IhsAdke.com

कैसे अभी भी युवा प्रसिद्ध करने के लिए

प्रसिद्धि प्राप्त करने के लिए, लोग दिलचस्प बातें करते हैं, प्रतिभा को विकसित करते हैं या यहां तक ​​कि "व्यक्तिगत ब्रांड" भी बनाते हैं यदि आप मान्यता प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको अपने विचारों और क्षमताओं का खुलासा करना होगा। कुछ सुझाव के लिए इस लेख पढ़ें!

चरणों

भाग 1
प्रसिद्धि प्राप्त करने के लिए कुछ करना

जेम्स बॉन्ड की तरह रहो चित्र का शीर्षक चरण 2
1
अद्वितीय रहें विचित्र लोग भीड़ में बाहर खड़े होते हैं, खासकर जब हर कोई मानकों का पालन करने की कोशिश करता है सब कुछ इसे से दूर पाने के लिए - जब तक यह असामान्य है
  • अमेरिकी मॉडल काइली जेनर (कार्दशियन परिवार के सदस्य), उदाहरण के लिए, बड़ी बहनें की प्रसिद्धि ले लिया फैशन की दुनिया में लॉन्च करते हैं, कई ज्ञात ब्रांडों के लिए परेड और युवा लोगों के लाखों लोगों के लिए प्रेरणा बन जाते हैं।
  • ब्राजील में, हमारे पास गिलहेम लीओन का उदाहरण है, "मेट्रो का बिल्ली सुरक्षा" वह अपनी सुंदरता के लिए और साओ पाउलो में मेट्रो सिस्टम पर काम करने के लिए जाने जाते थे, और इसके कारण कुछ कॉन्ट्रैक्ट्स को एक मॉडल के रूप में भी मिला था।
  • इमेज शीर्षक से बीज फ्रेंड्स फॉर द रिमोज़ सेक्स के सदस्य के साथ चरण 8
    2
    अभिनव कुछ अन्वेषण कुछ लोगों को उनके आविष्कारों के कारण मशहूर हो गए यदि आप एक विचार प्राप्त करना चाहते हैं, तो एक समस्या के बारे में सोचना शुरू करें। क्या दिन-प्रतिदिन की स्थिति आपको और आपके परिवार को असुविधाजनक बनाती है? आप किस तरह के समाधान की कल्पना कर सकते हैं? यदि आप पुराने समस्याओं को हल करने के नए तरीकों के साथ आते हैं, तो आपके पास प्रसिद्ध होने का अच्छा मौका है
    • उदाहरण के लिए, मार्क जकरबर्ग, एक युवा व्यक्ति के रूप में फेसबुक बनाने के लिए प्रसिद्ध हो गए। उनका मूल विचार था कि कॉलेज के छात्रों के लिए एक गुणवत्ता वाले सामाजिक नेटवर्क का विकास करना - जो कि शानदार अनुपातों को समाप्त करना समाप्त हो गया।
  • द द द राइट हैइंग चरण 9
    3
    लोगों के लिए कुछ करो ऐसे लोग हैं जो अपनी उदारता के लिए प्रसिद्ध हैं। लेकिन एक छोटा सा विवरण है: सफल होने के लिए, आपको असाधारण या हड़ताली तरीकों से परोपकारिता का प्रदर्शन करना होगा।
    • उदाहरण के लिए, आप चैरिटी के लिए धन जुटाने के लिए रैफल्स या कुछ प्रकार बना सकते हैं।
  • एक्ट ऐक्टिंग ऑडिशन चरण 4 देखें
    4
    कुछ वास्तविकता दिखाने में भाग लेने की कोशिश करें हालांकि कुछ विशेष प्रतिभाओं (खाना पकाने, गायन, आदि) की आवश्यकता होती है, जबकि अन्य अधिक व्यापक हैं। क्या दिलचस्प हो सकता है की एक विचार प्राप्त करने के लिए टीवी पर समाचार देखें और पंजीकरण अवधि कब होगी। बहुत इन कार्यक्रमों के कारण लोग मशहूर हो जाते हैं
  • एक अनुवादक चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक विश्व रिकॉर्ड तोड़ो यह विधि थोड़ी अधिक समय लेने वाली और जटिल हो सकती है, क्योंकि आपको कुछ प्रतिभा या कौशल विकसित करने या विकसित करने की आवश्यकता है। कुछ खोजने का सबसे आसान तरीका गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (पूर्व गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स) की जांच करना है। पता लगाएँ कि आप जिस पर काबू पा सकते हैं और खुद को इस कारण समर्पित कर सकते हैं। जब आप अंततः रिकॉर्ड को तोड़ने की कोशिश करते हैं, तो आपको गिनीज संस्था से एक अधिकारी को इसकी पुष्टि करने की आवश्यकता होगी।
  • अपने गायन कैरियर चरण 4 को शुरु करें
    6
    अपनी प्रतिभा दिखाओ महान विशिष्ट कौशल के कारण बहुत से लोग मशहूर हो जाते हैं यदि यह आपका मामला है, तो इन कौशल को विकसित करने के लिए समय निकालें। प्रतिभावान बच्चों, यहां तक ​​कि अक्सर प्रसिद्ध युवा लोग बन जाते हैं क्योंकि लोग फिटनेस के शुरुआती प्रदर्शनों से प्रभावित हैं। यदि आप 18 वर्ष से कम हो, तो अपने माता-पिता से पूछें कि वे यूट्यूब जैसी साइटों पर अपने प्रस्तुतियों के वीडियो प्रकाशित करें और पोस्ट करें, ताकि उनके मित्र और अन्य उपयोगकर्ता जान सकें।
  • भाग 2
    एक निजी ब्रांड बनाना

    पिक्चर शीर्षक से ट्रांसलेटर स्टेप 2 बनें
    1
    अपने ब्रांड को परिभाषित करें इस स्तर पर, निर्णय लें कि लोग आपका नाम कब सुनेंगे तो क्या सोचेंगे। आपको एक नकली छवि बनाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको यह चुनना होगा कि आपके व्यक्तित्व के कौन से हिस्से जनता को दिखाएंगे दूसरे शब्दों में, संगत.
    • यौउटबेर केफेरा बुकमेन इंटरनेट व्यक्तित्व का एक बढ़िया उदाहरण है, जिसने एक निजी ब्रांड बनाया है। उसने पहले से ही किताबें जारी की हैं, टीवी शो में भाग लिया है और यहां तक ​​कि सिनेमैटोग्राफिक प्रस्तुतियों में भी काम करता है।
  • पिक्चर शीर्षक से ट्रांसलेटर स्टेप 14 बनें
    2
    सोचो कि आपको क्या करना है आपके ब्रांड को दुनिया में कुछ नया लाना चाहिए अपने असंख्य ज्ञान को अपने लाभ के लिए उपयोग करें- अर्थात, आप जिन विषयों पर मास्टर, जैसे कि विज्ञान, पाक, नाखून कला आदि
    • उदाहरण के लिए, कुछ ब्लॉगर्स, जिनके विषय वे हावी हैं, जैसे कि ह्यूगो ग्लोस, अब ब्राजील में सबसे बड़ा सेलिब्रिटी ब्लॉगर, उनके ब्रांडों का निर्माण करते हैं।



  • अपने गायन कैरियर चरण 17 को शुरुआती चित्र में दिखाएं
    3
    अपने आप को दुनिया के लिए परिचय इतने फैशनेबल सोशल नेटवर्क के साथ, इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के साथ सामग्री साझा करना शुरू करना आसान है। आप Tumblr या Twitter, एक यूट्यूब चैनल, या Instagram पर एक प्रोफाइल पर खाते बना सकते हैं - या यहां तक ​​कि उपयोग करें सब. असल में, आपका लक्ष्य लोगों को दिखाना है कि आप कुछ विषयों को स्वामी करते हैं
    • यदि आप वास्तव में अपने ब्रांड को स्थापित करना चाहते हैं, तो एक वेबसाइट बनाने पर विचार करें जहां आपके भविष्य के प्रशंसक आपके बारे में सब कुछ खोज सकते हैं।
  • एक्ट ऐक्टिंग ऑडिशंस चरण 3 देखें
    4
    अपने नेटवर्क और अपने दर्शकों को विस्तृत करने के लिए धैर्य रखें। प्रसिद्धि एक व्यवसाय है - इसे प्राप्त करने के लिए, आपको बिना किसी रोक के दिखाया जाना चाहिए। इंटरनेट पर, अन्य कन्टैंट निर्माता के साथ कनेक्शन के माध्यम से लोग इस नेटवर्क का विस्तार करते हैं। तो इसके बारे में सोचो, खुद को अपने आप को बढ़ावा देने के लिए खुद को समर्पित करने के लिए अन्य हस्तियों को साझा करने के लिए खुद को समर्पित करें।
    • प्रचार या कुछ चीज़ों के लिए पूछने के लिए अपने पसंदीदा ब्लॉग से संपर्क करने का प्रयास करें इन पृष्ठों के लिए ज़िम्मेदार व्यक्ति आपके साथ साक्षात्कार कर सकते हैं, आपको पाठ लिखने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, आदि।
  • एक वेब कैमरा मॉडल के रूप में पैसे कमाएं चित्र 6
    5
    अपने ब्रांड के लायक नहीं होने वाली किसी चीज से दूर रहें महत्वपूर्ण आँखों के साथ अपने सामाजिक नेटवर्क का विश्लेषण करें और वह सब कुछ हटा दें जो आपकी सार्वजनिक प्रोफ़ाइल के अनुरूप नहीं है। आप Google अलर्ट का उपयोग करके देख सकते हैं कि लोग आपके बारे में क्या कहते हैं (जब वे आपकी खोज करते हैं)।
    • यदि आप एक दोस्ताना और चुप छवि को छोड़ना चाहते हैं, उदाहरण के लिए, पार्टियों पर अपनी फ़ोटो हटाएं
  • एक वेब कैमरा मॉडल के रूप में पैसे कमाएं चित्र 10
    6
    अपने प्रकाशनों की निगरानी करें पोस्ट न करें सब क्या उत्पादन करने के लिए हर बार जब आप एक अपडेट, पाठ या फ़ोटो पोस्ट करना चाहते हैं, तो सोचें कि क्या यह आपके ब्रांड के लिए सही है या नहीं।
    • यदि आप एक मजेदार और युवा छवि को छोड़ना चाहते हैं, उदाहरण के लिए, गंभीर घटनाएं पोस्ट न करें
  • भाग 3
    एक विचार या खुद का खुलासा करना

    अपने गायन कैरियर चरण 14 को शुरुआती चित्र में दिखाएं
    1
    यदि आप किसी पुस्तक को बढ़ावा देना चाहते हैं या रिकॉर्ड करना चाहते हैं, तो उत्पादकों के साथ संपर्क में रहें। विशेष वेबसाइटों पर ईमेल पते को खोजने की कोशिश करें, और जब आप कुछ कंक्रीट प्राप्त करते हैं, तो जो आपकी परवाह करता है, उनको अपना विचार दिखाएं। यदि यह उचित है, तो आप एक सुनहरा अवसर प्राप्त कर सकते हैं।
    • हार न दें, अगर आपको तुरंत कुछ कंक्रीट न मिलें। लगातार रहें और उत्पादकों और अन्य पेशेवरों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करें।
  • छवि एक्टिंग एक्टिंग ऑडिशन चरण 11
    2
    छोटे चरणों से शुरू करें बड़ी घटनाओं और अवसरों के तुरंत बाद मत सोचो, और अगर आप खुद को पेश करना चाहते हैं, उदाहरण के लिए, स्थानीय टीवी शो के लिए विकल्प चुनें जब आप इस क्षेत्र के मालिक होते हैं, तो स्वाभाविक रूप से बड़ी चीजों पर आगे बढ़ते हैं
    • कई कार्यक्रम शिक्षित और दिलचस्प लोगों की तलाश में हैं, जिनके पास कुछ कहना है।
  • एक ग्राहक सेवा प्रतिनिधि के रूप में काम शीर्षक चित्र 10
    3
    ऐसे ब्रांड खोजें जो आपके समान हैं यदि आप कर सकते हैं, तो अधिक प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाएं जो आपके समान सामग्री का उत्पादन करते हैं। उनसे जुड़कर, आपको अधिक लोकप्रिय मिलेगा।
    • समान ब्रांड वाले लोगों से मिलने के लिए, बस विभिन्न ब्लॉगों पर जाएं, वीडियो देखें और सामाजिक नेटवर्कों का अच्छी तरह से पता लगाएं। जब आप किसी व्यक्ति से मिलते हैं, तो बातचीत करना, सामग्री साझा करना, पोस्ट का जवाब देना और टिप्पणियां पोस्ट करना प्रारंभ करना है। यदि संभव हो तो सम्मेलनों और इस प्रकार के लोगों को समर्पित घटनाओं में भाग लें।
  • एक अनुवादक चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    दर्शकों को आकर्षित करें पोस्ट न करें कुछ भी सामाजिक नेटवर्क पर रोचक बातें पोस्ट करने का चुनाव करें, भले ही यह कुछ आसान हो, जैसे कि आपके दिन के दिन अपडेट पर।
  • युक्तियाँ

    • कुंजी दृढ़ता है कई लोग जो अपने हितों के लिए समर्पित हैं, अंत में प्रसिद्धि प्राप्त कर रहे हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (19)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com