IhsAdke.com

घर पर ब्यूटी सैलून कैसे खोलें

घर पर एक ब्यूटी सैलून आप में काम करने का लाभ उठा सकते हैं घर-ऑफिस

, शिपिंग पर पैसे बचाने सहित अपने कार्यक्रम के अनुसार सेट नियुक्तियों के साथ एक लचीला काम दिनचर्या, और आराम और एक अधिक आरामदायक अलमारी की कम लागत। हालांकि, कानून आप बस में घर- आप सही प्रोटोकॉल निम्नलिखित एक ब्यूटी सैलून में अपने घर को बदलने के लिए द्वारा समय और पैसा निवेश करने के लिए जरूरत है एक व्यापार को खोलने की अनुमति नहीं है।

चरणों

एक होम सैलून बिजनेस चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
कानूनी पहलुओं का ख्याल रखना घर पर आगे जा रहा है और अपने लाउंज की योजना से पहले, आप पता लगाने के लिए अगर अपने शहर के क्षेत्रीकरण कानूनों आप अपने घर में एक व्यापार की अनुमति की जरूरत है। यदि हां, तो आप तो ऐसे व्यवसाय और किसी CNPJ प्राप्त करने के लिए अनुमति की आवश्यक के रूप में कागजी कार्रवाई तक पहुँच सकते हैं।
  • एक होम सैलून बिजनेस स्टार्ट एट स्टाइल शीर्षक वाला चित्र
    2
    उपलब्ध स्थान का मूल्यांकन करें और पता करें कि आप सैलून कहाँ रखना चाहते हैं। इस प्रकार, आप कमरे कि सीटों उस साइट पर फिट की संख्या के आधार खोला जा सकता है के प्रकार का निर्धारण कर सकते हैं, और आप हज्जाम की दुकान, मैनीक्योर, कॉस्मेटिक, मालिश या उनमें से एक संयोजन पर ध्यान केंद्रित करता है, तो।
  • एक होम सैलून बिजनेस स्टार्ट एपार्टमेंट शीर्षक वाले चित्र 3
    3
    बजट को निर्धारित करें एक छोटे बजट में इस तरह के हज्जाम की दुकान कुर्सियां, एक मेज मैनीक्योर, पेडीक्योर एक या एक मालिश कुर्सी कूड़े के रूप में एक या दो क्षेत्रों और उपकरणों के प्रकार आप खरीद सकते हैं, पर ध्यान केंद्रित करने के लिए बाध्य करेगा।



  • एक होम बिजनेस सैलून चरण 4 प्रारंभ करें
    4
    इमारत परमिट की तलाश करें अगर आपको नवीकरण करने की आवश्यकता है अंतरिक्ष में तारों और नलसाजी जोड़ें, जिसमें आप सैलून रखेंगे। आपके शहर के परमिट या ठेकेदार के लिए ज़िम्मेदार कार्यालय आपको बता सकता है कि आगे बढ़ने के लिए किन भवनों परमिट की आवश्यकता है
  • स्टार्ट ए होम सेलन बिजनेस चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी कीमत सूची बनाओ मूल्यों है कि आप उपलब्ध कराई गई सेवाओं के लिए चार्ज अपने कौशल और अनुभव से मेल खाना चाहिए। इसके अलावा, पर विचार घर पर एक कमरे में एक बंधक या एक किराए की अतिरिक्त भुगतान के अधीन नहीं है और ग्राहकों को अपनी पहली ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए पर उन बचत गुजरती हैं।
  • एक होम बिजनेस सैलून चरण 6 शुरू करें
    6
    विज्ञापन में निवेश करें एक कूपन पहली यात्रा के साथ स्थानीय अखबार में एक विज्ञापन रखने नए ग्राहकों को आकर्षित करेगा। एक ब्रोशर प्रिंट और एक ही कूपन के साथ वितरित जब ग्राहक छोड़ मदद मिलेगी खबर यह है कि अपने सैलून खुला है फैल गया। दोस्तों और परिवार से मुंह के वचन के एक और तरीका है विज्ञापित करने के लिए, साथ ही इंटरनेट पर मुफ्त में वर्गीकृत साइटों, जिसमें आप अपने सैलून और अपनी सेवाओं को बढ़ावा देने के कर सकते हैं का उपयोग है।
  • युक्तियाँ

    • घर पर सैलून खोलते समय अपने ग्राहकों की पार्किंग की जरूरतों को याद रखें और अपने गेराज या प्रवेश द्वार में कुछ जगहों को अलग करें।
    • एक कोने में एक चिराग, एक कुर्सी और पत्रिका के साथ प्रतीक्षा क्षेत्र बनाकर शेड्यूल के एक ओवरलैप के लिए तैयार हो जाओ
    • यह देखने के लिए कि आपके व्यवसाय की अनुमति है, आवासीय क्षेत्र की जांच करें। ज़ोनिंग कानून घर और अन्य व्यवसायों पर सैलून को रोक सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com