IhsAdke.com

कैसे अपने बाल स्नैप करने के लिए

क्लासिक बालीदार बालों वाली क्लासिक पुरुषों और महिलाओं के लिए छोटे बाल वाले एक लोकप्रिय शैली है। इसे प्राप्त करने के लिए, आप ऐसे उत्पादों का चयन कर सकते हैं जो तारों को समर्थन और मात्रा प्रदान करते हैं। जानें कि दैनिक उपयोग या विशेष रात के लिए बाल छड़ी कैसे करें

चरणों

विधि 1
बालों की तैयारी

पिक्चर शीर्षक स्पाइक आपका हेयर चरण 1
1
अपने बालों को धो लें अच्छी गुणवत्ता शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने बालों को धोने शुरू करें विशेष रूप से आपके वायर प्रकार के लिए बनाए गए उत्पादों की तलाश करें। यदि आपके पास मोटी तार हैं, तो बहुत अधिक कंडीशनर का इस्तेमाल न करें, या वे किसी उत्पाद को रखने के लिए भी फिसलन हो जाएगा।
  • यदि आप घुंघराले बाल हैं, तो नारियल के तेल जैसे भारी सामग्री के बिना शैंपू और कंडीशनर पसंद करते हैं, क्योंकि यह इससे भी अधिक सफ़ेद और कठिन हो जाएगा।
  • 2
    बाल सूखा, लेकिन यह नम छोड़ दें स्नान करते समय, तौलिया के साथ तौलियां सूखें, जब तक कि आप इसे थोड़ी नमी से छोड़ दें। बालों को चुभना आसान होता है, अगर यह थोड़ा छूता है
    • कुछ विशेषज्ञ स्नान के बाद एक हेयर ड्रायर का उपयोग करने की सलाह देते हैं, खासकर यदि आपके सिर के ऊपर लंबे समय तक किस्में हैं एक बार बाल पूरी तरह से सूखा है, यह संभव केश विन्यास करना होगा। हालांकि, यह विकल्प आदर्श नहीं है यदि आपके पास सूखा या मोटे तार हैं, क्योंकि ड्रायर के साथ काम करना कठिन हो सकता है
  • 3
    टूडे कंघी के साथ गड़बड़ी गाँठ या किस्में निकालें यदि आपके पास छोटे घुंघराले बालों हैं, तो केश को करने से पहले पेची हुई नाखूनों या किस्में को दूर करना आवश्यक हो सकता है। तारों के माध्यम से कंघी या बाल ब्रश को धीरे से मिटा दें, जब तक कि सभी समुद्री मीट नहीं चले। इस प्रक्रिया के दौरान धागे को थोड़ा नम होना चाहिए।
    • बालों को कंघी बनाने से कर्लिंग भी कम हो जाता है और यह स्टाइल स्टाइल को आसान बना देता है।
  • विधि 2
    स्पिटिंग हेयर

    1
    अपने हाथ में एक सिक्का के आकार के बारे में जेल या मोम का एक टुकड़ा रखो। बाल उत्पादों का उपयोग करते समय, छोटी मात्रा के साथ शुरू करना हमेशा बेहतर होता है और प्रक्रिया के दौरान इसे जोड़ते हैं। हाथ में एक जेल का एक हिस्सा डालकर या सिक्का के आकार का मोम लगाइए।
    • इसके बाद, दोनों हाथों को एक साथ रगड़कर जेल या मोम को गर्म करें। यह महत्वपूर्ण है कि उत्पाद को उंगलियों पर भी रखा गया है, जो इसे तारों के माध्यम से पारित करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।
  • 2
    आपके बालों के सामने वाले हिस्से के माध्यम से जेल या मोम को पास करें इसके बाद, आप उत्पाद को सामने के बाल के माध्यम से पारित करना चाहिए, उन्हें अच्छी तरह से कोटिंग करना चाहिए अपनी अंगुलियों का उपयोग उसे किस्में की जड़ों से छोर तक ले जाने के लिए करें। इस दो से तीन बार दोहराएं जब तक आप अपने बालों के सामने स्पाइक्स नहीं बनाते।
    • यदि आप बहुत पतले और नाजुक यार्न हैं तो आप मूस का उपयोग भी कर सकते हैं। बस हाथ की एक छोटी मात्रा में उत्पाद को लागू करें और इसे बाल के सामने वाले भाग के माध्यम से, आंदोलनों के साथ पास करें
    • यदि आप और भी अधिक skewers चाहते हैं, तो आप तारों को रखने के लिए एक कंघी का उपयोग कर सकते हैं। लाभ ले लो, जबकि जेल या मोम जगह में skewers रखने के लिए नम है।



  • 3
    एक दर्पण में स्कूवर की जांच करें एक बार जब आप नुकीला दिखते हैं, तो अपने आप को दर्पण में देखें। अधिक आराम की उपस्थिति के लिए, आप अपनी उंगलियों के साथ कुछ स्काइवर्स को घुमा सकते हैं यदि आप एक क्लीनर नुकीला दिखना चाहते हैं, तो अपने बालों के किनारों को हल्के ढंग से चिकना करें
    • यदि आपको जगह में बालों के बारे में चिंतित हैं, तो आप देखो को खत्म करने के लिए स्प्रे का उपयोग करने में सक्षम हो सकते हैं। ऐसे उत्पाद का उपयोग करें जो मुश्किल तारों को नहीं छोड़ता या स्कूवर बदसूरत और तेलयुक्त दिखाई देगा।
  • पिक्चर शीर्षक स्पाइक आपका हेयर चरण 7
    4
    दिन के दौरान अपने बाल सुधारना आप पूरे दिन कणों के लिए जेल या मोम के एक छोटे से राशि से गुजरते हुए सुगंधित रूप को सुधार सकते हैं। परिष्करण के लिए पानी के साथ तारों को गीला करना आवश्यक हो सकता है। बालों के सामने वाले भाग से शुरू करते हुए प्रत्येक आवेदन में छोटी राशि का उपयोग करते हुए उत्पाद ऊपर की ओर बढ़ने के लिए याद रखें।
  • विधि 3
    बाल उत्पाद का चयन

    पिक्चर शीर्षक स्पाइक आपका हेयर चरण 8
    1
    गीली दिखने के लिए जेल का उपयोग करें जेल आदर्श है अगर आप एक नम और चमकदार सुगंधी दिखना चाहते हैं। यह बालों के लिए एक विशिष्ट प्रकाश प्रदान करता है, स्कूवर को एक गीला दिखने देता है औषधियों, फार्मेसियों या इंटरनेट पर बालों के लिए जेल खोजना संभव है
    • जेल बालों के लिए अच्छा है जो आमतौर पर शुष्क और मनके रहते हैं। उन्हें थोड़ी अधिक चमक देने से उन्हें स्वस्थ और अधिक स्टाइलिश लग सकता है
    • दूसरी ओर, जेल तो आदर्श नहीं हो सकता है यदि आपके पास तेल के तार या बालों को गर्म गर्मी के महीनों के दौरान तेल मिलता है। एक मोम का उपयोग करना सबसे अच्छा हो सकता है, जो चिकना-दिखने वाले तार नहीं छोड़ेगा।
  • चित्र शीर्षक स्पाइक आपका हेयर चरण 9
    2
    एक मैट लुक पाने के लिए मोम केशिका का प्रयोग करें मोम उत्कृष्ट है अगर आप गीली दिखने से बचना चाहते हैं और मैट नुकीला शैली को पसंद करते हैं। बाल मोम दवाओं, फार्मेसियों या इंटरनेट पर पाए जा सकते हैं
    • यह उत्पाद स्वाभाविक रूप से तेल या मोटी तारों वाले लोगों के लिए आदर्श है, जो चिकना रूप से नहीं दिखना चाहते हैं। वैक्स भी सिर के शीर्ष पर स्टाइलिश लंबे wicks के इच्छुक लोगों द्वारा प्रयोग किया जाता है
  • पिक्चर शीर्षक स्पाइक आपका हेयर चरण 10
    3
    अधिक मात्रा प्राप्त करने के लिए केशिका का काई का उपयोग करने का प्रयास करें। यह एक बढ़िया विकल्प है यदि आप नुकीला दिखने के लिए अधिक मात्रा और परिभाषा देना चाहते हैं। यदि आपके बालों में एक अच्छी प्राकृतिक मात्रा नहीं है, तो मूस इसे अधिक वजन और बनावट देने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
    • घुंघराले बालों वाले लोगों के लिए मूस भी महान है क्योंकि यह कर्ल को परिभाषित करने में मदद करता है और कर्लिंग को रोकता है।
  • पिक्चर शीर्षक स्पाइक आपका हेयर चरण 11
    4
    सुरक्षा और स्थायित्व वाले उत्पादों को देखें चाहे आप जेल या मोम का उपयोग करना चाहते हैं, आपको लेबल को यह सुनिश्चित करने के लिए हमेशा पढ़ना चाहिए कि उत्पाद तारों की रक्षा करेगा और स्थायी प्रभाव देगा। अच्छे स्थायित्व वाले उत्पाद का उपयोग यह सुनिश्चित करता है कि बाल पूरे दिन तेज और सुंदर रहते हैं।
    • कुछ उत्पाद प्रभावों का वादा करते हैं जो 24 घंटे तक चले रहते हैं, एक दिन तक सक्रिय रहते हैं। अन्य उत्पादों तारों की रक्षा करने की क्षमता का खुलासा कर सकते हैं और एक लंबे समय तक रह सकते हैं। आपके लिए सही चुनने से पहले विभिन्न बाल उत्पादों की तुलना करना और इसके विपरीत करना महत्वपूर्ण है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो ऊपर दिए गए चरणों का पालन करें, सामने वाले wicks से skewers बनाने। आप एक और स्टाइलिश दिखने के लिए, बाकी हिस्सों को सिर्फ मोर्चे के हिस्से को चुरा लेना भी टाई कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com