IhsAdke.com

कैसे देखने के लिए कि कोई भी जीमेल चैट में अदृश्य हो सकता है

क्या आप कभी जीमेल चैट में किसी से बात कर रहे हैं जब वह अचानक आपको "अलविदा" कहता है, और फिर Google कहता है कि वह व्यक्ति ऑफ़लाइन है? यदि आप इस बात के बारे में उत्सुक हैं कि क्या व्यक्ति अभी भी ऑनलाइन है, लेकिन "अदृश्य" या वास्तव में ऑफ़लाइन है, तो यह निर्धारित करने का तरीका है।

चरणों

देखें कि क्या कोई जीमेल चैट पर अदृश्य है, शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
जैसे ही आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं, आपको बताता है कि आपको जाना है, चैट को संदेश रिकॉर्ड करने के लिए न दें (यह एक वैकल्पिक कदम है, क्योंकि आप चरण 2 से शुरू कर सकते हैं, लेकिन आप जो कहते हैं वह आपके इतिहास में दर्ज किया जाएगा और पते का)
  • आप चैट बॉक्स के दाहिने कोने में एक्शन पैनल के नीचे जाकर ऐसा करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से देखें कि कोई व्यक्ति Gmail चैट पर अदृश्य हो, तो चरण 2
    2
    तब एक चेतावनी दिखाई देती है कि वह व्यक्ति आपको छोड़ने और उन्हें संदेश भेजने के लिए कह रहा है।
  • चित्र शीर्षक से देखें कि क्या कोई Gmail चैट पर अदृश्य है चरण 3
    3
    अगर आप चैट संदेश भेजते हैं और चैट कुछ भी नहीं कहती है, तो इसका अर्थ है कि व्यक्ति अदृश्य है और वास्तव में Gmail में अभी तक लॉग इन हो सकता है



  • चित्र शीर्षक से देखें कि क्या कोई Gmail चैट पर अदृश्य है चरण 4
    4
    यदि आप चैट संदेश भेजते हैं और चैट कहते हैं कि "[नाम] ने आपका संदेश प्राप्त नहीं किया" (लाल अक्षरों में), इसका अर्थ है कि व्यक्ति वास्तव में ऑफ़लाइन है
  • चित्र शीर्षक से देखें कि क्या कोई Gmail चैट पर अदृश्य है चरण 5
    5
    इतना मत करो अगर कोई आपकी ओर से छिपा रहा है तो यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि वास्तव में आपकी सीमाओं और गोपनीयता की इच्छा का सम्मान करने की आपकी क्षमता पर अच्छा प्रदर्शन नहीं है। मज़ा के लिए यह करो इस तथ्य का सम्मान करें कि लोग ऑनलाइन स्थिति के सबूत के बिना चुपचाप काम करना पसंद करते हैं। यह कुछ ऐसा करने से बचें जो शायद नहीं है!
  • युक्तियाँ

    • यह हर समय मत करो। लोगों को जल्द ही पता चल जाएगा कि आप कितनी चुपके हैं, क्योंकि वे आपका संदेश प्राप्त करेंगे यदि वे कर रहे हैं अदृश्य।

    चेतावनी

    • यह भी तथ्य यह नहीं मानता है कि कुछ लोग अपने जीमेल खाते को तब भी खोलते हैं जब वे अपने कंप्यूटर से दूर होते हैं। व्यक्ति वास्तव में अदृश्य रह सकता है क्योंकि वह बात करने के लिए उपलब्ध नहीं है और फिर अपने कंप्यूटर को शारीरिक रूप से छोड़ देता है
    • सिर्फ इसलिए कि वे अदृश्य हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वे आपसे बात नहीं करना चाहते हैं। हालांकि, अगर आप बातचीत के बीच में थे तो आप शायद इसे से बचने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आप ऑफ़लाइन हो गए, तो बातचीत के बीच में मत आइए!

    आवश्यक सामग्री

    • जीमेल अकाउंट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com