IhsAdke.com

कैसे खूबसूरत जा रहा है अधिक वजन देखने के लिए

अपनी सुंदरता को पूरा करने के लिए, कपड़े पहनते समय आपको याद रखना चाहिए कि सरल तरीके हैं। यह आलेख बताता है कि आप अपने शरीर को दिखाने का लाभ कैसे उठा सकते हैं

चरणों

छवि सुंदर दिखती है अगर आपके पास एक फुलर चित्रा चरण 1 है
1
अच्छे ट्रिम के साथ कपड़े पहनें कुछ भी बहुत व्यापक या बहुत तंग का उपयोग न करें कुछ खोजें जो आपके शरीर को फिट बैठता है
  • छवि सुंदर शीर्षक यदि आप एक फुलर चित्रा चरण 2 है
    2
    अपने सर्वश्रेष्ठ गुणों पर बल दें क्या आपके पास सुंदर बाल हैं? पैर ठीक है? इन विशेषताओं को हाइलाइट करने वाली शैलियों को चुनें एक सुंदर ब्लाउज या लिपस्टिक के साथ अपनी गोद या होंठ पर ध्यान दें, जबकि शरीर के मध्य को सुचारू बनाने के लिए एक विवेकपूर्ण बेल्ट या स्वेटर पहने हुए। यदि आपकी कमर अपने धड़ के ऊपर की तुलना में संकुचित है, तो इसे एक चमकदार बेल्ट के साथ दिखाएं।
  • छवि सुंदर है यदि आप एक फुलर चित्रा चरण 3
    3
    द्वारा सेट की गई चीज़ों के लिए खरीदारी करें आपके शरीर, नहीं लेबल क्या कहते हैं। एक ही टुकड़ा दो या तीन बड़े आकारों में आज़माएं और एक को सजे आपके शरीर। इसका मतलब यह है कि यदि लेबल कहता है कि यह आपका आकार है, लेकिन कपड़े आपके छोटे हाथों को चिह्नित करते हैं, तो इसे खरीदना न करें।
  • छवि सुंदर दिखती है अगर आपके पास एक फुलर चित्रा चरण 4 है
    4
    उचित अंडरवियर ख़रीदना गुप्त है अच्छे समर्थन के साथ एक ब्रा कुछ आकर्षक में कुछ सुस्त कर सकते हैं आप के लिए बनाया गया था कि एक ब्रा पर कंजूसी मत करो यह सलाह दी जाती है कि वह एक उभाड़ के साथ जो सभी स्तन, सामने और पक्षों को कवर करता है (जब तक आप बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किए गए ब्रा खरीद रहे हों)। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि यह सहज है क्योंकि आकार सार्वभौमिक नहीं हैं। एक निश्चित ब्रांड का एक आकार सही दिख सकता है, जबकि दूसरे ब्रांड के समान आकार में तंग आ सकते हैं। धीरज रखो और कोशिश करो। वही पैंटी के लिए जाता है
  • छवि सुंदर है यदि आप एक फुलर चित्रा चरण 5 देखो सुंदर है
    5
    इसके अलावा, अंडरवियर खरीदने के बारे में सोचें जो आपके आकार को नरम बनाता है और बेहतर बनाता है। यह कपड़े बेहतर फिट बैठता है और आत्मविश्वास बढ़ाता है। अंडरवियर जो स्कोर नहीं करता अधिकतम है!



  • छवि सुंदर है अगर आपके पास एक फुलर चित्रा चरण 6 है
    6
    निर्धारित किया जाना शैली है ऐसे कपड़ों के लिए व्यवस्थित न करें जो आपको फिट करते हैं स्टाइलिश और अच्छी तरह से तैयार किए गए कपड़े खोजें और उन्हें एक निवेश के रूप में खरीदने के बारे में सोचें। अच्छे कपड़े पहने हुए, आप अच्छा लगेगा और लोग इसे देख पाएंगे और आपकी प्रशंसा करेंगे।
  • छवि सुंदर दिखती है अगर आपके पास एक फुलर आकृति है चरण 7
    7
    आत्मविश्वास से चलें और आप कौन हैं उससे खुश रहें। यह सबसे महत्वपूर्ण है और कपड़े या आपके शरीर से ज्यादा खड़े होंगे।
  • छवि सुंदर दिखती है अगर आप एक फुलर चित्रा चरण 8
    8
    अन्य लोगों को लगता है कि आपको क्या करना चाहिए, इसके बावजूद मज़े करना। फ़ैशन शो आपको उस पर एक राय दे सकते हैं जो आपको पहनना चाहिए या नहीं, और उनमें से कुछ सलाह वाकई अच्छी है हालांकि, अगर आप वास्तव में पशु प्रिंट के साथ पतलून पसंद करते हैं, तो उनका उपयोग करें। संतुलन के लिए केवल अधिक तटस्थ वस्त्र, भूरे या काले रंग का उपयोग करें। बोल्ड और उज्जवल होने में प्लस-साइज होने में कोई समस्या नहीं है, बस इसे शैली और स्वाद के साथ करें
  • छवि सुंदर है अगर आपके पास एक फुलर चित्रा है, तो शीर्षक 9
    9
    चरवाहे पैंट या सीधे पैंट पहनें वे आपके कूल्हों और बट से जोर हटा देंगे और आपके घटता को भी लाभान्वित करेंगे। अपने पैरों को बड़ा बनाने के लिए पतले-इत्तला जूतों के साथ उन्हें पूरक करें
  • छवि सुंदर है अगर आप एक फुलर चित्रा चरण 10 है
    10
    रात को कपड़े पहनने के लिए याद रखें, याद रखें कि आप सिर्फ कपड़े तक ही सीमित नहीं हैं चमकीले ऊपर और महान जूते के साथ संयुक्त काले पैंट की कोशिश करो यदि आप एक पोशाक खरीदने का फैसला करते हैं, तो अच्छा लगने वाले एक के लिए चुनिए। Strapless मॉडल एक बड़े बस्ट के साथ उन लोगों के लिए मुश्किल हो सकता है, इसलिए सावधान रहें। एक लिफाफा स्कर्ट भी उन लोगों के लिए अच्छा लगता है जो अधिक वजन वाले हैं।
  • युक्तियाँ

    • आपकी त्वचा को दिखाना आपको पतले दिखाई नहीं देगा। यह आपको अधिक वजन वाली त्वचा की तरह दिखाई देगा जिससे त्वचा बहुत अधिक दिखाई दे।
    • जो लोग ज्यादा वजन वाले हैं, उनके लिए सही छवि खोजना मुश्किल हो सकता है। बड़े आकारों में प्लस-आकार के वर्ग या विशेष स्टोर वाले स्टोर पर जाएं। आप ऑनलाइन स्टोर भी देख सकते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • एक सकारात्मक दृष्टिकोण
    • अच्छे दोस्त, मजबूत और समझ
    • एक मॉल, एक डिपार्टमेंटल स्टोर, इत्यादि
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com