IhsAdke.com

कैसे खूबसूरत और आराम अफ्रीकी बाल है

यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, तो मुझे लगता है कि आप अफ्रीकी लंबे, भारी, स्वस्थ और आराम से बालों को प्राप्त करने और बनाए रखने में रुचि रखते हैं। ठीक है, आप सही जगह पर हैं मैंने लगभग 4 साल पहले मेरी खोज शुरू की और भगवान ने मुझे सही उत्तर दिए।

चरणों

अपनी मानसिकता बदलें सिर्फ इसलिए कि एक परंपरा का मतलब यह नहीं है कि यह सबसे अच्छा है। यदि यह मामला था, तो हमारे पास पेनिसिलिन, ऑटोमोबाइल, हवाई जहाज, बिजली या इंटरनेट नहीं होगा। यदि कोई परंपरा काम नहीं कर रही है या पुरानी है, तो आगे बढ़ने का समय है। तो पारंपरिक तरीकों को भूल जाओ जिन्हें आपने अपने एफ्रो बालों का ख्याल रखना सिखाया था। एक बेहतर तरीका है

विधि 1
ताकत - ये कदम आपको दिखाएंगे कि कैसे मजबूत बाल हैं

चित्र है सुंदर अफ्रीकी अमेरिकी हेयर चरण 1
1
हर बार जब आप अपने बालों को आराम करते हैं, तो सबसे तेज़ रियायतों का इस्तेमाल न करें। सुपरफ़ॉर्मर पेशेवर विश्रामकर्ता पारंपरिक रूप से एफ्रो बालों में उपयोग किया जाता है क्योंकि वे सीधा करने के लिए प्रतिरोधी हैं। उसमें कुछ भी गलत नहीं है बस "प्रत्येक" समय का उपयोग न करें मुलायम और मजबूत मजबूत संस्करण के अनुप्रयोगों के बीच अपने बालों को आराम करने के लिए (एक ही ब्रांड के) आराम के बीच स्विच करें। आप हर 6 से 12 सप्ताह अपने बालों को आराम करते हैं, तो हर तीसरे या चौथे यात्रा में सुपर मजबूत आराम का उपयोग करने के अपने ब्यूटीशियन पूछना। अपने बालों के लिए पर्याप्त बड़े हो गए हो जाएगा ओवरलैप से बचने के लिए सुपर मजबूत आराम और अनुमति अपने बालों को आराम रहने के लिए चिकनी, लेकिन अभी भी मजबूत।
  • चित्र शीर्षक है सुंदर अफ्रीकी अमेरिकी हेयर चरण 2
    2
    दशा आपके सुझाव परंपरागत रूप से, एफ्रो बालों + कंडीशनर के संयोजन से बचा जाता है। नतीजतन, बाल क्षतिग्रस्त और भंगुर हो जाते हैं कंडीशनिंग एक अच्छा दोस्त है कंडीशनर बाल को मजबूत करता है आपके बाल की लम्बाई और युक्तियाँ दैनिक या कम से कम हर दो दिन इसके अलावा, हर रोज़ अपने सिर को गीला मत करो, बस युक्तियाँ बस अपने सिर को युक्तियों से 5 सेमी तक अपने बाल भिगोएँ। निर्देशों के अनुसार कंडीशनर को लागू करें आपके बाल आपसे इसके लिए प्यार करेंगे। कंडीशनिंग आपकी युक्तियां उन्हें मोटी और मजबूत रखेगी, उन्हें आसानी से तोड़ने से रोकें
  • चित्र है सुंदर अफ्रीकी अमेरिकी हेयर चरण 3
    3
    मॉइस्चराइज़र लागू करें आपकी युक्तियों को कंडीशन करने के बाद, आपको उन्हें मॉइस्चराइज करना होगा। एक उत्कृष्ट बाल न्यूरॉइज़र खोजें और इसे अपने सुझावों पर लागू करें, जबकि आपके बाल अभी भी गीला हैं। फिर, अपने बालों पर न्यूरॉइराइज़र पूरी तरह से लागू न करें। अपने हाथों की हथेली में एक कंटेनर में थोड़ी सी मात्रा रखो और इसे पतला करने के लिए पानी डालें। । केवल आपके बालों की युक्तियों पर लगता है कि पानी और मॉइस्चराइजर मिश्रण और फिर लागू करने के लिए करें (बाल सुझावों जब तक आपकी खोपड़ी नीचे लगभग 10 सेमी से सूखी बाल भंगुर है: यह सबसे अधिक के लिए हाइड्रेटेड रखने के लचीलापन और कम ब्रेक
  • चित्र शीर्षक है सुंदर अफ्रीकी अमेरिकी हेयर चरण 4
    4
    एक ड्रायर का उपयोग करने से बचें अच्छे कारणों के लिए लंबे समय तक निकाले जाने वाले समुदाय द्वारा ड्राईर कहा जाता है इन मशीनों की तीव्र गर्मी अफ्रो बालों के प्रकारों के लिए बहुत हानिकारक है। कभी अपने बाल सूखा नहीं बस इसे स्वाभाविक रूप से शुष्क होने दें गर्मी से क्षतिग्रस्त बाल बेहद कमजोर हो जाते हैं और आसानी से टूट जाते हैं। मजबूत बाल रखने के लिए, हेयर ड्रायर का उपयोग करने से बचें
  • विधि 2
    लंबाई - ये कदम आपको दिखाएंगे कि लंबे बालों को कैसे रखें

    चित्र सुंदर अफ़्रीकी अमेरिकी हेयर चरण 5 है
    1
    नाटक काटें यदि आप अपने बालों में लम्बाई हासिल करना चाहते हैं, तो इसे काटें न दें। (खैर, समाप्त होने वाले मैच के लिए आधा सेंटीमीटर से कम ट्रिम करें, लेकिन आगे नहीं जाना)।



  • चित्र सुंदर अफ़्रीकी अमेरिकी हेयर चरण 6 है
    2
    बेबिलिस का अभिशाप बेबीलिस एफ्रो बालों में इस्तेमाल किये जाने वाले सबसे हानिकारक उपकरणों में से एक है। जब आपके बालों में एक बेबीलिस का प्रयोग किया जाता है, तो स्टेम कवर आपके बालों को दबाता है, एक कमजोर स्थान बना देता है। दोहराया उपयोग के साथ, बाल किस्में अंततः बेबीलिस द्वारा कमजोर होने वाले इन क्षेत्रों में टूट जाती हैं यदि आप लंबे बाल चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने बाल मॉडल के लिए बेबीलिस का उपयोग करना बंद कर दें। बेबिलिस कमजोर, सूख जाता है और बाल ट्यून करता है। बेबीलिस के बजाय, बॉब्स का इस्तेमाल करने की कोशिश करें या अपने ट्रिम किए गए सुझावों को नियमित रूप से रखें और अपने बालों को ढीले रखें।
  • विधि 3
    वॉल्यूम - ये कदम आपको दिखाएंगे कि भारी बाल कैसे हैं I

    चित्र सुंदर अफ़्रीकी अमेरिकी हेयर चरण 7 है
    1
    क्या कंघी आप प्रयोग कर रहे हैं? अपने बालों को जड़ से तोड़ने और खींचने से बचने के लिए हमेशा बहुत चौड़े दांत के साथ कंघी का प्रयोग करें। अपने बालों को धीरे से कंघी करें और इसे भी अक्सर तलाशी से बचें सुझावों में कंघी शुरू करें और उन्हें पहली सुलझाना, अपने चमड़े की दिशा में काम आपके डायरेक्ट कंघी खोपड़ी डाल कभी नहीं cabeludo- और उलझ बाल दिशा में खींचें, कि अपने बालों को तोड़ने के लिए और भी पतली छोड़ दें।
  • चित्र सुंदर अफ़्रीकी अमेरिकी हेयर चरण 8 है
    2
    बहुत पानी पीना अपने बालों को हाइड्रेटेड और मजबूत अंदर रखने के लिए रोजाना बहुत से पानी पीना आपके बाल कूद और आसानी से स्थानांतरित करेंगे और आसानी से या अक्सर के रूप में नहीं टूट जाएगा यदि आप अपने बालों को उछलते या कम घूमते देखते हैं, तो अधिक पानी पीना महत्वपूर्ण है
  • चित्र शीर्षक है सुंदर अफ्रीकी अमेरिकी हेयर चरण 9
    3
    रात रात के समय की अवधि आपके बालों के लिए हानिकारक हो सकती है यदि आप किसी भी प्रकार की कपड़े पर सोते हैं एक नियम के रूप में, किसी को रेशम स्कार्फ या पिलोकेस पर सोने की सलाह दी गई है यह एकमात्र ऐसी सामग्री है जो आपके बालों को रात भर सुखाने से बचाएगी।
  • चित्र शीर्षक है सुंदर अफ्रीकी अमेरिकी हेयर चरण 10
    4
    आपके सिर पर तेल की बूंदें आराम से बालों पर वसा का कभी इस्तेमाल न करें हमेशा की तरह, उन्होंने महिलाओं को एफ़्रोरो बालों के साथ सौंपा, ताकि सौंदर्य के नाम पर सभी प्रकार के वसा के साथ अपने बाल नरम कर सकें। बालों में वसा के उपयोग से अपूरणीय क्षति, धागा टूटना और छिद्रों का खंभा हो गया है। यदि आप वसा का उपयोग करते हैं तो बालों और खोपड़ी को स्वस्थ रखना असंभव है। आपका खोपड़ी तेल का उत्पादन करता है, जो आपके बालों को स्वस्थ रखने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। यदि आप वसा पसंद करते हैं, तो अपने बालों पर नजर रखें यदि यह चिकना, कठोर या भंगुर होने का पता चला है, तो शायद यह वसा का उपयोग करके होगा लेकिन प्राकृतिक तेल बालों के लिए अच्छे हैं, जैसे जैतून, नारियल, जॉजोआ और इतने पर। वे बाल को एक सुंदर चमक देते हैं और प्राकृतिक कंडीशनर की तरह क्षतिग्रस्त बालों की मदद करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके बालों में सूखी या बहुत विद्रोही है, तो अपने सिर को खरोंच मत करो, हल्के पैटिंग से।
    • बाल के किसी भी प्रकार के लिए सभी शैंपू, कंडीशनर, उत्पाद और सलाह काम नहीं करते हैं उत्पादों और तकनीकों का परीक्षण करते रहें जब तक आप उन लोगों को नहीं खोजते हैं जो आपके लिए सर्वोत्तम हैं।
    • कपास पोंछे से सावधान रहें, वे नमी अपने बालों से चूस सकते हैं, कपास की तकिया की तरह रेशम और साटन को प्राथमिकता दें
    • कई उत्कृष्ट उत्पाद उपलब्ध हैं
    • थोड़ी देर के लिए अपने प्राकृतिक बालों का प्रयास करें, इससे पहले कि आप इसे आराम करने के लिए वापस आ जाएं
    • शिक्षित रहें विषय के साथ सौदा करने वाली पुस्तकों को पढ़ें।

    चेतावनी

    • अगर कोई उत्पाद, तकनीक या पेशेवर शोध या आपके बालों को नुकसान पहुंचाता है, तो थोड़ी देर के लिए उनके साथ संपर्क करना बंद करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com