IhsAdke.com

कैसे अपने गुप्त विज्ञापन की पहचान डिस्कवर

आपका गुप्त प्रशंसक कौन है? यह पता लगाना मुश्किल हो सकता है कि आपके लिए उपहार और रोमांटिक संदेश कौन भेज रहा है, खासकर जब उस व्यक्ति को नाम न छापने की रक्षा करना है आपको उन सभी सुरागों का उपयोग करना होगा जो आपको मिलते हैं - आपको प्राप्त होने वाली चीजों को ध्यान से जांचें। प्रश्न लोगों को यह जानने के लिए कि आपके लिए कौन हो सकता है अपने आस-पास के व्यक्तियों से अवगत रहें और जवाब ढूंढने के लिए अपनी आंख खोलें। सावधान और रोगी रहें आपका प्रशंसक शायद आमने-सामने बात करने के लिए शर्मिंदा है - सामान्य ज्ञान है और दूसरों की गोपनीयता का सम्मान करते हैं

चरणों

विधि 1
पाया सुराग का उपयोग करना

चीअर अप ए वूमन स्टेप 8 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
1
देखभाल के साथ प्राप्त टिकट (एस) पढ़ें यदि आपको शारीरिक टिकट प्राप्त होते हैं, जैसे कि आपके बैकपैक की पीठ की जेब में छोड़ दिया गया हस्तलिखित पत्र, स्थान, समय, सुलेख, और उस स्वर के संकेतों की जांच करें जिसमें यह लिखा गया था। यदि आपका प्रशंसक एक ईमेल या एक अनाम ई-मेल भेजता है, तो यूज़रनेम या ई-मेल एड्रेस का इस्तेमाल किया जाने वाला विवरण, टोन और संदेश की सामग्री और इसे भेजा गया समय जैसे विवरण देखें।
  • अगर यह हस्तलिखित नोट है, तो सुलेख का परीक्षण करें इसकी तुलना आपके परिचितों के पत्र से करें एक दोस्त, क्रश, या रूममेट के बारे में सोचें
  • अगर आपको किसी अजनबी से एक ईमेल या ऑनलाइन संदेश मिलता है, तो ईमेल पता या स्रोत उपयोगकर्ता नाम जांचें आपके प्रशंसक ने निजी खाते से संपर्क नहीं किया हो सकता है, लेकिन आप उस नाम से सुराग प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं जिसने इस्तेमाल किया था।
  • बी रोमांटिक चरण 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    अपने प्रशंसकों द्वारा भेजे गए सभी उपहारों की जांच करें हो सकता है कि यह फूलों का गुलदस्ता, चॉकलेट का एक बॉक्स या एक अनुकूलित सीडी है। अपने "प्रशंसक" की पहचान को खोजने के लिए इन उपहारों को सुराग के रूप में उपयोग करें
    • यदि आप अपने गुप्त प्रशंसक से एक बेक किया हुआ केक की तरह कुछ मिलता है, यह एक संकेत हो सकता है कि उसे रसोई घर में समय बिताना पसंद है। इस बारे में सोचें कि क्या आपके परिचितों - विशेष रूप से उन लोगों को संदेह है - इस शौक में
    • यदि आपको एक कस्टम सीडी प्राप्त होती है, तो यह संकेत दे सकता है कि आपका प्रशंसक संगीत का बहुत शौक है अपने परिचितों के बारे में सोचो, जिनके पास इस संबंध हैं। उन लोगों के लिए देखें जो आम तौर पर या अपने कानों में हेडफोन के साथ सवारी करते हैं सीडी पर पटरियों की समीक्षा करें: वे आपके पसंदीदा प्रशंसक हो सकते हैं और इसे पहचानना आसान बना सकते हैं।
    • अगर आप अपने प्रशंसनीय द्वारा किसी विशिष्ट दुकान पर खरीदी गई कुछ चीज़ें प्राप्त करें, तो स्टोर पर जाएं और विक्रेताओं पर सवाल करें।
  • बीर रोमांटिक चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    स्थान और उस समय को याद रखें जब आपके प्रशंसक ने संपर्क किया। इस बारे में सोचें कि कौन सा खास समय पर संदेश भेज सकता था और किस जगह पर आपको टिकट मिलेगा उस जगह तक पहुंच होगी। परिस्थितियों का विश्लेषण करें कि आपका पंखा किस प्रकार संचालित होता है, इसकी बेहतर जानकारी प्राप्त करें।
    • यदि आपका प्रशंसक अपने बैग की जेब में एक नोट छोड़ देता है, तो संभावना है कि आप सहपाठियों हैं। अगर उपहार आपके घर को दिया जाता है, तो यह संकेत दे सकता है कि आपका प्रशंसक आपको अच्छी तरह से जानता है या आपने किसी तरह से अपना पता प्राप्त कर लिया है।
    • यदि आपको एक विशिष्ट सहपाठी पर संदेह है लेकिन जिस दिन टिकट छुड़ाया गया था उस दिन कक्षा को याद किया, तो आप गलत हो सकते हैं। हालांकि, इस व्यक्ति ने किसी दोस्त या संदेश से मदद के लिए पूछा हो सकता है कि अग्रिम में एक या दो दिन लगाया जा सकता है
  • चित्र शीर्षक से बैरर चरण 20
    4
    आपको प्राप्त होने वाले संदेशों और अधिक जानकारी के लिए उत्तर दें यदि आपको कोई अनाम ईमेल या संदेश मिलता है, तो उत्तर दें और बातचीत शुरू करने का प्रयास करें। अगर आपको हस्तलिखित नोट मिलती है, तो उसी स्थान पर अपनी खुद की एक नोट छोड़ दें - अगर प्रशंसक गुजरता है।
    • ऑनलाइन संदेश या ईमेल का आदान-प्रदान करके अपने प्रशंसकों से अधिक जानकारी प्राप्त करें प्रश्न पूछें और, असुविधाजनक होने के बिना, व्यक्ति को अपनी पहचान प्रकट करने की कोशिश करें
    • स्पष्ट जगहों पर टिकट न छोड़ें, जो कि किसी के द्वारा पाया जा सकता है। इस प्रकार, आपका प्रशंसक संदेश प्राप्त करने की संभावना कम होगा - इसके अतिरिक्त, कोई अन्य व्यक्ति आपको मिल सकता है और उस पर जानकारी का उपयोग आप पर खेलने के लिए कर सकता है।
  • शीर्षक से चित्र चुनें एक भूमिका मॉडल चुनें चरण 10
    5
    सुराग और व्यवहार पैटर्न के लिए देखो आपका प्रशंसक कैसे लिखता है? आप आमतौर पर संपर्क कैसे करते हैं? क्या इसमें कोई हड़ताली विशेषताएं हैं (जैसे कि भाषा चित्रों, विशिष्ट लेखन शैली, संदर्भ इत्यादि का उपयोग) जो इसकी पहचान को आसान बना सकती है? आपके परिचितों के बारे में सोचें जो इस सूची में फिट हो सकते हैं। आपका प्रशंसक यह भी महसूस नहीं कर सकता कि वास्तविक बातचीत में आपके द्वारा उपयोग किए गए शब्दों को लिखकर आप धीरे-धीरे अपने आप को उजागर कर रहे हैं।
    • क्या आपका प्रशंसक किसी विशेष शब्द या वाक्यांश का उपयोग करता है? उदाहरण के लिए, वह बातचीत के दौरान पर्याप्त "द्रव्यमान" कह सकते हैं या कुछ विषयों पर हस्तलिखित नोटों में "बहुत अधिक" शब्द के साथ ज़ोर देते हैं। उन परिचितों के बारे में सोचो जो अक्सर इन शब्दों का उपयोग करते हैं
    • क्या आपका प्रशंसक किसी भी व्याकरण संबंधी त्रुटियों को बना देता है? उन्हें पहचानें क्या कोई अन्य परिचित भी उन्हें प्रतिबद्ध करता है? उदाहरण के लिए, आप यह भी देख सकते हैं कि कोई मित्र हमेशा "एजेंट" के लिए "हमें" ट्रेड करता है।
  • विधि 2
    अपने प्रशंसकों की पहचान की खोज

    पिक्चर हकदार दृष्टिकोण महिला कहीं भी कदम 18
    1



    अपने परिवेश की ओर ध्यान दें क्या किसी को भी आप के साथ और अधिक बार बोला गया है (आसानी से)? क्या किसी ने आपके चारों ओर अजीब काम किया है और आपको छिपाने की कोशिश की है?
    • नोटिस की कोशिश करो कि कोई भी आप पर अक्सर घूर रहा है यदि हां, तो उस व्यक्ति पर अधिक ध्यान दें इसे सीधे और मुस्कुराहट का सामना करना यदि आप आकर्षण के अन्य लक्षण दिखाते हैं, तो यह व्यक्ति आपका प्रशंसक बन सकता है
  • चित्र शीर्षक बनें मिलनसार चरण 6
    2
    अपने परिचितों से पूछें अपने प्रशंसनीय पहचान को अधिक तेज़ी से खोज करने में सहायता के लिए एक सूचना नेटवर्क बनाएं मित्रों से सुझाव, संकेत, और मददगार संकेतों के लिए पूछें यहां तक ​​कि अगर वे व्यक्ति की पहचान नहीं जानते हैं, तो उन्होंने ऐसा कुछ सुना होगा जो आपको सही दिशा में ले जाएगा। किसी को अपने प्रशंसक के बारे में बताते समय सतर्क रहें- कुछ "मित्र" अपने फैसले के बारे में अफवाहों को फैलाने या नकली "प्रशंसक" टिकट बनाने का अवसर ले सकते हैं।
    • यदि आप सीधे घर से टिकट या उपहार प्राप्त करते हैं, तो पूछें कि क्या आपके पड़ोसियों ने किसी को देखा है यदि हां, तो व्यक्ति के भौतिक विवरण के लिए पूछें।
  • एक बेहतर प्रेमिका चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने प्रशंसक का सामना करने पर विचार करें यदि आपको लगता है कि आपने व्यक्ति की पहचान की है, तो प्रश्न पूछें। उससे बात करना और गलत होने पर कुछ भी नहीं बोलना और संदेह में होने से बेहतर हो सकता है याद रखें, यदि यह व्यक्ति गुमनामी को पसंद करता है, तो वे आपसे आमने-सामने बात करने के लिए शर्म महसूस कर सकते हैं जनता में यह टकराव मत बनो और रौंद मत बनो। दया करो, अच्छे निर्णय लें और अपना मन खोलें
    • जब आपका संदिग्ध पूछताछ करता है, तो उसे प्रत्यक्ष रूप से सामना करें अपने व्यवहार में ध्यान देने योग्य परिवर्तनों को नोटिस करने का प्रयास करें अनुबंधित विद्यार्थियाँ? गुलाबी गाल? क्या उस व्यक्ति ने अपने सिर को अच्छी तरह से झुकाया?
    • यदि संदिग्ध बार-बार इनकार करता है कि वह उसका गुप्त प्रशंसक है, तो वह सच कह रहा हो सकता है। बार को मजबूर न करें और अपनी जांच जारी रखें।
  • टॉक टू ए गाइ चरण 3
    4
    अच्छा निर्णय लें अपने संदेह से संपर्क न करें और पूछें "क्या आप मुझे पसंद करते हैं?" सही चेहरे पर कुछ और अधिक सूक्ष्म कहें, जैसे "कुछ दिनों पहले मेरे बैग में कुछ प्यारे टिकट मिले - उनके पास चित्र भी थे। क्या आप कुछ भी जानते हैं?" उस व्यक्ति के प्रश्न पूछने की कोशिश करें जो रहस्य प्रकट करने में सहायता करें - चेहरे से चेहरे क्या आपके प्रशंसक ने आपको एक सामाजिक नेटवर्क में जोड़ा है? पूछें कि क्या उस विशिष्ट नेटवर्क पर संदिग्ध का प्रोफ़ाइल है क्या आपके प्रशंसकों ने टिकटों पर चित्र बनाये? पूछें कि क्या संदिग्ध को आकर्षित करना पसंद है
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि एक लड़के को आप में रुचि है 13
    5
    अपने गुप्त प्रशंसक की गोपनीयता का सम्मान करें इस बारे में सोचें कि आप गुमनाम क्यों थे शायद वह उसे खुले तौर पर प्रशंसा नहीं कर सकता- शायद वह शर्मिंदगी महसूस करता हो या कठोर अभिभावकों-शायद एक रिश्ते में भी - और उसे बर्बाद नहीं करना चाहता। यहां तक ​​कि अगर आप अपने प्रशंसक का सामना करते हैं, बहुत जल्दबाजी मत बनो धीरज रखो और, समय के साथ, अंततः व्यक्ति की पहचान की जाएगी।
    • विचार करें कि क्या आप वाकई अपने प्रशंसकों की पहचान जानना चाहते हैं पृष्ठभूमि में, आप जानना नहीं चाहते हैं - "जादू" को संरक्षित करने के लिए। कभी-कभी यह एक अज्ञात प्रशंसक होना दिलचस्प हो सकता है।
  • अपने प्रेमी को अपने साथ हाथ पकड़ने के लिए शीर्षक वाला चित्र शीर्षक चरण 1
    6
    अपने प्रशंसक स्वीकार या अस्वीकार करें। शायद आपके प्रशंसक की पहचान की खोज के बाद स्थिति तनावपूर्ण है जब वह आपकी भावनाओं को प्रकट करता है, तो यह आपके लिए यह कहने का समय होगा कि क्या आपको ऐसा लगता है। यदि आप उस व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो उन्हें बेहतर जानने की कोशिश करें यदि आप चाहते हैं, उसे आमंत्रित करें या आमंत्रित होने के लिए प्रतीक्षा करें। यदि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो अपनी भावनाओं को स्पष्ट छोड़ दें - ताकि व्यक्ति को पता हो कि उसे आगे बढ़ना चाहिए।
    • अगर आपका प्रशंसक नहीं है जो आप की उम्मीद है, तो उसे नम्र और अपने शब्दों को "खारिज" करने के लिए मापन करें। उसकी ईमानदारी उसे उसे और भी प्रशंसा करेगा। स्पष्ट और प्रत्यक्ष रहें - दूसरों की भावनाओं के साथ खेलना न करें
  • आपकी प्रेमिका चरण 7 को प्यार करते हुए चित्र शीर्षक
    7
    भावनात्मक रूप से जल्दबाजी न करें हो सकता है कि आप और आपके प्रशंसक प्यार में पड़ जाएं और भविष्य में, यहां तक ​​कि शादी भी करें - लेकिन फिलहाल, वे दो अजनबी हैं आपका गुप्त प्रशंसक किसी पर एक नाटक का प्रचार करके "प्रतिबंधित" (किसी दोस्त या भाई की तरह) हो सकता है! अपने प्रशंसकों की पहचान करने के लिए प्रयास करें, लेकिन जब तक आप यह नहीं जानते कि आप किससे काम कर रहे हैं, तब तक खुद को बहुत ज्यादा निवेश न करें।
    • धीरज रखो और आपका प्रशंसक अलग-अलग झुकाव कर सकता है और खुद को प्रकट कर सकता है। आप व्यक्ति के स्नेह का उद्देश्य हो सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसके बाद जाना चाहिए।
    • मानसिक कल्पनाएं बनाने की कोशिश न करें आपका प्रशंसक किसी को भी हो सकता है - अगर आपकी उम्मीदें नाकाम हो जाती हैं तो चोट लगी नहीं।
  • चेतावनी

    • बाहर देखो! यह संभव है कि कोई व्यक्ति आपकी प्रतिक्रिया देखने के लिए सिर्फ एक नाटक का प्रचार कर रहा है!
    • आपके संदिग्धों को आपका गुप्त प्रशंसक नहीं होना चाहिए।
    • अगर आप किसी व्यक्ति के व्यवहार के बारे में असहज महसूस करते हैं, तो किसी से बात करें, जैसे कि आपके मित्र, भाई-बहन, या माता-पिता। यदि समस्या गंभीर हो जाती है, तो शिक्षकों, मनोवैज्ञानिकों और पुलिस जैसे संपर्क अधिकारियों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com