IhsAdke.com

फेम के साथ डील कैसे करें

कोई भी वास्तव में प्रसिद्धि के लिए तैयार नहीं है मशहूर बनना नए परिणामों और जिम्मेदारियों को किसी भी रूप में लाता है सेलिब्रिटी

, राजनीतिक, YouTuber, लेखक, आदि न्यूनतम प्रभाव के साथ कुख्याति के माध्यम से जा रहे अपने व्यक्तिगत मूल्यों और आपके और जनता के बीच स्पष्ट सीमाओं पर निर्भर करेगा। अपनी प्रसिद्धि का सकारात्मक उपयोग कैसे करें और अपने व्यक्तिगत संतुलन को बनाए रखने के बारे में जानने के लिए पढ़ें।

चरणों

भाग 1
लोकप्रियता के नुकसान के साथ लेनदेन

चित्र शीर्षक हैंडल फेम चरण 1
1
अपनी प्रसिद्धि के कारण के बारे में सोचो ठीक से क्योंकि यह ज्यादातर लोगों द्वारा वांछित है, यह कल्पना करना मुश्किल हो सकता है कि एक बार हासिल की जाने वाली, आपके जीवन को प्रभावित करेगी। यह सबसे अधिक अज्ञात बोझ के साथ एक विशेषाधिकार है और उनके साथ निपटने में मदद करने के लिए कुछ भी गलत नहीं है। इसके साथ दिमाग में, उस समय के बारे में सोचें जब आप लोकप्रिय हो गए और अपने जीवन में निम्न प्रश्नों के साथ क्या बदल गए हैं, इस बारे में सोचें:
  • क्या आपके अंतरंग रिश्तों में अलग है जब आप अभी भी अनाम थे?
  • क्या किसी ने कभी कहा है कि आप अलग ढंग से काम कर रहे हैं?
  • क्या आपके व्यक्तित्व में कोई बदलाव आया है?
  • हैंडल फेम चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    दिन के लिए एक स्वस्थ दिन हो। नई अधिग्रहित दृश्यता जीवन को उल्टा कर सकती है पहले से ही उसी जीवन को बनाए रखना महत्वपूर्ण है और इसे किसी भी खबर के लिए अनुकूल करना जो प्रसिद्ध है, जैसे प्रतिबद्धताएं और दायित्व तनाव से निपटने के लिए एस्केप वाल्व का उपयोग करें, जब आपको अपने जीवन में सही, आराम, व्यायाम, और अन्य सभी जिम्मेदारियों पर ध्यान देने की आवश्यकता होती है, अकेले समय बिताना। याद रखना कि आप अभी भी वही व्यक्ति हैं जो आपको वास्तविकता में वापस लाएंगे और चीजें परेशान होने पर तनाव को कम कर देंगे।
    • सामान्य आदतों को देते हुए, प्रसिद्धि के चंगुल से बचना मुश्किल होता है, जैसे कि नशीली दवाओं के सेवन और नशे की लत, आत्म-संदेह और उसके साथ आने वाली सभी भ्रम।
    • अपने जीवन के सिर्फ एक और पहलू के रूप में कुख्याति को बनाए रखने का प्रयास करें। प्रसिद्धि के लिए अपना पूरा ध्यान न दें, खासकर यदि आप अभी भी युवा हैं और आप स्कूल में हैं सफलता रोमांचक है, लेकिन आत्म-नियंत्रण रखना और आपके आस-पास के उन लोगों के लिए एक सकारात्मक उदाहरण है जो संतुलन बनाए रखने की कुंजी हैं।
  • चित्र शीर्षक हैंडल फेम चरण 3
    3
    आलोचना स्वीकार करें और इसे व्यक्तिगत तौर पर न लें. एक सार्वजनिक व्यक्ति होने के नाते मुश्किल है क्योंकि जनता इसे किसी भी तरह से आप चाहते हैं। दूसरे शब्दों में, आप के बारे में दूसरों की राय (मीडिया को स्वयं सहित) को निजी नहीं रखा जाएगा, यह प्रमुख मीडिया आउटलेट्स में प्रकाशित किया जाएगा।
    • आपके बारे में राय आपके प्रदर्शन पर और अपने आप दोनों पर भिन्न होगी, और यह "प्रसिद्ध होने" की परिभाषा है बेतुका आलोचनाओं पर हंसना सीखो, जो आ जाएगा, याद रखें कि यह खेल का हिस्सा है और किसी ऐसी चीज के लिए कोई रुकावट नहीं रखता है, हालांकि यह पेश किया जा सकता है, क्षणभंगुर है।
  • हैंडल फेम चरण 4 नामक चित्र
    4
    करीबी दोस्तों का एक मंडल है यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि ये लोग आपके सहायकों या अधीनस्थ नहीं हैं, लेकिन असली दोस्त हैं अपने सच्चे मित्रों को अपने पास रखने के लिए प्रयास करें और वे आपको यह याद करने में सहायता करेंगे कि कौन प्रसिद्धि के भ्रम के बीच में है।
    • सफलता व्यक्तिगत संबंधों को संतुलित कर सकती है, इसलिए तैयार रहें। जबकि कुछ लोगों को इसके बारे में रोमांचित किया जाएगा, दूसरों को ईर्ष्या होगी और यह भी प्रतियोगी हो सकता है।
    • अपने दोस्तों के साथ अलग-अलग वार्तालाप करें, कहें कि आप क्या सोचते हैं, अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हैं, मूल्यों के बारे में बात करते हैं, आप इस समय अपने संबंधों से कैसे निपटते हैं, और आपको लगता है कि अगर आपकी सफलता भी अधिक हो
  • चित्र शीर्षक हैंडल फेम चरण 5
    5
    अपने काम से घृणा मत करो प्रसिद्ध होकर ही अपनी नौकरी करनी पड़ती है, अपनी प्रतिबद्धताओं के साथ, जो आपको अपनी कला से विचलित कर सकती है। अपनी पूरी योग्यता और प्रयास को एक तरफ न छोड़ें, याद रखें कि आप कौन हैं, लेकिन आपके काम की गुणवत्ता के लिए आप प्रसिद्ध नहीं थे सब के बाद, यही वास्तव में प्रशंसकों को प्रेरणा प्रदान करता है
    • केवल प्रसिद्धि का पीछा आप काम पर नियोजित किया जाना चाहिए कि प्रयास उपेक्षा कर देगा, संगीत बनाने में अपने प्रदर्शन, अभिनय या ट्यूटोरियल तैयारी में बाधा हो जाएगा अपने प्रशंसकों को आपकी कला के विकास के जरिए और भी आश्चर्यचकित किया जाएगा यदि आप अपनी छवि पर ध्यान देने की बजाय, अपनी तकनीक को पूरा करने और अपनी तकनीक को सुधारने का रोमांच महसूस करते हैं
  • हडल फेम चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने अहंकार को नियंत्रित करें एक उपहार होने से ब्रह्मांड से एक उपहार है आप इसे दूसरों के साथ साझा कर सकते हैं और इसे गर्व कर सकते हैं, लेकिन प्रसिद्धि से दूर नहीं ले जा सकते हैं। यह उत्पन्न होने वाली शक्ति को दूर करने के लिए मुश्किल नहीं है, लेकिन प्रशंसकों के साथ मशहूर मशहूर हस्तियों को क्या करना है (अक्सर अनजाने में)।
    • किसी भी प्रकार का अवसर आपसे पारित न करें, जिसमें स्वयंसेवा की संभावना भी शामिल है आभारी रहें और उन लोगों की मदद करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें, जो अपनी प्रसिद्धि की कहानी से कुछ अच्छा कर सकते हैं।
    • क्रिस्टी ब्रंकले नाम के एक मॉडल ने एक पत्रिका को बिना किसी मेकअप के उनके चित्रों को प्रकाशित करने के लिए कहा है ताकि जनता को दिखाया जा सके कि मीडिया द्वारा प्रतिपूर्ति की पूर्णता मौजूद नहीं है।
    • बेहतर हो जाओ, बेहतर होने का प्रयास करें और अधिक से अधिक गुणवत्ता वाले नौकरी करें - एक कलाकार बनें, केवल एक सेलिब्रिटी नहीं।
  • चित्र शीर्षक हैंडल फेम चरण 7
    7
    अपेक्षाओं को नहीं खिलाएं बहुत ही समाज जो उसके नायकों बनाता है, उन्हें क्रूर आलोचनाओं के साथ नष्ट कर सकता है, क्योंकि जो मानकों को लगाया जाता है वे स्वयं के द्वारा भी पहुंच नहीं सकते हैं। किसी भी व्यक्ति की तरह, आप सही नहीं हैं और आपको दूसरों की अपेक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। सफलता के अपने खुद के मानकों और स्टारडम के बाद भी साथ रहें। अनुभव से प्राप्त सामान इस संबंध में विशेष रूप से उपयोगी हो सकता है।
    • कमजोर लोग इन आदर्शों को समझते हैं और इन मांगों को पूरा करने के लिए असंभव करते हैं।
    • अभिनेता और अभिनेत्रियों को एक उत्तेजना भुगतना पड़ता है, क्योंकि कई प्रशंसक कलाकार के व्यक्तित्व और चरित्र के बीच के अंतर को समझ नहीं पाते हैं, जो एक तरफ परेशानी पैदा करता है। जनता के लिए यह स्पष्ट करने के लिए साक्षात्कार और सामाजिक नेटवर्क आवश्यक हैं
  • भाग 2
    निजी जीवन निजी रखना

    चित्र शीर्षक हैंडल फेम चरण 8
    1
    समझें कि सार्वजनिक जीवन से अंतरंग जीवन को अलग करना इतना मुश्किल क्यों है वहाँ कुछ स्वतंत्रता है कि केवल निनावी अनुमति देता है यद्यपि सार्वजनिक सफलता कुछ चीजों के लिए बहुत फायदेमंद है, विशेषाधिकार भी खो गए हैं - याद रखें कि अधिकांश लोग एक सेलिब्रिटी होने का सपना देखते हैं और यह ध्यान इतना अच्छा है कि इसे नियंत्रित किया जाना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक हैंडल फेम चरण 9
    2
    अपना खुद का मूल्य बनाएँ स्वाभाविक रूप से, लोकप्रियता आपको अपनी छवि और आपके तरीकों से सख़्त हो सकती है, अपने आप को संदेह कर सकती है। मन में रखने के लिए अच्छी चीजें एक डायरी लिख रही हैं और करीबी दोस्तों से बात कर रही हैं।
    • एक अन्य विकल्प चिकित्सा करना है एक पेशेवर से बात करने से आपको पता लगाना और अपने आप को जानने में मदद मिलेगी, जब आप की प्रसिद्धि दुर्घटना हो तब आप अपने व्यक्तित्व को स्थिर बनाए रख सकेंगे।
    • साक्षात्कार के दौरान एक अच्छी तरह से जानी जाने वाली राय विशेष रूप से उपयोगी होती है। एक फर्म पोजीशनिंग आपको हमेशा कहता है कि आपको क्या कहना है और विवादास्पद मुद्दों पर गलतफहमी से बचें।
  • हैंडल फेम चरण 10 नामक चित्र



    3
    व्यक्तिगत सीमाएं हैं कुछ अवसरों को आकर्षक बना दिया जाएगा और आपको किसी भी कारण से अक्सर मना कर दिया जाएगा। जब आप किसी घटना में जाते हैं, तो स्पष्ट रूप से बताएं कि आप कितने सवाल का उत्तर देने के इच्छुक हैं - यह भी पहले से तय करना बुद्धिमानी है कि क्या आप उन लोगों से मिलना चाहते हैं जो आप भविष्य के अवसरों पर मिलते हैं। अपने समय के साथ दृढ़ लेकिन उदार रहें और दोनों अपने प्रशंसकों और प्रेस को तुरंत अपनी स्थिति समझेंगे। इसलिए आप गलत धारणा से बचेंगे और अपरिचित लोगों को नजरअंदाज नहीं करना होगा।
    • आपको अपने निजी जीवन के बारे में सवालों के जवाब देने की आवश्यकता नहीं है- वास्तव में, यह कई मशहूर हस्तियों का नियम है
  • चित्र शीर्षक हैंडल फेम चरण 11
    4
    इंटरनेट पर अपना नाम न दें सभी परिणामों के बारे में सोचो (अच्छे और बुरे) आप कभी भी किसी भी कलाकार से सामना किया है और आपको याद होगा कि वे उच्च प्रशंसा और चरम अस्वीकृति का मिश्रण हैं। दूसरों की राय की बाढ़ से निपटना आसान नहीं है और सामान्य इंसान के रूप में, आप नकारात्मक पर अधिक ध्यान देंगे। यदि आप वास्तव में इस शोध को करना चाहते हैं, तो गपशप साइटों से सावधान रहें, उन्हें ध्यान न दें।
  • चित्र शीर्षक हैंडल फेम स्टेप 12
    5
    अपने पक्ष में सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें यदि आप विज्ञापन के रूप में सोशल नेटवर्क का उपयोग करना चाहते हैं तो एक रणनीति को अपनाना - राजनीतिक रूप से सही होने के साथ शुरू करना। एक विवादास्पद विषय पर एक गलत अल्पसंख्यक बोलना यह बहाना हो सकता है कि जनता आपकी व्यक्तिगत जिंदगी और आपके व्यक्तित्व पर चर्चा करना चाहती है- बहुत कम से कम, किसी को आपको पाखंडी कहने का कोई कारण मिलेगा। अनुमानित स्तर इस मजबूत ऑनलाइन उपस्थिति का नतीजा है, इसलिए सावधान रहें।
  • चित्र शीर्षक हैंडल फेम चरण 13
    6
    नाम अनाम लोग कई मशहूर हस्तियों के साथ डेटिंग प्रेस और जनता के लिए एक पूरी प्लेट प्रदान करती है ताकि उनके अंतरंग जीवन के बारे में गपशप हो। साथ ही, किसी अज्ञात व्यक्ति से डेटिंग करना स्टार्डम के बाहर एक पैर और अपने सिर को जगह में रखना महत्वपूर्ण है।
    • यदि आप अपने रिश्तों को जनता के सामने उजागर करने के बारे में संवेदनशील हैं (ठीक से तो), बड़ी घटनाओं में एक साथ जाने के बारे में सोचें और शांत चुपचाप रहें।
  • भाग 3
    प्रशंसकों के साथ लेनदेन

    चित्र शीर्षक हैंडल फेम चरण 14
    1
    समझे कि दूसरों को प्रसिद्धि कैसे दिखती है याद रखने की कोशिश करो कि आपने कैसे सेलिब्रिटी की प्रसिद्धि देखी और उस भावना को कभी न भूलने का प्रयास किया एक लंबे समय के लिए कुख्याति या कम उम्र से अपने कार्यों के लिए मान्यता प्राप्त करने के लिए यह समझना मुश्किल है कि दूसरों को इसके बारे में क्या महसूस होता है। दर्शकों को समझना आपको लोगों के साथ अधिक धीरे-धीरे बातचीत करने में सहायता करेगा।
    • उदाहरण के लिए, अधिकांश पूर्वाभ्यास सफलता के किसी भी अन्य उदाहरण से ऊपर मशहूर हस्तियों को मूर्ति देते हैं। दूसरे शब्दों में, आपको प्रशंसकों के इस समूह की एक निश्चित ज़िम्मेदारी है और उन्हें अपने जीवन की कहानी के साथ सकारात्मक तरीके से प्रभावित करने के बारे में सोचना चाहिए।
  • हैंडल फेम चरण 15 शीर्षक वाले चित्र
    2
    दर्शकों के साथ शांत और धैर्य रखें। नफरत का मामूली प्रदर्शन आपको एक अभिमानी कलाकार के रूप में जाना जाने के लिए पर्याप्त है। अपने समय के कुछ मिनटों को उन लोगों से बताने के लिए जो आप की परवाह करते हैं और अपने काम की प्रशंसा करते हैं। आपके प्रशंसकों को शायद पता नहीं कि आप वास्तव में कौन हैं, वे सिर्फ आपके व्यक्तित्व के बारे में सुनते हैं और कई लोग आश्चर्यचकित होंगे जब उन्हें पता चल जाएगा कि आप एक अच्छे, साधारण व्यक्ति हैं।
    • अलगाव में किसी से बात करते वक्त, उसे या उसके बारे में सुनो सहानुभूति, इस अज्ञात के साथ पल का आनंद लें।
    • दुर्भावनापूर्ण और दुर्भावनापूर्ण होने की कोशिश करना एक ऐसा मामला है जो आपको छोटे प्रशंसकों से बात करते समय नहीं करना चाहिए, उदाहरण के लिए
    • यदि आप सोशल नेटवर्क पर लोगों को क्या कहते हैं, हमेशा संक्षेप में और अच्छे मूड में टिप्पणी करने का निर्णय लेते हैं तो सकारात्मक रहें। यदि आपके पास एक पीआर है जो आपके लिए करता है, तो देखें कि क्या यह स्थिति भी है।
  • हैंडल फेम चरण 16 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी जिम्मेदारियों को स्वीकार करें प्रसिद्ध लोगों के पास राय निर्माताओं के लिए जिम्मेदारी की उनकी हिस्सेदारी है यह जानते हुए कि आप सार्वजनिक जीवन पर बहुत प्रभावशाली हो सकते हैं, एक झटका हो सकता है और अहंकार का सामना करने का आदर्श आदर्श है। याद रखें स्पाइडर मैन: महान शक्तियों के साथ महान जिम्मेदारियां आती हैं और यह आपके कर्तव्य है कि आप उन सभी जीवन का सम्मान करें, जिन्हें आप प्रभावित करते हैं। इस बारे में सोचें कि यह प्रभाव फायदेमंद कैसे हो सकता है। अपने आप से परे सोचने की कोशिश करो और अपने व्यक्तिगत चाहता है लेने के लिए मत देना
  • हैंडल फेम चरण 17 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी नई दृश्यता का आनंद लें अब जब आपकी आवाज़ अधिक लोगों द्वारा सुनाई देती है, तो इसका इस्तेमाल करने वाले कारणों के बारे में बात करने के लिए इसका इस्तेमाल करें आपकी पहुंच अब अधिक है और आपके पास अपने प्रशंसकों को महान काम करने के लिए प्रोत्साहित करने की शक्ति है- अच्छा करने की आवश्यकता को सुदृढ़ करें
    • उस सेलिब्रिटी दंपती के बारे में सोचो जो नवजात शिशु की तस्वीरों के अधिकारों को बेचे और बिक्री से दान करने के लिए पैसा दिया, उदाहरण के लिए दान के बारे में प्रेस से बात करने का सरल कार्य पहले ही काफी अंतर बना देता है।
    • एक अच्छी रणनीति इन महत्वपूर्ण विषयों का उपयोग अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में प्रश्नों को चकमा देने के लिए है, अंत में अच्छी सलाह के साथ। उदाहरण के लिए, यदि कोई पत्रकार पूछता है कि "आप कैरियर को कैसे एक के रूप में मेल करते हैं YouTuber और आपकी पढ़ाई? "आप उस क्यू का इस्तेमाल कर सकते हैं ताकि लोकप्रियता को सकारात्मक तरीके से कैसे संचालित किया जा सके।
  • चित्र शीर्षक हैंडल फेम स्टेप 18
    5
    अवसरवादी पर नजर रखें वे मुनाफेदार हैं और अपनी सफलता का शिकार करने और अपने पैसे का आनंद लेने के लिए आपके साथ रिश्ते या भागीदारी के लिए कुछ भी करेंगे। इस बात को ध्यान में रखते हुए, अपनी छवि को शामिल करने वाले नौकरी प्रस्तावों के साथ अजनबियों के लिए सतर्क रहें, देखें कि सवाल में व्यक्ति को गंभीर काम करने में रुचि है।
    • अपने पैसे से देखते और समझदारी आपको यह समझने के लिए सिखाना चाहती है कि व्यवसाय साझेदारी के संदर्भ में एक अच्छा व्यवसाय क्या है और क्या टालना चाहिए।
      • इसके अलावा, आपकी आय के बारे में जागरूक होने से आपको यह पता चलता है कि कौन-सी नौकरियां लेनी चाहिए और क्या अस्वीकार करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को बचाने के लिए तैयार जरूरत के समय के लिए एक अच्छी कानूनी टीम है
    • अपना ब्रांड बनाएं आपका नाम अब आपका ब्रांड है कि आप प्रसिद्ध हैं और लोगों को यह जानना चाहिए कि अपनी प्रतिष्ठा को सुरक्षित रखने के लिए जो भी हो

    चेतावनी

    • यदि आपको लगता है कि आपकी सुरक्षा खतरे में है, तो आप के साथ आने के लिए पेशेवरों को किराए पर लें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com