IhsAdke.com

अपने बच्चे के लिए सही जूते की खोज करना

माता-पिता के रूप में, जूते खोजने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है जो वास्तव में आपके बच्चे के पैर फिट होते हैं दुर्भाग्य से, अधिकांश माता-पिता के लिए यह एक आसान काम नहीं है, क्योंकि कई लोगों का विश्लेषण करने के लिए सही तरीके से अनजान हैं जो सबसे अच्छे से फिट बैठते हैं। कभी-कभी कुछ भी उत्पाद की उपस्थिति के साथ ही खरीद की गणना कर सकते हैं। क्या होता है कि वे यह नहीं जानते कि यह बच्चे के पैर को चोट पहुंचा सकता है और एक भयानक असुविधा पैदा कर सकता है। इस कारण से, यह जानने के लिए बेहद महत्वपूर्ण है कि इन प्रकार की समस्याओं का कारण नहीं होगा जो एक जूते का चयन कैसे करें। पता कैसे करना चाहते हैं? पढ़ते रहो! हम आपको कुछ बहुत ही शीघ्र चरणों में सिखाना होगा!

चरणों

विधि 1
जिस तरह से फुटवियर निर्मित किया गया था उसका मूल्यांकन करें

सही जोड़ी को खोजने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने आप को उन पहलुओं से थोड़ा अलग कर दें जो उपस्थिति और शैली को शामिल करते हैं। यहां प्राथमिकता यह है कि खरीद के समय जूते का निर्माण कैसे किया जाता है।

जूते के लिए फिट आपका बच्चा शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
एक अच्छा नज़र रखें ताकि आप सुनिश्चित कर सकें कि आपके जूते के साथ सब कुछ ठीक है। सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने बच्चे के पैरों पर सही माप है। यदि एक जूता बच्चे के पैर के लिए बहुत तंग है, तो यह पैरों में समस्याएं पैदा कर सकता है, जैसे कि कॉलस और फफोले ध्यान रखें कि वह बढ़ रही है, जो केवल उसके पैरों को सामान्य से अधिक तेज़ी से बढ़ेगी। इस कारण से, यह सिफारिश की जाती है कि आप अपने जूते को महीने में कम से कम एक बार बदल दें। अगर वह अपने पैरों से जूते निकालती है और आप देखते हैं कि उन पर लाल निशान हैं, तो पता है कि यह एक नई जोड़ी पाने का समय है।
  • फेट आपका किड्स फॉर शूज़ स्टेप 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    जूते का निर्माण कैसे किया जाए, इस पर विशेष ध्यान दें। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि शीर्ष बहुत आरामदायक सामग्री से बना है यह लचीला होना चाहिए, जिससे कि बच्चा बहुत असुविधाजनक महसूस न करें, और हवा में प्रवेश करने में सक्षम हो, जिससे कि पैर पसीने वाली नहीं हो। अच्छी गुणवत्ता के कई सामग्रियां हैं, लेकिन सबसे चमड़े और कैनवास की सिफारिश की गई है मेष के साथ बने जूते भी हैं वे अपने पैरों को बेहतर साँस लेने में मदद करते हैं आपको निम्न के बारे में क्या पता होना चाहिए: सुनिश्चित करें कि जूते एक अवशोषित सामग्री से बना है (ताकि यह पसीने को अवशोषित करे) और इसकी एक फर्म एकमात्र है आप एक जूता खरीदना नहीं चाहेंगे जो आपके बच्चे को पर्ची और गिर जाएगी, है ना? खरीद के समय सुरक्षा हमेशा आपकी संख्या एक प्राथमिकता होनी चाहिए।
  • फेट आपका किड्स शूज़ स्टेप 3 शीर्षक वाला चित्र
    3



    एक जूता खरीदना सुनिश्चित करें जो कि आपके बच्चे की उम्र के लिए अधिक अनुकूल है और जिस उद्देश्य के लिए यह सेवा करेगा यदि आप एक बच्चे के लिए जूता खरीद रहे हैं जो बस क्रॉल करता है, तो आपको केवल कुछ ही चीज़ की ज़रूरत होगी, जो आपके पैरों को गर्म, उनी हुई जूते या फिसलन मोजे जैसी रखेगी, उदाहरण के लिए। यदि आप एक बच्चे के लिए जूते खरीद रहे हैं जो चलने के लिए सीख रहा है, तो आपको उन चीज़ों का चयन करना चाहिए जो उन समय आपको मदद करेंगे। महत्वपूर्ण बात यह है कि जूता आरामदायक और उसके लिए सुरक्षित है। जो कोई प्रकाश है उसे चुनें और आपको पसीना नहीं बनाती है
  • विधि 2
    अपने बेटे के पैरों को मापें

    अपने बच्चे को लंबे समय तक बैठना थोड़ा मुश्किल हो सकता है, लेकिन जितनी जल्दी हो सके, वह अपने पैर को सही ढंग से मापने का समय होगा।

    फेट आपका किड्स फॉर शूज़ स्टेप 4 नामक चित्र
    1
    अपने बच्चे के पैर को मापने के लिए कागज के एक टुकड़े का उपयोग करें
    • कागज को एक सपाट सतह पर रखें और इसके साथ संरेखित करें।
    • कागज के टुकड़े पर एक रेखा खींचना
    • अपने बच्चे की एड़ी को कागज पर रखें ताकि वह सतह को छू दे। फिर, आपके द्वारा ली गई रेखा के आधार पर आपके बड़े पैर की अंगुली और एड़ी का केंद्र
    • इन बिंदुओं पर कागज को चिह्नित करें यह दोनों पैरों के साथ करें और आकारों की तुलना करें।
    • आप इस कागज को जूता स्टोर में ले सकते हैं क्योंकि इससे परिचर को आपके बच्चे के लिए सही आकार मिल सकेगा।
  • जूते के लिए फिट आपका बच्चा शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    2
    पता है कि उस दिन के कुछ समय होते हैं जो बच्चे के पैरों के जूते के लिए उपयुक्त हैं वे पूरे दिन विस्तार करेंगे और इस कारण से यह हो सकता है कि एक निश्चित जोड़ी की सुबह सुबह पैरों पर बैठे, उदाहरण के लिए, और रात में वे नहीं करते। बार को बल न दें
    • दिन के अंत में अपने बच्चे के पैरों को और अधिक मापने की कोशिश करें, जो तब होता है जब वे अधिकतम आकार में होंगे।
    • जूते पहनने से पहले, मोजे मत भूलना।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास मोजे की एक जोड़ी है जो हल्के होते हैं, इसलिए आपके बच्चे के पैर बेहतर साँस लेने में सक्षम होंगे।
    • एक बच्चे के पैर को मापने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि जब यह खड़े और खड़े हो, तब बैठे या चलने पर नहीं। यदि यह खड़ा नहीं है, तो माप गलत हो सकता है।
    • माता-पिता के लिए यह महत्वपूर्ण है कि उनके बच्चे के पैर हर महीने एक ही आकार के होते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आराम और सुरक्षा को सबसे महत्वपूर्ण पहलू हैं जिन्हें आप खरीद के समय देख सकते हैं। सुनिश्चित करें कि जूते किसी भी परेशानी के बिना बच्चे के पैर में बिल्कुल फिट बैठता है यह भी देखें कि वह चलने के लिए आपको बाधा नहीं देता है यह जांचना अच्छा है कि भविष्य में यह फिसल और गिरने का अंत नहीं होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com