IhsAdke.com

बाल कैंची कैसे उपयोग करें

आप बाल को बना सकते हैं और कैंची ट्रिमर का उपयोग करके बाल मात्रा को निकाल सकते हैं। इन कैंची के दांत या छेद एक तरफ हैं, और दूसरी तरफ फ्लैट विभिन्न कारक निर्धारित करते हैं कि आप अपने बाल texturise या यह धुन करेंगे या नहीं। ये कारक बाल काटते समय कैंची का कोण होते हैं और बाल काटते समय कैंची की स्थिति में होते हैं। आप अपने बाल ट्यून करने के लिए कई तरह के तकनीकों का उपयोग कर सकते हैं ताकि ये अच्छा कट लगा सके।

चरणों

विधि 1
भारी युक्तियाँ Texturizing

छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग कैरें चरण 1 का प्रयोग करें
1
अपने चेहरे के सामने बालों का एक टुकड़ा लें इसे निकालो, अपने शरीर से दूर रखें और अपनी उंगलियों के बीच एक हाथ से युक्तियाँ रखें।
  • छवि का शीर्षक, हेयर थिनिंग कैरर्स चरण 2 का प्रयोग करें
    2
    अपने दूसरे हाथ का उपयोग करने के लिए बाल भाग में कैंची लेने के लिए इसे मजबूर और यह बाल के छोर पर क्षैतिज स्थिति। बाहरी कोने से 2.5 सेंटीमीटर कट करें। एक हाथ से बालों को पकड़ना जारी रखें कैंची ले लो और बाल के पूरे हिस्से को काटने के लिए जारी रखें जब तक कि इस पूरे भाग में धुन नहीं है।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग कैरर्स चरण 3
    3
    उस हिस्से के पास बाल का दूसरा हिस्सा लें, जिसकी आप सिर्फ छिड़क चुके थे बाल बाहर खींचो और इसे अपनी उंगलियों के बीच पकड़ो कैंची ले लो और इस अनुभाग को दाएं कोने से शुरू कर दें। जब आप 2.5 सेमी काटते हैं, तो एक और 2.5 सेमी कटौती शुरू करें। जब तक यह ट्यून नहीं किया गया है, तब तक पूरे बाल काटने को जारी रखें।
  • विधि 2
    बाल ट्यूनिंग

    छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग कैरें चरण 4
    1
    टैब के साथ 76 मिमी अनुभागों में अलग बाल। अपने बालों की मोटाई के आधार पर, आपको कई छोरों की आवश्यकता हो सकती है।



  • छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग शीर चरण 5
    2
    सिर के सामने से बाल क्लिप निकालें इस भाग को कंघी का उपयोग करें और बालों के वजन को दूर करते हुए दृढ़ता से बाल पकड़ो।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग कैरियर्स चरण 6
    3
    कंघी के साथ मजबूती से बाल अनुभाग पकड़ो इस खंड में बालों के बीच में, कैंची ले लो और बालों को काट लें कैंची की युक्तियाँ छत की ओर ऊपर की ओर बढ़नी चाहिए।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग कैरें चरण 7
    4
    कसकर बाल के एक ही भाग को पकड़ो, कैंची उठाकर सिर के शीर्ष पर पहुंचें। अब कैंची को फर्श की ओर इशारा किया जाएगा उस कोण पर बाल के अनुभाग को काट लें बालों के इस हिस्से को ट्यूनिंग के बाद, बालों के बाकी हिस्सों को तेज करने के लिए कैंची की एक ही ऊपर और नीचे की गति का उपयोग करना जारी रखें।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग कैरर्स चरण 8
    5
    अनुभागों में अपने बाल ट्यून करें हर बार जब आप बालों का एक भाग पूरा करते हैं, तो इसे शेष बाल के साथ गिरना चाहिए जो पहले ही परिष्कृत हो चुका है।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक हेयर थिनिंग कैरर्स चरण 9
    6
    ट्यूनिंग प्रक्रिया को पूरा करने के बाद बाल कंघी अपने बालों की मोटाई के आधार पर, आपको प्रक्रिया में वापस जाना पड़ सकता है और इसे थोड़ी अधिक ट्यून कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कैंची का उपयोग करें जो दालों की एक पंक्ति के साथ अपने बाल ट्यून करें यदि आपके पास मोटी या घुंघराले बाल हैं इस प्रकार की कैंची बालों की मात्रा को हटाने के लिए उपयोगी होती है।
    • जब आप घुंघराले बालों के ठीक ट्यूनिंग करते हैं, तो दो विकर्ण कटौती करें सीधे बाल झुकने पर, दो कटौती क्षैतिज रूप से करें
    • जब आपको सिर्फ एक छोटे बालों को हटाने की ज़रूरत होती है, तो दांतों की एक पंक्ति के बजाए कैंची की दो पंक्तियाँ दांतों की खरीद करें। कैंची के अधिक दांत हैं, कम बाल निकाल दिए जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com