IhsAdke.com

कैसे एक अच्छी तरह से ऊंचे कद के घोड़े की पूंछ बनाने के लिए

एक मध्यम ऊंचाई की टट्टू या तो एक टी शर्ट और जीन्स या एक सुरुचिपूर्ण पोशाक के साथ सुंदर लग सकता है। यह चाल केवल रबड़ के बाल के रबड़ बैंड द्वारा फेंक और फंसने के बजाय इसे साफ और जानबूझकर दिखाना है। हेयर टिप्स को सरलीकृत करना, लोचदार को छिपाने और टॉनीटेल की मात्रा जोड़ने से केश को बढ़ाने के लिए बहुत अच्छा तरीका है।

चरणों

विधि 1
एक मूल चोंच बनाना

एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
सीधे बाल या सेट कर्ल एक साफ टट्टू और गन्दा एक के बीच का अंतर यह है कि आप अपने बालों में कितना ध्यान रखते हैं। घुंघराले या बेतरतीब बाल गलत जगहों में किस्में फैलाने वाले या अजीब ढंग से जुड़ी हुईं के साथ एक चोटी बनेंगे। बनावट पर निर्भर करता है, इससे पहले कि आप इसे क्लिप करें, इससे पहले अपने बालों को सीधा करने के लिए इनमें से कोई एक करें:
  • सर्फ़बोर्ड के साथ इसे चिकना करें टट्टू और विक्शियों पर सभी किस्में ठीक से ठीक करने के लिए आवश्यक नहीं है जो चोटी के साथ संलग्न हो जाएंगे। इससे बालों को एक ताकतवर तरीके से फंसाने में मदद मिलेगी। यहां तक ​​कि अगर आपके बाल अपेक्षाकृत चिकनी हैं, तो इसे करने की कोशिश करें
  • कर्ल के साथ कर्ल या तरंगों में सुधार करें यह कंघी या बहुत मोटी लग रही होने से केश को रोक देगा। परिभाषित गुच्छे चोटी की मदद करने के लिए और अधिक सुंदर लग रही है।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक संगठित अवकाश बनाएं अपनी वरीयता के आधार पर पक्ष या मध्य में एक साफ विभाजन बनाने के लिए एक कंघी का उपयोग करें। खोपड़ी के साथ कंघी की नोक को बिखरे बालों को विभाजित करने के लिए और वार्ड को अधिक सुंदर और सुव्यवस्थित बनाओ।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई चोटी चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक कंघी का उपयोग कर बाल कंघी चोटी के नीचे शीर्ष, पक्ष और क्षेत्र कंघी। बाल को दृढ़ता से इकट्ठा करो, जहां आप चाहते हैं कि यह सिर के बीच में है। केश की ऊंचाई खोपड़ी के नीचे कुछ इंच होनी चाहिए, बहुत अधिक या बहुत कम नहीं।
    • यदि आप बहुत घुंघराले बाल हैं, तो इसे का उपयोग करने से पहले कंघी पर बाल का एक छोटा स्प्रे छिड़काव का प्रयास करें। आप इसे प्राकृतिक रूप से देखने के लिए बालों को स्प्रे करेंगे
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक रबर बैंड का उपयोग कर जकड़ें। एक का प्रयोग करें जो आपके बालों के प्रकार के साथ काम करता है, जो समय के साथ स्थिति में परिवर्तन नहीं करेगा और गिर जाएगा। सिल्क बाल इलास्टिक्स बाल के लिए स्वस्थ होने के लिए जाने जाते हैं क्योंकि ये धागा टूटना नहीं करते हैं। उजागर इलास्टिक्स के उपयोग से बचें
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई चोटी चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    ठीक से बाल केंद्र अपने सिर को पीछे से दर्पण में देखें सही जगह में चोटी है? सुनिश्चित करें कि आपको इसे थोड़ा या दाएं को स्थानांतरित करने की आवश्यकता है
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई चोटी चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    चोटी के आंदोलन की जांच करें क्या आप जिस तरह से चाहते हैं, उसके लिए क्या कदम है? यदि आकृति अजीब लगती है, तो उसे सपाट करने के लिए एक सपाट बोर्ड या कर्ल का उपयोग करें और आप जो दिखाना चाहते हैं उसे प्राप्त करें। आप चिकनी और परिभाषित रूप को बनाने के लिए जेल या क्रीम भी लागू कर सकते हैं।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू शीर्षक 7 शीर्षक चित्र
    7
    थोड़ा अधिक स्प्रे के साथ समाप्त करें शीर्ष, पक्ष और चोटी पर स्प्रे जोड़ें। आपका नज़र पूरी तरह से अलग होगा
  • विधि 2
    लोचदार को कवर

    एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू शीर्षक 8 शीर्षक चित्र
    1
    एक साफ पनीचेल में अपने बाल जकड़ें संगठित केश बनाने के लिए उपरोक्त निर्देशों का पालन करें और अपने सिर के बीच में सुरक्षित रूप से अटका रहें। पूंछ को संभव के रूप में चिकनी के रूप में देखने में मदद करने के लिए एक मुद्दा या एक मॉडलर का उपयोग करें।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू शीर्षक से शीर्षक चित्र 9
    2
    चोटी के नीचे से बालों का एक लॉक लें एक मोटी बाती चुनें ताकि आप नहीं देख सकें कि यह कहां से आया था।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू शीर्षक से चित्र 10 कदम
    3
    लोचदार के चारों ओर लपेटें बाती के अंत में इसे लपेटने के लिए जारी रखें समाप्त होने पर, लोचदार को पूरी तरह से कवर किया जाना चाहिए।



  • एक सुंदर मध्यम ऊँचाई चोटी चरण 11 के शीर्षक वाले चित्र
    4
    एक क्लैंप के साथ बाती के अंत को सुरक्षित रखें। जगह में केश को ठीक करने के लिए यह केवल एक या दो क्लैंप लेगा।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू का शीर्षक शीर्षक चित्र 12
    5
    सुनिश्चित करें कि केश सुंदर लग रहा है लोचदार कवर एक सुरुचिपूर्ण स्पर्श जोड़ता है, जो इस केश शैली को किसी भी प्रकार के ईवेंट के लिए उपयुक्त बनाता है। आगे इसे सुंदर छोरों के साथ बढ़ाएं, और आप छोड़ने के लिए तैयार हैं
  • विधि 3
    वॉल्यूम जोड़ना

    एक खूबसूरत मध्य ऊँचाई टोनी कदम 13 शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक साफ पनीचेल में अपने बाल जकड़ें संगठित केश बनाने के लिए उपरोक्त निर्देशों का पालन करें और अपने सिर के बीच में सुरक्षित रूप से अटका रहें। पूंछ को संभव के रूप में चिकनी के रूप में देखने में मदद करने के लिए एक मुद्दा या एक मॉडलर का उपयोग करें।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    बालों का एक शीर्ष किनारा खींचो इसे बालों के ऊपर और मंदिरों के किनारे से अलग करें, और लोचदार खींचें। बालों का एक बड़ा किनारा निकालें वह गधे में फिर से पकड़ा जाएगा, लेकिन अब के लिए आप उसे ढीली करना चाहते हैं।
    • यदि यह आवश्यक है कि पूंछ को खींचने के लिए, समस्याओं के बिना
    • यह चोंच में संलग्न करने का उद्देश्य सबसे पहले है ताकि आप यह सुनिश्चित कर सकें कि आप एक बाती को अलग कर रहे हैं जो सिर के शीर्ष पर अच्छी तरह से फिट होगा जब बाल एक चोटी में पकड़े जाते हैं।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू शीर्षक से शीर्षक चित्र 15
    3
    सिर के ऊपर एक सीधी रेखा में बाती को सुरक्षित रखें दूसरे के साथ कंघी रखने के दौरान इसे पकड़ने के लिए एक हाथ का उपयोग करें
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू शीर्षक से शीर्षक चित्र 16
    4
    बाती का मुंह, रूट के लिए छोर पर शुरू होता है यह बालों को कर्ल और वॉल्यूम जोड़ देगा। जब तक आपको वांछित मात्रा में मात्रा नहीं मिलती तब तक यह जारी रखें।
  • एक सुंदर मध्यम ऊँचाई टट्टू चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    बालों के शीर्ष परत को चिकना करें अपने सिर के खिलाफ बाती रखें ताकि आप देख सकें कि यह कहाँ रहेगा। कंघी के साथ, बाल के शीर्ष स्तर पर सावधानीपूर्वक कंबल, नीचे नीचे सबसे अधिक गुंजाइश छोड़कर। इस तरह, समाप्त केश विन्यास में मात्रा होगी।
  • एक खूबसूरत मिडल एलीट पॉनीटेल स्टेप 18 शीर्षक वाला चित्र
    6
    पोनीटेल का फिर से ले लें इसे जारी रखें और इसे फिर से सुरक्षित करें, जिसमें अपराध किए गए बाती भी शामिल हैं। अब सिर के ऊपर स्थित बालों में कुछ बड़े बल्क होंगे, अपने सिर के खिलाफ सपाट होने के बजाय।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू शीर्षक से शीर्षक चित्र 19 कदम
    7
    लोचदार के आसपास बाल के एक ताला लपेटें। इसे बाल क्लिप से सुरक्षित रखें, लोचदार को देखने से छिपाने के लिए।
  • एक सुंदर मध्य ऊँचाई टट्टू चरण 20 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    बाल स्प्रे के साथ समाप्त करें जगह में केश सुरक्षित करने के लिए सामने और पीछे दोनों स्प्रे।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com