IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए अगर कोई आप को आकर्षित किया है

यह कहना मुश्किल हो सकता है कि क्या आप में दिलचस्पी है या नहीं: कुछ बहुत सीधा हैं - दूसरों को भ्रमित संकेत देते हैं तनाव भी अधिक है यदि आप व्यक्ति को भी आकर्षित कर रहे हैं। अगर किसी को आपको पसंद है (या कितना) पता करने का कोई निश्चित तरीका नहीं है, लेकिन स्थिति बेहतर ढंग से समझने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं।

चरणों

विधि 1
सुराग के लिए खोज

छवि शीर्षक से पता है कि किसी को आकर्षित किया है चरण 1
1
हँसी को देखो लोग (विशेष रूप से महिलाएं) अधिक हँसते हैं जब वे किसी में दिलचस्पी रखते हैं - ऐसा नहीं कहने के लिए कि वह सिर्फ आपके मजाक पर हँसे, वह आपको मुट्ठी भर देना चाहती है लेकिन ध्यान दें कि जब वे एक साथ होते हैं तो वह कितना हंसते हैं
  • पता करें कि कोई व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित करता है
    2
    इसे आप पर देख लो व्यक्ति को सहज क्षणों में देखें यदि आप उसे घूरते हुए पकड़ते हैं, या उससे भी चमकते हैं, तो वह एक अच्छा मौका है जिससे वह दिलचस्पी लेती है। दोनों पुरुषों और महिलाओं को अपने सिर को कम करने और दूसरी तरफ देखने से पहले कुछ सेकंड के लिए क्रश का सामना करना पड़ता है।
    • व्यक्ति सूक्ष्मता से इश्कबाज़ी करने का प्रयास कर सकता है: वह उम्मीद कर रही है कि आप उसे भी देखेंगे, भी। दो इस खेल में खेल सकते हैं!
    • आँख से संपर्क के साथ, दो संभावित प्रतिक्रियाएं हैं: पहचानने में खुद को शर्मिंदा या मुस्कान बनाने के लिए जल्दी देखो
  • छवि शीर्षक से पता है कि किसी को आकर्षित किया है आप चरण 3
    3
    अगर वह सुनती है तो देखें जब आप अपना सिर बदलते हैं, तो आप आमतौर पर आपकी क्या कहने में रुचि रखते हैं। ध्यान दें कि इसका अनिवार्य रूप से एक आकर्षण नहीं है - यह और ध्यान, हालांकि, आमतौर पर एक साथ जाते हैं। आपके पास एक श्रोता है, और आपके शब्दों के माध्यम से इसे जीतने का एक बेहतर मौका है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई आपको आकर्षित करता है चरण 4
    4
    स्पर्श को सूचना दें शारीरिक संपर्क (सूक्ष्म या नहीं) आकर्षण दिखाने का क्लासिक तरीका है देखें कि क्या व्यक्ति अपने हाथ या कंधे पर निर्भर रहने के लिए या अन्य लोगों की तुलना में अधिक समय तक पहुंचने, गुदगुदी, या गले लगाने के लिए बहाने ढूंढ़ने के द्वारा जीता है या नहीं। जितना अधिक छूता है, उतना ही अधिक संभावना है कि उसे आकर्षित किया जाना चाहिए।
    • प्रतिशोध करने की कोशिश करें, खासकर अगर आप सनसनी पसंद करते हैं: स्पर्श वास्तविक होता है और विद्युत होने के अलावा, यह सही काम करने लगता है मैच से डराओ मत, क्योंकि यह दिखाने का एक शानदार तरीका है कि आप भी इसके लिए तैयार हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई व्यक्ति आपके पास आकर्षित होता है चरण 5
    5
    करीब रहने के लिए किसी के प्रयासों का मूल्यांकन करें यहां तक ​​कि अगर कोई स्पर्श न हो, तो एक साथ समय बिताने की बहुत इच्छा हो सकती है: क्या वह आपके साथ काम करने के लिए एक घटना में जाने के लिए स्वयंसेवक था, या अपने साथी के साथ दोहरे काम में? क्या वह अपने बैंड के सभी प्रदर्शनों में जाती है? या बहुत कम से कम, व्हाट्सएप पर आपको नमस्ते कहें? जहां आप हैं (और आपको इसके बारे में अवगत कराते हुए) में ब्याज का आकार अन्य चीजों में रुचि का एक प्रदर्शन है, यदि सभी पर।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि किसी को आप के लिए आकर्षित किया है चरण 6
    6
    देखें कि क्या "मिररिंग" है हम मनुष्य के रूप में, उन लोगों की अभिव्यक्तियों और अभिव्यक्तियों की नकल करते हैं जिनके लिए हम आकर्षित होते हैं: क्या उन्होंने इसे महसूस किए बिना, अपने पैरों की स्थिति को अपने जैसी बैठने के लिए बदल दिया? या आपके साथ हिट करने के लिए चलने की गति धीमा? जब मुस्कुराते हुए वह मुस्कुरा करती है, और देखो कि तुम कहाँ दिखती हो? यह सब उस व्यक्ति के अवचेतन है जो ब्याज दिखाना चाहता है, और दूसरे व्यक्ति की भावनाओं को बेहतर ढंग से समझने के लिए ऐसे ज्ञान का उपयोग कर सकते हैं।
  • विधि 2
    समझने के पैटर्न

    चित्र शीर्षक से पता है कि कोई आपको आकर्षित करता है चरण 7
    1
    ध्यान दें कि वह दूसरों के साथ कैसे काम करता है क्या आपके क्रश अपने कंधे को छूकर और आपको कसकर गले लगाते रहते हैं? क्या आप निश्चित हैं कि यह आप ही है? कुछ लोग दूसरों की तुलना में अधिक देखभाल कर रहे हैं, और यह जानना आसान नहीं है कि कब (या यदि) वास्तव में किसी को पसंद है अपने कार्यों के आधार पर किसी व्यक्ति की भावनाओं को मानने के बारे में सावधानी बरतें (जो उससे ज्यादा प्यार दिखाएं)।
    • पता है कि आप अनन्य नहीं हैं: यहां तक ​​कि आप पर कुचलने के लिए, वह दूसरों को भी पसंद कर सकती हैं! प्रतियोगिता के अस्तित्व से निराश मत हो
    • समय के साथ, आप अपने दोस्तों के साथ आने वाले सामान्य व्यवहार से आकर्षण के संकेतों को अलग करना सीखेंगे। यह आपके विचार से भिन्न हो सकता है: कुछ निवर्तमान लोग जो वे पसंद करते हैं, उनके चारों ओर अविश्वसनीय रूप से शर्मिंदा हो जाते हैं!



  • चित्र शीर्षक से पता है कि किसी को आप के लिए आकर्षित किया है चरण 8
    2
    ध्यान लगाओ आप किसी से आने वाले स्नेह को महसूस कर सकते हैं जो आपको आकर्षक ढूंढता है: यह संवेदनशील या कामुक चीज़ों की बात करता है, और हमेशा पूछता है कि आप कैसे हैं? यह समझने के लिए तर्कसंगत नहीं है, लेकिन कभी-कभी आप अपने बीच ऊर्जा महसूस कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि किसी ने आप को आकर्षित किया है चरण 9
    3
    पहेली के टुकड़ों से जुड़ें आकर्षण एक सटीक विज्ञान नहीं है, और सिर्फ एक सुराग से इसका सबूत नहीं होगा। अपने सिर का उपयोग करें: यदि आप देखा उसे सिर्फ अपने आप को कमरे में एक बार, कि अब कुछ भी मतलब नहीं है, अक्सर बातचीत के पार से,,, देख यह देखते हुए कि वह अपने चुटकुलों पर हंसते हुए कहते हैं उनके इशारों की नकल उसे छूने की कोशिश कर रहा और आप के करीब रहें, इस संभावना पर विचार करना शुरू करें कि वह रुचि रखते हैं
    • अगर आप सुनिश्चित न हों तो किसी मित्र से पूछें - जिसने आपको और आपके क्रश को एक साथ देखा है, अधिमानतः, इसलिए आपको बाहर से राय मिल जाएगी बस एक पारस्परिक मित्र से मत पूछो, आप उसे बता सकते हैं!
  • विधि 3
    अपनी सहजता पर निर्भर

    पता है कि कोई व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित करता है
    1
    कुछ परीक्षण करें अगर कोई आपको पसंद करता है, तो अधिक जानने का प्रयास करें प्रतिक्रिया को देखने के लिए उसके चारों ओर अपना हाथ रखो, या दूसरों के मुकाबले अपने आप को अधिक गले लगाओ- या, फिर भी, जब आप उसे घूरते हुए पकड़ते हैं बोल्ड और वीर हो, और आप (उसके प्रतिक्रियाओं के माध्यम से) स्थिति बेहतर समझेंगे।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि कोई आपके पास आकर्षित होता है चरण 11
    2
    आश्वस्त रहें यदि आप 100% निश्चित हैं कि व्यक्ति को आकर्षित किया गया है, तो पता है कि वह आपके व्यक्तित्व को कुछ भी पसंद कर सकती है। यह सुनिश्चित करना स्वाभाविक है कि चेहरे को तोड़ना न हो, लेकिन आपको एक या दूसरे समय कार्य करना होगा, जो कई तरह से हो सकता है, जैसे कि उसे बाहर बुलाओ, यौन संबंध हैं या बस आप उसे पसंद करते हैं.
    • बार को मजबूर न करें या अभिमानी न हों - इसका सम्मान करें
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई आपके पास आकर्षित होता है चरण 12
    3
    व्यक्ति से बात करें प्रत्यक्ष संचार यह बताने का सबसे अच्छा तरीका है कि क्या कोई आपको आकर्षित करता है। यदि पारस्परिकता है, तो उसे अकेले से बात करने की कोशिश करें: धीमा, या सीधे जाएं और कबूल करें कि आपको क्या लगता है कि आदर्श आदर्श है, उसे चूमो- अपनी भावनाओं के बारे में बात करें
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई व्यक्ति आपके पास आकर्षित होता है चरण 13
    4
    आकर्षण की सीमाओं को समझें। आपके लिए आकर्षित होने का मतलब जरूरी नहीं है कि कोई व्यक्ति रिश्ते शुरू करने के लिए है आकर्षण एक प्राथमिक सनसनी है: कोई इसे मात्रा या अस्तित्व को नियंत्रित नहीं कर सकता है, लेकिन हम इसे निर्देशित कर सकते हैं और तय कर सकते हैं कि हम इसके बारे में (या नहीं) कुछ करेंगे। कार्रवाई करने के परिणामों के बारे में ध्यान से सोचें
    • यदि वह व्यक्ति पहले से ही डेटिंग कर रहा है, तो वह मोनोगैमी के पक्ष में हो सकती है क्या आप वास्तव में अपनी नाक को छूना चाहते हैं और कबूतरों को परेशान करते हैं?
    • वह किसी रिश्ते के मूड में न हों आपके जैसे आकर्षण के प्रति हर कोई प्रतिक्रिया नहीं करता है
  • युक्तियाँ

    • उन्हें अजीब मत समझो कि वे आपको पसंद करते हैं अपनी भावनाओं का सामना करें और क्रश से बात करें!

    चेतावनी

    • जब कोई मित्र (चाहे वह आम है या नहीं) पूछते हैं, तो इतना प्रत्यक्ष मत बनें या आप उस व्यक्ति को मारा जिसमें आप रुचि रखते हैं!

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com