IhsAdke.com

कैसे हेवीर घुंघराले बाल छोड़ने के लिए

बालों को वजन देने में काफी उपयोगी है यदि आप जंगली और मनके कर्ल से लड़ने के लिए संघर्ष करते हैं। इससे उन्हें जगह में रखने से उन्हें नियंत्रित करने में मदद मिल सकती है, और यदि आपके पास मोटी और मोटे बाल हैं तो यह भयभीत लग सकता है, क्योंकि कई उत्पाद घुंघराले बालों पर अच्छी तरह से काम नहीं करते हैं। सौभाग्य से, उत्पादों के साथ धागे को संतृप्त करते हैं और उन्हें बढ़ने देते हैं, तो आप हमेशा के लिए अवज्ञाकारी कर्ल को विदाई दे सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एक अच्छा कट बनाना

चित्र शीर्षक कर्ली बाल नीचे कदम 1
1
परतों को लंबे समय तक रखें इस तरह, आप कर्ल को वज़न दे सकते हैं और उन्हें कर्लिंग से रख सकते हैं। छोटी परतों से दूर रहें, जो बाल हल्का बनाते हैं और एक ढीली शैली के परिणामस्वरूप हो सकते हैं।
  • कम से कम 25 सेमी लंबा होनी चाहिए यदि आप कंधों के नीचे बाल का उपयोग करते हैं
  • यदि आपके पास मध्यम आकार के बाल हैं, तो कम से कम 15 सेंटीमीटर लम्बाई रखें।
  • यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो आप कम से कम 10 सेंटीमीटर लम्बाई में सबसे छोटी परत छोड़ सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक कर्ली बाल नीचे चरण 2
    2
    मिश्रित परतों के लिए पूछें आपको घुंघराले बालों पर कुछ परतें की आवश्यकता है अन्यथा, आपको त्रिकोणीय कटौती होने का खतरा होता है, आधार के नीचे लटका हुआ सभी वजन। यह महत्वपूर्ण है कि परतें वजन की रेखाएं नहीं बनाते हैं, जैसे "स्टैक्ड" या पच्चर के आकार का कटौती मिठाई परतें बनाने के लिए नाई से पूछें, जो कि अतिरिक्त वजन नहीं बनाते हैं।
  • चित्र शीर्षक कर्ली बाल नीचे चरण 3
    3
    लंबे बाल का उपयोग करें बाल बढ़ने देना कर्ल के वजन देने के सबसे आसान तरीकों में से एक है, लेकिन यह एक लंबा समय ले सकता है। बाल बड़ा है, कर्ल के अधिक वजन होगा। कर्ल के प्रकार की परवाह किए बिना, किस्में बढ़ने दें, ताकि वे स्वाभाविक रूप से गिर सकें।
  • विधि 2
    सही उत्पाद चुनना

    चित्र शीर्षक कर्ली बाल नीचे कदम 4
    1
    उन उत्पादों से बचें जो वॉल्यूम देते हैं। ये उत्पाद कर्ल को ढीले और ढीले करते हैं, जिससे उन्हें हल्का और बड़ा हो जाता है ओवरहेड स्प्रे और अल्कोहल आधारित जैल से दूर रहें। किसी भी उत्पाद से बचें जो बालों को मात्रा देता है।
  • चित्र शीर्षक कर्ली बाल नीचे कदम 5
    2
    मॉइस्चराइजिंग शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें Moisturizing शैंपू और कंडीशनर आसानी से बाल द्वारा अवशोषित हो जाएगा। इसके अलावा, वे कर्ल के अंदर को भी नमी रखते हैं ताकि वे स्वस्थ बनाए रख सकें, कर्ल को वजन दे सकते हैं। सबसे अच्छा परिणाम के लिए पूरे दिन काम करने के लिए एक प्रतिष्ठा के साथ एक मॉइस्चराइजिंग शैम्पू और कंडीशनर चुनें
    • अपने बाल हर बार जब आप इसे धो लें और सबसे अच्छे परिणाम के लिए शैम्पू का उपयोग करें।
    • जब शैम्पू के साथ यार्न धो रहा हो, बाल में जितना संभव हो उतना ही हलचल करें। अपनी उंगलियों के साथ धीरे से रगड़ो, फिर इसे कुल्ला।
  • चित्र शीर्षक कर्ली बाल नीचे कदम 6
    3
    अपने बालों में एक प्राकृतिक, उच्च गुणवत्ता का तेल छोड़ दें। तेल, जो जैतून का तेल और जॉज़बा तेल जैसे तारों के साथ अच्छी तरह काम करते हैं, वे घुटनों को लंबा कर सकते हैं और उन्हें भारी बना सकते हैं। यदि बाल बहुत शुष्क है, तो नारियल के तेल का उपयोग करें। फ्रिज को नियंत्रित करें और कर्ल हाइड्रेट करें, वार्मिंग करें 1/2 आपके हाथ में चम्मच (2.5 मीटर) अपनी पसंद के तेल का तेल सिरे पर शुरू होने वाले तौलिया से सुखा हुआ ओल बालों की पूरी सीमा तक इसे लागू करें।
    • आप उपयोग कर सकते हैं, तेल के बजाय, घुंघराले बालों के लिए विशिष्ट पंख वाले क्रीम



  • चित्र शीर्षक कर्ली बाल नीचे कदम 7
    4
    हर हफ्ते, गहरी बाल कंडीशनिंग करें यह हाइड्रेट्स तीव्रता से, बिना कुंद के कर्ल को रखने, अच्छी तरह से नियंत्रित और परिभाषित एक बाल आहार होने के लिए प्रतिबद्ध है जो गहरी साप्ताहिक कंडीशनिंग के लिए रास्ता देता है। क्रीम लागू करें और लगभग 10 मिनट के लिए अन्य गतिविधियां करें।
    • अधिक गहरी कंडीशनिंग उपचार के लिए, माइक्रोवेव में 30 से 60 सेकंड के लिए एक नम तौलिया गर्मी और 15 मिनट के लिए सिर में लपेटो।
  • विधि 3
    ठीक से घुंघराले बाल सुखाने

    चित्र शीर्षक कर्ली बाल नीचे कदम 8
    1
    गीले बालों से अधिक पानी निकालें तौलिया के साथ धागे को सूखते समय, पानी के बिना ध्यान से पानी को अवशोषित करना महत्वपूर्ण होता है। एक कपास या माइक्रोफ़ीर तौलिया का प्रयोग करें, इसे सिर पर छोड़ दें और युक्तियों से अतिरिक्त पानी खींचना करें। कर्ल पर तौलिया को रगड़कर फ्रिज और घर्षण से बचें। अधिक आप बाल संभाल, कम वजन कर्ल होगा।
  • चित्र शीर्षक कर्ली बाल नीचे चरण 9
    2
    क्रीम पर स्प्रे-स्प्रे स्प्रे करें यह विकल्प घुंघराले तारों के बिना खरोंच के लिए बहुत अच्छा है, इसलिए उन्हें बहुत ज्यादा तलाशी देने से बचने के लायक है विशेष रूप से घुंघराले बालों को विच्छेद करने के लिए तैयार किए गए उत्पाद के लिए देखो उनमें से अधिकतर काफी प्रकाश हैं ताकि आप आवेदन में उदार हो सकें।
  • चित्र शीर्षक कर्ली बाल नीचे चरण 10 वजन
    3
    चौड़े-दाँत कंघी का प्रयोग करें या अपनी उंगलियों के साथ अपने बाल की व्यवस्था। यद्यपि यह विरोधाभासी लगता है, यदि आप कर्ल को भारी मानते हैं, एक चौड़े दांतेदार कंघी, एक कांटा-प्रकार का कंघी, या अपनी उंगलियों के साथ तारों को सीधे करना चाहते हैं, तो उन्हें ब्रश करने से बेहतर है, जिससे स्थिति बहुत खराब हो जाएगी। तारों को हल्के ढंग से अपनी उंगलियों से कंघी करें यदि कोई गुदगुदी किस्में न हों दांतेदार किस्में को संभाल करने के लिए समुद्री मीट और चौड़े बोर निकालने के लिए एक कांटा-प्रकार की कंबे का उपयोग करें।
    • अपनी उंगलियों से बालों का मुकाबला करने के लिए अपने कर्ल को सीधा करने और उन्हें भारी रखने का सबसे सौम्य तरीका है।
  • चित्र शीर्षक कर्ली बाल नीचे चरण 11
    4
    बालों को हवा में सूखा या हेयर ड्रायर का उपयोग करें। जब आप घुंघराले बाल होते हैं, तो ड्रायर हमेशा आपके मित्र नहीं होते हैं। तौलिया के साथ धागे से अधिक पानी निकालने और उन्हें तलाशी लेने के बाद, जब तक वे पूरी तरह से सूखे न हो जाए अगर आपको इसे जल्दी से सूखने की ज़रूरत है, तो कम गर्मी पर ड्रायर का उपयोग करें। याद रखें, जितना कम आप अपने बालों को हेरफेर करते हैं, उतना ही अधिक वजन यह दिखाई देगा।
  • युक्तियाँ

    • कर्ल के वजन को देने से कुरकुरा बालों को वास्तव में इसके मुकाबले चिकनी लग सकता है। इसका कारण यह है कि बढ़ी हुई भार कर्ल को ऊर्ध्वाधर रूप से बढ़ाता है। इसके विपरीत, एक छोटे से घुंघराले शैली के लिए चयन करने से उन्हें अधिक आसानी से बनाने की अनुमति मिल जाती है, जिससे उन्हें लूज़र, फ्रीर और चलती दिखती है।
    • उन्हें धोने के बाद कर्ल वापस लाएं, अपने सिर को झुकाव और छत पर गौर करें।
    • एक ड्रायर के साथ कर्ल की जड़ें सूखी रहें ताकि बालों को लंबे और भारी लग सके।

    चेतावनी

    • एक ड्रायर का उपयोग करने से आमतौर पर, एक अवांछित फ्रिज उत्पादन के अलावा, कम परिभाषित गुच्छों को छोड़ देता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com