IhsAdke.com

आपका बेसबॉल रीबाउंड कैसे सुधार करें

आपके बेसबॉल बल्लेबाजी में सुधार के कई तरीके हैं। हालांकि, जो भी आपके वर्तमान स्तर, पूर्णता का पहला चरण तकनीकी पक्ष की वृद्धि होना चाहिए।

चरणों

अपने बेसबॉल स्विंग चरण 1 में पावर को जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
1
पिचर की दिशा में एक छोटा कदम उठाओ - यह प्रारंभिक झूलते आंदोलन होना चाहिए अपने शरीर के वजन को अच्छी तरह वितरित रखने की कोशिश करें। सामने के पैर को बंद कर दिया जाना चाहिए, जो कि आपके शरीर के आगे की ओर इशारा करते पैर के साथ है। अन्यथा, आप घुमाएंगे, टोक़ को शरीर के आंदोलन के साथ बनाने के बजाय, जो प्रभाव के साथ, गेंद को स्थानांतरित किया जाएगा।
  • अपने बेसबॉल स्विंग चरण 2 में पावर को जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    2
    गेंद को मारते समय, चाहे वह अधिक या कम बंद पिच हो, चाहे हाथ शरीर के करीब होना चाहिए। संपर्क के समय, छड़ी पर सबसे ऊंची हथेली का सामना करना चाहिए यदि आपका पदचिह्न स्थिर नहीं है और यह प्रभाव के साथ चलता है, रिबांडिंग की ताकत कम हो जाएगी



  • अपने बेसबॉल स्विंग चरण 3 में पावर को जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    3
    छाती की ऊंचाई पर अपने हाथों को रखना महत्वपूर्ण है यदि वे या कोहनी बहुत अधिक हैं, तो गेंद जमीन पर मुड़ेगी। इसके अलावा, कोहनी को 45 डिग्री वाले कोण बनाना चाहिए, जो छड़ी की गति का अनुकूलन करता है।
  • अपने बेसबॉल स्विंग चरण 4 में पावर को जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    4
    गेंद के संपर्क के बाद की गति भी बहुत महत्वपूर्ण है। बल्लेबाजी के अंत में, हाथ कि छड़ी के सिर मुड़ा क्षेत्र के भीतर जब तक संभव हो यात्रा सुनिश्चित करने के लिए उच्च किया जाना चाहिए। आप कंधे स्तर से नीचे हाथों से आंदोलन, संकेत जल्दी कर दिया जाता है कि, जो समय है कि लाठी, मुड़ा हुआ क्षेत्र में है और परिणामस्वरूप गेंद को मारने की संभावनाओं को कम कर देता है समाप्त करते हैं। एक कदम आगे आएं और उसके हाथ में छड़ी धक्का बस शरीर के चारों ओर बारी बारी से नहीं करना सुनिश्चित करें। यह भी ध्यान रखें कि आपके शरीर पिचर की ओर इंगित करना चाहिए, और यदि आप संतुलन से बाहर अक्सर वापस मिलता है, एक संकेत है कि अपने वजन समान रूप से वितरित नहीं किया जाता है, लेकिन पैर traseiro.A अपने सिर थोड़ा होना चाहिए में केंद्रित नीचे झुकाव, आशय से गेंद है, जो भी एक अधिक शक्तिशाली पलटाव के लिए कूल्हों का उचित स्थान सुनिश्चित करता है पर देख रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप समाप्त हो जाते हैं, गुस्सा मत बनो। इसके बजाय, अगली बार बेहतर तरीके से तैयार होने के लिए, आपने जो गलत किया (या क्या घड़ा सही था), यह जानने का प्रयास करें।
    • झूलते आंदोलन की शुरुआत कूल्हों द्वारा निर्देशित की जानी चाहिए और हाथ इसके साथ आएंगे। यह एक नई शिक्षण पद्धति है और खुद को और अधिक कुशल बनाने के लिए साबित कर दी है। निचले अंगों से ट्रंक और हथियारों के रोटेशन को लीवर करना, अकेले हाथों को ले जाने की तुलना में अधिक मजबूत होना संभव है। कूल्हे की छड़ी की गति बढ़ जाती है अंत में, उछाल के अंत में, अपनी शक्ति को अनुकूलित करने के लिए, कूल्हों को पिचर के समानांतर होना चाहिए।
    • निचले अंग का उपयोग करना सीखना आपके बल्लेबाजी की ताकत को आसानी से बढ़ाने का एक शानदार तरीका है।
    • गेंदों के लिए एक निश्चित समर्थन का उपयोग करके अपनी बल्लेबाजी का अभ्यास करें संयुक्त राज्य अमेरिका में, खिलाड़ियों में आमतौर पर 7 साल की उम्र तक इस समर्थन को प्रशिक्षित किया जाता है, केवल 17 को बदलने के बाद इसे फिर से उपयोग किया जाता है शुरुआती और पेशेवर अक्सर इस तरह के प्रशिक्षण करते हैं, लेकिन किसी भी उम्र के खिलाड़ियों को उनकी तकनीक को लगातार पूर्ण करके लाभ हो सकता है
    • अपनी आँखें गेंद पर हर समय रखें।
    • भार प्रशिक्षण, plyometrics और गति शॉट्स अभ्यास है कि के दौरान और सत्र से बाहर किया जा सकता है, ताकि शक्ति और उनकी बल्लेबाजी की शक्ति को बढ़ाने के लिए कर रहे हैं। यदि आप विस्फोटक होना चाहते हैं, तो लंबी दूरी की दौड़ से बचें। इसके अलावा, सिर्फ एक स्वास्थ्य musculação- में कई घंटे व्यतीत नहीं करना अत्यंत महत्वपूर्ण गलत साबित कई गेंदों कर सकते हैं। भारोत्तोलन वजन आप एक बेहतर खिलाड़ी बनने में मदद मिलेगी, लेकिन यह पर्याप्त नहीं है। एक बल्ला उठाओ और गेंदों की बल्लेबाजी सैकड़ों हमेशा सबसे अच्छा अभ्यास है।
    • छड़ी की रोटेशन की एक उच्च गति भारी रॉड की तुलना में अधिक कुशल है।
    • आप छड़ी के संभाल पर अपने हाथों को थोड़ी ऊंची रख सकते हैं - यह थोड़ा अधिक शक्ति बढ़ाएगा।
    • गेंद के साथ संपर्क के समय, यह आपके कूल्हों की ओर इशारा करते हैं जहां की यात्रा करेंगे।
    • सबसे कम बल्लेबाजी, चाहे फर्श या सीधे गेंदों की ओर सीधे, तेजी से खिलाड़ियों के लिए अच्छी तरह से काम कर सकते हैं। दूसरी ओर, उच्चतम बल्लेबाजी, लंबे समय तक के लिए बल्लेबाजी के क्षेत्र में बल्ला रखने का सफाया कर दिया और बल्ले की शक्ति में वृद्धि की जा रही के अपने अवसरों को कम करें।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास एक ठोस, अच्छी तरह से संतुलित आधार है, जबकि उछल रहा है एक लंबी, लेकिन तेज और कॉम्पैक्ट प्रक्षेपवक्र बनाने की कोशिश न करें।
    • हमेशा हेलमेट को प्रशिक्षित करें याद रखें कि आपको इसे आधिकारिक मैचों के दौरान उपयोग करना होगा, ताकि आप इसे बेहतर तरीके से इस्तेमाल कर सकें।
    • अपने शरीर को इतनी तेज़ न करें कि आप अपना संतुलन खो देते हैं याद रखें कि बल्लेबाजी के बाद, आप को चलाने के लिए तैयार रहना चाहिए।
    • कभी स्टेरॉयड या किसी अन्य दवाओं का उपयोग न करें समय के साथ, आप कानूनी समस्याओं से गुजर रहा या यहां तक ​​कि खेल से प्रतिबंधित कर दिया का जोखिम हो सकता है कि दुष्प्रभाव बहुत हानिकारक हैं, और होगा।
    • अधिकतम शक्ति पर अपनी बल्लेबाजी को प्रशिक्षित करने से पहले, कम से कम 10 मिनट तक गर्मी। निर्देशों के लिए अपने प्रशिक्षक या शारीरिक शिक्षा प्रशिक्षक से पूछें चोट से बचने और प्रदर्शन में सुधार करने के लिए यह अभ्यास महत्वपूर्ण है
    • यदि आप अपने हाथों पर फफोले नहीं करना चाहते तो हमेशा दस्ताने पहनें।
    • अपने शरीर से अधिक ट्रेन न करें - आप हाथ को हिलाने या मांसपेशियों को तनाव में रखने के जोखिम को चला सकते हैं।
    • भारी रॉड का उपयोग न करें टेड विलियम्स, 40 की एक पेशेवर खिलाड़ी साबित कर दिया कि यह आवश्यक घर रन गलत साबित करना नहीं है। आप के लिए सही बल्ले का उपयोग करें, यानी, एक जिसके साथ आप सहज और आत्मविश्वास लगता है। वास्तव में, यह है कि भारी बल्ला, आगे गेंद जाना होगा, लेकिन केवल अगर हम मान लें कि आप एक ही गति के साथ मुकाबला कर सकते हैं सच है। आप जो गेंद आगे फेंक होगा एक बेसबॉल के बल्ले के रूप में के रूप में तेजी से एक पेड़, बारी कर सकते हैं?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com