अपवाद को खोलता है,।
  • यदि आप नियमित रूप से व्यायाम करते हैं, तो लक्ष्य वजन कम करने के लिए जरूरी नहीं है। घटता होने से एक अच्छा विचार हो सकता है लक्ष्य एक स्वस्थ आहार के साथ फिट रखने के लिए है
  • बिओनस स्टेप 2 की तरह एक बॉडी हो जाओ
    2
    एक व्यायाम सड़क मानचित्र का विकास करना बैयन्से को सक्रिय कोरियोग्राफी, गायन और यात्रा के साथ काम करना है। वह 100 squats, 100 steppes और 100 गहरी करने के लिए सप्ताह के बाहर पांच दिन ले सकते हैं। Beyonce सर्किट प्रशिक्षण करता है और 4km एक दिन चलाता है। यदि आप चलाने के लिए चाहते हैं, तो यह एक महान व्यायाम हो सकता है आपको इस रूटीन को बहुत ही तैयार किया जा सकता है, जब तक यह दौरे पर न हो, लेकिन कुछ विचारों को अपनाने के लिए इसके लिए कुछ भी खर्च नहीं होता है। उदाहरण के लिए, व्यायाम का चयन करने की कोशिश करें कि आप सप्ताह में कम से कम दो बार कर सकते हैं - तीन बार भी बेहतर है एक कसरत और दूसरे के बीच एक दिन का समय लें। तैराकी, चलने, नृत्य, वजन उठाने या एरोबिक्स की कोशिश करें किसी भी व्यायाम के लिए ऑप्ट चुनें जो आपकी क्षमताओं में है और इससे आपको खुशी मिलती है।
    • व्यायाम समय के लिए एक प्लेलिस्ट बनाएं बेयॉन्से के अनुसार, यही वह मजेदार बनाता है और आपको बहुत अधिक प्रेरणा देता है।
    • बेयॉन्से ने एक पूरे गीत के दौरान मछलियां कर्ल बनाने के लिए 5 किलोग्राम वजन उठाया, एक गाना पर छाती पर 1.3 किग्रा।
    • बेयॉन्से फिट करने के लिए नृत्य करने और बाइक की सवारी करना पसंद करते हैं।
    • अगर आपको कुछ भी प्रसन्न न हो, तो एक लंबी पैदल यात्रा के कार्यक्रम का पालन करें। चलना सरल है और यह भी सबसे पूर्ण अभ्यास में से एक है। इसे अधिक मजेदार बनाने के लिए किसी मित्र या समूह को कॉल करें
    • निजी प्रशिक्षक को भर्ती करने की कोशिश करें यदि आप इसे खरीद सकते हैं और पाते हैं कि इससे आपको अधिक ध्यान केंद्रित किया जाएगा
  • बेयोनस स्टेप 3 की तरह एक बॉडी प्राप्त करें
    3
    कुछ प्रेरणा खोजें बेयॉन्से के पास उसके लक्ष्य हैं और आपको उन्हें भी होना चाहिए। जिम के दीवार पर एक उत्तेजना के रूप में उनके पास एक ऑस्कर पोस्टर है। आपका लक्ष्य क्या है? फिट रहें, शायद जीवनभर के लिए स्वस्थ रहना या अपने कैरियर और शौक के माध्यम से निम्नलिखित जो भी कारण हो, सोचने की कोशिश करें कि वह आपको कैसे प्रेरित कर सकता है एक तस्वीर, एक पोस्टर, एक संदेश कुछ दिलचस्प उत्तेजनाओं हैं उन्हें दृष्टि में छोड़ दें ताकि आप हमेशा याद रखें कि एक फिट शरीर प्राप्त करने के लिए आपको क्या चलना चाहिए।
  • बिओनस चरण 4 की तरह एक बॉडी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    लगातार रहें बैयन्से हमेशा अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने पर जोर देते हैं, यहां तक ​​कि दौरे के लिए तैयार करने के लिए पूरे दिन की ऊँची एड़ी के लिए नृत्य करते हैं। अपने जीवन में और क्या चल रहा है, इसके बावजूद, पूरा किया जा सकता है कि व्यायाम दिनचर्या का विकास करें



  • बैयोनस की तरह एक बॉडी प्राप्त करें शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    अपने शरीर पर गर्व होना बेयॉन्से ने पहले ही कहा है कि वह कम कपड़े पहनती है क्योंकि उसे उसके शरीर पर गर्व है वह अपने आप को दिखाने से डरता नहीं है, वह अपने शरीर को बेनकाब करने पर गर्व है क्योंकि यह है। वह स्वीकार करती है कि वह स्वाभाविक रूप से पतली नहीं है और उन आहारों से नफरत करती है जो वहां दिखाई देती हैं - यहां तक ​​कि कोशिश की, लेकिन यह देखा कि वे काम नहीं करते। अपने आप को प्रेरित करें और अपने शरीर को जिस तरह से है, उससे प्यार करें- अपने आप को किसी भी आहार से नुकसान न करें
    • अपने घटता प्यार वे सुंदर और आकर्षक हैं
  • चित्र शीर्षक से बीऑनस की तरह एक बॉडी प्राप्त करें चरण 6
    6
    पहनें जो आप पर अच्छा लगेगा बेयॉन्से सिलवाया कपड़ों पहनने के लिए जाने जाते हैं, जो कि उसे सबसे अच्छा मानते हैं। यदि आप अपने कपड़ों को अपने शरीर के आकार में दर्जी और दर्जी कर सकते हैं, तो आप देखेंगे कि सिलवाया कपड़े आपके शरीर को कैसे बढ़ाएंगे। बार को मजबूर करने और उन कपड़ों के आकार में फिट होने का कोई मतलब नहीं है जो फिट नहीं है या आप के अनुरूप नहीं हो सकते - लोग अक्सर सोचते हैं कि उन्हें एक आकार पहनना चाहिए, जो इससे भी बदतर हो सकता है तथ्य यह है कि आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले प्रत्येक शैली के लिए उपयुक्त अलमारी के कपड़े के साथ अच्छी तरह से सेवा की जा सकती है। यह हो सकता है कि शीर्ष पैंट से बड़ा है, या आप कम आकार के ब्लाउज के साथ बड़े जैकेट पहनते हैं। सोचने में बेवकूफ़ मत बनो कि एक छोटा सा आकार जरूरी बेहतर होगा- विडंबना यह है कि कुछ छोटे आप को बड़ा लग सकता है! सही आकार चुनें और आपके पास "बूटिकल" पाने के लिए आपकी यात्रा का आधा तरीका है।
    • यहां तक ​​कि आपके घटता के साथ आप एक तंग जीन्स पहन सकते हैं वक्र के साथ लोगों के लिए डिज़ाइन किए गए मॉडलों की तलाश करें, जैसे जींस जो कि अधिक विशिष्ट भागों को छिपाने के लिए एक जेब दिखाते हैं पतला पैंट पहनो ऊंचे ऊँची एड़ी के साथ और अधिक लम्बी देखने के लिए एक बूट कट पैंट वक्र के साथ महिलाओं के लिए एक उत्कृष्ट पसंद है।
    • अगर आप तय नहीं कर सकते कि आपके लिए कौन सी नज़र सही है, तो स्टाइलिस्ट में निवेश करें ताकि आपको दुकानों और / या इंटरनेट पर स्टाइल के लिए खरीदारी करने में मदद मिल सके जो आपके शरीर के सबसे करीबी से मेल खाते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बीऑनस की तरह एक बॉडी प्राप्त करें चरण 7
    7
    प्यार तुम कौन हो बेयॉन्से को बदलने की कोशिश न करें या उसके लिए पागल चीजें करें। आप एक अनोखी व्यक्ति हैं और, भले ही वह प्रेरणा देने के लिए एक महान मॉडल है, आपके आदर्श मॉडल को आपके शरीर की वास्तविकता और आपकी जीवन शैली को नहीं खोना चाहिए। आपके पास जो प्यार है और इसे बेहतरीन तरीके से उपयोग करें - बेयॉन्से को नियमित रूप से व्यायाम करने और अच्छी तरह से खाने की प्रेरणा दें
  • युक्तियाँ

    • नृत्य करना और शरीर को स्थानांतरित करने का तरीका यह टोन का एक अच्छा तरीका है।
    • पहाड़ियों को ऊपर और नीचे जाना आपके आकार को खोए बिना अपने बट को रखे जाने का एक अच्छा तरीका है।
    • अपना शेड्यूल रखें और एक कैलेंडर पर या अलग-अलग पेपर पर अपनी पटकथा लिखें।
    • प्रेरित होने के लिए किसी दोस्त या लोगों के समूह के साथ काम करें और मज़ा लें। यह बहुत संभावना है कि यदि आप इस अनुभव का सबसे अधिक कर सकते हैं तो आप अधिक समर्पित करेंगे।
    • जब आप जागते हैं, तो आप नाश्ते के बाद एक जोग या पैदल चलने के लिए बाहर जा सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप नियमित रूप से कसरत करते हैं तो भी वजन बढ़ता है, यह मांसपेशियों में होने की संभावना होती है, जो वसा से अधिक होता है। चूंकि विचार एक अच्छा आकार है और पतले नहीं है, इसके बारे में ज्यादा परवाह नहीं है। बस अच्छी तरह से खाएं और व्यायाम करें - यदि आपके पास और सवाल हैं, तो एक चिकित्सक से परामर्श करें
    • कपड़े पहनें जो फिट हों आकार के बारे में चिंता करना पैसे और सुंदरता की बर्बादी है अपने आकार को छिपाने के लिए छोटे आकारों की अपेक्षा न करें - आपको ये पता चलाना है कि कपड़े आपके लिए नहीं हैं!
    • डॉक्टर से परामर्श करने से पहले आपको कभी आहार नहीं लेना चाहिए यदि आपके स्वास्थ्य की समस्याएं, व्यायाम, आदि हैं, तो अपने आहार और शारीरिक गतिविधि में बड़े बदलाव करने से पहले एक डॉक्टर से बात करें।

    आवश्यक सामग्री

    • आरामदायक कपड़े और जूते
    • वैकल्पिक: वजन, रस्सी कूद, अभ्यास करने के लिए ट्रैक, ट्रेडमिल आदि।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com