IhsAdke.com

कैसे जाने के लिए खरीदारी

बहुत सारे लोग शॉपिंग के डरे हुए हैं ... लेकिन शॉपिंग मज़ेदार होना चाहिए। इसलिए यदि आप उन में से एक हैं जिन्हें आप नहीं पसंद करते हैं, शायद यह संभव है क्योंकि आप इसे गलत कर रहे हैं

चरणों

पिक्चर शीर्षक गो खरीदारी चरण 1
1
अपने आप को पर्याप्त पैसा प्राप्त करें आप आप के लिए एक बजट निर्धारित कर सकते हैं। अपने माता पिता को पैसे पूछें - के रूप में ज्यादा $ 200 के रूप में वे शायद अभी इस बात से सहमत नहीं होगा, लेकिन उनसे कहता हूं कि यह क्या वे आम तौर पर जब वे आप का नेतृत्व खरीदारी करने के लिए खर्च है। इसके अलावा उनसे कहता हूं कि इस अधिकतम है कि खर्च करेगा, जो सावधान आप क्या खरीद रहे हैं और कहा कि वापस लाना होगा क्या बचा है हो जाएगा। इसके अलावा, कहते हैं कि तुम घर के आसपास अतिरिक्त काम करना होगा कि वे क्या उसे दे दी है की भरपाई के लिए। अगर वे आपको सब कुछ दे नहीं है, अपने दादा-दादी पूछने के लिए और अपने खुद के पैसे की आराम कर लो। पैसा बचाएँ खरीदारी जाने के लिए।
  • पिक्चर शीर्षक गो खरीदारी चरण 2
    2
    सही कपड़े पहनो तंग तंग जीन्स मत पहनना - कुछ जल्दी और आसानी से उपयोग करें। स्नीकर्स या जूते पहनने के लिए तंग और बोझिल न हों। इसके बजाय, चप्पल पहनें, कम ऊँची एड़ी के जूते, या बहुत ऊँची एड़ी के जूते पहनें - जब तक वे आपके पैरों को चोट नहीं पहुंचे। तुम्हारा सबसे अच्छा ब्रा पहनें - आप एक strapless ब्रा पहनना चाहते हो सकता है, के रूप में आप एक गिरने शीर्ष स्वेटर पहनना चाहते हो जाएगा और शायद आप ब्लाउज के नीचे एक रेगाटा पहनना चाहते हैं, आखिरकार, आप कुछ ब्लाउज को उसके साथ पहनने की कोशिश करना चाहते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक
    3
    अपने दोस्तों को बुलाओ एक समूह 2-4 फार्म साथ जाने के लिए। यदि आप में से एक ड्राइव है, तो आप उसके घर पर आप में से हर एक को पकड़ने बता सकते हैं। (: मॉल में इस तरह के मुख्य प्रवेश द्वार पर 14h उदाहरण) आप 15 और 18 साल के बीच है, लेने के लिए और एक निश्चित समय पर एक विशिष्ट स्थान खोजने के लिए चिह्नित करने के लिए अपने माता-पिता से पूछें।



  • पिक्चर शीर्षक गो खरीदारी 4 चरण
    4
    जाने से पहले, आपको वास्तव में जरूरी चीज़ों के बारे में सोचें, जैसे जींस की एक जोड़ी या हल्के कपड़े। किसी सूची को लिखना या अपने फोन के नोटपैड पर लिखना अच्छा हो सकता है
  • पिक्चर का शीर्षक
    5
    यहां तक ​​जाने से पहले, दुकानों के बारे में सोचिए जो आप याद नहीं कर सकते। आप कहाँ जा रहे हैं इसके आधार पर, यह मौसम पर निर्भर करेगा या अगर उस जगह पर स्टोर होगा जहां आपने सोचा था कि उदाहरण के लिए, यदि आप कई दुकानों के साथ एक सड़क पर जाते हैं, तो आपके पास एक ही प्रकार की दुकानों की संख्या नहीं होगी, जो एक मॉल की होनी चाहिए। पता करें कि कौन से अच्छे स्टोर - आपके पसंदीदा और आपके दोस्तों सहित - मौजूद हैं जहां आप जा रहे हैं
  • पिक्चर शीर्षक वाला गो खरीदारी 6
    6
    नए स्टोरों की कोशिश करें यदि आप चल रहे हैं और अच्छा दिखने वाले एक स्टोर को देख रहे हैं, तो आओ। ऐसे कई स्ट्रीट स्टोर हैं जो आपने शायद कभी नहीं सुना है, और उनमें से अधिकतर अच्छे हैं
  • युक्तियाँ

    • बुटीक और कियोस्क में दर्ज करें कभी-कभी बहुत सुंदर चीजें होती हैं - भले ही यह एक कॉफी मग है वे एक उपहार खोजने के लिए सही जगह हैं
    • पता लगाएँ कि क्या खाने के लिए एक अच्छी जगह है। आइसक्रीम के लिए बंद करना एक अच्छा विचार है
    • एक बैग ले लो
    • बहुत सी तस्वीरें ले लो कोशिश करो और अपने दोस्तों को बड़ा धूप का चश्मा का अनुभव करें और आप के चेहरे और मुंह बनाने वाले लोगों को तस्वीरें लें। कभी-कभी ये चीजें जो आप जानते हैं कि आप भी नहीं खरीद सकें, बस मज़े के लिए कोशिश करना अच्छा है।
    • बस अपने आप का आनंद लें सब कुछ भूल जाओ और अपने दोस्तों को बर्बाद कर। चलो, तुम कोशिश कर रहे कपड़ों से भरा जगह में हो और तुम्हारे माता-पिता आप पर नहीं देख रहे हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप लगभग 12 या 13 साल के हैं, तो आपको अकेले खरीदारी नहीं करना चाहिए। यदि आप नहीं चाहते हैं कि आपकी मां साथ जाए, तो सुझाव लें कि आपके दोस्तों के समूह में सबसे अच्छी मां आपके साथ चलती है।
    • हमेशा फोन ले लो दुकान में अपने दोस्तों के साथ अकेले बाहर जाने के लिए आपके पास एक सेल फोन होना चाहिए लेकिन अगर आपके पास नहीं है, तो एक भाई या उसके माता-पिता के सेल फोन को लेने के लिए कहें। यदि आप इसे भी नहीं ले सकते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके दोस्तों में से एक यह है और हमेशा इसके साथ रहता है।
    • कभी फर्श पर अपना सामान छोड़ सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर यह सिर्फ एक पल के लिए एक दुकान के दूसरे पक्ष पर देखने के लिए कुछ है, कोई उन्हें चोरी हो सकता है। आप बाथरूम में जाते हैं, अपना सामान धारण करने के लिए एक दोस्त के लिए कहें। वास्तव में आप अजनबियों जो इसे चोरी कर सकते हैं से भरा एक जगह में उसकी आँखें दूर ले - अपने बैग इलाज उसी तरह वह आर $ 200 का इलाज होगा?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com