IhsAdke.com

जीमेल चैट का उपयोग कैसे करें

इस बारे में अपने दोस्तों से बात करें जीमेल

सरल और मजेदार: आप आसानी से किसी भी संदेश भेज सकते हैं जीमेल और इसके द्वारा एक प्रतिक्रिया तेजी से प्राप्त करें ईमेल. अपने प्रश्नों को उत्तर पाने के लिए इस गाइड के चरणों का पालन करें और इस सुविधा का उपयोग कैसे करें।

चरणों

  1. 1
    देखें कि आपका मित्र कब है ऑनलाइन. आपको व्यक्ति के नाम के बगल में एक हरा बिंदु मिल जाना चाहिए (यदि वह व्यस्त है, तो डॉट पीला हो जाएगा, यदि वह परेशान नहीं होना चाहता है और यह अदृश्य हो जाएगा ऑफ़लाइन)। यदि आपके पास है एंड्रॉयड स्थापित, आप एक हरे रंग की रोबोट मिल जाएगा

    जीमेल में चैट का पहला शीर्षक चित्र 1
  2. 2
    संपर्क सूची में व्यक्ति के नाम पर क्लिक करें। आपकी सेटिंग के अनुसार, चैट छुपाया जा सकता है। "चैट" नामक आइकन को ढूंढें और अपनी संपर्क सूची देखने के लिए उसे क्लिक करें।

    जीमेल में चैट चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
  3. 3
    अपना संदेश दर्ज करें "हाय!" के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें या "क्या हो रहा है?" मौसम के बारे में बात करने पर सीधे मत जाओ (यह वाकई कष्टप्रद है)




    जीमेल में चैट का शीर्षक चित्र 3
  4. जीमेल में चैट का शीर्षक चित्र 4
    4
    बात करना या कुछ और करना अगर कोई आपको परेशान कर रहा है, तो आप चैट में अदृश्य हो सकते हैं: ऐसा करने के लिए, अपनी प्रोफ़ाइल चित्र पर क्लिक करें और फिर "अदृश्य" पर क्लिक करें। इस तरह, आप के रूप में दिखाई देंगे ऑफ़लाइन अन्य उपयोगकर्ताओं के लिए जब वास्तव में यह नहीं है।
  5. 5
    मज़ा लो!

युक्तियाँ

  • आप किसी से बात कर सकते हैं और खेल सकते हैं खेल एक ही समय में - एक खिड़की बनाने के लिए बस "अन्य विंडो" पर क्लिक करें पॉप अप.
  • आप आवाज या वीडियो संदेशों के माध्यम से चैट भी कर सकते हैं।

चेतावनी

  • चैट करने से अपने प्रेमी या प्रेमिका को धोखा देने की कोशिश मत करो - एक समय या किसी अन्य पर, आपको खोजा जाएगा।
  • अभिशाप या धमकी मत करो किसी के साथ बदले सभी संदेश उनके इतिहास में संग्रहीत किए जाते हैं और इसकी सूचना दी जा सकती है।
  • व्यक्तिगत मामलों के बारे में बात मत करो
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com