IhsAdke.com

कैसे एक बहुत बालों आदमी को अपने चेस्ट दाढ़ी को मनाने के लिए

यदि आपको लगता है कि आपके प्रेमी को एक गंभीर पुरुष बालों को हटाने की ज़रूरत है, लेकिन उसने बाल निकालने से इंकार कर दिया, तो आप उसे कैसे कम से कम अपनी छाती लपेटकर समझा सकते हैं? बालों वाले स्तनों के साथ बहुत से पुरुष बालियां लगाते हैं कि दाढ़ी से ज्यादा शेविंग बहुत ही स्त्री है लेकिन अगर आप पक्ष "माचो मैन" अपने प्रेमी के लिए अपील है, तो आप उसे मनाने के लिए एक फ्लैट छाती, मुलायम, सेक्सी लड़का और जो कुछ उलझन के तहत प्रकट करने के लिए अनावश्यक दूर करने के लिए सक्षम हो सकता है।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक से विनम्र बहुत बालों वाला आदमी उसकी छाती चरण 1
1
व्यावहारिक पक्ष की अपील व्यावहारिक विचारों की तरह पुरुष और, अगर यह समझ में आता है, तो वह कर सकता है बस कह रही है "यह शानदार होगा" शायद कोई प्रभाव नहीं होगा, इसलिए ठोस विचारों को खोजने के लिए उसे विचार करने के लिए मिल अपने बालों वाले छाती को दाढ़ी बनाने के लिए आपको ये विचार करने के लिए निम्नलिखित लाभों का उल्लेख करना शामिल है:
  • अभ्यास के दौरान शर्ट पर कम स्किम करें कई मामलों में, व्यायाम के बाद बालों वाले सीने वाले पुरुषों निपल्स या कुछ परेशान छाती वाले क्षेत्र प्राप्त करते हैं। बेशक यह बालों के बिना पुरुषों के लिए भी होता है और बाल भी बफर के रूप में कार्य कर सकते हैं, लेकिन आप इसे झूठ बोल सकते हैं और "बाल निकालें और दर्द कम करें" कह सकते हैं।
  • स्वच्छता बढ़ाएं गैर कुशल बालों चेस्ट और छोटे स्वच्छता के पुरुषों ठीक से स्तन की त्वचा साफ करने के लिए सक्षम नहीं हो सकता है, और अधिक गरीब स्वच्छता के परिणामों की संभावना बन गई है। बाल निकालना बेहद आसान होगा धोने के लिए। और कम बाल का मतलब कम बैक्टीरिया और गंदगी उनके नीचे अटक जाते हैं। बिना परेशानी वाले पुरुषों को इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है
  • आसान करने के लिए तन यदि आपका आदमी एक अच्छा वर्दी तन चाहता है, तो उसे अपने सीने से बाल निकालने की जरूरत है। बालों से ढंके त्वचा की तुलना में उजागर त्वचा पर अच्छा तन प्राप्त करना आसान है।
  • आपके लिए और अधिक सुंदर यदि आप इस आदमी के साथ घनिष्ठ हैं, तो उसे बताएं कि आपको एक नरम छाती अधिक आकर्षक लगती है क्योंकि वह आपको खरोंच नहीं करता है!
  • पिक्चर्स का कॉन्व्हेंस द हिअर बाई मैन टू द शेव टू चेस्ट चरण 2
    2
    उसे बताओ कि आप चिकनी, पक्कड़ छाती से प्यार करते हैं। यदि कोई व्यक्ति सोचता है कि उसकी छाती को शेविंग करने से आप को उसके साथ यौन संबंध रखने के लिए राजी कर दिया जाएगा, तो उसे आपको उसे मनाने की जरूरत हो सकती है।
    • आलिंगन कारक पर विचार करें उसे बताएं कि एक सीने में छाती रखने से काफी आराम मिलता है। आपके मुंह या गाल पर बाल नहीं होने पर आपको उत्तेजित होता है
    • समझाओ कि आप उसकी मांसपेशियों को देखने में सक्षम होंगे क्या लड़का अपने टक्स को दिखाना नहीं चाहता है? भले ही वह मामूली हो, उसके चेहरे को उसके सभी बालों के नीचे छिपाए जाने के बजाय उसकी छाती को दिखाने में सक्षम होने से प्यार होगा।
    • उसे बताओ कि एक नरम, नग्न छाती कई चुंबन के लायक है उसे पता है कि आप एक प्यारे से एक नग्न छाती को चुम्बन करने के लिए अधिक इच्छुक हैं क्या लड़की रोमांटिक होने की कोशिश कर रही है, जब वह बाल का एक कौर चाहता है?
  • पिक्चर्स का कॉन्व्हेंस द हिअर बाई मैन टू द शेव शेव चेस्ट स्टेप 3
    3
    समझाएं कि एक फ्लैट छाती आत्मविश्वास को बढ़ा सकती है कई पुरुषों के लिए जो फैशन शिकार हैं विशेष रूप से एक समय था जब जैक एफ्रोन, डेविड बेकहम और जस्टिन बीबर की तरह गंजा शरीर के साथ पुरुषों में लोकप्रिय हैं, बालों छाती के एक छोटे से शर्मिंदा मिलता है। ओपन शर्ट के 70 के फैशन, पहले से ही बाल दिखाते हुए - छाती पर कम बाल निश्चित रूप से वर्तमान फैशन मानकों से अधिक आकर्षक माना जाता है। कुछ बिंदुओं को कम बालों वाले स्तनों के साथ उनका आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए शामिल हैं:
    • समुद्र तट पर विश्वास बढ़ाएं हमेशा टी-शर्ट पहनने के बजाय, क्योंकि वह आत्मविश्वास महसूस नहीं करता है और फैशन के साथ व्यस्त है, वह गर्व से अपनी छाती को दिखा सकता है उसे बताएं कि क्या आप इसे प्यार करेंगे अगर उसने सार्वजनिक रूप से स्टील के पेट को दिखाया।
    • ठीक शर्ट और सामाजिक शर्ट में अधिक आरामदायक महसूस करते हैं। बेहद बालों वाले पुरुष वास्तव में उनके शर्ट के नीचे अधिक भरा रहे हैं। इसके अलावा, जब तक आप नीचे टी शर्ट नहीं पहनते हैं, लोग शर्ट के नीचे बाल देख सकते हैं। बहुत से लोग जानते हैं जो यह शर्म महसूस करते हैं और छाती क्षेत्र को शेविंग करते हैं, इस समस्या को समाप्त करेंगे।



  • पिक्चर का शीर्षक से विनम्र बहुत बालों वाला आदमी उसकी छाती चरण 4
    4
    सुझाव देते हैं कि वह नौकरी करने के लिए एक पेशेवर खोजता है एक कारण वह मना कर सकता है, उसे लगता है कि उसे खुद को ढंकना पड़ता है, सभी आवश्यक सामान और परिणामी गंदगी के साथ। विशेष रूप से यदि यह विशेष रूप से बालों वाली है, छाती को शेविंग करने में बहुत समय लगेगा और संभवतः थोड़ा दर्दनाक होगा एक पेशेवर के साथ इस तरह के बेहतर परिणाम होंगे:
    • ब्लेड की कम जलन या जल। एक पेशेवर जानता है कि जलने और / या जलन से बचने वाली छाती को दाढ़ी कैसे करें। तकनीक और पेशेवर शेविंग क्रीम और लोशन के साथ, आपका आदमी परिणाम से प्रभावित होगा।
    • पेशेवर इसे सही करते हैं - कोई कटौती या रक्त नहीं यदि आपका प्रेमी रक्त को देखने के लिए कटौती या नफरत नहीं करता है, तो एक पेशेवर तरीका एकमात्र रास्ता है।
    • पुरुषों में माहिर करने वाले पेशेवर को देखने पर विचार करें। कई पुरुष एक छाती के लिए एक सैलून में जाने के लिए बहुत शर्मिंदा हैं। इसके बजाय, एक ऐसी जगह की खोज करें जो पुरुषों की आवश्यकताओं को अपने आराम स्तर को बढ़ाने के लिए माहिर हैं यह कारक आपको सफलता के लिए प्रेरित कर सकता है
  • पिक्चर्स का कॉन्वेन्स द हिअर रोंयर मैन टू द शेव टू चेस्ट चरण 5
    5
    समझे कि संभावित लापरवाही के अलावा, आपका प्रेमी उसके बाल भय या दर्द से बाहर छोड़ना चाह सकता है सब के बाद, नाजुक क्षेत्रों में बालों को हटाने दर्दनाक है - (उसे याद कितना वह उसे चिकनी पैर प्यार करता है और वह कैसे करता है, तो उसके पैरों को अपने सीने के रूप में के रूप में बालों वाले थे लगेगा) यदि आप इस अनुभव है अपने पैरों शेविंग के बारे में सोच। कम दर्दनाक विकल्पों के बारे में वार्तालाप सूखने से वास्तव में आपके आदमी को बालों को हटाने, लेजर उपचार, इत्यादि पर विचार करने का रास्ता खोल सकता है। यदि आप भुगतान करने की पेशकश करते हैं तो सहायता भी करें
    • कणों, भाप, व्हिस्की पीने आदि जैसे दर्द को कम करने के तरीकों के बारे में बात करें।
    • जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, यह सुझाव देता है कि वह पेशेवर ढूंढते हैं क्योंकि इसका आमतौर पर मतलब कम दर्द होता है, और आप उसे पैसे दे देंगे।
  • पिक्चर्स कांवेंस द फार बालों मैन टू द शेव टू चेस्ट चरण 6
    6
    अपने प्यारे प्रेमी को परेशान करने से बचें अपनी प्राथमिकताओं को स्पष्ट छोड़ दें, लेकिन याद रखें कि वह वही है जिसे पसंद करने की आवश्यकता नहीं है और आप नहीं। यदि वह आपके द्वारा जो सुझाव दिया गया है और वह अपनी छाती को बालों में रखना चाहता है, तो उसे पूरा विश्वास नहीं है, तो जो कुछ भी रहता है वह स्वीकृति का अभ्यास करना है। पता है कि वह आपके बारे में क्या पसंद करता है, इसके बारे में अभी पता नहीं है, लेकिन अगर आप शिकायत करते हैं तो वह आश्वस्त नहीं होगा उसे अपने सुझावों के बारे में सोचने दें- अंततः वह सहमत हो सकते हैं, लेकिन अपनी शर्तों पर, अपने समय में और केवल जब ऐसा लगता है कि उसने फैसला किया है अंत में, याद रखें कि रिश्ते के लिए अधिक है
  • युक्तियाँ

    • कुछ लोगों पर बिजली एपिलेटर का उपयोग करना - यह बाल निकालने की बजाय trimming है
    • चिकनी और तेज़ परिणाम के लिए ब्लेड का उपयोग करने के बजाय वैक्सिंग पर विचार करें
    • यदि आप वास्तव में परेशान हैं, और वह एक लानत नहीं दे रहा है, तो एक निष्क्रिय-आक्रामक प्रतिक्रिया स्वयं शेविंग को रोकने के लिए हो सकती है। यदि वह अपने बालों वाले बाणों या उसके अजीब पैरों पर टिप्पणी करता है, तो बस उसे बताएं कि जब वह करता है तो आप दाढ़ी करेंगे।
    • कभी-कभी इसे छोड़ने का एक अच्छा विचार हो सकता है उदाहरण के लिए, यह छाती के बालों को छोड़ देता है लेकिन कंधे और पीठ पर बाल से मुक्त हो जाता है अगर उसे यह धारणा मिलती है कि आपके लिए बहुत बाल बहुत अधिक हैं, तो उसे थोड़े से दाढ़ी के लिए छुआ जा सकता है
    • सुनिश्चित करें कि वह समुद्रतट पर जाने के दौरान सीने पर सनब्लॉक से गुजरता है - छाती बाल बिना धूप की कालिमा के लिए अधिक संवेदनशील होगी।

    चेतावनी

    • हर समय संवेदनशील रहें कोई भी उपनाम नहीं बुलाया जाना चाहता है या यह निहित है कि वह अजीब या घृणित दिखता है यह बुरा है और आत्मविश्वास में गिरावट का कारण बन सकता है।
    • यह उसका शरीर है - अगर वह सहमत नहीं है, तो उसके साथ रहना सीखो।
    • यदि आपके पास काफी मात्रा में बाल हैं तो एक पेशेवर काम करते हैं - एक-अपने-अपने दृष्टिकोण से कटौती, जलन और संभवतः असमान बाल हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com