IhsAdke.com

एक टेनिंग सैलून कैसे शुरू करें

एक कमाना सैलून एक आकर्षक व्यवसाय हो सकता है। यूवी किरणों के संपर्क के बारे में चेतावनी के बावजूद, कमाना उद्योग का विकास जारी है। कुछ लोग मताधिकार के मार्गदर्शन में एक कमाना सैलून खोलना चुनते हैं। दूसरों को एक सैलून शुरू करने के लिए अपने स्वयं के रचनात्मक विचारों को रखना चाहते हैं एक कमाना सैलून उसके मालिक के रूप में अनोखा हो सकता है, लेकिन आपके व्यवसाय को शुरू करने से पहले सभी नए कमाना सैलून में आपको कुछ चीजें मिल सकती हैं

चरणों

एक टेनिंग सैलून चरण 1 प्रारंभ करें
1
कमाना सैलून पर जाएं अपने क्षेत्र में कुछ स्थानों की कोशिश करें। अपने खुद के कमाना सैलून की इच्छा के बारे में ईमानदार होना और सवाल के बारे में उद्योग के बारे में मालिक या प्रबंधक से पूछो। व्यापार जोखिम, नौकरी की संतुष्टि और एक कमाना सैलून खोलने के पहले चरण के बारे में पता करें। अपने अनुसंधान के भाग के रूप में सैलून में कुछ समय व्यतीत करें। अपने कमाना बेड का उपयोग करें, कमरों की जांच करें और रिसेप्शन क्षेत्र देखें।
  • एक टेनिंग सैलून चरण 2 प्रारंभ करें
    2
    अपनी व्यवसाय योजना बनाएं तय करें कि आप एक मताधिकार का प्रयोग करेंगे या एक सैलून स्वतंत्र रूप से खोलेंगे। अपनी व्यवसाय योजना में जोड़ें:
    • स्थान जानकारी और कमाना सैलून व्यापार अंतरिक्ष के विवरण।
    • वित्तीय विश्लेषण जिसमें 5-वर्षीय विकास प्रक्षेपण, प्रारंभिक बजट और परिचालन बजट शामिल है
    • आवश्यक पूंजी का बयान और व्यापार शुरू करने के लिए उपलब्ध धन
    • उपकरण सूची
    • और उनके पदों का विवरण।
    • इमारत की योजना है जिसमें शहर और राज्य द्वारा नियंत्रित क्षेत्रों को शामिल किया गया है।
  • एक टेनिंग सैलून चरण 3 प्रारंभ करें
    3
    अपनी शुरुआती पूंजी की गारंटी दें एक कमाना सैलून खोलने के साथ शामिल लागत का अनुसंधान। कमाना बेड, विशेष सफाई उत्पादों और आवश्यक विशेष लाइसेंस के लिए तनाव बूस्टर जैसी कम स्पष्ट चीजों पर विचार करना सुनिश्चित करें। आपको लगता है कि छिपी हुई लागतों को कवर करने के लिए जरूरी लगता है कि आपको कम से कम 10 से 20% अधिक बजट वाला बजट बनाएं - ताकि आप अपना आरंभिक निवेश करने के बाद गार्ड को पकड़ नहीं लेंगे।
  • एक टेनिंग सैलून चरण 4 शुरू करें चित्र शीर्षक
    4
    एक स्थान चुनें यह सुनिश्चित करें कि आपका कमाना सैलून एक अच्छा दृश्य स्थान है जो अच्छे संकेत अवसरों के साथ है। ध्यान रखें कि कई लोग कमाना सैलून में जाते हैं जो अपने घर या कार्यस्थल के कुछ मील के भीतर हैं वारंटी के अनुसार, जांच करें कि आपके भविष्य के व्यवसाय के करीब एक संभावित बाजार है।



  • एक टेनिंग सैलून चरण 5 प्रारंभ करें
    5
    उपकरण खरीदें टेनिंग बेड की लागत $ 20,000 तक हो सकती है जब नया प्रयुक्त किए गए बहुत कम खर्चीले हो सकते हैं, लेकिन रखरखाव की भी आवश्यकता हो सकती है। यदि आप कमाना बेड इस्तेमाल करते हैं, तो वाणिज्यिक उपयोग के लिए बिस्तर तैयार करने के लिए आपको सभी बल्बों को बदलने की आवश्यकता हो सकती है। विचार करें कि क्या आप कमाना बिस्तर या स्प्रे कमाना बूथ होगा। आवश्यक उपकरण और मूल्य की प्रत्येक इकाई को सूची बनाएं कई डिस्ट्रीब्यूटर आपको सूचीबद्ध करेंगे और नए हॉल खोलने के लिए आपको पैकेज पर छूट भी देंगे। अपने सैलून में उपयोग की जाने वाली सुरक्षा और साइनेज प्लेटें खरीदें।
  • एक टेनिंग सैलून चरण 6 प्रारंभ करें
    6
    अपने स्टाफिंग आवश्यकताओं का मूल्यांकन करें एक कमाना सैलून को हर समय ड्यूटी पर कम से कम 2 लोगों की जरूरत होती है - एक व्यक्ति को सामने की मेज पर और एक अन्य परिचर्या को लोगों को कमाना कमरे दिखाने और हर ग्राहक के प्रस्थान के बाद सफाई करते हैं।
  • एक टेनिंग सैलून चरण 7 प्रारंभ करें
    7
    अपने कमाना सैलून की घोषणा करें अपनी वेबसाइट को जितनी जल्दी हो सके तैयार करें और अपनी आरंभिक तारीख को सूचीबद्ध करें। जैसे ही आप एक स्थान प्राप्त कर सकते हैं और इसके आगे वाले बैनर को छोड़ दें, "हम जल्द ही खुल जाएगा" अपने संकेत को रखें। स्थानीय अख़बार के प्रकाशकों के लिए एक प्रेस विज्ञप्ति लिखें और खोलने के 15-30 दिनों पहले विज्ञापन छपाई शुरू करें।
  • एक टेनिंग सैलून चरण 8 प्रारंभ करें
    8
    अपने दरवाजे खोलो सुनिश्चित करें कि आपका कमाना सैलून निर्दोष है और इसे सार्वजनिक रूप से खोलने से पहले ठीक से काम कर रहा है। जनता को खोलने से पहले एक सप्ताह के पहले दोस्तों और परिवार के लिए खोलने पर विचार करें। यह निबंध यह सुनिश्चित करने में मदद करेगा कि जब आपका व्यवसाय खुला हो, तब चीज़ें ठीक हो जाएं।
  • चेतावनी

    • कमाना और यूवी किरणों के संपर्क के लिए सुरक्षा चेतावनियों के लिए देश या राज्य आवश्यकताओं की जांच करें। सुनिश्चित करें कि आपके पास आवश्यक साइनेज और जानकारी आपके ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।
    • टेनिंग बेड में आम तौर पर एक बिजली के वोल्टेज बूस्टर की आवश्यकता होती है, इसलिए बिस्तर खरीदते समय बिजली की आवश्यकताओं की जांच करें और अपने कमाना सैलून की स्थापना करें।
    • टेनिंग सैलून में अतिरिक्त बीमा की आवश्यकता हो सकती है सुनिश्चित करें कि आपकी नीति में सभी संभावित जिम्मेदारियां शामिल हैं यदि अनिश्चित, कमाना सैलून में विशेषज्ञता बीमा कंपनी के साथ की जाँच करें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com