IhsAdke.com

कैसे सही टैन उठाओ

ग्रीष्म आ रहा है, और क्या आप थोड़ा रेजेट्स और शॉर्ट्स पहनकर उस कांस्य को दिखाना चाहते हैं? यह सर्दियों के मध्य में है, लेकिन क्या आप अपनी शादी के लिए टेंशन प्राप्त करना चाहते हैं, अपनी पोशाक के सफेद कपड़े से भ्रमित नहीं होना चाहिए? कोई फर्क नहीं पड़ता कि कारण, एक पनीर त्वचा आप स्वस्थ और जीवंत छोड़ देंगे! इस के बावजूद, यह सुरक्षित रूप से धूप सेंकना के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि प्राकृतिक और कृत्रिम रोशनी दोनों से यूवी किरणें त्वचा के लिए हानिकारक हैं और कैंसर पैदा कर सकती हैं। नीचे आपको जोखिम के बिना स्वाभाविक रूप से और कृत्रिम रूप से धूप सेंकने का सुझाव मिलेगा।

चरणों

विधि 1
स्वाभाविक रूप से टेनिंग

उचित त्वचा चरण 6 के साथ एक टैन प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
धीरे-धीरे सूरज के प्रदर्शन में वृद्धि सूरज में बाहर निकलने और झूठ बोलने पर विचार करने वाली सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक, अपने आप को अधिकतम दो लगातार घंटों और अंतःस्थापित दिनों के लिए उजागर करना है। मेलेनिन, त्वचा को रंग देने के लिए जिम्मेदार वर्णक, हमारे शरीर के साथ यूवीए और यूवीबी किरणों के संपर्क से सक्रिय होता है। जब सूरज का प्रदर्शन होता है, तो त्वचा की रक्षा के लिए अधिक मेलेनिन का उत्पादन होता है। इस प्रक्रिया में, त्वचा गहरा और tanned हो जाता है। शरीर की मेलेनिन असीमित नहीं है और इसे जलने से शरीर को पुन: उत्पन्न करने और बचाने के लिए कुछ दिनों का समय लगता है। तो यह आसान लेते हैं और हर दिन स्वयं को सूरज नहीं करते हैं।
  • विकास चरण के दौरान एक धूप की कालिमा भुगतना तह एक मेलेनोमा, त्वचा कैंसर का सबसे घातक रूप विकसित करने की संभावना। मेलेनोमा के विकास का जोखिम फिर से युगल हो जाता है यदि आप पूरे जीवन में सामान्य से पांच से अधिक सामान्य धूप झुकाते हैं।
  • हर कोई एक बिंदु पर जाता है, जहां यह धूप सेंकना संभव नहीं है। अपनी तन रखने के लिए, अक्सर सूरज में झूठ बोलना जारी रखें और नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।
  • चित्र गेट अ गनर टैन स्टेप 2
    2
    अक्सर त्वचा को तेज करें छूटना मृत त्वचा को हटाता है, जो सूर्य की किरणों से संपर्क करता है, और त्वचा की सूखापन भी कम करता है, जिससे सूर्य के प्रकाश के माध्यम से गुजरना मुश्किल हो जाता है। नहाने के दौरान अपने पूरे शरीर पर रगड़ कर एक नरम स्पंज का उपयोग करें। शरीर को सुखाने के बाद, एक मॉइस्चराइज़र लागू करें।
    • बहुत मजबूत exfoliants का उपयोग न करें, या आप समाप्त हो जाएगा "तंग" तन या त्वचा छोड़ दिया छोड़ दिया।
    • सूरज में बाहर जाने के बाद छूटना न करें जब पूल या समुद्र तट से लौटने के बाद स्नान, शरीर से छूटना नहीं है। अगले दिन रगडें छोड़ दें
    • शरीर को हर दिन नहीं छूटना। सप्ताह में दो बार पर्याप्त से अधिक है - अतिरंजना करके, आप त्वचा से प्राकृतिक तेल निकाल देंगे, जिससे यह सूखा होगा।
  • उचित त्वचा चरण 3 के साथ एक तन प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    सनस्क्रीन पर पास करें यह अजीब लग सकता है, आखिरकार, आप तन चाहते हैं, है ना? रक्षक का इस्तेमाल धीरे-धीरे और अधिक टिकाऊ बना देगा, फिर भी सूरज में जाने से पहले आधे घंटे, एफपीएस के साथ 15 और 45 के बीच एक ढाल लागू करें - सुरक्षा कारक आपकी त्वचा के प्रकार पर निर्भर करता है और जिस आसानी से आप जलाते हैं
    • आधार तन बनाने के बाद, एफपीएस कम करें, लेकिन 10 से नीचे एक का उपयोग न करें
    • यदि यह पानी में प्रवेश करने के लिए है, तो एक निविड़ अंधकार रक्षक का उपयोग करें। फिर भी, पूल या समुद्र छोड़ने के दौरान उत्पाद को फिर से दोबारा बनाएं
    • रक्षक भी जलने से रोकता है, जिससे गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं - यहां तक ​​कि कैंसर भी - और लगभग हमेशा त्वचा छील कर लेते हैं। उस मामले में, आप तन खो देंगे और इसे शुरू करना होगा।
    • सनस्क्रीन के साथ भी सनस्क्रीन पहनें।
  • मैकुलर अधःपतन चरण 30 के प्रभाव को कम करता है
    4
    आंखों की रक्षा करें जब बाहर कमाना होता है, तो यूवी संरक्षित टोपी या धूप का चश्मा के साथ आंखों की रक्षा करना महत्वपूर्ण है। सूर्य के साथ आँखों को जला कर सकते हैं, जिससे गंभीर और स्थायी नुकसान हो सकते हैं।
  • उचित त्वचा चरण 5 के साथ एक टैन प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    पोजीशन को जब सूर्य में झूठ बोलते हैं अपनी पीठ पर झूठ और एक समान तन के लिए नीचे चेहरा। जब आपकी पीठ कमाना है, तो अपने हाथों को अपने पक्ष में रखें, हथेलियों का सामना करना। शुरुआती गर्मियों में, यदि आपके पास बेस तन नहीं है, तो दो से अधिक सीधे घंटे तक सूर्य में न रहें। एक लंबे समय तक चलने वाले तन का रहस्य धीरे-धीरे कमाना है, इसलिए हर आधे घंटे के पक्ष में स्विच करें। अपने बाहों को अपने सिर के ऊपर अपने भूरे रंग के बछड़ों और अपने हथियारों के नीचे बढ़ाने के लिए याद रखें।
    • यदि आप कमजोर महसूस करना शुरू करते हैं, तो सूर्य से बाहर निकलना यदि यह संभव नहीं है, तो कम से कम छाया की कोशिश करें ताकि आप जला नहीं सकें।
  • उचित त्वचा चरण 8 के साथ एक तन जाओ शीर्षक चित्र
    6
    कम से कम एक दिन में आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज करें हाइड्रेशन सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है क्योंकि यह त्वचा से बचाता है सूखी है, जो पराबैंगनी किरणों से तेज हो गया है बनने के लिए तन रखने के लिए है। दिन में एक से अधिक बार आपकी त्वचा को मोटाइज़ करने की कोशिश करें, खासकर बिस्तर से पहले और स्नान के बाद। दिन के दौरान शरीर का सबसे पर एक प्रकाश मॉइस्चराइजर लागू करें, और बिस्तर से पहले और भागों में इस तरह के हाथ, कोहनी, ऊँची एड़ी के जूते, घुटनों और पैरों के रूप में है कि सबसे अधिक व्यापक रूप से इस्तेमाल कर रहे हैं, में capriche।
    • पूरे दिन "समस्या क्षेत्रों" में मॉइस्चराइज़र को पुन: स्थापित करने के लिए घर छोड़ते समय आपके साथ एक शीशी ले लो।
    • यदि आपके चेहरे पर मुँहासे हैं, तो एक तेलयुक्त और गैर-कॉमेडोजेनिक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें जिससे छिछले नहीं हो पाएं और समस्या को समाप्त करने में सहायता करें।
  • एक गहरे रंग की टैन चरण 1 प्राप्त करें
    7
    हाइड्रेटेड रहें कभी तनाव नहीं: त्वचा के सूखने पर सूरज की किरणों के अवशोषण को रोकता है। हाइड्रेशन बनाए रखने से, आप विषाक्त पदार्थों के शरीर से छुटकारा दिलाते हैं और स्वस्थ त्वचा बनाते हैं, एक लंबे समय तक स्थायी तन पैदा करते हैं। ऐसा करने के लिए, हर दिन काफी मात्रा में तरल पदार्थ पीयें और अगर आप अत्यधिक प्यास महसूस करते हैं या आपके मूत्र अंधेरे होते हैं तो पानी का सेवन बढ़ाएं।
    • नियमित त्वचा हाइड्रेशन और तरल पदार्थ की खपत त्वचा को मॉइस्चराइज और कमाना के लिए तैयार रखने के लिए एक उत्कृष्ट संयोजन है।
  • चित्र शीर्षक व्यायाम चरण 11
    8
    रक्त परिसंचरण में सुधार एक अच्छा तन प्राप्त करने के लिए एक और चाल व्यायाम है सूरज में बाहर जाने से पहले. आप रक्त परिसंचरण में वृद्धि करेंगे, जो बदले में मेलेनिन के उत्पादन को उत्तेजित करता है। समुद्र तट या पार्क में घुसने के बजाय, चलने की कोशिश करें
    • कुछ कमाना क्रीम सतह ऑक्सीजन को बढ़ाने के लिए त्वचा को लागू किया जा सकता है, मेलानिन के परिसंचरण और उत्पादन को बढ़ावा दे रहा है।
  • विधि 2
    एक कमाना बिस्तर का अनुभव

    पिक्चर स्टॉप धूम्रपान तुरन्त चरण 13
    1
    एक अच्छा कमाना सैलून चुनें ये प्रतिष्ठान विभिन्न सेवाओं और उत्पादों की पेशकश करते हैं कमाना बेड, सौदों और संकुल के लिए इतने सारे विकल्प हैं कि यह पता लगाना मुश्किल हो सकता है कि कहां से शुरू करना है और किस सिफारिश के बिना लाउंज का चयन करना है। निर्णय लेने के लिए कुछ चीजें देखने के लिए:
    • नए ग्राहकों के लिए प्रचार के बिना मूल्यों की विस्तृत व्याख्या के लिए पूछें तो, आपको पता चल जाएगा कि पदोन्नति की समय सीमा समाप्त होने पर आप सेवा का खर्च वहन कर सकते हैं।
    • सुविधा के बारे में विचार करें, जैसे कि घर की निकटता और कमाना सत्रों के लिए समय निर्धारित करने की आवश्यकता।
    • पूछें कि क्या सैलून उच्च दक्षता बल्ब का उपयोग करता है और कितनी बार वे बदल जाते हैं कमाना बेड देखने और उनकी हालत का बेहतर विचार प्राप्त करने के लिए कहें।
    • संपत्ति पर एक नज़र डालें सब कुछ साफ और सुव्यवस्थित है? क्या स्टाफ सत्र के बीच बेड साफ करते हैं? अगर रिसेप्शन गंदी है, उदाहरण के लिए, लाउंज एक अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है
    • कर्मचारियों से बात करें अच्छी तरह से प्रशिक्षित पेशेवरों को आपकी त्वचा के प्रकार, कमाना शेड्यूल स्थापित करने के लिए आवश्यक जानकारी निर्धारित करने में आपकी सहायता करनी चाहिए।
  • आपका इलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रिकॉर्ड्स चरण 5 पर क्लिक करें
    2
    तय करना कि कैसे बेस तन का निर्माण करना है यह कमाना सत्र, सत्र की लंबाई और हल्की तीव्रता में लगातार वृद्धि के साथ आएगा। यह सब एक सैलून पेशेवर के साथ बनाई गई शेड्यूल द्वारा निर्धारित किया जाना चाहिए। एक सामान्य नियम के रूप में, हर दूसरे दिन कमाना शुरू करना चाहिए, लगभग पांच मिनट के लिए और समय के साथ वृद्धि करना चाहिए।
    • मान लें कि आपके पास उचित त्वचा है, इसलिए आपको अधिक तन चाहिए। यह संभवतः जलने में परिणाम होगा।
  • एक गहरा टैन चरण 5 प्राप्त चित्र
    3
    विशेष क्रीम का उपयोग करने से पहले अच्छी तरह से सोचें टेनिंग सैलून अक्सर क्रीम और लोशन को धक्का देने के लिए और अन्य चमत्कारी और चमत्कारी चीजों के बीच तन को मजबूत करने के लिए प्रयास करते हैं। इनमें से कई उत्पादों महंगे हैं और अच्छे परिणाम नहीं देते हैं। इससे पहले कि आप इसे खरीदते हैं, उस उत्पाद पर इंटरनेट की खोज करें।
    • यदि आप प्रयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो एक समय में एक उत्पाद का उपयोग करें। यदि आप कई उत्पादों का परीक्षण करते हैं और आपके इच्छित परिणाम प्राप्त करते हैं, तो आपको नहीं पता होगा कि कौन जिम्मेदार था। पैसे बचाने के लिए एक बार कोशिश करें
    • कई मामलों में, आप इंटरनेट पर उत्पादों को कम खरीद सकते हैं।
    • एक कमाना क्रीम का उपयोग करने के बाद स्नान करने के लिए रुको। एक बिस्तर पर कमाना के बाद, वर्षा से कम से कम तीन घंटे प्रतीक्षा करें। जितना ज्यादा तन स्नान से बाहर नहीं निकलते, उतना ही उपचार रोकना बेहतर होता है।
  • चित्र एक गहरा टैन कदम 3 जाओ शीर्षक
    4
    सनस्क्रीन का उपयोग करें कमाना के मामले में भी, त्वचा यूवी किरणों के संपर्क में है यदि आप कमाना क्रीम का उपयोग करना चुनते हैं, तो देखें कि इसका कम से कम 15 का सुरक्षा कारक है। अन्यथा, सोने के समय से पहले 30 मिनट से पहले आत्म-ढाल लागू करें।
  • चित्र शीर्षक निदान सोरायसिस चरण 12
    5
    कमाना बिस्तर पर झूठ बोलना पहनने के लिए क्या चुनें। कुछ लोग नग्न होने को पसंद करते हैं जबकि कुछ लोग स्विमिंग सूट पहनते हैं वे गर्मियों में पहनने की योजना बनाते हैं। यह एक निजी पसंद है
    • अलग स्नान सूट का प्रयोग आपके शरीर में असमान, मल्टी-लाइन तन पैदा करेगा।
    • अपने खुद के चश्मे पहनने या सैलून के माध्यम से उन्हें उपलब्ध कराने के लिए यह एक अच्छा विचार है। अपनी आंखों को बंद करें या उन्हें तौलिया के साथ कवर करें उनको यूवी किरणों से बचाएंगे जो रेटिना को नुकसान पहुंचा सकते हैं। अपनी आँखों के आसपास काले धब्बों से बचने के लिए, कमाना सत्रों के दौरान अपने चश्मे चलो।
  • चित्र रेशमी बालों से मिलता है यदि आप एक लड़का चरण 2 हैं
    6
    कमाना से पहले त्वचा को तैयार करें प्राकृतिक कमाना के साथ, त्वचा को अच्छी तरह से छूटना और moisturize याद है
  • एक गहरे रंग की टैन चरण 7 प्राप्त चित्र
    7
    बिस्तर पर चलो जैसे प्राकृतिक कमाना के मामले में, शरीर को हर जगह हर समय की समान मात्रा के लिए प्रकाश में उजागर करने के लिए शरीर को स्थानांतरित करना महत्वपूर्ण है। आपको अपनी पीठ को चालू नहीं करना है क्योंकि रोशनी ऊपर और नीचे से आती है, इसलिए समय-समय पर शरीर को अलग-अलग दिशाओं में बदल दें।
    • शरीर के कुछ हिस्सों के बारे में सोचें, जो मूंछें हैं, जैसे कोहनी या गर्दन का आधार, या जहां त्वचा का संचय होता है यदि आप समय-समय पर उन्हें स्थानांतरित नहीं करते हैं, तो तन के पास गुना अंक होंगे।
  • शराबी विषाक्तता चरण 17 के बारे में जानें
    8
    तन का आधार रखें एक बार आप एक बेस तन प्राप्त करने के बाद, कमाना सत्र की आवृत्ति कम होकर सिर्फ एक सप्ताह में दो बार करें। एक अच्छा सैलून आपको यह समझाने की कोशिश नहीं करेगा कि आपको उस से अधिक की आवश्यकता है। छूटना और जलयोजन की नियमितता के साथ जारी रखें।
  • विधि 3
    स्वयं-टान्नर को लागू करना




    चित्र का शीर्षक ब्लैक बालों के स्वस्थ रखें चरण 5
    1
    एक आत्म-कमाना उत्पाद चुनें बाजार पर जैल, क्रीम, लोशन, मूस और स्व-कमाना स्प्रे हैं। उत्पाद प्रकार को चुनने के बाद, एडीटीवी डीएचए (डायहाइड्रोक्सिसेटो) पर आधारित वांछित छाया का मूल्यांकन करें। अपनी वर्तमान त्वचा टोन के अनुसार चुनें, वांछित परिणाम के साथ नहीं। यदि आपके पास एक निष्पक्ष त्वचा है, तो एक औसत छाया का चयन करें। यदि आपके पास पहले से ही गहरा त्वचा है, तो गहरे रंग की छाया के लिए चुनें कुछ सुझाव:
    • पहली बात यह है कि इंटरनेट की तलाश है ऐसे लोगों से कई मूल्यांकन उपलब्ध हैं जिन्होंने पहले ही उत्पादों का परीक्षण किया है।
    • स्व-टैनर जिसमें हरी रंजक होते हैं, उसमें नारंगी रंग की कमाना दिखने में संतुलन बनाते हैं।
    • क्रीम आमतौर पर शुरुआती के लिए सर्वश्रेष्ठ होते हैं क्योंकि उन्हें धीमे अवशोषण होता है और आपको एप्लिकेशन त्रुटियों को ठीक करने की अनुमति मिलती है। मूस और स्प्रे तेजी से सूख जाती हैं और अधिक अनुभवी लोगों के लिए सिफारिश की जाती है।
    • जैल आसानी से फैलता है और आमतौर पर दोनों सामान्य त्वचा और तेल त्वचा के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं।
    • पेट पर एक छोटे से टुकड़े पर उत्पाद को लगाने से एक त्वचा परीक्षण लें, जो आमतौर पर धक्का होता है, और इसे रात भर सूखा देता है सुबह, ध्यान दें कि त्वचा की टोन वांछित है
  • उचित त्वचा चरण 9 के साथ एक तन प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    त्वचा, भौहें और हेयरलाइन तैयार करें चयनित स्वयं-टान्नर को लागू करने से पहले त्वचा को अच्छी तरह से तैयार करना महत्वपूर्ण है त्वचा को दाढ़ी, सिर से पैर की अंगुली तक शरीर को सूखा और अच्छी तरह सूखी यह है बहुत यह उत्पाद लागू करने से पहले अच्छी तरह से सूखे होना महत्वपूर्ण है। धागे के रंग में परिवर्तन को रोकने के लिए भौंहों पर थोड़ा पेट्रोलियम जेली और हेयरलाइन करें।
    • यदि आपके पास एक एपिलेशन है, तो स्वयं-टान्नर लगाने से पहले 24 घंटों तक इंतजार करें और त्वचा पर खराबी से बचें। रेजर के साथ शेविंग की तुलना में वैक्सिंग बेहतर है, चूंकि रेज़र के इस्तेमाल से तन की लंबाई कम हो जाती है।
    • इसी कारण से, त्वचा छूटने को सीमित करें। स्व-कमाना आम तौर पर केवल एक हफ्ते तक रहता है, इसलिए अगले आवेदन से पहले त्वचा को उखाड़ना न दें। ऑयल-आधारित स्क्रब से बचें, क्योंकि वे अवशेष छोड़ते हैं।
  • उचित त्वचा चरण 11 के साथ एक तन जाओ शीर्षक चित्र
    3
    डिस्पोजेबल दस्ताने रखें आत्म-कमाना के आवेदन के कारण वे अपने हाथ को नारंगी पाने से रोकेंगे।
    • शरीर के बाकी हिस्सों के उत्पाद को लागू करने के बाद आप साबुन और पानी के साथ अच्छी तरह से अपने हाथ धो सकते हैं
  • उचित त्वचा चरण 13 के साथ एक तन जाओ शीर्षक चित्र
    4
    थोड़ा न्यूरूराइज़र का प्रयोग करें आत्म-कमाना के अवशोषण में सहायता करने के लिए शरीर के घुटनों, ऊँची एड़ी, कोहनी, नाक और अन्य सुखाने वाले क्षेत्रों में गैर-ओली मॉइस्चराइजिंग क्रीम लागू करें। कुछ लोग पूरे शरीर में क्रीम की पतली परत को लागू करना पसंद करते हैं, लेकिन यह आवश्यक नहीं है और अक्सर इसकी सिफारिश नहीं की जाती है।
  • उचित त्वचा चरण 12 के साथ एक टैन प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    भागों में स्वयं-टान्नर लागू करें शरीर की परतों के कारण होने वाले निशानों से बचने के लिए, पैरों पर जाने से पहले पैरों से शुरू करें। एक समय में लगभग 1 चम्मच का उपयोग करें और छोटे परिपत्र गति के साथ अच्छी तरह मिक्स करें। फिर पेट, छाती, कंधे, ट्रंक, बाहों और अंडरमों के किनारे पर लागू होते हैं। दस्ताने निकालें और हथेलियों से बचने के हाथों में थोड़ा उत्पाद लागू करें। अपनी पीठ पर उत्पाद को लागू करने के लिए वापस ब्रश का उपयोग करें या सहायता के लिए किसी से पूछें। अन्त में, चेकों, माथे, नाक और ठोड़ी को कवर करने के लिए बहुत कम राशि का उपयोग करके चेहरे पर उत्पाद को लागू करें। अपनी उंगलियों के सुझावों के साथ अच्छी तरह मिक्स करें बाकी, जबड़े की रेखा और बाल लाइन पर उपयोग करें
    • चेहरे पर स्वयं-टान्नर लगाने के बाद साबुन और पानी के साथ अपनी उंगलियों को धो लें
    • पीठ में स्व-तन के आवेदन के लिए विशिष्ट उत्पाद हैं। यदि आप उनका उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो बस किसी व्यक्ति को आपसे उत्पाद को लागू करने के लिए कहें।
    • जब एक स्व-कमाना स्प्रे का उपयोग करते हुए, यह आपकी पीठ पर शॉवर स्टाल में स्प्रे करे। आपके पीछे की हवा में उत्पाद को छान लें और उत्पाद में "जाओ" पर वापस जाएं त्वचा को अच्छी तरह से कवर करने के लिए कई बार दोहराएं
  • ब्लॉ ड्राई बैंग्स चरण 2 के शीर्षक वाले चित्र
    6
    सुखाने की प्रक्रिया शुरू करें उत्पाद के सुख को गति देने के लिए, पूरे शरीर पर एक हेयर ड्रायर (कम गर्मी सेटिंग में) का उपयोग करें। आपको केवल शरीर के प्रत्येक भाग पर कुछ सेकंड के लिए गर्मी को लागू करना होगा। फिर कपड़े पहना या झूठ बोलने के लिए बस एक घंटे का इंतजार करें।
    • कपड़े पहने से पहले, एक बच्चे के तालक पाउडर के साथ शरीर को कवर करने के लिए ब्रश का उपयोग करें। इस प्रकार, आप भागों को दाग नहीं करते।
    • चूंकि नमी स्वयं-टान्नर का दुश्मन है, इसलिए आवेदन के बाद कम से कम छह घंटे तक स्नान न करें या व्यायाम न करें।
    • सबसे अच्छा विकल्प है बिस्तर से पहले दो घंटे उत्पाद पारित करने के लिए। लंबे पजामा पहनें और तौलिये के साथ बिस्तर को कवर करें ताकि आप चादरें दाग न करें।
  • स्केच 20 के बिना चिकना पैर ले जाओ चित्र शीर्षक
    7
    समस्याओं को ठीक करें यदि आप उत्पाद के आवेदन में किसी भी दाग ​​या अनियमितताओं की सूचना देते हैं, तो स्थिति को हल करने के लिए कुछ विकल्प हैं। आप थोड़ा और स्वयं-टान्नर लागू कर सकते हैं और इसे अच्छी तरह से मिश्रण कर सकते हैं (यह हल्का क्षेत्रों या स्पॉट के लिए सबसे अच्छा काम करता है) या मौके पर थोड़ा नींबू का रस रगड़ कर और एक नम तौलिया के साथ टैप करें (यह क्षेत्रों के लिए सबसे अच्छा काम करता है बहुत अंधेरा)।
  • चित्र नामक योनि हेयर चरण 18 को हटा दें
    8
    तन रखें प्रत्येक उत्पाद की एक अलग अवधि होती है, लेकिन आमतौर पर इसे सप्ताह में एक बार फिर से लागू करने की आवश्यकता होती है। अक्सर मॉइस्चराइजिंग की अवधि बढ़ाएं, मुलायम उत्पादों के साथ स्नान कर, मुँहासे के इलाज से बचें, जिसमें रेटिनॉल होते हैं और अनुप्रयोगों के बीच त्वचा को नहीं निकाला जाता है।
    • याद रखें: भले ही आप पेंट कर रहे हों, सूरज में बाहर निकलने पर आपको अब भी धूप का खंभा पहनने की ज़रूरत है
  • विधि 4
    एक स्प्रे के साथ त्वरित कमाना

    पिक्चर शीर्षक एपिलेट पैर चरण 2
    1
    त्वचा को तैयार करें एक सनटैन स्प्रे का उपयोग करने से पहले 24 घंटे दाढ़ी कमाना के दिन, एक उत्पाद के साथ त्वचा को उजागर करते हैं जिसमें मृत त्वचा को निकालने के लिए तेल शामिल नहीं होता है और अधिक तान प्राप्त भी होता है। शरीर, गर्दन, छाती और चेहरे के सूखे क्षेत्रों पर ध्यान दें, अधिक धब्बाओं से ग्रस्त होने की संभावना है। स्नान के बाद तेल या मॉइस्चराइज़र का उपयोग न करें, और चेहरे से मेकअप हटाने के बारे में सुनिश्चित करें
  • पिक्चर शीर्षक पहनें एक जॉकक्रॉप चरण 2
    2
    उचित पोशाक जब तक आपको कपड़े पहने जाने से पहले स्प्रे सूखने के लिए इंतजार करना पड़ता है, तब तक यह अभी भी काले कपड़े पहनना उचित है। कमाना बिस्तर में, आप नग्न या स्विमिंग सूट में झूठ कर सकते हैं। अगर आप कपड़ों का चयन करते हैं, तो एक ऐसा चुनिए, जो स्थायी रूप से धूमिल हो जाए।
    • कमाना सत्र के बाद अंडरवियर में परिवर्तन लाने के लिए याद रखें।
  • चित्र शीर्षक पर सही पैर है 1
    3
    वांछित तन चुनें आत्म-कमाना के मामले में, यह ज़्यादा ज़रूरी नहीं है कि इसे ज़्यादा करना न हो। यदि आपके पास उचित त्वचा है, तो प्रकाश या मध्यम तन के लिए चुनें। यदि आपके पास पहले से ही गहरे रंग की त्वचा है, तो एक माध्यम या अंधेरे तन के लिए चुनें।
    • प्रत्येक स्प्रे मशीन की एक अलग सेटिंग होती है, इसलिए सावधान रहें कि इसे ज़्यादा नहीं किया जाए। सूक्ष्म परिवर्तन कठोर परिवर्तनों से बेहतर हैं, आखिरकार, कोई नारंगी और नकली तन पसंद नहीं करता।
  • चित्रित किया गया एक नवजात चरण 8 बथः शीर्षक
    4
    एक क्रीम लागू करें आपके घर के वस्त्र के बाद, शरीर के उन हिस्सों में बाधा क्रीम लागू करें जिसे आप तन नहीं करना चाहते हैं, जैसे हाथों के हाथों और पैरों के तलवों और आपके पैर की उंगलियों के बीच के स्थान। पैकेज के हिस्से के रूप में कमाना सैलून को आपके लिए क्रीम की पेशकश करनी चाहिए।
  • एक गहरा टैन चरण 6 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    स्प्रे एप्लीकेशन के लिए तैयार करें कमाना सैलून में, पेशेवर जो आवेदन करेंगे वह आपको अलग-अलग स्थिति में रखेगा, इसलिए शर्म को एक तरफ छोड़ दें। कुछ केबिन स्वत: वॉशर की तरह कार्य करते हैं, जहां आपको कब और कहाँ जाने के बारे में विशिष्ट निर्देश दर्ज करना चाहिए और उनका पालन करना चाहिए स्व-कमाना वाले बूथ भी हैं, जो कि सस्ता हैं, लेकिन जो आम तौर पर अधिक अनियमित टैन्स उत्पन्न करते हैं।
    • इस प्रक्रिया के दौरान, स्प्रे पूरे शरीर पर लागू किया जाएगा, आमतौर पर कुछ पानी और वायु जेटों के बाद।
    • यदि प्रश्न में केबिन में सूखी वायु जेट नहीं है और त्वचा के माध्यम से चलती है तो टेंडर का एक छोटा हिस्सा, दाग को रोकने के लिए शक्कर के साथ सूखे पोंछें। अपने शरीर को सिर से पैर तक सूखने के बजाय, अपने पैरों और पैरों से शुरू करें। फिर अपनी कलाई, हथियार और कंधों को मिटा दें अंत में, अपने चेहरे के साथ खत्म करो, माथे के लिए ठोड़ी।
  • नेत्र शल्यक्रिया से पुनर्प्राप्ति शीर्षक वाली तस्वीर चरण 17
    6
    त्वचा को न छूएं और नमी से बचें तन कुछ और घंटों के लिए विकसित करना जारी रखेगा, जिसके द्वारा त्वचा चिपचि हो जाएगी। यदि आप किसी कारण के लिए इस अवधि के दौरान अपने हाथों से स्पर्श करते हैं, तो कमाना समाधान निकालने के लिए हथेली को धो लें। पानी के साथ त्वचा के संपर्क से बचें और विकास अवधि के दौरान व्यायाम (पसीने के कारण) न करें।
  • शिव आपका बिकिनी लाइन चरण 5 के शीर्षक चित्र
    7
    अपने चेहरे को स्नान और धोने के लिए 8 से 12 घंटे तक प्रतीक्षा करें इस प्रकार, आप तन पूरी तरह से विकसित करने की अनुमति देते हैं। स्नान के दौरान थोड़ा सा सैंटैन लोशन के रंग के लिए सामान्य है - चिंता न करें, आपकी तन बरकरार रहेगी।
  • चित्र एक गहरे रंग की टैन के चरण 9 प्राप्त करें
    8
    तन रखें स्प्रे कमाना आम तौर पर चार से दस दिनों तक रहता है - टिकाऊता बढ़ाने के लिए, सत्रों के बीच की त्वचा को अधिक मात्रा में बालों को हटाने के लिए छूट नहींें। दिन में एक बार कम से कम एक बार अपनी त्वचा को नमस्कार करें, अधिमानतः सोते समय से पहले, पानी आधारित मॉइस्चराइज़र के साथ। से बचने के लिए कुछ चीजें:
    • मुँहासे दवाएं जो स्फीफाईट स्किन-
    • बाल विरंजन उत्पादों
    • चेहरे मास्क-
    • शराब वाले टोनलाइजर्स-
    • देकाइलेंट्स जिसमें तेल शामिल हैं-
    • गर्म और लंबा स्नान
  • युक्तियाँ

    • कुर्सियां ​​खरीदने के लिए याद रखें और अपनी नई पनीर त्वचा के साथ मैच करने के लिए गहरे रंग की छाया लगाएं।
    • सनबेटिंग से पहले मेकअप को निकालें, ताकि छिद्र सूर्य की किरणों को बेहतर ढंग से अवशोषित कर सके।
    • कमाना के दौरान शिशु के तेल का उपयोग करने के दिन अतीत की बात है। आप सिर्फ त्वचा को जला देंगे।
    • हवा की वजह से समुद्र तट कभी-कभी कम गर्म दिखता है सूरज में इसे ज़्यादा मत करो, या आप जलाएंगे।
    • धूप की कालिमा के मामले में, त्वचा पर मुसब्बर वेरा को लागू करें। दलिया और सिरका के साथ स्नान भी बहुत उपयोगी हो सकता है।

    चेतावनी

    • त्वचा का प्रकार एक - हल्का साइड, गोरा या लाल बालों, मुहर और हल्की आँखों द्वारा विशेषता - आसानी से जलता है यदि आप श्रेणी में आते हैं, तो कभी कमाना बिस्तर का उपयोग न करें।
    • कई दवाएं और सामयिक समाधान हैं जो यूवी प्रकाश के संपर्क में होते हैं, या तो घर के अंदर या बाहर। जब आप घावों, खुजली, सूजन और सूजी हुई त्वचा को नोटिस करते हैं, तो कमाना बंद करो और चिकित्सक से परामर्श करें।
    • कई लोग दावा करते हैं कि कमाना बेड धूप से ज्यादा सुरक्षित हैं - संयुक्त राज्य त्वचा त्वचा विशेषज्ञों के अनुसार, यह सच नहीं है अध्ययन बताते हैं कि व्यक्तियों, जो आवृत्ति टैनिंग बेड के साथ भूरे जो लोग सूर्य के नीचे भूरे से यूवीए की 12 बार अधिक मात्रा के संपर्क में हैं। ये लोग मेलेनोमा को विकसित करने की 74% अधिक संभावनाएं हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (36)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com