IhsAdke.com

चेस्ट हेयर कैसे बढ़ाएं

क्या आपके पास सिर्फ एक छाती है? या कुछ विरल बाल? डर मत! इस गाइड के साथ आप शायद अपने बाल एक महीने से भी कम समय में एक झुंड को बदलते देखेंगे। अधिक जानकारी के लिए पढ़ें।

चरणों

भाग 1
चेस्ट हेयर के विकास के लिए मेडिसिनली चेक इन टिप्स

आपका मेटाबोलीज़्म बढ़ाएं चरण 5 शीर्षक चित्र
1
अपने टेस्टोस्टेरोन का स्तर यदि आपके पास सामान्य टेस्टोस्टेरोन का स्तर है तो अपने डॉक्टर से बात करें टेस्टोस्टेरोन के बालों के झड़ने के साथ एक अजीब रिश्ता है यदि आपके पास पर्याप्त टेस्टोस्टेरोन नहीं है, तो आपके बाल नहीं बढ़ेंगे यदि आपके पास बहुत अधिक है, तो वह DHT को धर्मान्तरित करता है, जिससे बाल follicles कम हो जाते हैं। निश्चित रूप से टेस्टोस्टेरोन बालेनाडो के स्तर की कोशिश करें - क्योंकि फार्मेसी में टेस्टोस्टेरोन टेस्टोस्टेरोन उपलब्ध नहीं हैं, आपको एक डॉक्टर देखना होगा।
  • कसरत शुरू करें दोनों वजन घटाने और वजन उठाने से एक आदमी के टेस्टोस्टेरोन का स्तर बढ़ सकता है। जिम पर जाएं, वापस बेंच प्रेस पर जाएं और असली के लिए व्यायाम करें आप मजबूत महसूस करेंगे और आपके बाल उतने ही बढ़ेंगे जैसे आप करते हैं।
  • टेस्टोस्टेरोन की खुराक लें यदि आपका डॉक्टर आपको कम टेस्टोस्टेरोन का निदान करता है खुराक लें केवल तभी यदि आपके डॉक्टर ने उन्हें निर्धारित किया है फिर, यदि आपके पास टेस्टोस्टेरोन का सामान्य स्तर है और आप खुराक लेते हैं, तो एंजाइम अतिरिक्त टेस्टोस्टेरोन को कूप-कम हार्मोन में परिवर्तित कर देगा। बाल विकास के लिए कोई अच्छी नुस्खा नहीं
  • एस्ट्रोजन इनहिबिटर के बारे में अपने डॉक्टर से बात करें। आपके डॉक्टर को पता होना चाहिए कि क्या आप एस्ट्रोजेन अवरोधक ले रहे हैं, यह आपके विशिष्ट मामले में बाल विकास के लिए अनुशंसित है।
  • चित्र शीर्षक टेंडनिटिस चरण 8
    2
    छाती के बालों के विकास में सहायता के लिए कभी स्टेरॉयड का उपयोग न करें। एनाबॉलिक स्टेरॉयड गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं पैदा कर सकता है दर्जनों, यदि नहीं सैकड़ों, एनाबॉलिक और एंड्रोजेनिक स्टेरॉयड के, आपके शरीर पर विभिन्न साइड इफेक्ट होते हैं और अपने खुद के लिए निहितार्थ होते हैं। बाल विकसित करने के लिए स्टेरॉयड का इस्तेमाल नहीं माना जाता है।
  • भाग 2
    हेयर ग्रोथ के लिए घरेलू उपचार (गैर-सत्यापित)

    चित्र शीर्षक चेस्ट हेयर चरण 2 निकालें
    1
    अपनी छाती को खरोंच लें यदि आपकी छाती पर कुछ बाल पहले से ही हैं, तो इसे शेविंग करने में मदद मिलेगी, यह मोटी लगने में मदद करेगी, इसे विकसित न करें जहां यह नहीं है (यह एक कारण है कि लड़कियां अपने बाल शेविंग के बजाय मोम पहनती हैं)। शेविंग जड़ से बाल काट लेंगे, जहां यह मोटा होता है - जब यह फिर से बढ़ता है, यह छोटी सी तरफ मोटी होगी।
    • हर 2 ~ 4 सप्ताह में अपने स्तनों को उबाल लें।
  • चित्र शीर्षक से जननांग युद्धों के फैलाव को रोकें चरण 13



    2
    मिकोनाजोल नाइट्रेट लागू करें। सुबह में, स्नान के बाद, उत्पाद के साथ क्षेत्र मालिश करें। कहा जाता है कि यह विधि बाल विकास को प्रोत्साहित करती है, हालांकि यह मेडिकल पुष्टि नहीं है।
    • टिप्पणी: माइकोनाजोल नाइट्रेट एक योनि और पैर की कवक संक्रमणों का इलाज करने के लिए इस्तेमाल क्रीम है। सावधानी से और देखभाल के साथ उपयोग करें
  • बढ़ी हुई ओनियां चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक प्याज का आधा भाग लें और अपने स्तन पर रगड़ें। परिपत्र गति में अपने स्तन पर प्याज की रगड़ो। जैसे ही प्याज की सतह सूख जाती है, प्याज की लगभग 5 मिमी काटा जाता है और इस प्रक्रिया को जारी रखता है - यह बालों के विकास को प्रोत्साहित कर सकता है क्योंकि प्याज में सल्फर होता है, जो कि बाल विकास में सहायता के लिए जाना जाता है।
    • गंध की वजह से इस विधि को संभवतः दिन के दौरान नहीं किया जाना चाहिए तो रात में, बिस्तर से पहले, जिससे कि वह आपकी नींद में काम कर रहा है और अगली सुबह एक शावर ले आओ।
  • स्टेप 25 के बारे में बात करने के लिए चीजें ढूंढें चित्र
    4
    छाती बालों पर एक नर रिश्तेदार से सलाह के लिए पूछें। यह शर्मनाक हो सकता है, लेकिन छाती के बाल विकास के अनुभव के बारे में आप पर विश्वास करने वाले किसी से बात करें।
    • यदि रिश्तेदार जानना चाहता है कि आपके पास दो विकल्प हैं:
      • सच कहो, छाती में बाल बढ़ने के इरादे से कहें और शायद वह आपको इसके रहस्यों को बता सकता है। आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है
      • बस कहते हैं कि आप सोच रहे थे और यादृच्छिक कुछ के बारे में बात करना चाहते थे।
  • एक सफल व्यवसायी चरण 18 बनें चित्र का शीर्षक
    5
    धीरज रखो विकास केवल दो सप्ताह के बाद शुरू होगा और केवल कुछ समय के बाद ही देखा जा सकता है। धैर्य रखें और अपने इलाज के साथ रहें। ऐसा लगता नहीं हो सकता है, लेकिन जीवन में छाती के मुकाबले अधिक महत्वपूर्ण चीजें हैं, इसलिए अपने सिर को बढ़ाएं!
  • एक ऑन्कोलॉजिस्ट बनें चित्र 10
    6
    बाल विकास की मिथकों को जानिए बाल विकास के बारे में कई अच्छी तरह से मिथकों हैं और उस मर्दाना माने के लिए क्या ज़रूरी है। उनमें से बहुत से विज्ञान द्वारा बेदखल किया गया है और झूठे हैं।
    • रक्त का प्रवाह बढ़ाएं मत करो बाल वृद्धि बढ़ जाती है हो सकता है कि उन्होंने आपको बताया कि आपकी छाती पर बाल को टूथब्रश से ब्रश करने के लिए क्षेत्र में रक्त प्रवाह बढ़ाना है, जो विकास को प्रोत्साहित करना था। यह वैज्ञानिक रूप से सिद्ध नहीं है अपनी छाती को ब्रश करने से उन्हें इसमें दिखाई नहीं देगा
    • छिद्रणमत करो बाल बढ़ने में मदद करेगा कुछ लोग कहते हैं कि अवरुद्ध छिद्रें त्वचा के नीचे बालों को गिरने के लिए बालों का कारण बन सकती हैं और बाल विकास का रहस्य इन छिद्रों को खोलना है। यह केवल सच नहीं है हालांकि मृत त्वचा को हटाने और pores unclogging एक अच्छी बात है, यह बाल विकास को प्रोत्साहित नहीं करेंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com