IhsAdke.com

टेनिंग स्प्रे का उपयोग करने के लिए आपकी त्वचा को कैसे तैयार करें

हाल ही में, यूवी प्रकाश से त्वचा के जोखिम के खतरों पर अधिक शोध प्रकाशित किया गया है। जो लोग अब भी चाहते हैं कि सूरज की हानिकारक किरणों को उजागर किए बिना वह तन दिखाना कमाना स्प्रे प्रौद्योगिकी के विकास और सुधार का लाभ ले सकते हैं कमाना स्प्रे के लिए आपकी त्वचा को तैयार करने के बारे में जानने से आपकी त्वचा पर एक समान रंगाई सुनिश्चित होती है

चरणों

स्प्रे टैन चरण 1 के लिए अपनी त्वचा तैयार करें शीर्षक वाला चित्र
1
अपने शरीर को उबालें
  • स्प्रे तन के लिए आपकी त्वचा की तैयारी करने के लिए ये शायद सबसे महत्वपूर्ण पहला कदम है। त्वचा पर सूखी और मोटी स्पॉट चिकनी और कोमल त्वचा से अधिक रंग आकर्षित और बनाए रखने के लिए करते हैं। कमाना स्प्रे परिणाम से पहले छूटना मत करो, इसलिए, अपने कोहनी, घुटनों और अन्य असफल क्षेत्रों पर स्याही-सना हुआ भागों में।
  • अपने पूरे शरीर को साफ़ करने के लिए झाड़ी या अन्य प्रकार के एक्सफ्फ़िटिंग टूल का उपयोग करें। समुद्र से नमक या अन्य एक्सफ़ोलीटिंग उत्पादों के साथ एक शरीर को साफ़ करना भी सर्वोत्तम परिणाम प्रदान करता है।
  • स्प्रे टैन चरण 2 के लिए आपकी त्वचा तैयार करें शीर्षक वाले चित्र
    2



    अवांछित बालों को खरोंच करें
    • हालांकि अत्यधिक आपकी त्वचा पर बने रहने के लिए कमाना स्प्रे की क्षमता को कम नहीं करते हैं, लेकिन कमाना स्प्रे प्राप्त करने के तुरंत बाद शेविंग हानिकारक हो सकता है। वास्तव में, इस प्रक्रिया के तुरंत बाद शेविंग का अक्सर आपकी त्वचा के रंग की छीलने में परिणाम होता है। जैसा कि स्प्रे ब्रांजर बहुत महंगा हो सकता है, अधिकांश व्यक्ति जो उन्हें प्राप्त करते हैं, उन्हें अपनी दीर्घायु सुनिश्चित करना चाहते हैं
    • लोशन, क्रीम, डिओडोरेंट या अन्य व्यक्तिगत स्वच्छता आइटम से बचें, जो त्वचा के अनुरूप सनस्क्रीन स्प्रे में हस्तक्षेप कर सकते हैं।
    • कई पुरुष और महिला अपने चेहरे और शरीर पर लोशन या मॉइस्लाइज़र लगाने लगते हैं ताकि वे नरम और चिकनी हो सकें। एक कमाना स्प्रे का सबसे अच्छा परिणाम सुनिश्चित करने के लिए, कमाना स्प्रे का उपयोग करने के बाद तक मॉइस्चराइजर्स और त्वचा लोशन का उपयोग करने से बचना, क्योंकि ये लोशन अक्सर आपकी त्वचा पर स्प्रे के पालन को अवरुद्ध करते हैं। वही एंटीपर्सप्रिंटर्स, डिओडोरेंट्स, श्रृंगार, इत्र या पाउडर जैसे उत्पादों पर भी लागू होता है, क्योंकि वे आपकी त्वचा को कमाना स्प्रे के पालन को रोक सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक दाग धुंधला हो सकता है।
  • स्प्रे टैन के लिए अपनी त्वचा तैयार शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    उपयुक्त कपड़ों पहनें
    • प्रक्रिया के बाद थोड़ी देर तक कमाना हल होता है। जबकि कुछ व्यक्ति नग्न रहना पसंद करते हैं, जब तक समाधान पूरी तरह से सूख नहीं हो जाता है, यह हर किसी के लिए एक विकल्प नहीं है समाधान को अपने कपड़ों से बाहर आने से रोकने के लिए, टी-शर्ट और पैंट का चयन करें जो संभवतः ढीले हैं। इसके अलावा, कमाना स्प्रे के कुछ ब्रांड कपड़े दाग सकते हैं, काले या काले रंग के कपड़े पहने पर विचार करें।
  • युक्तियाँ

    • एक कमाना स्प्रे का उपयोग करते समय अपने पैर की उंगलियों और हाथों को शामिल करना सुनिश्चित करें

    छूटने के दौरान, अपने हाथों और पैरों की त्वचा पर अतिरिक्त ध्यान दें। ये क्षेत्र अक्सर विशेषकर शुष्क होते हैं और अत्यधिक रंग आकर्षित कर सकते हैं

    • लंबे बाल वाले महिलाओं को कमाना शुरू करने से पहले एक कमाना स्प्रे मिल रही है, कोक या चोटी बनाने पर विचार करना चाहिए। इस प्रक्रिया के दौरान अपने बालों को नीचे ले जाने से आपके कंधों और गर्दन के पीछे तक पहुंचने से रंग को बाधित हो सकता है .. कुछ कमाना सैलून इस प्रक्रिया के दौरान बाल रखने के लिए एक टोपी प्रदान कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • संवेदनशील त्वचा वाले कुछ व्यक्ति कणयुक्त स्प्रे में पाए जाने वाले रसायनों के लिए एलर्जी का विकास कर सकते हैं। किसी भी लाल धक्कों, सूजन या खुजली के बारे में हमेशा सावधान रहें जो एक कमाना स्प्रे के बाद विकसित होती है। यदि ये समस्याएं जारी रहती हैं, तो आप गंभीर जटिलताओं से बचने के लिए एक डॉक्टर से परामर्श करना चाह सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com