IhsAdke.com

एक कृत्रिम टेनिंग बिस्तर का प्रयोग कैसे करें

इसके बारे में कोई गलती न करें एक कमाना बिस्तर का प्रयोग करने से त्वचा के कैंसर होने की संभावना बढ़ जाएगी, और वास्तव में यह सुंदर त्वचा पाने के लिए सिर्फ एक आदत नहीं बननी चाहिए। लेकिन अगर आप हर समय एक बार कमाना सैलून में जाने पर जोर देते हैं, तो शायद लाइनें गायब हो जाए, कम से कम आप कर सकते हैं चीजों को जानना। टेनिंग कॉस्मेटिक पौराणिक कथाओं से घिरा हुआ चीजों में से एक है इन चरणों को पढ़ें ताकि आप जला नहीं सकें।

चरणों

एक टेनिंग बिस्तर चरण 1 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
1
स्थानीय कमाना सैलून में जाओ और उपलब्ध विकल्पों के लिए पूछें। उनमें से अधिकतर विभिन्न प्रकार के बेड उपलब्ध होंगे, जिनमें कई अलग-अलग पैकेज होंगे:
  • कम दबाव यह पारंपरिक बिस्तर है यूवी किरण एक स्पेक्ट्रम में उत्सर्जित होते हैं जो प्राकृतिक सूर्य के प्रकाश के समान है। लैंप त्वरित रंग का उत्पादन करते हैं (त्वरित संतुष्टि), लेकिन जलने का जोखिम अधिक है यदि आपकी त्वचा आसानी से जल जाती है, तो यह अनुशंसित नहीं है।
  • उच्च दबाव ये बेड यूवीए किरणों के उच्च अनुपात का उत्सर्जन करते हैं। ये हैं जो सनबर्न पैदा करते हैं इस मोड में, आप एक गहरी और लंबी कमाना मिल जाएगा, लेकिन यह अधिक समय लगेगा, और यह भी अधिक महंगा है।
  • केबिन। यह मूल रूप से एक ऊर्ध्वाधर बिस्तर है झूठ बोलने के बजाय, आप खड़े हैं त्वचा के कुछ हिस्सों जो आम तौर पर छिपे रहेंगे, उन सतहों के संपर्क में नहीं आते हैं जो अन्य लोगों को (और पसीना, शायद खुली) स्पर्श करते हैं। इसके अलावा, क्लौस्ट्रफोबिया से पीड़ित लोगों के लिए यह सबसे अच्छा विकल्प है।
  • पूर्ण शरीर स्प्रे आपके शरीर को यूवी किरणों को शामिल किए बिना एक पदार्थ, स्प्रे में, एक रासायनिक प्रतिक्रिया के माध्यम से त्वचा को काला कर देता है, तो यह कम से कम कार्सिनजनिक तरीका है। ध्यान रखें कि यदि आप अधिक नहीं करते हैं, तो इस प्रकार के तन गायब हो जाते हैं और दाग छोड़ सकते हैं।
  • टेनिंग बिस्तर चरण 2 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक भ्रमण करें कुछ सैलून देखें और विकल्प बनाने के लिए कहें। सब कुछ साफ है? बेड की जांच करें देखें कि क्या विषय का कोई संचय है, जहां कांच बिस्तर के किनारे से मिलता है यदि वहां है, तो छोड़ें और वापस न आएं। अन्यथा, पूछें कि बेड को साफ करने के लिए किस प्रकार के उत्पाद का उपयोग किया जाता है (सामान्य साफ ग्लास बैक्टीरिया को हटा या नहीं मारता है) विभिन्न स्थानों पर जाएं और तुलना करें, जिसकी आप सबसे अच्छी पसंद करते हैं उसे चुनें।
  • एक टेनिंग बिस्तर चरण 3 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    त्वचा विश्लेषण फॉर्म भरें कोई भी सभ्य स्थान आपको यह करने के लिए कहता है (और उन्हें उचित त्वचा वाले लोगों के लिए यूवी कमाना भी करने से इनकार करना चाहिए) यह प्रपत्र आपकी त्वचा के प्रकार को निर्धारित करने के लिए उपयोग किया जाता है (इसलिए वे एक ही समय में तलना भून न पाएंगे, आपको लंबे समय तक बिस्तर में छोड़ देंगे)। इसे पूरा करने में एक मिनट लगाना चाहिए।
    • एक महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे दवाओं के बारे में खुला होना चाहिए। कुछ लोग यह प्रभावित कर सकते हैं कि आपकी त्वचा इन उपचारों से कैसे प्रभावित करती है, बहुत बुरी तरह से।
  • एक टेनिंग बिस्तर चरण 4 का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    चश्मा प्राप्त करें फिर, किसी भी सभ्य कमरे में चश्मा पहनने की आवश्यकता होगी यदि वे आग्रह नहीं करते हैं, तो वे अपनी सुरक्षा के बारे में परवाह नहीं करते हैं (और बिस्तर स्वच्छता की ओर भी ऐसा ही हो सकता है)। चिंता न करें, ये चश्मा अंक नहीं छोड़ेंगे, वे केवल आपको अंधा होने से रोकेंगे।
  • एक टेनिंग बिस्तर का प्रयोग करें शीर्षक चरण 5
    5



    टाइरोसिन आधारित कमाना त्वरक से बचें इस पदार्थ के बारे में बकवास पर ध्यान न दें। हां, यह एक एमिनो एसिड है जो शरीर मेलेनिन का उत्पादन करने के लिए उपयोग करता है, जो कि आपकी त्वचा को गहरा बनाता है, वह हिस्सा सच है। लेकिन इसमें कोई सबूत नहीं है कि आपकी त्वचा (या पेट अगर आप इसे गोलियों में लेना चाहते हैं) से टायरोसिन अवशोषित हो जाती है और यह मेलेनिन में बदल जाता है अगर वे आपको धक्का दे देते हैं, या दूर चले जाते हैं, तो बिक्री के लोगों का विरोध करना सीखें।
  • एक टेनिंग बिस्तर चरण 6 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने कमरे में जाओ जितना चाहें उतना कपड़े निकाल लें आप अपने अंडरवियर रख सकते हैं, या एक स्विमिंग सूट पहन सकते हैं, यदि आप चाहें, तो नग्न जाओ। एक ऐसी सावधानी बरतें जिसे आप एक सार्वजनिक शॉवर में लेंगे। याद रखें कि भले ही उपयोग की जाने के बाद बिस्तर की सतह साफ हो, तो बाकी जगह शायद नहीं है, इसलिए नग्न के आसपास नहीं बैठो, जब तक कि 100% यह सुनिश्चित न हो कि पिछले व्यक्ति में संक्रामक रोग नहीं थे। अपने मोज़े को रखें, जब तक कि आप नहीं जानते कि पिछले व्यक्ति के पास कोई पैर रोग नहीं थे।
    • यदि आप वास्तव में पागल हो गए हैं, और क्या सोचते हैं कि टीम क्या सोच रही है, उत्पाद की सफाई की एक बोतल पूछे, और खुद को साफ करें अपने स्वयं के शुद्धिकारक न लें, क्योंकि उनमें से कुछ बिस्तरों के गिलास को नुकसान पहुंचा सकते हैं, या ब्लीच के साथ एक स्वच्छ कुर्सी पर बैठे होने के बाद यूवी किरणों के संपर्क में आने पर दर्द में दर्द हो सकता है।
    • बिस्तर के संचालन के बारे में एक स्टाफ सदस्य से पूछें पता करें कि बटन क्या करते हैं कैसे सब कुछ बंद करने के लिए? वेंटिलेशन नियंत्रण के बारे में क्या? अगर चेहरे के लिए अलग-अलग बल्ब हैं, तो एक दूसरे को कैसे चालू करें?
  • एक टेनिंग बिस्तर चरण 7 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    सुरक्षा चश्मा लगाओ. यह आवश्यक है उनके बिना बिस्तर पर बैठने के बारे में "सोचें" न करें, या कुछ अनुमोदित सुरक्षा (साधारण धूप का चश्मा, सूट न करें, चाहे कितना स्टाइलिश)। कौन उपस्थिति की परवाह करता है?
  • एक टेनिंग बिस्तर का प्रयोग करें शीर्षक चरण 8
    8
    बिस्तर में जाओ, और ढक्कन बंद करें रोशनी को चालू करने के लिए बटन दबाएं एक बार होना चाहिए, और कर्मचारियों को थोड़े समय (10 मिनट की तरह) करना चाहिए था, चाहे आप जलने के लिए आपके प्रतिरोध के बारे में कितना भी तर्क दिया हो, या कौन सबसे अधिक तन प्राप्त करना चाहता है एक अच्छे हॉल में कर्मचारी को और अधिक पता चल जाएगा, और आपकी त्वचा की प्रतिक्रिया के आधार पर धीरे-धीरे बढ़ रही "छोटी मात्रा" से शुरू होगी, हर बार जब आप वापस आ जाएंगे जब आप वहां होते हैं, तो प्रार्थना करें कि आपका डीएनए लचीला होगा। जला से बचने के लिए कमाना देवताओं से पूछें अपने कोशिकाओं मेलेनिन उत्पादन कल्पना, और इसके बहुत सारे। एक झपकी ले लो (जब तक आप एक केबिन में नहीं हैं, खड़े होने की सिफारिश नहीं की जाती है)।
  • एक टेनिंग बिस्तर का प्रयोग करें चित्र 9
    9
    बिस्तर से बाहर निकलो यदि यह पसीने वाला और चिकना है, तो इसे तौलिया के साथ पोंछ दें (जो प्रदान किया जाना चाहिए)। कपड़े पर रखो और चले जाओ।
  • युक्तियाँ

    • नम त्वचा की त्वचा बेहतर - हाइड्रेटेड रहो और बहुत सारे शरीर लोशन का उपयोग करें!
    • जल्दी ही स्नान न करें, त्वचा पर मेलेनिन को तन अवशोषित करने दें, पहले स्नान करने का एक अच्छा विचार है, और फिर, यदि आप इंतजार कर सकते हैं तो सिर्फ दूसरे दिन।
    • एक लंबे कमाना वाले तन के लिए, सैलून पर जाने से पहले छूटना। यह त्वचा की एक नई परत का पर्दाफाश करेगा, जो थोड़ी देर तक फीका नहीं होगा, लेकिन जलने की संभावना बढ़ सकती है।
      • यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है, तो कमाना से पहले 24 घंटों के भीतर छूटना या छानना नहीं सबसे अच्छा है।
    • टेनिंग प्रभावी नहीं होगी यदि यह बहुत बालों वाली है शेविंग या शेविंग से पहले विचार करें
    • आम तौर पर यह उम्मीद की जाती है कि, मशीन का उपयोग करने के बाद, एक छोटे से तौलिया के साथ किसी भी पसीना को मिटा दें। इससे अगले समय के लिए बिस्तर साफ करने की आवश्यकता होती है। यह आपको कम शर्मिंदा भी कर सकता है
    • त्वचा कैंसर का परीक्षण नियमित रूप से लें

    चेतावनी

    • विशेष चश्मे के बिना एक कमाना सत्र में जाना बहुत खतरनाक है, और अंधापन पैदा कर सकता है। यहां तक ​​कि अगर आप अंधा नहीं जाते हैं, तो यह आपकी रात दृष्टि को स्थायी रूप से प्रभावित कर सकता है, और रंगों को सही और स्पष्ट रूप से देखने की आपकी क्षमता को नष्ट कर सकता है।
    • कमाना को रोकने के लिए पता करने के लिए त्वचा के रंग द्वारा निर्देशित न करें। एक गहन केबिन में आप 5 मिनट में बहुत जला कर सकते हैं, और 6 घंटे बाद तक नोटिस नहीं करते हैं जब यह लाल को चालू करना शुरू हो जाता है छोटे और प्रगति प्रारंभ करें
    • यदि किसी भी टीम के सदस्य को जला दिया जाता है और छीलने पर, यह सर्वोत्तम मार्गदर्शक नहीं हो सकता है * सनस्क्रीन पहनें (सड़क पर कब)
    • बाहर निकलने पर इनडोर के लिए कमाना लोशन का प्रयोग न करें - इसमें सनस्क्रीन नहीं होते हैं
    • यूवी किरणों के संपर्क में त्वचा कैंसर प्राप्त करने की संभावना बढ़ जाती है।
    • खुद को हर दूसरे दिन से अधिक न भूले। बिस्तर छोड़ने के बाद कम से कम 24 घंटे के लिए आपकी त्वचा तन जारी रहेगी। आपको पुनर्प्राप्त करने की ज़रूरत है, या आपके पास जल होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com