IhsAdke.com

केन के लिए सही ऊंचाई चुनना

चलने वाली छड़ें चलना आमतौर पर 9 0 से 9 3 सेंटीमीटर की ऊंचाई पर बेची जाती हैं। जब तक आप 180 सेंटीमीटर से अधिक न हों, तो आपको गन्ना को उपयुक्त लंबाई में कटौती करने की आवश्यकता होगी।

प्रत्येक व्यक्ति के लिए उपयुक्त बेंत की ऊंचाई प्राथमिकता की बात नहीं है, लेकिन उपयोगकर्ता के सर्वोत्तम समर्थन और आराम के लिए एक आवश्यक तत्व है।

गन्ना आम तौर पर सीमित गतिशीलता के साथ पैर, पैर या हिप के विपरीत दिशा में स्थित होना चाहिए।

आदर्श रूप से, गन्ने की गतिशीलता के समर्थन के रूप में उपयोग करने के लिए, एक भौतिक चिकित्सक से उसकी सही लंबाई चुनने के लिए परामर्श करें।

यदि नहीं, तो चलने की छड़ी की सही ऊंचाई निर्धारित करने के लिए आवश्यक नीचे दिए गए चरणों का पालन करने के लिए ध्यान रखना। यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप किसी के पास पहली बार सही चलने वाली छड़ी के लिए मापन लेने में सहायता करने के लिए कोई है।

चरणों

चित्र शीर्षक से चलना केन की सही ऊँचाई निर्धारित करें चरण 1
1
आपके हाथों में आराम से दोनों पक्षों के साथ आराम से, जो जूते आप आमतौर पर पहनते हैं, एड़ी के किनारे पर अपनी कलाई के बीच में (कलाई के अंदर दूसरे गुना) के बीच की दूरी को मापते हैं।
  • चित्र शीर्षक से चलने के लिए सही ऊंचाई चलाना निर्धारित करें चरण 2
    2
    बेंत का उपयोग करते समय 25 डिग्री के बारे में अपनी कोहनी को मोड़ो।



  • चित्र शीर्षक से चलने के लिए सही ऊंचाई चलाना निर्धारित करें चरण 3
    3
    बेंत की सही लंबाई पहनने वाले जूते की आधी ऊंचाई लगभग आधा है।
  • ड्राइंग के ठीक ऊँचाई निर्धारित करने वाला चित्र शीर्षक चरण 4
    4
    गन्ना की लम्बाई को मापने के लिए, ऊन के उच्चतम बिंदु से रबड़ लाइनर सहित दूसरे छोर तक उपाय करें। हालांकि, यह सिफारिश नहीं है जब तक कि ऊपर वर्णित "कलाई और एड़ी" विधि का उपयोग गन्ना की लंबाई निर्धारित करने के लिए किया गया हो।
  • आवश्यक सामग्री

    • टेप उपाय
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com