IhsAdke.com

आप किस लड़की को पसंद करें

तो एक सुपर प्यारी लड़की है जिसमें आप हैं, लेकिन हर बार जब आप उसके आसपास होते हैं तो आपको पता नहीं कैसे कार्य करना है! चिंता मत करो हालांकि इसमें कोई गारंटी नहीं है कि वह आपको तारीख करना चाहती है, लेकिन कुछ निश्चित तरीके आप इस घटना को अधिक संभावना बना सकते हैं। जब आप अपनी पसंद की लड़की के करीब हो, तो ठीक से अभिनय शुरू करने के लिए चरण 1 देखें!

चरणों

विधि 1
अपने व्यक्तित्व का निर्माण

पिक्चर शीर्षक एक्ट अराउंड द गर्ल यू फॉर स्टेप 1
1
अपने आत्मविश्वास का निर्माण करें ट्रस्ट व्यक्ति के पास सबसे आकर्षक गुणों में से एक है। आपको क्रिस हेम्सवर्थ जैसी सुपर सेक्सी या आश्वस्त होना भी नहीं है। सभी विश्वास को अपने स्वयं के सम्मान में दृढ़ विश्वास की आवश्यकता है अगर आपको लगता है कि, क्या आप जानते हैं कि लड़की आपको पसंद है? वह यह भी विश्वास करेंगे।
  • आपके आत्मविश्वास को बनाने के लिए समय और थोड़ा प्रयास होता है, खासकर यदि यह कम से शुरू होता है यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप में विश्वास नहीं करते हैं, तो आपको दिखाएं भ्रामक विश्वास को वास्तव में अपने मस्तिष्क में विश्वास करने की गुंजाइश होती है कि आप विश्वास रखते हैं!
  • जब आप चलते हैं, तो अपनी पीठ को सीधे रखें, जैसे कि आप महत्वपूर्ण हैं जगह ले लीजिए, जैसे अपने पैरों को पार करने और आस-पास की सतह पर झुकाव की तरह। लोगों से बात करते समय अपनी बाहों को पार करने या नज़र से संपर्क करने से बचें दोनों रक्षात्मक इशारों हैं
  • एक्ट अराउंड द गर्ल टू ले यूज़ स्टेप 2
    2
    अपने आप को रहो आश्वस्त होने का एक हिस्सा स्वयं हो रहा है और सही है कि आप कौन हैं किसी और के होने के लिए खुद को बदलने की कोशिश करने से उसके साथ काम नहीं करेगा। वह यह देखेगी कि आप अपने आप के साथ सहज नहीं हैं और आप झूठ बोल रहे हैं कि आप कौन हैं और आप खुश नहीं होंगे।
    • दिखाएं कि आपको क्या अनोखा बनाता है और आप दिलचस्प क्यों हैं आपको पॉकेट रक्षक (लोग अभी भी ऐसा करते हैं?) पहने हुए चारों ओर चलना नहीं है, लेकिन आपको कम्प्यूटर में अपनी रुचि छिपाने की ज़रूरत नहीं है।
    • किसी और की कोशिश मत करो, खासकर यदि आप जो सोचते हैं कि आप कौन हैं वह चाहते हैं। अगर आप उस व्यक्ति में रुचि नहीं रखते हैं जो आप हैं, वह सही लड़की नहीं है
  • पिक्चर नामक एक्ट अराउंड द गर्ल यू फॉर स्टेप 3
    3
    अच्छी स्वच्छता बनाए रखें जब आप इसे अपने गंध और चिकना बाल के साथ दबाना यह लड़की को आकर्षित करने के लिए मुश्किल है। सप्ताह में कम से कम कुछ बार कोशिश करें और स्नान करें और साबुन का उपयोग करें। हाल ही में कपड़े धो लेंगे जो कपड़े धो लेंगे। जीन्स और पैंट का प्रयोग करना स्वीकार्य है, जब तक वे गंदे नहीं होते हैं, लेकिन हर दिन अपनी शर्ट बदल दें
    • आफ़्टरशेव या कोलोन का उपयोग करते समय सावधान रहें थोड़ी सी बड़ी पहुंच हो सकती है! आप कोलोन के एक बादल में लड़की से संपर्क नहीं करना चाहते इसे छिड़काव के नीचे रखें यदि आपको इसका उपयोग करना है
    • सुनिश्चित करें कि आप उन्हें खरीदने से पहले डिओडोरेंट्स को गंध करते हैं, तो आप जान लेंगे कि वे कितने मजबूत हैं और उनकी गंध क्या है फिर से, आप गंध के साथ यह अभिभूत नहीं करना चाहते, लेकिन एक छोटे से डिओडोरेंट (विशेष रूप से अगर आप सिर्फ इस तरह के फुटबॉल या बास्केटबॉल के रूप में कुछ खेल, अभ्यास) इसे और अधिक बाहर सीधा लग रहे हैं।
  • चित्र चारों ओर अधिनियम के तहत आप चार लड़की अधिनियम
    4
    अपना जीवन बनाओ याद करने के लिए एक और अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको अपना जीवन ज़रूरत है इस लड़की पर ध्यान न दें, अपने दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन न होने की कोशिश न करें। वह उसे उसके साथ कोई पुरस्कार नहीं जीतेंगे। वास्तव में, आप जरूरतमंद और दयनीय रूप से गुजरेंगे, और वह आपके लिए दिलचस्पी लेने की बहुत कम संभावना होगी
    • अपने हितों का पीछा करें यदि आप फुटबॉल में रुचि रखते हैं, तो एक टीम में शामिल हों और खेलें आप यहां तक ​​कि (यदि आप बहादुर महसूस कर रहे हैं) उसे एक गेम देखने या अपने साथ एक छोटी गेंद खेलने के लिए आमंत्रित करें।
    • इसका मतलब यह होगा कि आपके पास अपने स्वयं के दोस्त हैं, भले ही समूह ओवरलैप हो। अपने दोस्तों के साथ काम करने के बजाय उन्हें केवल तभी करें जब आप जानते हैं कि वे केवल आप के साथ काम कर रहे होंगे या काम करेंगे
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे पूरी तरह से अनदेखा कर रहे हैं। बिल्कुल नहीं जब आप इसे देख (या तो स्कूल में या म्युचुअल घटनाओं में), पूछना कि वह कैसी हो गया है और (अपने आप ही किसी भाषा को सीखने, चढ़ाई कर रही है, ड्यूटी के कॉल में विस्फोट की तरह) कुछ बातें क्या किया है का उल्लेख है।
  • विधि 2
    ठीक से काम करना

    एक्ट अराउंड द गर्ल यू की तरह चरण 5
    1
    सम्मान करो अधिकांश लड़कों को सिखाया जाता है कि उन्हें महिलाओं के प्रति सम्मान करना और उस तरह से कार्य करना नहीं है। उन लोगों में से एक मत बनो सम्मान होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि वह डोंटमाट या "फड़फड़ाहट" है, लेकिन लड़की का इलाज करना जैसे कि वह एक वास्तविक इंसान हैं (जो, आश्चर्य की बात है, वह है)।
    • सम्मान दिखाने का एक तरीका जब वह आपको पूछता है कि वह कुछ करना बंद कर देना है। उदाहरण के लिए, यदि आप दोनों एक गुदगुदी युद्ध छेड़ रहे हैं और कहती हैं, "इसे रोको!", रुको, भले ही आपको लगता है कि वह मजाक कर रही है। अगर आप मज़ाक कर रहे हैं, वह आपको बताएगी और आप जारी रख सकते हैं। यह दिखा रहा है कि आप छोटे मामलों में "नहीं" कहने का उसका सम्मान करेंगे कि आप सबसे महत्वपूर्ण मामलों में उसकी सीमाओं का सम्मान करने को तैयार हैं।
    • दूसरों के प्रति सम्मान करें जब आप उनके करीब हो (और सामान्य तौर पर) अपने पूर्व के बारे में "उस कुतिया" के बारे में बात न करें या समान भाषा का उपयोग करें लड़कियों को नीचा न करें या "बहिन" लोग कॉल करें आप महिलाओं और अपरिपक्व के लिए अपमानजनक दिखाई देंगे।
  • एक्ट अराउंड द गर्ल यू की तरह चरण 6
    2
    उसके शरीर की भाषा पढ़ें जब बहुत सारे लोग कहते हैं कि महिला का शरीर भाषा एक रहस्य है, वास्तव में यह मुश्किल नहीं है याद रखो, आप बता सकते हैं कि जब आपकी बहन तुम्हारे साथ परेशान हो जाती है, या आपका दोस्त आपको अनदेखा करने की कोशिश कर रहा है जिस लड़की को आप पसंद करते हैं वह समझ से अलग नहीं होगा।
    • वह खर्च करता है समय की सबसे आप के साथ आँख से संपर्क नहीं बना, या आप कम जवाब, एक शब्द दे रही है, या वह आप के आसपास होने के लिए नहीं चाहता है या आप परेशान हैं। शायद सबसे अच्छा वापस बंद करने के लिए
    • एक लड़की जो आप के आसपास चाहती है उस बारे में बहुत स्पष्ट होगी। वह आप का सामना कर रहे होंगे, आप जिन चीज़ों के बारे में कहेंगे (आँख से संपर्क करें, मुस्कान करें और हंसते हैं) वह आपको भी छू सकती है (जैसे कि जब आप कुछ कहना चाहते हैं तो हाथ पर)
  • पिक्चर का शीर्षक एक्ट अराउंड द गर्ल यू की तरह चरण 7
    3



    आँख से संपर्क करें यह पता चला है कि आँख से संपर्क करने के लिए किसी के साथ इश्कबाज करने का सबसे अच्छा तरीका है जिसे आप रुचि रखते हैं। यह एक अच्छी टिप है कि आप कक्षा में उपयोग कर सकते हैं यदि आप सही जगह पर बैठे हैं या यदि आप किसी पार्टी में हैं तो एक कमरे को पार कर सकते हैं।
    • आप इसे कुछ अलग तरीके से कर सकते हैं एक व्यक्ति को कमरे के दूसरी तरफ आंखों का संपर्क करना है, उसकी आंखों को पकड़ना और संपर्क बनाए रखना है। अब, यदि आप दोनों बात कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उसकी आँखों में गहराई से देखते हैं किसी कारण के लिए, उस तीव्र, लंबे समय के लिए दूसरे व्यक्ति के पेट में तितलियों का कारण हो सकता है
    • मुस्कुराओ जब आप उसे देख रहे हैं, खासकर जब आँख से संपर्क करें एक बड़ी मुस्कान एक विशाल मुस्कान से भी बेहतर हो सकता है
  • पिक्चर शीर्षक एक्ट अराउंड द गर्ल यू फॉर स्टेप 8
    4
    अपने दोस्तों को अनदेखा न करें एक लड़की के दोस्त उसके लिए अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण हैं वह अपनी राय सुन लेगी, भले ही वह हमेशा उनकी सलाह का पालन न करें अगर वे तुम्हें पसंद नहीं करते हैं, तो यह आपके मन में आपको थोड़ा संदेह करेगा। ऐसा होने से रोकने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वे आपको पसंद करें
    • उन चीज़ों का पता लगाएं जिनकी उन्हें पसंद है और उन हितों के बारे में पूछें उदाहरण के लिए, यदि उसके दोस्तों बहुत एक टीवी श्रृंखला में रुचि रखते हैं, उन्हें इसके बारे में एक सा पूछना (जिनमें से श्रृंखला, वर्ण और पसंदीदा एपिसोड, चीजें हैं जो जलन या प्रशंसकों के बारे में उन्हें पसंदीदा बात)।
    • यदि आप उस लड़की से बात कर रहे हैं जो आपको पसंद है और उसके दोस्त हैं, तो बातचीत में उन्हें शामिल करना सुनिश्चित करें आप अब भी उसे उन दीर्घ, ईमानदार, पिघलने के अनुभव दे सकते हैं, जबकि यह सुनिश्चित कर लें कि उसके दोस्तों को ऐसा महसूस नहीं होता कि आप उन्हें पूरी तरह से अनदेखी कर रहे हैं।
    • हालांकि, अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज नहीं है आप ऐसे किसी खिलाड़ी की तरह दिखना नहीं चाहते हैं जो किसी भी लड़की को लेने के लिए बाहर जा रहा है जो आपके ध्यान का जवाब देती है। जिस लड़की को आप पसंद करते हैं, वह नहीं सोचेंगे कि आप उसके बारे में रुचि रखते हैं अगर आप अपने सभी दोस्तों के साथ भी छेड़खानी कर रहे हैं।
  • विधि 3
    जानने के बारे में क्या बात करें

    पिक्चर शीर्षक एक्ट अराउंड द गर्ल यू की तरह स्टेप 9
    1
    उसके प्रश्न पूछें। जब आप उस लड़की से बात करते हैं जिसके बारे में आप परवाह करते हैं, तो उसे विशेष महसूस करते हैं जब लोग इसमें दिलचस्पी रखते हैं तो लोग इसे पसंद करते हैं, और यह अलग नहीं है। दिखा रहा है कि आप उसके विचारों की परवाह करते हैं, परिणामस्वरूप आप में और अधिक रुचि होगी।
    • चीजों के बारे में उसकी राय पूछो, भले ही वह मूर्ख हो। उदाहरण के लिए: मान लीजिए कि आप एक शर्ट पहन रहे हैं, जो आपके मित्र को पसंद नहीं है, उसकी राय पूछें कि शर्ट मूर्खतापूर्ण है या नहीं। उसे बताओ कि वह अंतिम न्यायाधीश है इससे आपको हंसी और महत्वपूर्ण महसूस होगा।
    • उन चीजों पर ध्यान दो, जो वह करता है और कहते हैं, ताकि आप इसके बारे में प्रश्न पूछ सकें। उदाहरण के लिए, यदि वह बताती है कि वह चढ़ाई करेगी, तो उससे पूछें कि उसने कैसे शुरुआत की और वह इसके बारे में क्या पसंद करती है। लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, इससे पहले कि आप खुद की कहानियों से शुरू करने से पहले, उससे पूछते हैं कि वह क्या सोचती है।
  • पिक्चर शीर्षक एक्ट अराउंड द गर्ल यू की तरह स्टेप 10
    2
    सुनो। आजकल, लोगों ने वास्तव में एक दूसरे को सुनने के लिए (वास्तव में सुने) की क्षमता खो दी है सच्चाई के लिए सुनना तब होता है जब आप समय के बारे में सोचने के बजाय जो कह रहे हैं या रात के खाने के लिए क्या हो रहा है, उसके बारे में सोचने के बजाय कोई क्या कह रहा है, इसे समझने के लिए समय लेता है।
    • उदाहरण के लिए, भले ही आप एक शोर पार्टी में हैं, जब उससे बातें, आँख से संपर्क बनाए रखने प्रश्न पूछें, और अगर अपने मन खो दिया है, स्पष्टीकरण टुकड़ा (आप शोर पार्टी एक बहाना के रूप में उपयोग कर सकते हैं: "क्षमा करें, यह बहुत शोर है क्या आप दोहरा सकते हैं कि आपने क्या कहा? ")
    • यह अंत करने के लिए, उसके साथ बात करते समय, चीजों से परेशान न करें कमरे के चारों ओर देख न रखें या अपने फोन की जांच न करें। वह महसूस करेगी कि वास्तव में वह वास्तव में परवाह नहीं करता है कि उसे क्या कहना है।
  • पिक्चर शीर्षक एक्ट अराउंड द गर्ल यू की तरह स्टेप 11
    3
    उसे हंसी बनाओ हँसिंग किसी के साथ बंधन के लिए एक शानदार तरीका है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको क्लास जोकर होना चाहिए (वास्तव में, यदि आप नहीं हैं तो शायद यह बेहतर होगा) इसका मतलब यह है कि आप उसे हंसते हैं और कुछ मजेदार चीजें कहते हैं। बेशक, हर किसी का एक अलग अर्थ है हास्य, और आप उसे बेहतर जानते हैं, लेकिन अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो ऐसा करने के लिए कुछ चीजें हैं जो शायद ही विफल होती हैं।
    • वह धीरे धीरे खुद को moaned आपको एक बड़ा आत्म-अप्रतिष्ठित भाषण बनाने की ज़रूरत नहीं है (यह वास्तव में आपको अविश्वसनीय लगती है), लेकिन स्वयं के कुछ हुक आपको हंसते हैं और दिखाते हैं कि आप अपने आप को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं उदाहरण के लिए: इस बारे में बात करें कि जिस दिन आप ध्यान नहीं दे रहे थे उस दिन आपको फुटबॉल की गेंद के साथ सिर में मारा गया, या उस समय आप गलत वर्ग में गए क्योंकि आप भूल गए कि यह दिन क्या था।
    • कुछ अजीब बात है कि आपने उस दिन (या पहले सप्ताह के भीतर) को देखा था। यह सामान्य और अजीब से कुछ बाहर होना चाहिए उदाहरण के लिए: उससे पूछें कि क्या वह कभी भी लाश के एक झुंड से घिरा है और फिर उसे ज़ोंबी मार्च के बारे में बताएं जिसमें आप गलती से बीच में समाप्त हो गए थे
  • पिक्चर शीर्षक एक्ट अराउंड द गर्ल यू की तरह स्टेप 12
    4
    उसके साथ इश्कबाज। छेड़खानी बहुत अप्रत्याशित हो सकते हैं और सावधानी के साथ इस्तेमाल किया जाना चाहिए। चूंकि हर कोई अलग है, इसलिए कोई भी ऐसा दृष्टिकोण नहीं है जो सभी मामलों को ठीक करता है। हास्य और नेत्र संपर्क दो मुख्य हैं, लेकिन आप अन्य तरीकों से आसानी से इश्कबाज कर सकते हैं।
    • जब तक वह इसे स्पष्ट रूप से स्पष्ट नहीं कर लेती, सच्ची छापटियां स्पष्ट रूप से कुछ लड़कियों को परेशान कर सकती हैं। जब आप डेटिंग करते हैं तो इसे ध्यान में रखें यदि आप छेड़खानी में अच्छा नहीं कर रहे हैं, तो आँख से संपर्क करें और हास्य शायद आपका सर्वश्रेष्ठ दांव होगा
    • एसएमएस द्वारा छेड़खानी, हालांकि, एक महान गैर खतरनाक इश्कबाज प्रकार हो सकता है। बेशक, आप चाहते हैं कि यह केवल व्यक्ति में आपकी बातचीत के लिए पूरक है। संदेशों को संक्षिप्त रखें कभी-कभी चित्र एक हज़ार शब्दों के बराबर होता है (विशेष रूप से एक अजीब तस्वीर। नहीं जब तक कि वह वास्तव में उनके लिए नहीं पूछा जाता तब तक स्पष्ट चित्र भेजें!) संदेश भेजने का एक अच्छा कारण होना अच्छा है आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मैंने यह देखा और मैंने आप के बारे में सोचा" (और फिर एक तस्वीर भेजें)।
    • उसे सही प्रशंसा देते हुए ब्याज और इश्कबाज व्यक्त करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। मूल रूप से कुछ मत करो जैसे "आप सबसे खूबसूरत लड़की हैं जो मैंने कभी मिले हैं" (यह गंभीर नहीं है)। इसके बजाय, कहते हैं, "क्या आपने देखा कि आपका स्वेटर आपकी आंखें सूट करता है? यह एक सुंदर रंग है" या "बेशक आप जिग सबूत हैं, आप सुपर स्मार्ट हैं!"
  • पिक्चर शीर्षक एक्ट अराउंड द गर्ल आप की तरह स्टेप 13
    5
    उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं अंत में, जिस लड़की से आप प्यार करते हैं उसके करीब रहने का सबसे अच्छा तरीका है उसे बताने के लिए कि आप कैसा महसूस करते हैं। अन्यथा, वह कभी पता नहीं हो सकता है ऐसा लगता है कि आपकी भावनाओं को प्रकट करने के लिए यह अति भयभीत या डरावना लग सकता है (और यह बहुत साहसी कार्य है!) लेकिन अन्यथा, आप दो बंधन के इस असहज पैटर्न में होगा।
    • किसी के सामने यह मत करो एक समय और स्थान चुनें जहां आप दोनों शांत और स्पष्ट रूप से मुखर होते हैं। बस कहते हैं, "अरे, मैं वास्तव में तुम्हें पसंद करता हूं और सोच रहा था कि क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं।"
    • फोन, पाठ संदेश, या सोशल मीडिया पर ऐसा मत करो, क्योंकि आप कायर दिखेंगे और ज्यादातर लड़कियों को यह पता नहीं है कि एक विशेष रूप से आकर्षक गुणवत्ता।
    • उसका निर्णय का सम्मान करें, भले ही वह कहती है "नहीं" यह किसी को कहता है, लेकिन यह याद कर सकता है कि यह आपके बारे में एक व्यक्ति के रूप में नहीं है, यह केवल यह है कि आपका प्रस्ताव उसके लिए काम नहीं करता है (क्योंकि वह दिलचस्पी नहीं है क्योंकि वह पहले से ही एक प्रेमी है, वह लड़कियों के बारे में परवाह करती है, आदि)। आप क्यों पूछ सकते हैं, लेकिन अगर वह बस कहती है, "क्योंकि मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है," यह आपका जवाब है और इस पर उसे छोड़ दें।
    • अगर वह कहती है "हां," तो उहल! अब आप दो सुपर मजेदार पहली तारीख की योजना शुरू कर सकते हैं। रिश्ते में काम नहीं हो सकता है, लेकिन आपने उसे बुलाकर अपनी बहादुरी को साबित कर दिया है, और इसका मूल्य सम्मान के साथ इलाज करके।
  • युक्तियाँ

    • उसे जितना संभव हो उतना आरामदायक बनाओ जब वह आपके साथ हो। शांत और खुला रहें
    • याद रखें, सभी के लिए विनम्र होना यह न केवल आपकी प्रतिष्ठा के साथ आपकी सहायता करेगा, बल्कि इससे आप नए दोस्त बनाने की अनुमति दे सकते हैं, जिनके बारे में कुछ जानकारी हो सकती है। लेकिन अगर उसके दोस्त आपको पसंद नहीं करते हैं, तो यह उसके साथ आपके मौकों को काफी कम कर देगा।
    • इस धारणा को कभी नहीं देते कि आप इसे मजाक के लिए कर रहे हैं, उत्तेजित करने के लिए और आप वास्तव में इसे पसंद नहीं करते हैं। वह तुम्हें कभी माफ नहीं करेगा
    • जो कुछ भी वह कहती है, हमेशा शांत रहो।

    चेतावनी

    • उसका पालन न करें इससे उसे यह धारणा मिलेगी कि आप एक अजीब है वह आपसे पूछेगी "तुम यहाँ क्या कर रहे हो?"
    • आपको आमंत्रित करने के लिए किसी दोस्त से कभी नहीं पूछें (यदि आप पहले से ही वहां हैं)। ज्यादातर लड़कियों को पता चलता है कि साहस की कमी है या आप गंभीर नहीं हैं, और वह शायद नहीं कहेंगे, क्योंकि आपको लगता है कि यह मजाक है!
    • हर कीमत पर उसे झूठ बोलने से बचें (यहां तक ​​कि थोड़ा झूठ), क्योंकि यह बढ़ सकता है और तब तक बढ़ सकता है जब तक कि आप वापस नहीं आते हैं।
    • ज्यादातर लोग कहते हैं कि जब आप एक लड़की चाहते हैं, तो आपको उसे ईर्ष्यापूर्ण महसूस करने की ज़रूरत है। अक्सर लड़कियों को यह एक संकेत के रूप में देखते हैं कि उनका कोई मौका नहीं है। उसे बताइए कि कैसे "गर्म" दूसरी लड़की केवल उसे चोट पहुंचाईगी, चाहे वह आपके साथ बाहर जाना चाहती है या नहीं।
    • एक लड़की के साथ एक रिश्ते को शुरू करने से आप अपनी मित्रता को बर्बाद कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए, अगर आप दो तरह से परिपक्व तरीके से व्यवहार करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com