IhsAdke.com

अन्य लोगों के लिए अदृश्य होने से कैसे रोकें

कभी-कभी हम महसूस कर सकते हैं कि किसी व्यक्ति या पूरे समाज, हमें अदृश्य महसूस करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है। यह हमारे अपने सामाजिक कार्यों (या अभाव क्या है) के कारण हो सकता है, या सुझावों है कि एक व्यक्ति जब वह आप सीखता है बनाता है के संबंध में शायद एक साधारण गलतफहमी। निम्नलिखित कदम आपकी सामाजिक दृश्यता सुनिश्चित करने में सहायता कर सकते हैं।

चरणों

चित्र अन्य लोगों के लिए अदृश्य होने से रोकें चरण 1
1
समस्या का अन्वेषण करें क्या आपको लोगों से आपको परेशानी हो रही है क्योंकि आपको उनसे बात करने में कठिनाई हो रही है? क्या आप लोगों के साथ अच्छी तरह से बात करते हैं, लेकिन क्या एक कठिन समय एक मजबूत प्रभाव पड़ता है? इस समस्या को हल करने के लिए, आपको पहले इसे समझना होगा।
  • चित्र अन्य लोगों के लिए अदृश्य होने से रोकें चरण 2
    2
    परिणाम प्राप्त करें शायद आपकी सामाजिक दृश्यता के संबंध में चीजों को होने के लिए आत्मसम्मान का सरल बढ़ावा आवश्यक है। लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए पागल, पागल और जावक कुछ करें, जिन्हें आप शायद फिर कभी नहीं देखेंगे। एक भीड़ वाली बस पर याल या सड़क पर एक यादृच्छिक व्यक्ति का स्वागत करते हैं ऐसा करने से, आप कम से कम एक दिन के लिए आपकी दृश्यता सुरक्षित रखेंगे। ये लोग शायद घर वापस जाएंगे और दूसरों को अपने अनुभव के बारे में बताएंगे। सामाजिक मानदंडों के पार जाने के बाद आप दूसरों के साथ सामान्य बातचीत करना आसान पायेंगे



  • चित्र शीर्षक अन्य लोगों के लिए अदृश्य होने से रोकें चरण 3
    3
    ट्रस्ट गेम का नाम है लोग अपने सिर को पकड़े हुए किसी की उपस्थिति को समझते हैं, और जो आत्मविश्वास के आभा का उत्सर्जन करता है उन्हें लगता है कि इस व्यक्ति का आत्मसम्मान है, जिसका हमेशा सम्मान किया जाता है अपने लिए कुछ करो! मेल खाने वाले जूते या नए जीन्स के साथ एक नया ड्रेस खरीदें। जब आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो दूसरों को यह नोटिस होगा और आप के साथ इस विपुल भावना में संलग्न होंगे।
  • चित्र शीर्षक अन्य लोगों के लिए अदृश्य होने से रोकें चरण 4
    4
    इस तथ्य को स्वीकार करें कि आप केवल इंसान हैं, बस सभी अन्य लोगों की तरह आप उस व्यक्ति की तुलना में बेहतर नहीं हैं जो ध्यान देने की कोशिश कर रहे हैं, और वे आपसे बेहतर नहीं हैं। उनके पास शक्ति, सौंदर्य, कमजोरी, और स्वीकार किए जाने की आवश्यकता है, जैसे आप करते हैं। वहाँ एक व्यापक रूप से स्वीकार सिद्धांत कहा जाता "Maslow आवश्यकताओं के पदानुक्रम," जो मानव की जरूरत है, जिसमें उच्च जरूरतों केवल पूरी की जा सकती है जब उन्हें नीचे आवश्यकताओं को भी ध्यान दिया की एक पिरामिड से पता चलता है। इस पिरामिड, नीचे से ऊपर, यह इस तरह काम करता है: शारीरिक जरूरतों (भोजन, पानी), सुरक्षा की जरूरत है (शीर्ष के पास), प्यार और अपनेपन, सम्मान की जरूरत के लिए की जरूरत है, और के लिए की जरूरत यदि आप अपग्रेड करते हैं आप इस सिद्धांत की जांच के लिए समय लेने के लिए हैं, तो आप यह है कि इस ग्रह पर किसी अन्य इंसान के लिए एक ही जरूरत है, और इस समझ के साथ, यह आसान एक अच्छी छाप छोड़ने के लिए मिल जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • विपरीत लिंग केवल एक ही जगह नहीं हैं कभी-कभी लोगों को मानसिकता है कि उनके पूरे सामाजिक जीवन को एक साथी तलाशने के लिए तैयार किया जाना चाहिए। अपने समूह के परिचितों को विस्तृत करना जो सख्ती से "केवल मित्र" हैं, आसान हो सकता है और आपकी नई दृश्यता जीवन शैली को कम करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है।
    • अपने बारे में अच्छा महसूस करना महत्वपूर्ण है आपका रवैया सकारात्मक होना चाहिए
    • समझें कि लोग चीख नहीं करेंगे मैं आपको महसूस करता हूँ एक बार जब आप दृश्यता पहुंचते हैं ऐसे सूक्ष्म संकेत हैं जो लोगों ने जब आप उनकी रूचि उत्पन्न कर देते थे। इसे देखें और लोगों के साथ बातचीत में व्यस्त हों जब आप उन्हें देखेंगे।
    • एक बार जब आप आत्मविश्वास महसूस करते हैं, तो अब आपको अदृश्य होने की आवश्यकता नहीं है। आप अपने भाषण और सुनने के लिए सक्षम होंगे।
    • अपने आपको बताएं कि आप कितने आश्वस्त हैं। आप शुरू में यह विश्वास नहीं कर सकते हैं, लेकिन जितना आप स्वयं को कहते हैं, "मैं एक भरोसेमंद व्यक्ति हूं," आप जितना आसान महसूस करेंगे, उतना ही आत्मविश्वास महसूस करेंगे। आपका अवचेतन विश्वास करेगा कि आपको आत्मविश्वास है अगर यह आपको अक्सर पर्याप्त बताया जाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com