IhsAdke.com

आप कैसे ढोंग करने के लिए अमेरिकन फुटबॉल को समझें

क्या आप फुटबॉल पसंद करते हैं, लेकिन अभी भी कुछ नहीं समझते हैं, यहां तक ​​कि देखने के बाद भी? क्या लोग आप का मज़ाक उड़ाते हैं क्योंकि आप नियमों को नहीं जानते, भले ही आप कई वर्षों से गेम का पालन कर रहे हैं? खेल के नियमों को जानने के बिना हमारे पास फुटबॉल को समझने का नाटक करने का एक आसान तरीका है। कुछ गुर और थोड़े ज्ञान के साथ, आप प्रशंसकों के साथ फिट होंगे और शानदार खेल देख पाएंगे, भले ही आप सिर्फ भांति कर रहे हों।


चरणों

पटकथा का शीर्षक बताओ आप फुटबॉल को समझें चरण 1
1
खुश करने के लिए एक फुटबॉल टीम चुनें सिर्फ एक टीम के साथ शुरू करना सबसे अच्छा है अपने विकल्पों को सीमित करके, आप अपने ज्ञान का विस्तार करके टीम के बारे में विशिष्ट विवरण सीख सकते हैं। एक बार जब आप तकनीक सीखते हैं, तो आप भविष्य में अन्य टीमों के प्रशंसकों के बीच अपनी विश्वसनीयता बढ़ाने के लिए उनका उपयोग कर सकते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक बताओ आप फुटबॉल को समझें चरण 2
    2
    टीम के शीर्ष खिलाड़ियों के नाम और शर्ट संख्या को सजाने के लिए यह बहुत संभावना है कि इनमें से एक खिलाड़ी खेल के दौरान कुछ योगदान देगा। अगर आप नाम जानती हैं, तो वास्तव में जानने के बावजूद आप बातचीत में शामिल हो सकते हैं। यदि आप खिलाड़ियों के बारे में बात करते हैं, भले ही अस्पष्ट हो, आप खेलने वाले नाटक को देखने का बहाना कर सकते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक बताओ आप फुटबॉल को समझें चरण 3
    3
    कुछ फुटबॉल वाक्यांश या कीवर्ड जानें यह बातचीत के दौरान या गेम के दौरान उपयोगी हो सकता है "टचडाउन," "पहले नीचे," "फ़ील्ड लक्ष्य," "हस्तक्षेप से गुजारें," "निपटना" आदि जैसे शब्दों को जानें। आपको इन शर्तों को समझने की ज़रूरत नहीं है, बस पता है कि वे मौजूद हैं। यदि आप खेल के दौरान इन बातों को सुनते हैं, तो उन्हें याद रखें।



  • पटकथा का शीर्षक बताओ आप फुटबॉल को समझें चरण 4
    4
    अपनी बातचीत अस्पष्ट रखें आप इन नाटकों और वाक्यांशों को खेल के दौरान आने वाले नाटकों को समझने के बिना सीख सकते हैं। इस तरह की बातें कहें "यह रुकावट बहुत ज्यादा थी!" या "वाह, मैनिंग के लिए क्या खेल है!" आप इस धारणा को प्राप्त करते हैं कि आप जानते हैं कि जब आप केवल छोटे विवरण जैसे कि नामों के बारे में जानते हैं, तब आप क्या बात कर रहे हैं
  • शीर्षक वाला चित्र दिखाओ कि आप फुटबॉल को समझें चरण 5
    5
    आपके द्वारा सीखी जानकारी के उपयोग से प्रश्न पूछें शर्मिंदगी से बचने का यह एक शानदार तरीका है "इस नाटक के बारे में आप क्या सोचते हैं?" या "आप यह कैसे सोचते हैं कि खेल खत्म हो जाएगा?" चीजों से पूछें आपको सवाल उठता है कि आप क्या सोचते हैं, इसके बारे में बात करने से आपको रोका जा सकता है।
  • शीर्षक वाला चित्र दिखाओ कि आप फुटबॉल को समझें चरण 7
    चित्र शीर्षक से आपको बहस करना फुटबॉल को समझना चरण 6
    6
    खेल में हुई एक बड़ी चाल याद रखें। यदि आप विवरण जानते हैं, बेहतर अभी तक यह बातचीत के लिए एक शानदार शुरुआत है अगर चीजें एक अज्ञात मार्ग से नीचे जाना शुरू होती हैं और कोई आपको एक कठिन सवाल पूछता है या आपके बारे में बात करने के लिए कुछ भी नहीं है, तो बातचीत को उस एक में बदल दें अगर यह एक अच्छा कदम था, तो एक अच्छा मौका है कि अन्य प्रशंसकों ने इसके बारे में बात करना शुरू कर दिया। # दूसरों के बारे में क्या बात कर रहे हैं, उनकी प्रतिक्रियाओं की नकल करने पर ध्यान दें आपको पता नहीं कि इस गेम में क्या चल रहा है, लेकिन आपके चारों ओर के लोग जानते हैं। सबसे आसान तरीकों में से एक बहाना है कि आप कुछ समझते हैं कि आपके आसपास के लोग क्या कर रहे हैं। यदि लोग एक कदम का जश्न मनाते हैं, तो एक साथ जश्न मनाएं। यदि वे क्रोध में चिल्लाते हैं, तो ऐसा ही करते हैं इस कदम का रहस्य अन्य प्रशंसकों की तुलना में जयकार और चिल्लाना है। भावनाओं में अतिरंजना, इस धारणा को देकर कि जो कुछ हुआ है वह आप पर गहराई से प्रभावित हुआ है। इससे लोगों को यह विश्वास आता है कि आप ध्यान दे रहे हैं और पता है कि वास्तव में क्या हो रहा है।
  • युक्तियाँ

    • समूह के साथ मिलाएं अपने आसपास के प्रशंसकों के अनुसार पोशाक। उन्हें विनती करें कि आप वास्तव में टीम के लिए जड़ें, भले ही आप नहीं जानते कि क्या हो रहा है
    • यदि कोई विषय सामने आता है जिसे आप नहीं जानते हैं, तो मुस्कुराएं और उस विषय को बदलें जिसे आप जानते हैं।
    • मज़ेदार याद रखें! आपको फुटबॉल को गेम खेलने वाले गेम में परिवर्तित नहीं करना चाहिए यह सिर्फ बेहतर होने और अनुभव का आनंद लेने का एकमात्र तरीका है।

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com