IhsAdke.com

कैसे एक चरवाहे की तरह लग रहे

सिनेमा, टेलीविज़न, और यहां तक ​​कि किताबों ने एक लोकसभा संस्कृति के भाग के रूप में काउबॉय शैली को एक सदी से अधिक रखा है। आमतौर पर आरामदायक सौंदर्य समारोह के साथ, अमेरिकी चरवाहे जोरदार रूप से प्रभावित होता है वाकुएरो

मैक्सिकन। काउबॉय शैली को अपनाने के लिए आप कई चीजें कर सकते हैं आप जो काउबॉय चाहते हैं वह आपकी पसंद है।

चरणों

विधि 1
चरवाहे बेसिक देखो

मूल चरवाहे के देखो में अनिवार्य शामिल हैं - सभी अनिवार्य वस्तुओं जो कि आप "गवाह" को किसी भी व्यक्ति को सड़क पर गुजरने का संकेत देते हैं

छिपे हुए एक चरवाहे चरण 8 की तरह चित्र देखें
1
जूते की एक जोड़ी प्राप्त करें काउबॉय शैली के सबसे पहचाने जाने योग्य तत्वों में से एक एक कठिन लकड़ी की एड़ी के साथ एक अच्छा चमड़े का बूट है। आप उन्हें इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय ले सकते हैं, चूंकि एड़ी और पतली चोंच को घोड़े रकाब पर फिट करने के लिए डिजाइन किया गया है। यदि आप ऐसे चरवाहे का प्रकार हैं जो सड़क पर चलने के लिए जूते पहनता है, तो बहुत सारे आरामदायक मॉडल उपलब्ध हैं
  • एक प्रकार का चरवाहे चरण 4 देखें
    2
    जींस की एक जोड़ी पहनें जब एक चरवाहा काम कर रहा है, तो उसे आरामदायक और टिकाऊ पैंट की ज़रूरत है ज्यादातर काउबॉय सादे जींस को पसंद करते हैं, सीधे पैर या बूट कटौती के साथ।
  • एक प्रकार का चरवाहे चरण 1 देखें
    3
    एक टोपी पहनो एक टोपी सिर्फ एक चरवाहा के लिए एक सहायक से ज्यादा है - यह महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है एक चरवाहे टोपी परंपरागत रूप से सिर को शांत रखने के लिए, चेहरे से सूरज रखने के लिए और आँखों में प्रवेश करने से गंदगी को रोकने के लिए प्रयोग किया जाता है। अप्रत्याशित टोपी मॉडल आसानी से उपलब्ध हैं, लेकिन एक सच्चे चरवाहे एक पुराने और पहना हुआ पसंद करता है, जिसका आकार केवल भारी और निरंतर उपयोग के वर्षों के साथ आकार का था। एक सच्चे चरवाहे टोपी के लिए, स्टोन्सन या बेली ब्रांडों की तलाश करें एक बीवर त्वचा का चयन करें ठंड के मौसम के लिए टोपी और गरम मौसमों के लिए एक पुआल टोपी।
  • विधि 2
    देखो चरवाहा उन्नत

    उन्नत चरवाहा देखो थोड़ा और प्रतिबद्धता लेता है - और थोड़ा और साहस। दिल के बेहोश होने के लिए नहीं, बुनियादी चरवाहा देखने के लिए ये अतिरिक्त आपको भीड़ में खड़े होंगे।

    एक प्रकार का चरवाहा कदम 7 देखें
    1
    एक पश्चिमी शैली की शर्ट पहनें अपने चरवाहे को अग्रिम करने के लिए, बटन के साथ लंबी बाजू की शर्ट ढूंढें, अधिमानतः प्लेड प्रिंट के साथ ज़ोरदार शर्ट, बेशक, सर्दियों में पहना जा सकता है, और पतली शर्ट जब गर्म हो सकता है। कुछ काउबॉय एक सादे टी-शर्ट के लिए विकल्प चुनते हैं, लेकिन सूरज में काम करते समय शायद ही कभी। किसी भी तरह, देखो मजबूत होना चाहिए। चरवाहे टी-शर्ट डिजाइन में कुछ प्रकाश कढ़ाई, या छाती पर एक प्रालंब शामिल है जो एक तरफ आ जाती है।
  • एक तरह का चित्र देखें
    2
    एक अच्छा बेल्ट और एक भी बेहतर बकसुआ जाओ कई काउबॉय बड़े चमड़े के बेल्ट को पसंद करते हैं, जिसमें बड़े धातु की बक्से होती है, जो अक्सर चांदी या कांस्य से बने होते हैं इनमें "पाश्चात्य" थीम या काउबॉय के प्रथम अक्षर हो सकते हैं, या केवल पसंदीदा तंबाकू या बीयर कंपनी का विज्ञापन कर सकते हैं
  • एक कैबॉय चरण 2 की तरह देखो छवि शीर्षक



    3
    एक मूंछें या दाढ़ी बढ़ाएं काउबॉय बस किसी भी अन्य समूह के समान हैं - कुछ दाढ़ी पहनते हैं, कुछ नहीं। लेकिन काउबॉय श्रमिक, जो अक्सर सूरज से सूर्य तक काम करते हैं, इसे करने के लिए ज्यादा समय नहीं होता।
  • विधि 3
    चरवाहा देखो चरम

    यदि आप यह देखो चुनते हैं, तो आपका जीवन संभवतः पहले से ही काफी चरवाहे है जब वे सड़क पर निकल गए, तो निश्चित रूप से बहुत से लोग अपने सिर को देखे।

    एक प्रकार का चरवाहे चरण 9 देखें
    1
    बाहर जाओ काउबॉय सड़क पर काम करते हैं, कॉरपोरेट कार्यालय नहीं होते, इसलिए त्वचा ब्रोंजेडा, चमड़े की तरह, और मोटी हवा और सूरज है, जो इसे प्रति दिन 12 घंटे तक, छह या सात दिनों में भी मिलती है।
  • एक कैबॉय चरण 10 की तरह दिखें चित्र
    2
    मैनीक्योर छोड़ें काउबॉय अपने नाखूनों के साथ ज्यादा समय नहीं बिताते हैं, या अपने हाथों को चिकना और नरम रखने की कोशिश करते हैं चरवाहे काम करता है मोटे कॉलस और गंदे नाखून कूड़े, घाव और निशान नियमित रूप से हाथों पर दिखते हैं जो बाड़, लसॉस, घोड़े की नाल और अन्य कच्ची सामग्री के साथ काम करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक है, जैसे एक चरवाहा चरण 3
    3
    एक डस्टर खरीदें डस्टर एक लंबे चमड़े की जैकेट है, आमतौर पर बड़े बटन के साथ और कभी-कभी विभिन्न बिंदुओं पर फ्रिंज होता है। यह ठंड के मौसम के दौरान या यात्रा के दौरान सबसे उपयुक्त है। सबसे चरवाहे चीजों की तरह, बड़े बटन व्यावहारिक होते हैं - इन पर दस्ताने पहनना बहुत आसान है। एक मजबूत चमड़े बनियान एक अच्छा विकल्प है जब मौसम गर्म है
  • एक प्रकार का चरवाहे चरण 6 देखें
    4
    चाराओ लगाओ चोरो शायद, एक चरवाहे का सबसे चरम सहायक है घोड़े और रोडियो पर काम करते समय चार्रन्स अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करते हैं। उन्हें कई अन्य अवसरों पर उपयोग करने की सलाह नहीं है बीजाणुओं के समान
  • एक तरह का चित्र देखें
    5
    तैयार है।
  • युक्तियाँ

    • अपनी शैली का विकास करें सिर्फ इसलिए कि काउबॉय शैली के बारे में अत्यधिक चिंतित नहीं हैं इसका मतलब यह नहीं है कि उनके पास कोई पसंद और नापसंद नहीं है, या ये सभी एक ही दिखते हैं।
    • बाहर निकल जाओ और कुछ वास्तविक काउबॉय से मिलें, न सिर्फ कलाकार आप महान चीजें हैं जो आपको रूढ़िवादी से आगे बढ़ने में मदद करेंगे।
    • अपने आप को एक काउबॉय फोन मत करो अधिकांश काउबॉय नाम का उपयोग नहीं करते हैं और भले ही वे करते हैं, वे नाम के लायक हैं।
    • एक स्थानीय रोडियो में भाग लें कुछ घटनाओं को वास्तविक चरवाहे श्रमिकों की तुलना में शहरी काउबॉय उम्मीदवारों द्वारा अधिक बार किया जाता है।
    • घोड़े की सवारी करने के लिए जानें यह आपके कपड़े तोड़ देगा, और यह बहुत मज़ेदार है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com