IhsAdke.com

डेटा कैसे जोड़ें

एक व्यसनी पासा को प्रभावित, भ्रमित करने या जीतने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। मरने पर वजन वितरण को बदलकर, आप इसे चुनते हुए अपने पक्ष में अधिक गिरा सकते हैं। क्या कुछ असंभाव्य जादू की चालें या गेम को माहिर करने के लिए, पासा को कैसे हुकें सीखना मजेदार हो सकता है। आप इसे ड्रिल कर सकते हैं, एक वैरिएबल चार्ज मर सकते हैं या वांछित प्रभाव उत्पन्न करने के लिए इसे थोड़ी पिघल कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
मरने की ड्रिलिंग

चित्र शीर्षक लोड लोड पासा चरण 1
1
आपको आवश्यक सामग्री प्राप्त करें मरने के लिए अधिक परंपरागत तरीके से सरल उपकरण और संसाधन शामिल होते हैं जिन्हें आप किसी भी सेवानिवृत्ति या हार्डवेयर स्टोर से प्राप्त कर सकते हैं। डेटा का एक बड़ा पैकेट खरीदने की कोशिश करें ताकि आप कुछ तकनीकों को तब तक प्रशिक्षित कर सकें जब तक कि आप उसे सही न मिलें। यह भी अच्छा है:
  • एक ड्रिल
  • एक छोटा ड्रिल (मरने में प्रत्येक बिंदु के आकार से छोटा)
  • एक छोटी नाल या गोली
  • superglue
  • स्याही या सफेद
  • लोड पासा चरण 2 के शीर्षक वाले चित्र
    2
    तय करें कि किन किनारा आप भारी छोड़ना चाहते हैं। पासा को हुक करने का सबसे सीधा तरीका प्लास्टिक को छिद्रण और एक तरफ वजन डालकर पासा को उस तरफ अधिक से अधिक गिराने की कोशिश करता है तो आपको उस पक्ष को चुनना होगा जो चाहता है कि आप बाहर जाकर विपरीत दिशा में वजन करें।
    • कोई भी संख्या जिसे आप जानते हैं और आपके विरोधियों को प्रभावी नहीं होगा, लेकिन यदि आप जाकर गेम में कुछ पासा जोड़ते हैं, तो आप उन्हें तौलना सकते हैं ताकि छह बार बाहर निकल जाए, या आप विरोधियों को खेल से बाहर ले जाने के लिए दूसरे नंबर का चयन कर सकते हैं। आप तय करते हैं
  • चित्र शीर्षक लोड लोड पासा चरण 3
    3
    सीधे मरने में ड्रिल करें चाल पर ध्यान खींचने से बचने के लिए आपको जितना संभव हो उतना छोटा प्लास्टिक लेना चाहिए। आदर्श अधिकतम 1/16 (0.15 सेमी) की एक ड्रिल का उपयोग करना होगा। आप इसे छेद खोलने और वजन के लिए स्थान खाली करने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।
    • उंगलियों की रक्षा के लिए एक मदिरा में मरने के लिए सुरक्षित करें कभी इसे पकड़ने की कोशिश न करें और उसे एक ही समय पर दबाएं।
    • मरने के केंद्र की ओर ड्रिल करें, छेद पर ध्यान खींचने से बचने के लिए सीधे संभव हो सके। किनारों को चिकना छोड़ दें ताकि आप आसानी से उनके माध्यम से वजन ले सकें।
  • लोड पासा चरण 4 शीर्षक वाले चित्र
    4
    एक छोटी नाल या गोली डालें एक सामान्य वजन एक छोटी नाल है जो कि मरने वाले भारी पदार्थ के एक हिस्से को बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इसमें छेद के समान व्यास की आवश्यकता होती है, लगभग 15 मिमी।
    • यदि आप एक नाख़ी के लिए विकल्प चुनते हैं, तो तार कटर का इस्तेमाल करके उसे कुछ डालने के बाद किनारे को निकालना है। यदि आप अन्य मछली का इस्तेमाल करते हैं, तो उन्हें धक्का देकर मरने में गहराई से धक्का देने के लिए सुई का इस्तेमाल करें। हालांकि, संभवतः किनारे के करीब रहना चाहिए, या आप वजन प्रभाव को बर्बाद कर देंगे।
    • इसे चिकनी करने के लिए कागज या धातु के सैंडपैड के साथ रेत का अंत। यदि कोई धातु समाप्त हो जाती है, तो मरने के किनारे से गुजरते हैं, आपको इसे सीधा करने की आवश्यकता है। कुछ भी आप किसी न किसी धातु की तुलना में तेज़ी से पकड़े जाएंगे।
  • लोड डायस चरण 5 शीर्षक वाले चित्र
    5
    वजन को सील करने के लिए गोंद का प्रयोग करें। छेद के अंत में सील करने के लिए कुछ सुपर गोंद लगाओ आपको छेद को कवर करने के लिए एक छोटी राशि का उपयोग करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि वजन नहीं निकलेगा।
    • गोंद को पार करने के बाद, यह पूरी तरह से सूखने के लिए और रेत की सतह को किसी भी राहत को चिकना करने के लिए ठीक धैर्य वाली सैंडपैड के साथ की अनुमति दें। मरने के अन्य बिंदुओं को महसूस करने के लिए अपनी उंगली का उपयोग करें और यह सुनिश्चित करें कि चाल का दायरा उन पर एक समान रहा।
  • चित्र शीर्षक लोड लोड पासा चरण 6
    6
    वजन पर पेंट करें झूठी जगह को रंगाने के लिए काली स्याही या स्थायी पेन का उपयोग करें। दूसरों के लिए इसे जितना करीब हो सके। वजन पर पेंट करने से चाल का काम करने में मदद मिलेगी या नहीं रंग को भरने और मरने के सफेद भाग पर डॉट को पेंट करने के लिए पकड़े मत जाओ: बहुत सावधान रहें, इसे बिंदु सीमाओं के भीतर रखने के लिए, इसे दूसरों के बराबर छोड़ दें।
    • मानक डेटा के डॉट्स आमतौर पर उज्ज्वल और शुद्ध काले होते हैं नैनजिंग स्याही अक्सर ऐसे मामलों के लिए सबसे चतुर विकल्प है। एक नया, पतला-इशारा ब्रश का उपयोग करें और एक अच्छी तरह से परिभाषित बिंदु बनाएं। यदि आप चाहें, तो स्याही को मरने के सफेद भाग में लीक से रोकने के लिए आप क्रेप टेप के पतले स्ट्रिप्स के साथ स्पॉट के आसपास काम भी कर सकते हैं।
  • विधि 2
    मरने के पिघलने

    लोड डायस चरण 7 शीर्षक वाले चित्र
    1
    एक बेकिंग डिश में पन्नी रखें यदि आप ड्रिल नहीं करना चाहते हैं, तो पिघलने तेज है ताकि प्लास्टिक आपके ओवन से चिपक न सकें, सब कुछ सुरक्षित रखने के लिए एल्यूमीनियम पन्नी के साथ एक पका रही शीट लपेटो। खिड़कियों के साथ एक अच्छी तरह हवादार जगह की प्रक्रिया को खोलें और हर समय मरने पर नज़र रखें। बहुत दूर जाना आसान है, इसलिए आपको ध्यान देना चाहिए।
    • पासा का वजन बदलने का एक और आसान तरीका यह थोड़ा पिघल रहा है, वजन के थोड़े से नीचे स्थानांतरित करने के लिए और रोल के प्रभाव को बदलने के लिए पर्याप्त है। आपको मरने के अधिक पिघलने से बचने और उसके स्वरूप को बदलने से सावधान रहना होगा। इससे पहले कि आप प्लास्टिक को नरम करने से पहले, विपरीत दिशा में आधार को चौड़ा कर दें और उस तरफ अधिक बार गिरने का कारण हो।
  • लोड डायस चरण 8 शीर्षक वाले चित्र
    2
    लगभग 93 डिग्री सेल्सियस तक विद्युत या संवहन ओवन गरम करें तापमान कम रखने से यह सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते। 93 डिग्री ज्यादा नहीं है, लेकिन प्लास्टिक गर्म और नरम करने के लिए पर्याप्त है और थोड़ा मरने के आकार को बदलने।
    • माइक्रोवेव का उपयोग न करें यह आइटम जिस तरह से आप चाहते हैं, उसे पिघल नहीं देगा और प्लास्टिक को ख़राब करना सबसे अधिक बेकार होगा और यह अजीब और खतरनाक भी होगा। माइक्रोवेव में डेटा रखने से बचें।
  • चित्र शीर्षक लोड लोड डायस 9
    3
    उस नंबर के साथ ओस में पासा डालें, जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं। इस पर नजर रखें और इसे 10 मिनट के भीतर हटा दें। दस्ताने पहनें और ठंडे पानी में तुरंत प्लास्टिक को फर्म बनाने के लिए विसर्जित करें और सुनिश्चित करें कि यह पिघल जारी नहीं रखता है।
    • यदि आप बुलबुले देखते हैं या देखते हैं कि प्रारूप थोड़ा बदल गया है, तो तुरंत डेटा हटा दें और फिर से प्रयास करें, इस बार कम समय छोड़ दें। आदर्श किसी भी परिवर्तन को साकार करने से पहले मरने को हटाना है, और इसके लिए थोड़ा अभ्यास की आवश्यकता हो सकती है
    • क्षेत्र को अच्छी तरह हवादार रखें पिघला हुआ प्लास्टिक द्वारा जारी वाष्पों को साँस लेने में हानिकारक है, और आपको इसे जलाने और आग लगने से मरने के बिना मरने के लिए अतिरिक्त देखभाल की आवश्यकता है
  • लोड डायस चरण 10 शीर्षक वाले चित्र
    4
    इसे कई बार आज़माएं इसे जांचने के लिए अपनी आदी पक्की फेंक दो। यदि आप जो पक्ष चाहते हैं, उसके साथ अधिक लगातार गिरते हुए, यह काम किया। अगर यह जिस तरह से आप चाहें काम नहीं कर रहे हैं, तो आप उसे पिघलाने का प्रयास कर सकते हैं या फिर एक नए से शुरू कर सकते हैं।
  • विधि 3
    वेरिएबल वजन डेटा




    चित्र शीर्षक लोड लोड पासा चरण 11
    1
    कई छेद करें यदि आप कुछ बहुत विस्तृत और समायोज्य चाहते हैं, तो आपको इसे बाहर के बिना बदलकर मरने के अंदर खोलना होगा। यह थोड़ा अभ्यास और धैर्य को मारने के लिए ले जाएगा, लेकिन आप ठीक ड्रिल का उपयोग करके मरने के विभिन्न पक्षों पर कई छेद ड्रिल करने से शुरू कर सकते हैं।
    • संभव के रूप में कुछ छेद के रूप में बनाओ यदि आप इंटीरियर खुदाई की तलाश कर रहे हैं, हालांकि, आपको कई छेद की आवश्यकता होगी। उस स्थिति में, सभी नंबरों को ड्रिल करने के लिए बेहतर हो सकता है ताकि वे कम से कम वर्दी
  • चित्र शीर्षक लोड लोड पासा चरण 12
    2
    डेटा को सावधानी से खाली करें इसके लिए सबसे अच्छा उपकरण एक दंत चिकित्सक की जांच या अन्य छोटे ड्रिलिंग उपकरण है। एक समय में थोड़ा सा मरने के अंदर ध्यान रखें प्रत्येक छेद से प्रत्येक भिन्न कोण से जितना संभव हो सके स्क्रैप करके आप उपकरण को पास कर सकते हैं। आखिरकार आप पूरे इंटीरियर खाली करने में सक्षम होंगे।
    • प्रत्येक कोण से जितना गहरा हो उतना गहराइये और जितना संभव हो उतना परिमार्जन करने का प्रयास करें। आप एक तरफ सभी पासा को खाली नहीं कर पाएंगे, लेकिन आप सभी दिशाओं से आने का प्रबंधन कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक लोड लोड पासा चरण 13
    3
    सभी को छेद में से एक को कवर करें प्रत्येक छेद पर थोड़ा सा सुपरकोल डालो और इसे सूखा दें। इससे आपके वजन को सम्मिलित करने में मदद मिलेगी। चिंता मत करो अगर गोंद बनाता है तो मरना अलग दिखता है: आप इसे ठीक से सैंडपापर और थोड़ी देखभाल के बाद इसे चिकना कर सकते हैं। इस बिंदु पर, आप बस वजन कम करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • लोड डायस चरण 14 शीर्षक वाले चित्र
    4
    मरने के केंद्र में कुछ छर्रों को फेंको। ऑब्जेक्ट के मध्य में कुछ समय व्यतीत करें अंतिम भार को सामान्य मरने के मूल वजन से मेल खाना चाहिए, इसलिए अपने काम पर दो की तुलना करने के लिए अपने हाथ में एक अपरिवर्तित रखें। सामान्य खिलाड़ियों को सूक्ष्म अंतर नहीं पता होगा, लेकिन आप अपने नशे की लत पासा खोखले और नकली देखने के लिए नहीं करना चाहता।
    • कुछ छर्रों को खुले छेद में डालें। भार महसूस करें और यदि आवश्यक हो तो अधिक जोड़ें। वे वहां एक दूसरे को मार देंगे, लेकिन ध्वनि के बारे में चिंता न करें: आप अगले चरण में इसका ध्यान रखेंगे।
  • लोड पासा चरण 15 के शीर्षक वाले चित्र
    5
    पैराफिन और नारियल का तेल मिलाएं आप मरने को मोटे भरने के लिए पर्याप्त मात्रा में मोम भरकर भार रखेंगे और उन्हें ठंडा तापमान पर रखेंगे, लेकिन शरीर के गर्मी से पिघलने के लिए पर्याप्त नरम - अधिक सटीक, आपके बंद हाथ से। आदर्श मिश्रण पैराफिन और नारियल का तेल है, दोनों को खोजने के लिए आसान और अपेक्षाकृत सस्ती। आप उन्हें एक साथ मिलकर मिश्रित करने के लिए एक ठोस लेकिन मल्टीटेबल संयोजन बना सकते हैं जो घर पर बनाना आसान है।
    • एक फ्राइंग पैन में पैराफिन पिगलो। नारियल के तेल में 80% राशि जोड़ें और कटोरे में अच्छी तरह से मिलाएं। इसे कठोर करने दें
    • अपने हाथों में कुछ मिश्रण रखकर और फिर से इसे पिघलाने के द्वारा स्थिरता का परीक्षण करें। यदि पिघलाना मुश्किल है, तो अधिक नारियल का तेल जोड़ें। यदि यह बहुत आसान है, तो अधिक पैराफिन डाल दें। जब आप स्थिरता से संतुष्ट हो जाते हैं, तो मिश्रण को मरो भरिए।
  • चित्र शीर्षक लोड लोड डायस 16
    6
    अंतिम छेद को बंद करें ड्रिलिंग से परिणामस्वरूप हो सकता है कि दरारें, अंतराल और अन्य छोटे जगहों को भरने के लिए देखभाल, उस पर गोंद पास करें। यह प्रक्रिया एक छेद से अधिक जटिल है, इसलिए यह सब कुछ साफ करने के लिए कुछ काम करेगी, इसे रंग दें और इसे सामान्य डेटा की तरह दिखाना छोड़ दें इसे ठीक से देखने के लिए मरने पर कुछ समय व्यतीत करें
  • चित्र शीर्षक लोड लोड डायस 17
    7
    धोखा देने के लिए अपने हाथ में पासा रखें। जब आप इसका उपयोग करने के लिए तैयार हैं, तो इसे दृढ़ता से रखें, जिस पक्ष को आप चाहते हैं मोम धीरे धीरे पिघल जाएगा, जिसके कारण वज़न विपरीत दिशा में डुबोएगा और मरने पर निर्भर करेगा। इसे एक काउंटर पर छोड़ दें या रेफ्रिजरेटर में कुछ मिनट के लिए मोम को कड़ा करो और "भारी" मरें रखें।
  • विधि 4
    निराशा की ओर बढ़ना

    1. 1
      एक मरना घुमाएँ
    2. 2
      परिणाम का विश्लेषण करें: यदि यह अनुकूल है, दूसरे नंबर को चालू करें, न तो, चरण 3 पढ़ें।
    3. 3
      अपने बाएं अंगूठे और अपने दाहिने हाथ की मध्य उँगली के बीच पासा को ले जाएं, तालिका के ऊपर लगभग 2 या 3 इंच ऊपर।
    4. 4
      अगले भाग को अच्छी तरह से अभ्यास करें, क्योंकि यह स्वाभाविक रूप से नहीं आता है
    5. 5
      धीरे-धीरे, मरने को उस बिंदु पर घुमाएं जहां यह हथेली की नोक तक पहुंचता है, फिर अंगूठे को पासा रोल के ऊपर दबाएं। यदि यह काम करता है, तो दूसरे पासे को एक छोर से दूसरे तक ले जाना चाहिए या तालिका छोड़ देना चाहिए। उस मामले में, बस कहें, "बहुत बुरा, मैं फिर से खेलूँगा।"
    6. 6
      ऐसा करने का प्रयास करने से पहले मरने पर विलंब न करें, क्योंकि यह पूरी प्रक्रिया को बर्बाद कर देगा।

    युक्तियाँ

    • अगर किसी को उनकी जांच करना है तो गैर-जंक डेटा की एक समान जोड़ी को छोड़ दें।

    चेतावनी

    • किसी भी गर्म पदार्थों को संभालने पर ध्यान रखना।
    • नंगे हाथों से छूने से पहले गरम पासा ठंडा होने दें।

    आवश्यक सामग्री

    • डेटा के दो जोड़े
    • ओवन
    • त्वरित सुखाने मोम
    • ड्रिल
    • खराद
    • बहुत छोटा ड्रिल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com