IhsAdke.com

कैसे एक लड़की अंतरिक्ष देने के लिए

हो सकता है कि आप एक महिला से डेटिंग या डेटिंग कर रहे हैं और वास्तव में उसके साथ आनंद ले रहे हैं। उसके सिर में, चीजें अच्छी तरह से चलती हैं, इसलिए यदि वह थोड़ी जगह मांगे, तो यह थोड़ा आश्चर्यजनक लग सकता है। या हो सकता है कि चीजें बहुत अच्छी न हों और वह इसे कुछ स्थान प्राप्त करना चाहती है। अंतरिक्ष कभी कभी जोड़ों को एक साथ लाने में मदद कर सकता है, इसलिए अन्य तरीकों से संवाद करने का प्रयास करें, अपने जीवन का आनंद उठाएं और समय सही होने पर संबंधों को विकसित करें।

चरणों

विधि 1
एक अलग संचार स्थापित करना

स्टेम एस्टीम पर मुँहासे के प्रभाव के साथ डील शीर्षक वाली तस्वीर चरण 6
1
उसकी पसंद का आदर करो हालाँकि मुश्किल, अंतरिक्ष के बारे में उसके निर्णय का सम्मान करना महत्वपूर्ण है लगातार संपर्क शुरू करने से बचें या निमंत्रण छोड़ने का प्रयास करें उसे याद रखने के लिए कमरा बनाएं और उसके आसपास रहने के बिना जीवन का आनंद लें।
  • चित्र ईर्ष्याई प्रेमिका चरण 6 के लिए शांत नीचे शीर्षक
    2
    परिभाषित करें कि आपके संबंध में "स्थान" क्या है जब वह अधिक स्थान मांगती है, तो आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि आपके रिश्ते में इसका क्या अर्थ है हो सकता है कि वह परीक्षण के लिए पढ़ रही है और उसे और अधिक ध्यान देने के लिए कुछ समय चाहिए। शायद वह महसूस कर रही है कि वह रिश्तों में खो रही है और अपनी पहचान और रुचियों का पता लगाने के लिए अधिक स्थायी स्थान की आवश्यकता है। यह देखने के लिए कि क्या आप इसके साथ सहज हैं, अंतरिक्ष और समय के पैरामीटर को निर्धारित करें।
    • सुझाव दें कि आप दिन के दौरान एक-दूसरे को संदेश नहीं भेजेंगे, लेकिन रात में एक बार फोन पर बात करेंगे।
    • पूछें कि वह आपको कितनी बार व्यक्ति में देखना चाहती है
  • एक पूर्व प्रेमी या प्रेमिका चरण 1 से बचें छवि शीर्षक
    3
    थोड़ी देर में उसे एक बार बात करो। आप शायद पूरे दिन उसके साथ बात करने के आदी हो और इसलिए संचार के बिना रहना मुश्किल हो सकता है। हालांकि, दिन में एक से अधिक बार इसके बाद नहीं जाते हैं, सिवाय इसके कि जब यह कड़ाई से जरूरी हो। उसके संदेश का उत्तर देने या कॉल करने के लिए कोई समस्या नहीं है, लेकिन हमेशा बात करने में सबसे पहले मत बनें।
    • किसी दोस्त को कॉल करें जब आपको उसे बुलाए जाने की तरह महसूस हो, दौड़ के लिए चले जाएं या किसी अन्य व्याकुलता की तलाश करें।
  • एक किशोर कदम 7 के रूप में बुलंद होने के साथ सहल शीर्षक चित्र
    4
    थोड़ी देर के लिए सोशल नेटवर्किंग से बचें अगर उसे अक्सर चीजों को पोस्ट करने की आदत है, तो आप कुछ समय के लिए अपनी प्रोफाइल बंद कर सकते हैं ताकि आप उस पर नज़र डालना चाहें जो उसने पोस्ट कर रही है। यदि आप अभी भी सोशल नेटवर्क्स का उपयोग करना चाहते हैं, तो इसे का पालन करना बंद करो जबकि उसे स्थान की आवश्यकता है
    • अगर आप बेहतर महसूस करते हैं तो भी, उसके दोस्तों का पालन करना बंद करो
  • चित्र शीर्षक से आत्म संदेह चरण 3 पर काबू पाने
    5
    स्व-प्रेरणा का अभ्यास करें। हो सकता है कि आप अपने रिश्ते में बदलाव की वजह से थोड़े नीचे महसूस कर रहे हैं। हालांकि, नकारात्मकता के चारों ओर निकलना संभव है बस उस समय के दौरान सकारात्मक और रचनात्मक विचारों को खाएं अपने विश्वास से समझौता न करें, क्योंकि उसने कहा कि उसे अंतरिक्ष की आवश्यकता है
    • आप अपने आप को दोबारा दोहरा सकते हैं जैसे "मैं भयानक हूँ," "यह ठीक हो जाएगा," या "मुझे अब उससे बात करने की ज़रूरत नहीं है।"
    • इन मंत्रों को पढ़ते समय उसका नाम बोलने की कोशिश करें जब आप बीमार महसूस कर रहे हों तो "जॉन, यह ठीक हो जाएगा" कहें
  • विधि 2
    जीवन का आनंद लेना

    पिक्चर शीर्षक से एक गाइ हू इज़ फॉर गर्लफ्रेंड टू यू यू लाइक स्टेप 4
    1
    मित्रों और परिवार के साथ अधिक समय व्यतीत करें हालांकि यह एहसास दुखी है कि इसे स्थान की आवश्यकता है, आप मजे के लिए अपना समय उपयोग कर सकते हैं। आपको घर पर रहने और निराश होने की ज़रूरत नहीं है, जब आपके आस-पास के लोगों के साथ मज़ा आता है। अपने परिवार पर जाएं, दोस्तों के साथ लटकें और भविष्य की योजना बनाएं।
    • इस समय के दौरान अन्य लड़कियों से बात करने से बचें यद्यपि आप एक ब्रेक ले रहे हैं, अगर आप किसी रिश्ते में नहीं हैं या आपने अपनी प्रेमिका को व्यवस्थित नहीं किया है, तो आप दोनों दूसरे लोगों के साथ बाहर जा सकते हैं, तो अपने रिश्ते का सम्मान कर सकते हैं और इसके लिए सही रहें।
  • एक एक नाइट स्टैंड के लिए एक सह कार्यकर्ता से पूछें शीर्षक शीर्षक चरण 11
    2
    काम पर ध्यान दें यह पूरी जगह आदर्श है ताकि आप काम पर अधिक ध्यान केंद्रित कर सकें। नई परियोजनाएं शुरू करें, समयोपरि काम करें या रिपोर्ट के साथ सहकर्मी को मदद करें। अपने काम का प्रदर्शन और कैरियर को बेहतर बनाने के लिए रचनात्मक समय का उपयोग करने का यह एक अच्छा तरीका है।



  • चित्र शीर्षक है हां मज़ जब आप` width=
    3
    योजना करें कि आप अपना समय कैसे उपयोग करें यदि आदत उसके साथ बहुत समय बिताना था, तो यह संभव है कि आपके पास बहुत खाली समय होगा कुछ भी नहीं कर घर पर रहने से बचें इसके बजाय, मजे की गतिविधियों, शौक, या टीवी शो और फिल्मों के साथ अपना समय बिताना, जिन्हें आप कुछ समय तक देखना चाहते हैं।
    • उसे एक हफ्ते में बाहर बुलाएं ताकि वे बहुत दूर न जाएं।
  • मस्तिष्क चरण 12 में व्यायाम शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपना ख्याल रखना इस समय के दौरान, अपने शरीर और मन की देखभाल करना सुनिश्चित करें कुछ दोस्तों के साथ जिम पर जाएं या अपने पड़ोस में जॉगिंग करें बाल कटाने या नए कपड़े खरीदते हैं स्वस्थ आहार खाएं और अपने वातावरण को स्वच्छ और संगठित रखें।
  • चित्र शीर्षक है हां मज़ जब आप` width=
    5
    नई चीजों की कोशिश करो हो सकता है कि आपके पास कुछ ऐसी चीजें हैं जिनकी आप कोशिश करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है। यह एक नया भारतीय रेस्तरां या घुड़सवारी हो सकता है - इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अपनी रुचियां तलाशना शुरू करें आपके रिश्ते के बाहर हितों का विकास स्वस्थ है और आपकी गति को मजबूत करेगा।
    • हो सकता है कि वह भी इन बातों को आप पर बाद में प्रयास करना चाहें।
  • विधि 3
    अपने रिश्ते का विकास करना

    एक स्वस्थ रिश्ते बनाएँ 11 शीर्षक चित्र
    1
    संबंधों के बारे में सोचो अंतरिक्ष प्रभावी नहीं है, जब तक कि दोनों इस पर प्रतिबिंबित न करें। सोचें कि आपने क्या किया हो सकता है इसलिए उसने कुछ समय या अधिक स्थान मांगे और मूल्यांकन करें कि क्या आप भविष्य में नकली परिस्थितियों से बच सकते हैं। यदि आप समय के लिए नहीं पूछा था, तो सोचें कि अभी उसके जीवन में क्या हो रहा है और उसके पास क्या जरूरत है। ऐसा हो सकता है कि इनमें से कोई भी आपके साथ नहीं है, इसलिए उसे व्यक्तिगत तौर पर नहीं लेना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमिका प्राप्त करें यदि आप` width=
    2
    सही समय पर, करीब पहुंचने का प्रयास करें जब उसे थोड़ी अधिक समय मिलता है या आप अधिक बार देख रहे हैं, तो उससे बात करें और देखें कि उसे अभी भी जगह की ज़रूरत है या नहीं। अन्यथा, इसके साथ कुछ समय बिताना। और अगर उसे अधिक समय की आवश्यकता होती है, तो उतना समय दें जितना आप कर सकते हैं।
    • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "मैं सोच रहा था कि क्या आपको अभी भी रिश्ते में कुछ समय चाहिए। अगर आपको ज़रूरत है, तो कोई समस्या नहीं है, लेकिन इससे पहले कि मैं आपके साथ अधिक बार बात करने की कोशिश करता हूं, मैं सिर्फ यकीन करना चाहता हूं। "
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमिका प्राप्त करें यदि आप` width=
    3
    एक मध्य जमीन खोजें जो आप दोनों के लिए अच्छा है। उससे पूछिए कि क्या वह इस समय के दौरान प्रतिबिंबित करना बंद कर देता है, चाहे वह अच्छा महसूस करती हो और चाहे वह इसे और अधिक स्थायी मानना ​​चाहती है जो भी आपने सीखा है, उसके बारे में बात करें और यदि आप अभी भी उसी तरह महसूस करते हैं तो रिश्ते के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करें। भविष्य या विकल्प में समय देने से बचने के लिए क्या किया जा सकता है, ताकि प्रत्येक के लिए अकेले रहना पल हो।
    • उदाहरण के लिए, आप उसे और उसके दोस्तों के साथ रात्रिभोज जाने या फिल्म देखने के लिए जाने की आदत में आ सकते हैं। पूछें कि क्या वह अगली बार अकेले जाना चाहती है
  • एक प्रेमिका या प्रेमी के बिना जीवित बचती तस्वीर 7
    4
    रिश्ते को आपके द्वारा अनुसरण किए जाने वाले पथ का अनुसरण करना चाहिए। बात करने और समय लेने के बाद, आप महसूस कर सकते हैं कि एक साथ होने के बजाय अलग होना बेहतर है। हालांकि यह दुखी हो सकता है, स्वीकार करते हैं कि यह समय अकेले चलना है। इसके पीछे के रिश्ते को छोड़ दें और इसके लिए सर्वश्रेष्ठ शुभकामनाएं दें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com