IhsAdke.com

कैसे बैनस की तरह बनें

गायक बेयोनस एक अनोखा कलाकार है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने जीवन में सकारात्मक बदलावों के लिए प्रेरणा के रूप में इसका उपयोग नहीं कर सकते। हर कोई एक करोड़पति गायकों नहीं हो सकता है, लेकिन आप अपने सर्वोत्तम विशेषताओं को उजागर कैसे करें और अपने आप को ख्याति प्राप्त करने का सबसे अच्छा मौका दे सकते हैं, आप जो भी हो।

चरणों

विधि 1
बैयोनस के रूप में अभिनय करना

बेइज़ बैयोनस चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
आश्वस्त रहें. अगर कुछ भी है कि प्रतिभा, समर्पण और उपस्थिति रानी Bey अत्यंत विश्वास है कि यह हर समय से पता चलता है कि के बारे में और जो कुछ भी करते में अलग से नज़र नहीं है। अपनी माँ के लिए खरीदारी या मंच पर अभिनय, आप, उनके आसपास दूसरों की उपस्थिति आदेश चाहिए विशवास और आस्था के आप उनके कार्यों के संबंध में है दिखा।
  • सकारात्मक आत्मविश्वासों के बारे में सोचें, अगर आपके पास आत्मविश्वास नहीं है जो आप चाहते हैं बेयोनस से गाने गाएं, जैसे "मैं एक जीवित रहनेवाला" जैसे अपने आप को जब आप चाहें तो कम आत्मविश्वास महसूस कर रहे हों। इसे गाओ जब तक आप इसे विश्वास नहीं!
  • अपनी विफलताओं और अपनी चुनौतियों को स्वीकार करें उनकी कमजोरियों से अवगत होने से, उन्हें नियंत्रित करना संभव होगा, क्योंकि वे किसी इंसान का हिस्सा हैं।
  • बेइज़ बैयोनस चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    महत्वाकांक्षी लक्ष्यों को निर्धारित करें एक हेयरड्रेसर और ज़ेरॉक्स प्रबंधक की बेटी बेयोनस, दुर्घटना से सफलता में "दुर्घटना" नहीं हुई थी। यह जारी रखने के लिए आवश्यक है - वह महत्वाकांक्षी थी और अपनी प्रतिभा को विकसित करने के लिए अपने समर्पण के लिए धन्यवाद की प्रसिद्धि के लिए आया था, अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है उच्च सोचो और यह पता लगाएं कि इन लक्ष्यों को पूरा करने के लिए क्या करना चाहिए।
    • अभी तक नया प्रारंभ करें बियोनस दूसरे डेस्टिनी के बाल लड़कियों से मुलाकात करते थे, जब वे सभी बहुत छोटे थे, अपने लक्ष्यों को नए रूप में सेट करते थे। वे तारे बनना चाहते थे - उनकी महान महत्वाकांक्षा क्या है?
    • अन्य लोगों के फायदों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश न करें, लगातार अपने आप से तुलना करें, जो पहले से ही सफल रहे हैं और प्रसिद्धि के लिए एक आसान रास्ता है। बस अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए क्या आवश्यक है पर ध्यान दें
  • बेईज़ बैयोनस चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    क्रिएटिव बनें. अपने उद्योग की परवाह किए बिना, रचनात्मकता बनाने का एक तरीका जानें अपनी व्यक्तिगत और अनूठी छापों को आपको जो भी काम करने की ज़रूरत है उसे दें
    • अपने रचनात्मक शौक को विकसित करने की कोशिश करें, अगर आपके पास प्रकार नौकरियों के लिए प्रतिभा है आपको बैयोन की तरह एक गायक या नर्तक नहीं होना है, लेकिन ये निश्चित रूप से रचनात्मक विकल्प हैं जो एक प्रशंसक के लायक हैं।
    • हर कोई कुछ अच्छा करता है - कुछ इसे समझने में अधिक समय लेते हैं, लेकिन हार न दें सिर्फ इसलिए कि आप न्यूरोसर्जन नहीं हैं, एक अंतरिक्ष यात्री या हॉलीवुड की अभिनेत्री का मतलब यह नहीं है कि आप कुछ नहीं जानते या आप रचनात्मक नहीं हैं पता लगाएं कि आपके लिए क्या प्रेरित है और आपके लिए निर्धारित मार्ग पर नज़र रखें।
  • बीई लेय बैयोनस चरण 4 नामक चित्र
    4
    समर्पित रहें और अपने काम का आनंद लें। भले ही आप अपने सबसे अच्छे रूप में अभी महसूस नहीं कर रहे हैं यह अधिकतम करने के लिए समर्पित है और उच्चतम संभव स्तर तक पहुँचने के लिए आवश्यक है, - रचनात्मक कार्यों या नहीं - Beyonce क्या आचरण की परवाह किए बिना केवल न्यूनतम संभव करने के लिए सामग्री नहीं है।
    • यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन अगर आप कठिनाई "शामिल" एक स्कूल परियोजना या काम पर एक कार्य में हो रही है, बस Beyonce के रूप में होगा एक दृष्टिकोण प्रदर्शन करने के लिए प्रयास करें। वह परियोजना को कैसे संभाल पाएगी? वह मालिक को क्या कहेंगे?
  • बेय लेय बेयोनस चरण 5 नामक चित्र
    5
    हमेशा प्रेरित रहें. बेयोनस ने अपने जिम में जीतने वाली ग्रैमी प्रतिमा को छोड़ दिया है और हमेशा उसे ध्यान केंद्रित और प्रेरित लक्ष्यों के संबंध में प्रेरित किया है। महत्वाकांक्षी लक्ष्यों को निर्धारित करना पर्याप्त नहीं है - आपको उन्हें हमेशा प्राप्त करने पर ध्यान केंद्रित रहने की आवश्यकता होती है, अपने सपने तक पहुंचने के लिए कई घंटों को समर्पित करना।
  • बेइज़ बैयोनस चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपनी प्रतिभा विविधता Beyonce सिर्फ एक महान गायक और नर्तक, लेकिन एक सक्षम फैशन डिजाइनर और जूते, इत्र, अभिनेत्री, कार्यकर्ता के निर्माता और कई अन्य क्षेत्रों में अभिनय नहीं है। वह शाखाओं में तेजी से सक्रिय और प्रतिभाशाली बन जाती है जहां वह अभी भी अनुभवहीन नहीं है, लेकिन हमेशा उन पर एक उच्च स्तरीय लक्ष्य निर्धारित करती है
    • स्थिर मत बनो यह महत्वपूर्ण है कि आप खुद को एक प्रतिभा तक सीमित न करें, विकल्प और नए कौशल जोड़कर। आप जो करना चाहते हैं वह जानने के लिए जो कुछ भी होता है उसे करो।
  • बीई ले बेयोनस चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    कोमल हो Beyonce एक परोपकारी है, उदारता से अपने समय और धन का उपयोग कर और कम भाग्यशाली मदद करने के लिए उसके प्रभाव का लाभ ले। वह 2012 में विश्व मानवतावादी दिवस अभियान के लिए राजदूत बने, संयुक्त राष्ट्र में दर्ज गीत "आई यहां था" और उनके प्रचार वीडियो को दान करते हुए। हां, यह ऐसे किसी व्यक्ति के लिए असंभव जैसा लग सकता है जो इस तरह की बड़ी हिट नहीं कर रहा है, लेकिन पहले से छोटे कदम उठाते हैं, दोस्तों, रिश्तेदारों और पड़ोसियों की ज़रूरत में मदद करते हैं।
    • लोग रोज़ एक-दूसरे के लिए एक-दूसरे को एक खुले दरवाज़े या किसी पर मुस्कुराते हुए धन या अन्य कई चीजें देने जैसी सरल चीजों से हर दिन काम करते हैं। अपने समय का उपयोग करना सीखें
  • बीई लेय बेयोनस चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र



    8
    एक "शक्तिशाली" युगल का हिस्सा बनें Beyonce और उसके पति, रैपर जे-जेड, बहुत नवाचार के लिए प्रतिभा है कि लाया जितना पॉप संगीत की दुनिया में सम्मान किया जाता है। आप Beyonce की तरह बनना चाहते हैं, आप अपने पक्ष एक व्यक्ति जो अपने काम के लिए प्रशंसा और सम्मान होगा पर है, एक साथ सफलता प्राप्त करने के लिए इच्छुक होना चाहिए। व्यक्तिगत रूप से, Beyonce और जे- Z उनके जीवन का नियंत्रण है, एक साथ महत्वाकांक्षी और अच्छी तरह से sucedidos- कर रहे हैं, लोग हैं, जो बड़ी सफलता करते हैं और प्राप्त कर सकते हैं कि वे कहाँ चाहते हैं।
    • आपको "शक्तिशाली" जोड़े का हिस्सा बनने के लिए समृद्ध या प्रभावशाली होने की ज़रूरत नहीं है महत्वपूर्ण बात यह है कि दोनों सम्मान किया जाता है, आपसी महत्वाकांक्षा और स्वतंत्रता है, और एक जोड़ी दो सफल लोगों से बना और उन्हें लगता है कि एक ही तरह के संबंधों को एक साथ विकसित है।
  • बेक बेयोनस चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    एक भयंकर "परिवर्तन अहंकार" बनाएं साशा फ़ियर्स एक "व्यक्तित्व" और अधिक ऊर्जावान जब वह palco- हम कह सकते हैं कि यह "हो जाता है" साशा फ़ियर्स जब एक शो करने में प्रवेश करती है, उसके साहस एक ब्रा के साथ आग pyres के बीच नृत्य की तरह काम करने के लिए दे रहा है Beyonce कि अंधेरे और leotards में चमकता है!
    • आत्मविश्वास हासिल करने के लिए अपने कट्टर पक्ष को "पहुंच" करने का प्रयास करें और जो काम आप सामान्य रूप से नहीं करेंगे, उस व्यक्ति के विश्वास को बनाए रखें, जिसे आप चाहते हैं बस बहाना है कि आप दूसरे आदमी की तरह हैं
    • जब आपको अधिक आत्मविश्वास की आवश्यकता होती है तो "परिवर्तन अहंकार" को "आमंत्रित करें" नौकरी की प्रस्तुति के लिए तैयार होने की आवश्यकता है? अपने भयंकर "अहंकार को अहंकार" बुलाओ!
  • विधि 2
    बैयोनस स्टाइल को अपनाना

    बेयोन बैयोनस चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपनी शैली का विकास करें यहां तक ​​कि इस तरह के जेनेट जैक्सन, मैडोना और टीना टर्नर के रूप में अन्य प्रसिद्ध गायकों में से स्पष्ट प्रभाव के साथ, Beyonce उन्हें कॉपी करने के लिए नहीं करना चाहते हैं और अपने आप में एक "सफलता के लिए नुस्खा" बनाया था। Beyonce के समान होने में कोई मतलब नहीं है, और ऐसा करने का तरीका नहीं है, अगर आप वाकई उसके नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं।
    • इसके बजाय, सीखें कि कैसे सुंदर दिखें और अपनी खुद की शैली विकसित करें, आपको जो पसंद है या नापसंद करते हैं, और आपका शरीर।
    • अपनी उम्र के अनुसार पोशाक, लेकिन हमेशा सुंदरता के साथ जब भी वह प्रतीत होती है, बैयन्स सुरुचिपूर्ण होती है - चाहे वह चाहे और घटना की औपचारिकता न हो।
  • चित्रित किया गया बेय लेय बैयोनस चरण 11
    2
    आकार में रहें बैयन्स के चरण की उपस्थिति ने उसके शरीर से बहुत कुछ मांगते हुए मांग की कि गायक उत्कृष्ट हृदय स्वास्थ्य के साथ हमेशा होता है जो भी आपकी नौकरी, आयु, या शरीर का प्रकार, सक्रिय होना महत्वपूर्ण है- क्या एक सप्ताह में कई बार व्यायाम में रहने के लिए व्यायाम करें और अपनी शारीरिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें।
    • आपको ऐसा अभ्यास करने की ज़रूरत नहीं है जो आप पसंद नहीं करते। बैयोनस के रूप में सक्रिय होने का एक शानदार तरीका है कि जब तक आप ड्रॉप न हो जाएं तब तक खेलने के लिए और नृत्य करने के लिए एल्बम "आई एम ... साशा फरीस" डाल दिया जाए। यह एक महान अभ्यास है
    • Beyonce अंतराल प्रशिक्षण अभ्यास करता है, जो कि समय की अवधि में उच्च तीव्रता गतिविधि और धीरज के बीच बारी है, जिससे शरीर को कैलोरी को लगातार जलाने की अनुमति मिलती है
  • बेइज़ बैयोनस चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्वस्थ खाओ बैयोनस दिन में तीन बार भोजन करता है, हमेशा स्वस्थ भोजन पर ताजा फल, सब्जियां और साबुत अनाज होता है हाल ही के एक दौरे पर, उसने और जे-जेड ने एक सब्जी में 22 दिनों के लिए एक शाकाहारी भोजन बनाए रखने की चुनौती स्वीकार कर ली। यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपको शाकाहारी बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन वसा रहित कार्बोहाइड्रेट और शर्करा खाने से किसी के लिए फायदेमंद होता है।
  • बेईज़ बैयोनस चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    ईमानदारी से रहें जो करना सही है उसे करना ज़रूरी है, अन्य लोग क्या कहते हैं, क्या गर्म है या बाकी सभी अभी क्या करना चाहते हैं। यदि आप मेकअप करना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें- अगर आपको श्रृंगार के साथ सहज नहीं लगता है। अपने बारे में सुरक्षित महसूस करने के लिए बाहरी कुछ पर भरोसा मत करो
    • अन्य लड़कियों के लिए प्रेरणा की है कि Beyonce नोल्स एक "छड़ी" नहीं है - वह घटता है और हर किसी के लिए साबित होता है कि यह आवश्यक है करने के लिए अवास्तविक शरीर का एक प्रकार सेक्सी और प्रसिद्ध होना नहीं है। अपने खुद के शरीर पर गर्व होना - यह सेक्सी होना चाहिए।
  • बेक लेट बैयोनस चरण 14 का शीर्षक चित्र
    5
    अपने बालों में रोशनी बनाओ Beyonce के बाल नरम, चिकनी, सेक्सी और ओम्ब्रे हैं बाईस के चित्रों में से किसी एक को देखने पर आप पहली बातों में से एक देखेंगे - बालों के बीच में दो रंगों को मिलाकर रखने के बजाय, यह अंधेरे या गहरे भूरे बालों की जड़ों को छोड़ देता है जबकि बालों के बाकी हिस्सों में गोरा।
    • नाई में जाने पर, बैयोनस की तरह एक बहुत ही गतिशील "लुक" चुनें, यदि आप इसे स्पष्ट या रोशनी बनाना चाहते हैं तो बाल रंग दे, अगर यह पहले से स्पष्ट है तो
    • एक अन्य विकल्प अपने बाल प्राकृतिक छोड़ना है यह छोड़ दो के रूप में इस cantora- का एक विशिष्ट रवैया सब के बाद है, यह नीचे यह रंग आप चाहते हैं छोड़ने की अपनी पसंद के संबंध में कम और अधिक देखने के लिए आता है।
  • बेक लेट बैयोनस चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक "फ़्लैश टैटू" का प्रयोग करें "फ्लैश टैटू" अस्थायी धातु टैटू, के रूप में यह उन्हें पहने इंस्टाग्राम पर कई फ़ोटो पोस्ट की जा रही, Beyonce की तरह में गिर गए हैं जो करने के लिए लग रहे हैं। आप उन्हें "भयंकर" पक्ष को लाने के लिए ऑनलाइन या विशेष स्टोर पर खरीद सकते हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com